WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट….. 14.05.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट….. 14.05.2022

➡लखनऊ- यूपी के 3 IAS अफसरों को केंद्र में नई तैनाती मिली, मुकेश मेश्राम संयुक्त सचिव संस्कृति विभाग बने, अनीता मेश्राम संयुक्त सचिव उर्वरक विभाग बनीं, धीरज शाहू संयुक्त सचिव भंडारण विकास अथॉरिटी बने, IPS विजय भाटिया संयुक्त सचिव विदेश मंत्रालय बने, 1995 बैच के यूपी कैडर के IPS हैं विजय भाटिया।

➡लखनऊ- मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर बीजेपी करेगी कार्यक्रम, ‘8 साल सेवा सुशासन और गरीब कल्याण’ कार्यक्रम मनाएगी, 30 मई को मोदी सरकार के 8 वर्ष पूरे होने पर कार्यक्रम होगा, बीजेपी देशभर में बूथ स्तर तक कार्यक्रम मनाएगी, केन्द्र सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा, पत्रक अभियान के तहत उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचाया जाएगा।

➡लखनऊ- 2 शातिर तस्करों को STF ने किया अरेस्ट, STF ने दोनों को बाराबंकी से किया अरेस्ट, 1.75 करोड़ का स्मैक भी बरामद किया।

➡प्रयागराज- दंपति विवाद मामले में HC का अहम फैसला, केस में सुनवाई के दौरान हाईकोर्ट की टिप्पणी, कोर्ट के बाहर समझौते से कोर्ट आदेश खत्म नहीं होता-HC, बिना कोर्ट की मंजूरी के आदेश खत्म नहीं होता-HC, HC ने बच्चे की कस्टडी 10 साल की आयु तक मां को सौंपी थी, इस बीच दंपति में साथ रहने का समझौता हो गया, समझौता ज्यादा दिन नहीं चला, पत्नी ने फिर घर छोड़ा, लेकिन पति ने जबरन बच्चा अपने पास रख लिया, बच्चे की कस्टडी के लिए पत्नी दायर की थी याचिका, कोर्ट के बाहर हुए समझौते से आदेश खत्म नहीं होगा-HC, कोर्ट में बच्चे ने मां के साथ रहने की इच्छा जताई, कोर्ट ने पति को बच्चे को मां को सौंपने के निर्देश दिए, कोर्ट ने पति से एक महीने में याचिका पर जवाब मांगा, जुलाई महीने में होगी मामले की अगली सुनवाई, हफ्ते में एक दिन 3 घंटे के लिए पिता-दादा मिल सकेंगे।

➡वाराणसी- चौरी-चौरा शताब्दी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी, वाराणसी के डीएवी पीजी कॉलेज में आयोजन, आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत कार्यक्रम, काशी सबसे पुरानी आध्यात्मिक नगरी-सीएम, काशी आज देश को नेतृत्व दे रही है- सीएम, 2 महीनों में 2 राष्ट्राध्यक्ष काशी आए- CM, नेपाल और मॉरीशस के राष्ट्राध्यक्ष आए-CM, आज काशी विश्वनाथ धाम का भव्य स्वरूप, काशी का विकास तेजी से हो रहा है- सीएम, काशी को नए कलेवर में प्रस्तुत किया-सीएम, बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद हमारे साथ-CM, काशी धाम रोजाना 1 लाख श्रद्धालु पहुंच रहे, दुनिया के सामने काशी की अलग पहचान-CM, काशी आने वाला कभीभूखा नहीं रहता-सीएम, काशी से चोरी हुई मूर्तियां वापस आईं- सीएम, काशी की नई पहचान ही हम सब की पहचान।

➡उन्नाव- मानवता को शर्मसार करने वाला वीडियो वायरल, जिला अस्पताल से शर्मसार करने वाली तस्वीर, अस्पताल में भर्ती मरीज पर नहीं दिया जाता ध्यान, पैर पर पट्टी बांधे मरीज जमीन पर लोटता दिखा, जिला अस्पताल गेट से निकलते दिखाई दिया मरीज, बिना कपड़े,हाथ में पानी की बोतल लिए मरीज, सीएमएस डॉ पवन कुमार ने वीडियो पर दी सफाई, नशे की हालत में मरीज भर्ती हुआ था- सीएमएस, सुबह किसी ने बाहर निकलने की बता बताई-CMS, अब मरीज का प्रॉपर इलाज हो रहा है- सीएमएस, उन्नाव जिला अस्पताल का मामला।

➡प्रयागराज- मुख्तार अंसारी को हाईकोर्ट से नहीं मिली राहत, विधायक निधि घोटाले में HC से नहीं मिली राहत, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने डीएम मऊ को दिया आदेश, स्कूल के फोटोग्राफ,सीलबंद विस्तृत रिपोर्ट करें पेश-HC, मुख्तार ने स्कूल निर्माण के लिए दी थी विधायक निधि, डीएम मौके पर जाकर स्कूल का सर्वे करें- हाईकोर्ट, सर्वे कर फोटोग्राफ समेत रिपोर्ट पेश करें- हाईकोर्ट, स्कूल कहां है, प्रधानाचार्य-प्रबंधक कौन है जानकारी दें-HC, 20 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई।

➡वाराणसी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी में, विकास परियोजनाओं की समीक्षा की गई, मुख्यमंत्री ने परियोजनाओं की समीक्षा की, वाराणसी मंडल की निर्माणाधीन की समीक्षा की, जौनपुर में मेडिकल कॉलेज के निर्माण की जानकारी ली, निर्माण में प्रगति धीमी होने पर नाराजगी जताई, जौनपुर डीएम कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए, परियोजनाओं को समय पर पूर्ण करें-सीएम, सुरक्षा मानकों का पालन हर हाल में हो-CM, सुरक्षा मानकों की अनदेखी होने पर कार्रवाई होगी, किसी भी गरीब व्यक्ति पर बुलडोजर न चले-CM, लेकिन माफिया बुलडोजर से न बचे -मुख्यमंत्री।

➡गोरखपुर- भ्रष्टाचार के खिलाफ जिलाधिकारी की कार्रवाई, लेखपाल प्रवीण शाही को DM ने किया निलंबित, कल लेखपाल पर केस दर्ज हुआ था आज निलंबन, कल DM ने लेखपाल का कराया स्टिंग ऑपरेशन, आवेदक से भूमि पैमाइश के नाम पर रुपये मांगे थे, नायब तहसीलदार की तहरीर पर हुआ था केस दर्ज, कैंट थाने में भ्रष्टाचार की धाराओं केस दर्ज हुआ था।

➡अमरोहा- कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का दो दिवसीय दौरा, मंत्री ने गांव मखदूमपुर में चौपाल में सुनी समस्याएं, चौपाल कार्यक्रम में मंत्री ने ग्रामीणों से किया संवाद, बिजली विभाग के खिलाफ जमकर बताई समस्याएं, भरी चौपाल में जेई पर लगाया भ्रष्टाचार का आरोप, मंत्री ने समस्या के त्वरित निस्तारण के आदेश दिए, चौपाल में राज्यमंत्री संदीप सिंह, डीएम और, SP रहे, जनप्रतिनिधि और संगठन के लोग भी रहे मौजूद।

➡बांदा- पुलिस टीम पर दबंगों का जानलेवा हमला, नोटिस तामील कराने गई पुलिस पर हमला, ईंट-पत्थर,लाठी-डंडों से पुलिस टीम पर हमला, पूरे गांव में पुलिस टीम को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, हमले में दो सिपाही घायल, अस्पताल में भर्ती, सूचना पर मौके पर पहुंची भारी पुलिस फोर्स, 14 नामजद समेत एक दर्जन अज्ञात पर FIR, पुलिस ने 4 हमलावरों को हिरासत में लिया, बबेरु थाना क्षेत्र के पड़री गांव का मामला।

➡प्रयागराज- डीएम ने गौशाला का औचक निरीक्षण किया, अस्थाई गोवंश आश्रय स्थल का किया निरीक्षण, यमुनापार के जसरा के कांटी गांव में गौशाला, डीएम ने व्यवस्थाओं को लेकर संतोष जताया, कुछ खामियां पाए जाने पर मांगा स्पष्टीकरण, गोवंश के पोषण का भी ध्यान रखने के निर्देश।

➡शाहजहांपुर- शिक्षिका के साथ दुष्कर्म की वारदात, नशीला पदार्थ सुंघाकर किया दुष्कर्म, आरोपी ने वीडियो बनाकर वायरल करने की दी धमकी, आरोपी धर्म परिवर्तन का बना रहा था दबाव, पुलिस ने आरोपी समेत 5 लोगों पर मुकदमा दर्ज किया, शाहजहांपुर के थाना चौक कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡सोनभद्र- रॉन्ग साइड वाहन चलने से हुआ हादसा, एक के बाद एक 4 गाड़ियों की भिड़ंत, ऑटो-कार की टक्कर के बाद ट्रक भी टकराया, वाहनों की भिड़ंत के बाद लग्जरी कार भी टकराई, पकरी नहर के पास 4 गाड़ियां हुईं क्षतिग्रस्त, हादसे के चलते स्टेट हाईवे पर लगा लम्बा जाम, हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं, राबर्टसगंज के पकरी नहर के पास की घटना।

➡बुलंदशहर- ठेकेदार की दबंगई से एक व्यक्ति की मौत, बुल्डोजर से घायल व्यक्ति की हुई मौत, इलाज के दौरान घायल व्यक्ति की मौत, नगर पालिका के ठेकेदार पर लगे आरोप, बिना सूचना 8 मकानों को ध्वस्त करने का आरोप, कार्रवाई के दौरान जबरन चलवा दिया था बुल्डोजर, ध्वस्तीकरण करने के दौरान कई लोग हुए थे घायल, परिजनों के हंगामे के बाद मौके पर पहुंची पुलिस, बुलंदशहर नगर पालिका इलाके का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- अवैध शराब से भरा ट्रक पकड़ा गया, लाखों कीमत की अवैध शराब पकड़ी, 32 लाख की 600 पेटी अवैध शराब पकड़ी, पानीपत ले जाई जा रही थी अवैध शराब, चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में शराब बरामद, मौके से ट्रक ड्राइवर को भी किया गिरफ्तार, बिसरख थाना क्षेत्र का मामला।

➡हापुड़- राज्यमंत्री संदीप सिंह ने विद्यालय का निरीक्षण किया, बेसिक शिक्षा विभाग राज्यमंत्री हैं संदीप सिंह, निरीक्षण में डीएम समेत आलाधिकारी मौजूद, निरीक्षण के दौरान विद्यालय में नहीं मिली खामियां, सबली गांव के प्राथमिक विद्यालय में किया निरीक्षण।

➡कुशीनगर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कुशीनगर दौरा कल, पीएम मोदी के आगमन की तैयारियों का जायजा लेंगे, सुबह 10 बजे कुशीनगर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पहुंचेंगे, सीएम 10:15 बजे महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर पहुंचेंगे, सीएम पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे।

➡वाराणसी- बीएचयू में नहीं थम रहा इफ्तार विवाद का मामला, कुलपति के खिलाफ एक बार फिर सड़क पर आए छात्र, सड़क पर बैठ छात्रों ने पढ़ा भगवत गीता का पाठ, विश्वविद्यालय प्रशासन को छात्रों ने दी चेतावनी, इफ्तार पार्टी पर कुलपति से माफी मांगने की मांग, विवादित नारे को लेकर दोषियों पर कार्रवाई की मांग।

➡गाजीपुर- नाबालिग छात्रा से रेप के मामले में सजा, आरोपी मां-बेटे को कोर्ट ने सुनाई सजा, आरोपी टीचर को आजीवन कारावास की सजा, टीचर की मां को 5 साल कारावास की सजा, टीचर पर 1.10 लाख,मां पर 5 हजार का जुर्माना, विशेष न्यायाधीश पॉक्सो प्रथम कोर्ट ने सुनाया फैसला, 2016 में नाबालिग छात्रा से किया था दुष्कर्म।

➡बाराबंकी- साइकिल सवार युवक को कार ने मारी टक्कर, हादसे में साइकिल सवार युवक गंभीर घायल हुआ, युवक की हालत गंभीर जिला अस्पताल रेफर, सड़क हादसे की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, कोतवाली फतेहपुर के रामनगर रोड की घटना।

➡मेरठ- प्रेमिका को घर में घुसकर जहर पिलाने का मामला, 24 घंटे बाद अब प्रेमी युवक ने भी खाया जहर, गंभीर हालत में प्रेमी युवक अस्पताल में भर्ती, प्रेमी के खिलाफ पुलिस ने दर्ज किया था केस, सरधना थाना क्षेत्र के नवाबान मोहल्ले की घटना।

➡चंदौली- अल्ट्रासाउंड सेंटर को CMO ने किया सील, अल्ट्रासाउंड सेंटर पर नियमों के उल्लंघन की थी शिकायत, बिना लाइसेंस के चल रहा था अल्ट्रासाउंड सेंटर, अल्ट्रासाउंड सेंटर पर अवैध रूप से होता था लिंग परीक्षण, चकिया स्थित आरव अल्ट्रासाउंड को किया गया सीज।

➡जौनपुर- रुपये के लेन-देन में महिला की हत्या, पैसे के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद, मारपीट में महिला की मौके पर हुई मौत, महिला समेत आधा दर्जन लोग हुए घायल, घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, मड़ियाहूं कोतवाली राजापुर गांव की घटना।

➡लखीमपुर- पुरानी रंजिश में व्यक्ति पर जानलेवा हमला, व्यक्ति पर दो राउंड फायरिंग भी की गई, घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया, वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार, शहर से सटे फत्तेपुर सैंधरी का मामला।

➡चित्रकूट- मजदूर की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, हॉस्पिटल की बिल्डिंग से गिरकर मौत, निर्माणाधीन हॉस्पिटल की बिल्डिंग में हादसा, बिल्डिंग से गिकर मजदूर की संदिग्ध मौत, शहर के प्राइवेट हॉस्पिटल का मामला।

➡कानपुर- अखिल भारतीय महापौर परिषद की 112वीं बैठक, मेयर संयुक्ता भाटिया ने महापौरों का स्वागत किया, देश भर से आये हुए महापौरों का स्वागत किया, कानपुर में संयुक्ता भाटिया ने महापौरों का स्वागत किया।

➡सोनभद्र- आबकारी विभाग ने 696 पेटी बियर को किया नष्ट, एक्सपायर हो चुकी 696 पेटी बियर को किया नष्ट, अंग्रेजी शराब गोदाम पर 14 लाख की बियर नष्ट, चुर्क चौकी क्षेत्र के रौप गांव में स्थित है गोदाम।

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में राज्यमंत्री सोमेंद्र तोमर का बयान, विद्युत व्यवस्था की समीक्षा की- सोमेंद्र तोमर, भाजपा जो कहती है उसे पूरा करती है-सोमेंद्र, बेहतर विद्युत व्यवस्था हमारी प्राथमिकता-सोमेंद्र।

➡अमेठी- मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट, दोनों पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, महिला समेत 5 लोग गंभीर घायल हुए, घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, जामो के बलभद्रपुर गांव का मामला।

➡चन्दौली- बस और बाइक में जोरदार टक्कर, हादसे में बाइक सवार 2 लोगों की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सकलडीहा थाने के गोसपुर गांव की घटना।

➡बाराबंकी- संदिग्ध हालत में मिला चौकीदार का शव, फांसी के फंदे से लटकता मिला चौकीदार का शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लोनी कटरा थाना के मंगलपुर का मामला।

➡आगरा- गैंगस्टर में वांछित सनी कबाड़िया पर कसा शिकंजा, SSP/DIG आगरा ने 25000 का इनाम किया घोषित, गैंगस्टर,जुएं,सट्टे के 14 मामले सनी कबाड़िया पर हैं दर्ज।

➡मथुरा- किशोर का शव मिलने से सनसनी, कुएं में पड़ा मिला किशोर का शव, पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना मगोर्रा के गांव नगरी में मिला शव।

➡शामली- नहर में नहाते समय दो किशोर डूबे, नहर में डूबने से दो किशोर की मौत, ग्रामीणों ने दोनों को बाहर निकाला, अस्पताल ले जाते समय दोनों की हुई मौत, कांधला थाना की पूर्वी यमुना नहर की घटना।

➡श्रावस्ती- पेड़ से लटकता मिला अज्ञात युवक का शव, टावर के पास पेड़ से लटकता मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गिलौला थाना के दन्दौली गांव का मामला।

➡सीतापुर- बाइक में टेम्पो ने मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की मौत, 3 घायल, सभी घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती, सीतापुर के थाना मिश्रिख का मामला।

➡कौशाम्बी- मासूम बच्ची को ट्रैक्टर ने रौंदा, ड्राइवर की लापरवाही से मासूम की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोखराज थाना के सकाढा गांव का मामला।

➡सीतापुर- ट्रैक्टर के नीचे आने से मासूम की मौत, मंदिर से वापस जाते समय हुआ हादसा, महोली क्षेत्र में NH-24 पर उरदौली का मामला।

➡मथुरा- बैंक से पांच लाख की रकम चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी की घटना, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, कस्बा मांट के भारतीय स्टेट बैंक से हुई चोरी।

➡दिल्ली- मुंडका मेट्रो स्टेशन के पास लगी भीषण आग, मेट्रो स्टेशन के पास बिल्डिंग में लगी आग, दमकल की 15 गाड़ियां आग बुझाने में जुटीं, भीषण आग से 4 लोगों की मौत की सूचना, पुलिस और प्रशासन रेस्क्यू कार्य में जुटा, पुलिस ने एक ही महिला की मौत की पुष्टि की, 50 से 60 लोगों को रेस्क्यू किया गया-DCP, 2 से 3 लोगों की लोग घायल-DCP समीर शर्मा।

➡दिल्ली- विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना दिल्ली में, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से मिले महाना, ओम बिरला से शिष्टाचार भेंट कर किया आमंत्रित, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला को किया आमंत्रित, विधायकों के प्रशिक्षण सत्र के लिए किया आमंत्रित, प्रबोधन कार्यक्रम के उद्घाटन के लिए आमंत्रित किया, नवनिर्वाचित विधायकों के प्रशिक्षण सत्र का आयोजन सतीश महाना ने किया

➡गोरखपुर- सीएम योगी का आज से दो दिवसीय दौरा, दो दिवसीय दौरे पर गोरखपुर आएंगे सीएम योगी, CM योगी देंगे विकास और निवेश की सौगात, 3.30 बजे रामगढ़ताल के महंत दिग्विजय नाथ पार्क जाएंगे, 40 परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे सीएम योगी, 33.16 करोड़ रुपए की लागत की 40 परियोजनाएं, 21 परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे सीएम, 111.33 करोड़ की लागत की 21 परियोजनाएं, गोरक्षनाथ मंदिर में रात्रि विश्राम करेंगे सीएम, कल सीएम लगा सकते है जनता दर्शन कार्यकम, 5 उद्यमियों को CM मंच पर आवंटन पत्र देंगे।

➡कुशीनगर- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कुशीनगर दौरा आज, पीएम के दौरे को लेकर तैयारियों का जायजा लेंगे सीएम, बुद्ध पूर्णिमा पर पीएम मोदी का कुशीनगर संभावित दौरा आज, सुबह 10 बजे कुशीनगर एयरपोर्ट पहुंचेंगे सीएम, 10:15 बजे महापरिनिर्वाण स्थली कुशीनगर पहुंचेंगे सीएम, 10:45 से 11:15 तक एयरपोर्ट पर समीक्षा बैठक करेंगे, पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर करेंगे समीक्षा बैठक, 11:20 बजे कुशीनगर से रवाना होंगे सीएम योगी।

➡प्रयागराज- यूपीटीईटी को लेकर इलाहाबाद हाईकोर्ट से बड़ी खबर, यूपीटीईटी 2021 में सफल अभ्यर्थियों को लेकर फैसला, अभ्यर्थियों को सर्टिफिकेट जारी करने पर लगाई रोक, हाईकोर्ट ने रोक के साथ ही सरकार से जवाब भी मांगा, 16 मई को होगी मामले की अगली सुनवाई, 23 जनवरी 2022 को आयोजित हुई थी UPTET, 8 अप्रैल को UPTET का जारी हुआ था रिजल्ट, जस्टिस सिद्धार्थ की सिंगल बेंच ने दिया आदेश।

➡अमरोहा- जलशक्ति मंत्री दो दिवसीय अमरोहा दौरे पर, मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह ने दलित के घर किया रात्रि भोज, दलित BJP कार्यकर्ता दीपक जाटव के घर किया भोज, कार्यकर्ता के घर जमीन पर बैठकर किया भोजन, राज्यमंत्री संदीप सिंह, संजीव गोंड भी रहे मौजूद, MLC ढिल्लों, जिलाध्यक्ष,जिला महामंत्री ने किया भोज, जोया स्थित दीपक जाटव के घर रात्रि भोज किया।

➡झांसी- बच्चों को मजदूरी करने पर पुलिस का छापा, कबाड़ दोगाम से 2 किशोरों को कराया मुक्त, किशोरों को कपड़े व खाने का किया गया प्रबन्ध, किशोरों से जबरन कबाड़ बिनने का काम कराते थे, नशे की गिरफ्त में आ चुके थे दोनों किशोर, कबाड़ गोदाम का संचालक मौके से हुआ फरार, शहर के सैयर गेट के पास है कबाड़ गोदाम।

➡उन्नाव- अस्पताल में मरीज के इलाज के नाम पर खिलवाड़, गलत गलत इलाज से महिला की मौत का आरोप, गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर काटा हंगामा, हंगामा देख अस्पताल से डॉक्टर,स्टाफ हुआ फरार, हंगामा बढ़ता देख अन्य तीमारदार भी मरीज लेकर निकले, डॉक्टर पर गलत इलाज करने का लगाया आरोप, पीड़ित परिजनों ने सदर कोतवाली में दी तहरीर, उन्नाव कोतवाली क्षेत्र के शुभी हॉस्पिटल का मामला।

➡मुरादाबाद- मामूली बात पर दो पक्षों में जमकर मारपीट, सिगरेट जलाने के लिए माचिस मांगने पर विवाद, मारपीट की सूचना पर पुलिस फोर्स पहुंची, मारपीट में दो समुदाय के लोग आपस में भिड़े, मारपीट की वारदात सोशल मीडिया पर वायरल, स्थानीय लोगों ने पथराव का लगाया आरोप, मुरादाबाद के मुगलपुरा थाना इलाके की घटना।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी सर्वे मामले की सुनवाई करेंगे जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़, ज्ञानवापी परिसर में आज सुबह 7.30 बजे सभी पक्षों को बुलाया, सभी पक्षों को ज्ञानवापी परिसर के गेट नंबर 4 पर बुलाया गया, ज्ञानवापी परिसर में सुबह 8 बजे से वीडियोग्राफी का काम होगा शुरू।

➡जालौन- दबंगों ने युवक को लाठी डंडों से जमकर पीटा, खेत की रखवाली कर रहा था पीड़ित युवक, परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, घायल युवक को कालपी सीएचसी में कराया भर्ती, कालपी कोतवाली के शाहजहांपुर गांव का मामला।

➡कौशाम्बी- 4 साल की मासूम के साथ युवक ने किया रेप, घर की लाइट बंद कर मासूम के साथ रेप, मासूम बच्ची के पिता ने पुलिस को दी तहरीर, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, कौशाम्बी के चरवा थाना क्षेत्र का मामला।

➡प्रयागराज- शराब के नशे में मारपीट,बमबाजी से हड़कंप, मारपीट में एक युवक हुआ मामूली घायल, घायल को इलाज के लिए भेजा गया हॉस्पिटल, पुलिस बम फेंकने वाले की तलाश में जुटी, शिवकुटी के कांशीराम आवास का मामला।

➡अम्बेडकरनगर- तेज रफ्तार एंबुलेंस ने बाइक में मारी टक्कर, हादसे का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद, एक माह पुराना बताया जा रहा वीडियो, हादसे में बाइक सवार 3 लोग हुए थे घायल, अकबरपुर कोतवाली क्षेत्र का मामला

➡कौशाम्बी- कौशाम्बी में आज राष्ट्रीय लोक अदालत का आयोजन, इलाहाबाद हाईकोर्ट के प्रशासनिक जज होंगे शामिल, प्रभारी सचिव, जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने दी जानकारी।

➡दिल्ली- मुंडका अग्निकांड पर राष्ट्रपति ने दुख जताया, शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना प्रकट की, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की, पीएम मोदी ने भी अग्निकांड पर दुख जताया, मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं, हादसे में मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गहरा दुख जताया, मुंडका में आग लगने की घटना बहुत दुःखद है-शाह, मुंडका में आग लगने की घटना बहुत दुःखद है-शाह, मैं सम्बंधित अधिकारियों से लगातार संपर्क में हूं, प्रशासन राहत व बचाव कार्य में जुटा है-अमित शाह, NDRF की टीम भी वहां पहुंच चुकी है- अमित शाह, लोगों को निकालना,उपचार देना हमारी प्राथमिकता, सीएम केजरीवाल ने भी हादसे पर दुख जताया, लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने दुख व्यक्त किया, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दुख जताया, राहुल गांधी ने मुंडका हादसे पर दुख जताया, आग में लोगों की दर्दनाक मौत से आहत हूं-राहुल गांधी, शोक संतप्त परिवारों के प्रति संवेदना- राहुल गांधी, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं-राहुल, डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने घटना पर दुख जताया, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने अग्निकांड पर दुख जताया, दिल्ली के मुंडका में लगी आग बेहद भीषण है-रक्षा मंत्री, मेरी संवेदनाएं उन लोगों के साथ हैं- रक्षा मंत्री, जिन्होंने इस त्रासदी में अपनों को खोया है-रक्षा मंत्री, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं-रक्षा मंत्री, केंद्रीय कानून राज्य मंत्री एसपी सिंह बघेल ने दुख जताया।

➡दिल्ली- मुंडका अग्निकांड में अब तक 27 लोगों की मौत, बिल्डिंग से अब तक 27 शव निकाले गए, पुलिस प्रशासन राहत और बचाव कार्य में जुटा, बिल्डिंग में 30 से 40 लोगों के फंसे होने की आशंका, आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है, सीसीटीवी बनाने वाली कंपनी में लगी थी आग, सीसीटीवी बनाने वाली कंपनी में लगी थी आग, रेस्क्यू के लिए NDRF की टीम को बुलाया गया था, बिल्डिंग के मालिक को हिरासत में लिया गया, हरीश गोयल,वरुण गोयल को हिरासत में लिया गया, आग लगने के कारण इमारत पूरी तरह जलकर खाक, दिल्ली के मुंडका में 3 मंजिला इमारत में लगी थी आग।

➡दिल्ली-ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे पर SC का लिखित आदेश आया, ज्ञानवापी मामले में सुप्रीम कोर्ट की पीठ का गठन हुआ, मामले में जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की पीठ करेगी सुनवाई।

➡दिल्ली- मुंडका अग्निकांड पर मुआवजे का एलान, अग्निकांड पर PMO ने की मुआवजे की घोषणा, मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख का मुआवजा, घायलों को 50-50 हजार रुपए की आर्थिक मदद।

➡दिल्ली- दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री ने घटनास्थल का मुआयना किया, घायल 8 लोगों को भर्ती कराया गया-स्वास्थ्य मंत्री, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री हैं सत्येंद्र जैन.


https://www.shekharnews.com
/

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button