WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.00 बजे की बड़ी खबरें…….. 23.06.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.00 बजे की बड़ी खबरें…….. 23.06.2022

➡लखनऊ- डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्यतिथि,CM योगी आदित्यनाथ ने दी श्रद्धांजलि,सिविल अस्पताल पहुंचकर दी श्रद्धांजलि,प्रतिमा पर पुष्प अर्पित तक नमन किया,डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी को नमन- सीएम,श्यामा प्रसाद मुखर्जी महान स्वतंत्रता सेनानी थे-CM,देश की एकता के लिए आपका बलिदान प्रेरणा-CM,भारत माता के महीन सपूत को श्रद्धांजलि- CM,उनके बलिदान को कोटि-कोटि नमन- सीएम,कांग्रेस ने अनु. 370 को कश्मीर पर थोपा था-CM,’नाजायज कूनान से आतंकवाद को बढ़ावा मिल रहा था’,’पीएम मोदी ने इस कानून से कश्मीर को मुक्त किया’।

➡लखनऊ- यूपी बोर्ड के मेधावी छात्रों से सीएम का संवाद,हाईस्कूल के मेधावी छात्रों से सीएम का संवाद,मेधावी छात्रों उनके अभिभावकों से मिल रहे CM,प्रधानाचार्यों से भी मुख्यमंत्री योगी ने की भेंट,5केडी पर मेधावी छात्रों से मिल रहे सीएम योगी,हाईस्कूल के टॉपर्स से बात कर रहे सीएम योगी,रूबी निषाद, नेशनल पब्लिक इंटर कॉलेज LDA कॉलोनी,विकास वर्मा, बालगाइड इंटर कॉलेज गोसाईंगंज,अक्षित शुक्ला, नेशनल पब्लिक इंटर कॉलेज LDA कॉलोनी,अंजू उपाध्याय, पायनियर मॉन्टेसरी इंटर कॉलेज विकास नगर,माही यादव, कॉस्मोपॉलिटन इंटर कॉलेज, IIM रोड,अरुण कुमार, राजकुमार इंटर कॉलेज, आलमनगर,पर्ल वर्मा, महात्मा बुद्ध मेमोरियल इंटर कॉलेज, अलीगंज,श्रियंक सिंह, बाल गाइड इंटर कॉलेज, गोसाईंगंज,अकांक्षा शाहू, आरडी मेमोरियल इंटर कॉलेज,मोहान रोड,ऋषभ सिंह,लखनऊ मॉडल पब्लिक इंटर कॉलेज,कैम्पवेल रोड।

➡लखनऊ- CM योगी आदित्यनाथ कर रहे अंतर्विभागीय बैठक,संचारी रोग के सम्बंध में अंतर्विभागीय बैठक जारी,सीएम आवास पर स्वास्थ्य विभाग की बैठक जारी,स्वास्थ्य विभाग,परिवार कल्याण के अधिकारी मौजूद,बच्चों में जागरूकता के कार्यक्रम चलाएं-सीएम,छोट-छोटे विज्ञापनों से जागरूकता फैलाएं-सीएम,बच्चों को सफाई के प्रति जागरूक करें- सीएम,1 जुलाई अलग-अलग जिलों में कार्यक्रम कराएं’,नोडल अधिकारी जिलों में कैंप करें-सीएम योगी,जनपद स्तर पर स्कूलों के दुरुस्त रखें- सीएम,विद्यालय दर्शनीय होने चाहिए- सीएम योगी।

➡लखनऊ- आजमगढ़ सीट पर उपचुनाव के लिए मतदान जारी,समाजवादी पार्टी ने चुनाव आयोग से की शिकायत,आजमगढ़ में गड़बड़ी, धांधली की शिकायत की गई,गोपालपुर,सगड़ी,मुबारकपुर,मेहनगर में गड़बड़ी की शिकायत,सपा के बूथ एजेंटों को बाहर कर दिया गया-सपा,भाजपा के इशारे पर बूथ एजेंट बाहर किए गए-सपा,EC संज्ञान लेकर कठोर कार्रवाई करे- सपा।

➡लखनऊ- विकास नगर क्षेत्र में लूट की सूचना,विरोध करने पर बदमाशों ने की मारपीट,घटना को अंजाम देकर बदमाश हुए फरार,CCTV की मदद से बदमाशों की तलाश,विकास नगर के अलीगंज सेक्टर एल का मामला।

➡लखनऊ- पीलीभीत में सड़क हादसे पर सीएम ने दुख जताया,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक जताया,मृतकों के परिजनों को आर्थिक मदद के निर्देश दिए,2-2 लाख रुपये का मुआवजा घोषित किया गया।

➡लखनऊ- कानपुर निवासी व्यक्ति की लखनऊ में हत्या,अज्ञात लोगों ने व्यक्ति की निर्मम हत्या की,सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी,सरोजनी नगर के कैलाश विहार की घटना।

➡लखनऊ- पीलीभीत हादसे पर डिप्टी सीएम मे दुख जताया,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने दुख व्यक्त किया,शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

➡नोएडा- ट्विन टावर मामले में नोएडा प्राधिकरण की जांच तेज़,15 दिन में जांच शासन को सौंपेगी प्राधिकरण,SIT के अलावा प्राधिकरण भी अपनी जांच कर रही,प्राधिकरण के 11 अफसर जांच के घेरे में,नियमों को ताक पर रख कर बनाया गया ट्विन टावर।

➡गाजियाबाद- भीषण सड़क हादसे में 2 युवकों की दर्दनाक मौत,3 युवक घायल, घायलों में एक की हालत गंभीर,बागपत के घिटोरा गांव के रहने वाले हैं युवक,वाहन को बचाने के चक्कर में पलटी कार,बंथला चिरौडी रोड पर सिखरानी गांव की घटना।

➡लखीमपुर- किशोर के अपहरण की सूचना से हड़कम्प,परिवार से साढ़े तीन लाख की फिरौती मांगी गई थी,फिरौती न देने पर जान से मारने की धमकी दी गई थी,SOG ने उत्तराखंड से किशोर को बरामद किया,मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया गया,मैलानी थानाक्षेत्र के रहने वाला है किशोर।

➡रामपुर- रामपुर लोकसभा उपचुनाव में मतदान जारी,सपा ने EC को पत्र लिखकर की शिकायत,कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित कर रही पुलिस -सपा,चुनाव को प्रभावित करने का मकसद है- सपा,’टांडा,दरयाल इलाकों में कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा’,चुनाव आयोग संज्ञान ले – समाजवादी पार्टी,दोषी पुलिस कर्मियों पर हो कार्रवाई- सपा,EC निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित करे – सपा।

➡चित्रकूट- अलग-अलग 6 चोरियों का खुलासा,अंतर्जनपदीय 1 शातिर चोर गिरफ्तार,चोर के पास से 5 लाख कीमत के गहने बरामद,25 हजार नगदी, गाड़ी, 1 मोबाइल बरामद, रैपुरा थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी ।

➡रामपुर- बिना वोटर आईडी के अब नहीं पड़ेंगे वोट,आधारकार्ड के आधार पर वोट नहीं होगा,आधारकार्ड लेकर आए वोटर लौटाए गए,सीओ और सिटी मजिस्ट्रेट ने लौटाए वोटर,फर्जी आधार कार्ड वाले 4 पकड़े- CO अनुज चौधरी,पकड़े गए लोगों ने फर्जी आधारकार्ड बांटे हैं,इसलिए केवल वोटर कार्ड से ही होगा वोट।

➡फतेहपुर- डंपर ने साइकिल सवार 2 मजदूरों को रौंदा,हादसे में दोनों मजदूरों की दर्दनाक मौत,मौत के बाद से परिजनों में मचा कोहराम,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हुसैनगंज थाने के सातमील लखनऊ रोड की घटना।

➡झांसी- खबर का बड़ा असर,सदर बाजार थाना क्षेत्र में डीजे पर डांस का मामला,एसएसपी ने सदर थाना प्रभारी को लाइन हाजिर किया,9 आरक्षी सिपाहियों समेत सीटी बजाने वाला SI निलंबित,तमंचा चलाने वाले सिपाही कुलदीप सिंह का असलहा जब्त,सिपाही कुलदीप सिंह को किया गया निलंबित।

➡बाराबंकी- ट्रक और डीसीएम की आमने-सामने भीषण भिंड़त,हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौके पर दर्दनाक मौत,पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भेजा,थाना रामनगर के ग्राम कोडवा की घटना।

➡कानपुर- यूपीआरएनएन निर्माण एजेंसी को किया गया ब्लैक लिस्टेड,UPRNN को ब्लैक लिस्ट करने के साथ जुर्माना भी लगाया,CM ने 2 GM और एक PM को किया निलंबित,चकेरी के अहिरवा हवाई अड्डा निर्माण का मामला।

➡फर्रुखाबाद- कक्षा 10 की नाबालिग छात्रा से छेड़छाड़,युवक ने घर में घुसकर छात्रा से की छेड़छाड़,शोर मचाने पर छात्रा का चाचा व बहन मौके पर पहुंचे,आरोपी युवक मौके से हुआ फरार,परिजनों ने युवक के खिलाफ थाने में दी तहरीर,थाना मऊदरवाजा के नैनिया नगला गुलजारबाग का मामला।

➡मेरठ- 14 जगह बुलडोजर से तोड़े जाएंगे अवैध निर्माण,एमडीए के 4 जोन और 16 सब जोन में चलेगा बुलडोजर,कमिश्नर सुरेंद्र कुमार की पहल पर होगी बड़ी कार्रवाई,सुनियोजित विकास में चूना लगाने वालों पर बड़ा एक्शन।

➡कानपुर- तेज रफ्तार ट्रक ने 3 लोगों को रौंदा,हादसे में जीजा, साली, बेटे की मौत,पुलिस के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र की घटना।

➡कानपुर- नदी किनारे मिला युवती का शव,बोरे में बंद मिला युवती का शव,हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका,चौबेपुर के मरियानी गांव के पास का मामला।

➡देहरादून- खाद्य मंत्री रेखा आर्य ने तबादले निरस्त किए,बिना जानकारी दिए तबादले करने पर हुईं नाराज,खाद्य आयुक्त के किए तबादले को मंत्री ने किए निरस्त,नैनीताल के जिला पूर्ति अधिकारी को फोर्स लीव पर भेजा था,इसको लेकर मंत्री रेखा आर्या ने कड़ी नाराजगी जताई,यह कारवाही बेहद ही खेदजनक- मंत्री रेखा आर्य,रूल्स ऑफ बिजनेस का घोर उल्लंघन है- मंत्री रेखा आर्य।

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट,असम में भीषण बाढ़ से लोग प्रभावित-प्रियंका,लाखों लोगों का जीवन प्रभावित हुआ- प्रियंका,ईश्वर से प्रार्थना है कि वे सबकी रक्षा करें-प्रियंका,प्रियंका ने कांग्रेस के सभी कार्यकर्ताओं से अपील की,’मुश्किल समय में जनता के साथ खड़े हों कार्यकर्ता’,राहत कार्य में हर संभव मदद करें कार्यकर्ता-प्रियंका।

➡दिल्ली- AAP विधायक संजीव झा को मिली धमकी,विधायक संजीव झा को जान से मारने की धमकी,बुराड़ी विधानसभा से AAP विधायक हैं संजीव झा,धमकी के मामनले में एफआईआर दर्ज की गई।

➡दिल्ली- IAS की गरफ्तारी पर केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट का बयान,उत्तराखंड सरकार भ्रष्टाचार के खिलाफ सख्त है- भट्ट,’जो भी भ्रष्टाचार में शामिल होगा सख्त एक्शन होगा’,’सरकार ने रामविलास को निलंबित कर दिया गया है’।

➡दिल्ली- जेल में बंद मंत्रियों को पद से हटाने की मांग मामला,सुप्रीम कोर्ट ने याचिका पर जल्द सुनवाई से इंकार किया,महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक जेल में बंद हैं,दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन भी जेल में बंद हैं,जल्द सुनवाई की मांग चीफ जस्टिस के सामने करें-SC।

➡दिल्ली- उत्तराखंड कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रीतम सिंह का बयान,’रामविलास के गिरफ्तारी होना कोई आश्चर्य की बात नहीं’,लोकायुक्त की नियुक्ति अभी तक नहीं हुई- प्रीतम सिंह,’भ्रष्टाचार पर सरकार अपने आपको असहाय महसूस कर रही’,इसीलिए लोकायुक्त की नियुक्ति नहीं हो रही-प्रीतम सिंह,बदले की भावना से राहुल गांधी से पूछताछ-प्रीतम सिंह।

➡दिल्ली- उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी दिल्ली में,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी उत्तराखंड सदन पहुंचे,2 बजे रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से मुलाक़ात करेंगे,शाम 6 बजे पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे
चंपावत चुनाव जीतने के बाद केंद्रीय नेतृत्व का आभार प्रकट करेंगे।


https://www.shekharnews.com/
बने रहिए शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट —————

Related Articles

Back to top button