WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजझाँसीनोएडाप्रयागराजफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबागपतबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.00 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको हर पल के लिए खबरों से अपडेट……

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3.00 बजे की बड़ी ख़बरें… जो रखे आपको हर पल के लिए खबरों से अपडेट……

➡लखनऊ- यूपी में एक आईपीएस अफसर का ट्रांसफर, एस चिनप्पा लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात किए गए, लखनऊ कमिश्नरेट में DCP नॉर्थ बनाए गए चिनप्पा, 2009 बैच के IPS अफसर हैं एस चिनप्पा, एस चिनप्पा मौजूदा समय में SP सिक्योरिटी हैं।

➡लखनऊ- MC सक्सेना कॉलेज के चेयरमैन का परिवार फरार, बुधवार को 200 से अधिक मजदूर रिहा कराए गए थे, अस्पताल बाहर से सील,अंदर चल रहा था इलाज, पुलिस ने छापा मारा तो पीछे गेट से फरार हुआ था स्टाफ, लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡लखनऊ- हत्यारे भतीजे को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 4 दिन पहले विवाद के बाद की थी चाचा की हत्या, 34 वर्षीय आदित्य प्रकाश का नाले में मिला था शव, बिजनौर थाने की पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡लखनऊ- घर में मिली महिला की लाश, सूचना के बाद घर पर पहुंची पुलिस, हत्या-आत्महत्या की थ्योरी में उलझी पुलिस, बिजनौर थाना क्षेत्र के हसीनपुरवा का मामला।

➡बदायूं- बदायूं में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का बयान, पहले चरण की जनता ने फैसला सुना दिया- अखिलेश, 10 फरवरी को पता चल गया सपा सरकार आ रही, जनता ने 10 मार्च का इंतजार नहीं किया– अखिलेश, एक भी सीट कोई अन्य दल नहीं जीतेगा– अखिलेश, BJP वाले पेट्रोल 200 के पार कर सकते हैं– अखिलेश, इन्हें मौका मिला तो 200 के पार कराएंगे पेट्रोल- अखिलेश, इनके नेता कहते हैं गर्मी निकाल देंगे– अखिलेश, पहले चरण के बाद BJP नेता ठंडे पड़ गए- अखिलेश, कितने किसान हैं जिनकी आय दोगुनी हुई- अखिलेश, ये प्रदेश को आगे ले जाने का चुनाव है– अखिलेश, लोकतंत्र और संविधान बचाने का चुनाव है- अखिलेश, मंडी बनाकर सही कीमत दिलाने का काम करेंगे- अखिलेश, कोविड में सरकार दवा तक नहीं दे पाई– अखिलेश, बेड,ऑक्सीजन,सुविधाएं नहीं मिल पाई– अखिलेश, सरकार चाहती तो बहुत जानें बच जातीं– अखिलेश, कोरोना वाली एम्बुलेंस सपा की देन है– अखिलेश।

➡उन्नाव- आसीवन में सड़क हादसे में युवक की मौत मामला, ग्रामीणों ने लाठी-डंडा लेकर पुलिस को दौड़ाया,पथराव, आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क को जाम किया था, 10 फरवरी को सड़क हादसे में युवक की मौत हुई थी, ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दौड़ाने का वीडियो वायरल, आसीवन थाना क्षेत्र के डाल खेड़ा गांव का मामला।

➡गोरखपुर- निवेश के नाम पर महिला से 2 करोड़ की ठगी, जमीन में निवेश के नाम पर 2 करोड़ की ठगी, पीड़िता शार्लिबिना तिवारी ने SSP से की शिकायत, SSP के आदेश पर शाहपुर थाने में दर्ज हुआ केस, शाइनसिटी ग्रुप पर शाहपुर पुलिस ने दर्ज किया केस, प्रेसीडेंट सत्यजीत,PA करिश्मा,वीके गुप्ता पर केस।

➡वाराणसी- काशी हिंदू विश्वविद्यालय में छात्रा से छेड़छाड़, नवीन हॉस्टल के पास छात्रा के साथ हुई छेड़छाड़, पीड़िता छात्रा ने NCC के हवलदार पर लगाया आरोप, प्रश्नपत्र देने के बहाने छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप,पुलिस ने आरोपी हवलदार पर दर्ज किया मुकदमा, छेड़छाड़ को लेकर छात्र-छात्राओं में भारी आक्रोश।

➡अमेठी- पिकअप ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल, घायल युवक को सीएचसी में कराया गया भर्ती, टक्कर मार कर भाग रही पिकअप नहर में पलटी, पिकअप पलटने से हजारों की सब्जी नहर में बही, शारदा सहायक खंड नहर के पास का मामला।

➡प्रतापगढ़- खेत में काम कर रही महिला के साथ दुष्कर्म, दो युवकों ने महिला के साथ खेत में किया रेप, आरोपियों ने महिला को दी जान से मारने धमकी, पाड़िता ने आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराई शिकायत, कोहड़ौर थाना इलाके का मामला।

➡हमीरपुर- ज्वैलर्स की दुकान से 5 लाख की ज्वैलरी की टप्पेबाजी, 5 लाख की ज्वैलरी की टप्पेबाजी की घटना CCTV में कैद, पुलिस CCTV के आधार पर मामले की जांच में जुटी, सदर कोतवाली सुभाष बाजार के प्रिंस ज्वैलर्स का मामला।

➡गोरखपुर- शोहदों ने घर में घुसकर की छात्रा से छेड़छाड़, छात्रा के शोर मचाने पर एकत्रित हुए ग्रामीण, ग्रामीणों को देख मौके से फरार हुए शोहदे, शोहदों ने पीड़ित परिजनों को धमकी भी दी, चौरी चौरा क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡हमीरपुर- 14 फरवरी को हमीरपुर दौरे पर रहेंगे अखिलेश यादव, आगमन को लेकर तैयारियों में जुटे सपा कार्यकर्ता, सपा प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को करेंगे संबोधित, रहमानिया इंटर कॉलेज में जनसभा को संबोधित करेंगे।

➡नोएडा- आकृति निकेतन सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, लोगों ने बिल्डर पर लापरवाही का लगाया आरोप, लोगों ने कहा सोसाइटी में लगा फायर सिस्टम खराब, नोएडा के सेक्टर 143 B का मामला।

➡गोरखपुर- पुलिस ने 3 शराब तस्करों पर की कार्रवाई, शराब तस्करों पर गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई, तस्कर रमेश श्रीचंद, शिवा और वीरेंद्र पर की कार्रवाई।

➡बस्ती- रुधौली चेयरमैन धीरेसेन निषाद ने सपा में शामिल, बसपा छोड़कर सपा में शामिल हुए धीरेसेन निषाद, जिला पंचायत सदस्य राजेश पटेल सपा में शामिल, पूर्व मंत्री राम प्रसाद चौधरी ने दिलाई सदस्यता।

➡हमीरपुर- सपा प्रत्याशी और समर्थकों पर मुकदमा दर्ज, सपा प्रत्याशी रामप्रकाश प्रजापति पर मुकदमा दर्ज, आचार संहिता के उल्लंघन को लेकर मुकदमा दर्ज, सदर सीट से सपा प्रत्याशी हैं रामप्रकाश प्रजापति।

➡अमेठी- मतदाता जागरूकता के लिए मैराथन का आयोजन, डीएम और ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ने दिखाई हरी झंडी, कलेक्ट्रेट परिसर से मैराथन की हुई शुरुआत, डीएम, एसपी, सहित कई अधिकारी हुए शामिल।

➡कौशाम्बी- मछली लदी तेज रफ्तार पिकअप पलटी, पिकअप पलटने से मछली लूटने वालों की मची होड़, करारी इलाके के सैबसा गांव के पास का मामला, तालाब में मछली डालने ले जा रहा था व्यापारी।

➡सीतापुर- पति ने पत्नी की गला काटकर की हत्या, बचाने आए भाई पर भी किया जानलेवा हमला, भाई और बेटे को आई हमले में गंभीर चोट, सीतापुर के कोतवाली मिश्रिख इलाके की घटना।

➡मथुरा- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला युवक का शव, 28 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी, सूचना के बाद जमुनापार पुलिस मौके पर पहुंची।

➡दिल्ली- बीजेपी सूत्रों के हवाले से खबर, पूर्वांचल को साधने के लिए पीएम का मेगा प्लान, पीएम मोदी मार्च में वाराणसी का करेंगे दौरा- सूत्र, 3 से 5 मार्च तक संसदीय क्षेत्र में रहेंगे PM- सूत्र, वाराणसी और आसपास के इलाकों में सभा करेंगे, पीएम मोदी वाराणसी में रोड शो भी करेंगे- सूत्र।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो आपको रखे दिन भर के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button