WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढउत्तरप्रदेशकानपुरगोंडागोरखपुरदिल्लीदेश-विदेशबरेलीमथुराराष्ट्रीयलखनऊवाराणसी
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 4.30 बजे की बड़ी खबरें….* 14.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 4.30 बजे की बड़ी खबरें….* 14.05.2022

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में आज राजकीय अवकाश की घोषणा, दुबई के शेख खलीफा बिन जा़येद अल नाहयान का निधन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने निधन पर दुख व्यक्त किया, परिजनों के प्रति सीएम योगी ने संवेदना व्यक्त की।

➡वाराणसी- करीब साढ़े 3 घंटे चली मस्जिद में सर्वे की प्रक्रिया,सर्वे करने गई टीम में कुल 52 सदस्य थे,मस्जिद में तहखानों के 4 दरवाजों को खोला गया,तालों में जंग के चलते चाबी से नहीं खुले दरवाजे,चाबियां होने के बावजूद ताला तोड़कर अंदर गई टीम,प्रशासन ने तहखानों में किया गया था लाइट का इंतजाम,करीब 50% जगह पर सर्वे का काम- हिन्दू पक्ष वकील,कल भी जारी रहेगी सर्वे की कार्यवाही- हिन्दू पक्ष वकील,टीम सदस्यों ने किसी भी जानकारी को नहीं किया साझा,सभी जानकारियां 17 मई को कोर्ट में पेश की जाएंगी।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद में आज के सर्वे का काम पूरा, सुबह 8 बजे से हुआ मस्जिद में सर्वे का काम, अधिकतर दीवारों की सर्वे टीम ने वीडियोग्राफी की, मस्जिद में तहखाने के सर्वे का काम पूरा हुआ, कोर्ट कमिश्नर ने सर्वे की रिपोर्ट तैयार की, कड़ी सुरक्षा व्यवस्था में सर्वे टीम ने सर्वे किया, पूरे इलाके में भारी संख्या में पुलिस तैनात रही, कल भी मस्जिद में सर्वे किया जाएगा– कोर्ट कमिश्नर, आज ज्ञानवापी के तहखाने में सर्वे का काम पूरा हुआ.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद के सर्वे का मामला, ज्ञानवापी मस्जिद के तहखाने का ताला खोला गया, इंतजामिया कमेटी ने सर्वे टीम को सौंपी तहखाने की चाबी, चाबी मिलने के बाद सर्वे टीम ने तहखाने को खोला, तहखाने में सर्वे टीम अफसरों के साथ दाखिल हुई, ज्ञानवापी परिसर में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात, तहखाने में सर्वे किया जा रहा, वीडियोग्राफी भी हो रही, कोर्ट कमिश्नर की निगरानी में सर्वे किया जा रहा है, दोनों पक्षों के वरिष्ठ लोग मौके पर मौजूद हैं, दोपहर 12 बजे तक चलेगा ज्ञानवापी मस्जिद में सर्वे, ज्ञानवापी मस्जिद के तहखाने में मौजूद है सर्वे की टीम।

➡लखीमपुर- बिना मान्यता के चलाए जा रहे फर्जी स्कूल, जिले में 231 फर्जी स्कूल संचालित किए जा रहे, सभी 231 फर्जी स्कूलों को नोटिस जारी किया गया, अवैध संचालन बंद न होने पर जुर्माना लगाया जाएगा, दस हजार प्रति दिन का जुर्माना लगाया जाएगा, बीएसए ने सभी अवैध स्कूलों को नोटिस जारी किया।

➡आगरा- साली के मोबाइल चोरी में जीजा गया जेल, साली ने दर्ज कराया था मोबाइल चोरी का केस, जीजा के पास से चोरी का मोबाइल बरामद, मोबाइल से कुछ विडियो डिलीट करना चाहता था, सरकारी स्कूल में अध्यापक है आरोपी जीजा, रकाबगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡सहारनपुर- पूर्व एमएलसी हाजी इकबाल की संपत्तियां होंगी सीज, 107 करोड़ की 125 संपत्तियों पर आज होगी कार्रवाई, आज 12 बजे से सीजिंग की कार्रवाई शुरू की जाएगी, कल बेटे आलीशान को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका, अब तक 128 करोड़ की 174 करोड़ की संपत्तियां कुर्क हुईं।

➡ललितपुर- पाली थाने में किशोरी से दुष्कर्म का मामला, आरोपी इंस्पेक्टर को एसआईटी ने रिमांड पर लिया, SHO,पीड़िता की मौसी 3 दिन की कस्टडी रिमांड पर, SIT ने आरोपियों को थाने में लाकर जुटाए साक्ष्य, झांसी SP सिटी,मोठ सीओ व मड़ावरा सीओ SIT टीम में, आरोपी थानाध्यक्ष,पीड़िता की मौसी से पूछताछ जारी।

➡उन्नाव- कर्मचारी से शू कवर उतरवाने का वीडियो वायरल, मंत्री बेबी रानी मौर्य ने उतरवाया शू कवर, कल अन्नप्राशन यूनिट का निरीक्षण करने पहुंचीं थीं, निरीक्षण करने के दौरान पहना था शू कवर, मंत्री ने साथ आए कर्मचारी से उतरवाया शू कवर, शू कवर उतरवाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल।

➡गोंडा- सिरफिरे आशिक ने पूरे परिवार को जलाया, पहले प्रेमिका फिर पूरे परिवार पर डाला पेट्रोल, दूसरों पर पेट्रोल डाल खुद भी पेट्रोल से नहाया, पेट्रोल डालने के बाद माचिस से लगाई आग, आग में झुलस कर आशिक की हुई मौत, झुलसे लोगों का जिला अस्पताल में इलाज, मोतीगंज थाना क्षेत्र का पूरा मामला।

➡भदोही- MLA को जान से मारने की साजिश का वीडियो वायरल, वीडियो में कुछ लोग MLA को रास्ते से हटाने की बात कर रहे, ज्ञानपुर सीट से निषाद पार्टी के विधायक हैं विपुल दुबे, वीडियो में कहा जा रहा, रास्ते से हटा दिया तो होगा चुनाव, पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार का बयान, वीडियो के आधार पर 2 लोगों की पहचान– एसपी, वीडियो में सोनू, सद्दाम नाम के युवकों की पहचान, कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी- एसपी।

➡बुलंदशहर- पुलिस के बर्खास्त सिपाही की हत्या का मामला, पुलिस पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगा, पुलिस पर आरोप लगाकर थाने का किया घेराव, मृतक के परिजनों का दावा पैसे के लालच में हत्या, परिजनों ने बेगुनाह को जेल भेजने का लगाया आरोप, पलिस पर पैसे लेकर छोड़ने का लगा आरोप, खुर्जा कोतवाली का मामला।

➡उन्नाव- देर रात युवक ने गाय की कुल्हाड़ी से हत्या की, नशे में धुत युवक ने गाय पर कुल्हाड़ी से हमला किया, हमले के बाद गाय की तड़प-तड़प कर हुई मौत, आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार किया, मौरावां थाना क्षेत्र के नरीचक गांव की घटना।

➡कानपुर- कार सवार बदमाशों ने हमलाकर लूटे 15.74 लाख, पाइप कंपनी के सुपरवाइजर से की गई बड़ी लूट, फिल्मी अंदाज में ओवरटेक कर दिया अंजाम, कार के आगे कार लगाकर लूट को दिया अंजाम, बिधनू थानाक्षेत्र के रिंद नदी के पास की घटना।

➡हाथरस- सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार, अभद्र टिप्पणी वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल, SP के निर्देश पर हुई नितिन पचौरी की हुई गिरफ्तारी, पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा जेल, सादाबाद पुलिस ने नितिन पचौरी को भेजा जेल।

➡बुलंदशहर- प्रेमी और विवाहित प्रेमिका लटके शव मिलने का मामला, प्रेमिका ने पति को नशे की गोलियां देकर घर से निकली थी, पति को नशे की गोलियां देकर प्रेमी से मिलने आई थी, दोनों ने खुर्जा के भोगपुर में फांसी लगाकर किया था सुसाइड, खुर्जा के निजामपुर के रहने वाले हैं प्रेमी और प्रेमिका, पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

➡सीतापुर- जिला अस्पताल की लापरवाही से बच्चे की मौत, डाक्टर-स्टाफ की लापरवाही से 8 माह के बच्चे की मौत, मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में काटा हंगामा, ऑक्सीजन ना मिलने से बच्चे की हुई मौत- परिजन, ऑक्सीजन मिली होती तो नहीं जाती जान- परिजन, जिला अस्पताल का मामला।

➡आगरा- 12 साल का बच्चा कल से लापता, बच्चे के तालाब में डूबने की आशंका, तालाब की तरफ गया था बच्चा, पुलिस और नगर निगम की टीम पहुंची, बच्चे को निकालने के लिए रेस्क्यू जारी, शाहगंज के कमाल खान के कच्चे तालाब का मामला।

➡लखीमपुर- सास की पीट-पीटकर निर्मम हत्या, बड़े दामाद पर सास की हत्या का लगा आरोप, संपत्ति बंटवारे को लेकर नाराज था दामाद, गांव के बाहर सास का शव फेंककर दामाद फरार, मोहम्मदी के भवानीपुर इलाके में मर्डर की घटना।

➡आगरा- शराब पीकर आए पति की पत्नी ने की हत्या,शराब पीने के विरोध को लेकर हुई थी मारपीट,झगड़े में पत्नी ने धारदार हथियार से किया हमला,घायल पति की इलाज को ले जाते समय मौत,बसई जगनेर क्षेत्र के गांव गूंगावद का मामला।

➡प्रतापगढ़- मेडिकल कॉलेज में सुविधाओं के नाम पर धोखा, मरीज को स्ट्रेचर पर खींचते तीमारदारों का वीडियो, मरीज को स्ट्रेचर पर खींचते परिजनों की फोटो वायरल, इमरजेंसी में स्टाफ न मिलने पर स्ट्रेचर से ले गए।

➡लखीमपुर- 20 हजार के फरार इनामी की नहीं हुई गिरफ्तारी, 10 दिन बाद भी नहीं गिरफ्तार किया जा सका भूरे, नाबलिग को अगवा कर स्कूल में दुष्कर्म किया था, फरधान इलाके में हुई थी दुष्कर्म वारदात।

➡हरदोई- अवैध कब्जेदारों की जमीनों पर चला बुलडोजर, अवैध कब्जेदारों पर प्रशासन की सख्त कार्रवाई, अवैध अतिक्रमण करने वालों में मची दहशत, शाहाबाद कोतवाली के मोहल्ला माही बाग का मामला।

➡आगरा- खबर का असर, ताजमहल पर विदेशी पर्यटकों के लिए खुले टिकट विंडो, टिकट विंडो खुलने से विदेशी पर्यटकों को राहत, परेशानी को देखते हुए एएसआई ने लिया निर्णय।

➡कानपुर- मरीज को अकेला छोड़कर भागा झोला, छाप डॉक्टरहॉस्पिटल में कोई नर्सिंग स्टाफ भी नहीं है मौजूद, हॉस्पिटल में मरीज से 1.93 लाख वसूल लिए, कल्यानपुर श्री राम बेटी हॉस्पिटल का मामला।

➡लखीमपुर- भ्रष्टाचार में डूबा बीडीओ बांकेगंज कार्यालय, बीडीओ अरुण के संरक्षण में हो रहा भ्रष्टाचार, शाबान को भ्रष्टाचार करने के लिए नियुक्त किया, बांकेगंज में नियमों को दरकिनार कर फर्जीवाड़ा।

➡गोरखपुर- थाना समाधान दिवस पर पहुंचे SSP, कैंट थाने पर लोगों की सुनी समस्याएं, अधिकारियों को निस्तारण के दिए निर्देश, मौके पर कई मामलों का कराया निस्तारण, पुलिसकर्मी और राजस्वकर्मी रहे मौजूद।

➡एटा- मामूली विवाद में भाई ने भाई को मारी गोली, नल पर पानी भरने को लेकर हुआ था विवाद, बड़े भाई की हालत गंभीर मेडिकल कॉलेज में भर्ती, कोतवाली देहात के नगला पुड़ियाहार की घटना।

➡सुल्तानपुर- संदिग्ध हालत में युवक ने लगाई फांसी, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने शव पोस्टमार्टमम के लिए भेजा, धनपतगंज के कनैला अतरसुमा की घटना।

➡बरेली- आम के बाग में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने 2 हत्यारे सगे भाइयों को किया गिरफ्तार, शराब पीने से मना करने के विवाद में हत्या, शाही थाना क्षेत्र के जनाई गांव की घटना।

➡पीलीभीत- खेत पर किसान की गोली लगने से हुई मौत, शव के पास मिला अवैध तमंचा, हत्या की आशंका, बीसलपुर कोतवाली इलाके शाहबाजपुर का मामला।

➡सुल्तानपुर- अनियंत्रित ट्रक और ट्रैक्टर की आमने सामने भिड़ंत, ईट से भरा अनियंत्रित ट्रैक्टर सड़क पर पलटा, एक गौवंश की ओवरब्रिज से नीचे गिरकर मौत, नगर कोतवाली के गभड़िया ओवरब्रिज का मामला।

➡रायबरेली- नवजात शिशु का शव मिलने से सनसनी, गांव के पास झाड़ियों में मिला नवजात का शव, पुलिस ने नवजात के शव को कब्जे में लिया, बछरावां थाना क्षेत्र के कटरा के पास की घटना।

➡बरेली- क्राइम मीटिंग में आईजी एसएसपी के सख्त निर्देश, भ्रष्टाचार की शिकायत मिलने पर होगी बर्खास्तगी, लापरवाही मिलने पर पुलिस कर्मी होंगे लाइन हाजिर, भ्रष्टाचार में लिप्त पाए जाने पर होगी बड़ी कार्रवाई।

➡ललितपुर- शराबी युवक ने बिजली विभाग के जेई को पीटा, तोड़फोड़ करते हुए जेई के फाड़े गए कपड़े, तहरीर पर मारपीट करने वालों पर केस दर्ज, कोतवाली तालबेहट के कस्बे का मामला।

➡पीलीभीत- खेत पर किसान की गोली लगने से हुई मौत, शव के पास मिला अवैध तमंचा, हत्या की आशंका, बीसलपुर कोतवाली इलाके शाहबाजपुर का मामला।

➡बरेली- रिश्वत लेने का लेखपाल प्रदीप का वीडियो वायरल, तहसील सदर में किसान से काम के बदले ली रिश्वत, तहसील सदर के रिठौरा में तैनात है लेखपाल प्रदीप, कोतवाली इलाके के तहसील सदर का मामला।

➡सीतापुर- तालाब में शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को निकाला, शव की नहीं हो पा रही पहचान, थाना रामकोट इलाके का मामला।

➡दिल्ली- मुंडका अग्निकांड में 29 लोगों की मौत का मामला, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने किया एलान, मरने वालों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए मदद का एलान, सीएम ने मामले की मजिस्ट्रियल जांच के आदेश दिए, दिल्ली सरकार 10-10 लाख रुपए का मुआवजा देगी।

➡दिल्ली- मुंडका अग्निकांड का मामला, संजय गांधी अस्पताल में अभी 27 शव मौजूद, अबतक 5 शवों की पहचान उनके परिजनों ने की, जिनकी पहचान नहीं हुई उनका डीएनए टेस्ट होगा, 29 लोगों की मिसिंग की रिपोर्ट कराई गई है, मिसिंग में 24 महिलाएं हैं और 5 पुरुष हैं।

➡दिल्ली- मुंडका अग्निकांड में अबतक 27 लोगों की मौत, फैक्ट्री के फ्लोर मैनेजर का बयान, सेकेंड फ्लोर पर कॉन्फ्रेंस हॉल में मीटिंग थी- मैनेजर, ज्यादातर कर्मचारी कॉन्फ्रेंस में मौजूद थे– मैनेजर, बिजली गई तो पता चला कि आग लगी है- मैनेजर, डेढ़ घंटे के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी आई- मैनेजर, धुएं के कारण बेहोश होकर लोग गिर रहे थे- मैनेजर।

➡दिल्ली- मुंडका अग्निकांड में कंपनी के मालिक की मौत, वरुण और हरीश गोयल के पिता अमरनाथ की मौत, कंपनी में चल रही कॉन्फ्रेंस में अमरनाथ मौजूद थे, इलाज के दौरान अमरनाथ की अस्पताल में मौत हुई.

➡दिल्ली- प्रदूषण के खिलाफ केजरीवाल सरकार का अभियान, 1 जून से दिल्ली सचिवालय में प्लास्टिक बैन, 1 जून से सिंगल यूज प्लास्टिक उत्पादों पर बैन लगा।


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button