WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदिल्लीनॉएडाप्रयागराजफिरोजाबादबंगलौरबागपतबाराबंकीभोपालमथुरामुजफ्फरनगरमुंबईलखनऊसहारनपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 5.00 बजे की बड़ी ख़बरें.04.02.2022*

उत्तर प्रदेश मुख्यालय शेखर न्यूज़

➡लखनऊ- प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल यादव का बयान, अखिलेश यादव से हमारा गठबंधन हुआ– शिवपाल, जल्द मैं और अखिलेश एक मंच पर आएंगे- शिवपाल, बिना शर्त हमने गठबंधन किया है- शिवपाल यादव, अखिलेश यादव से दिल मिले हैं तभी गठबंधन हुआ, हम चाहते हैं कि अखिलेश यादव सीएम बनें -शिवपाल, प्रदेश में राजनीतिक छापेमारी चल रही है- शिवपाल, छापेमारी से भाजपा को नुकसान होगा- शिवपाल यादव।

➡लखनऊ- यूपी के स्वास्थ्य सलाहकार समिति की बैठक आज, कोविड के बढ़ते केस के मद्देनजर समिति की बैठक, आज शाम 6.30 बजे सीएम आवास पर होगी बैठक, टीम-9 के सदस्य बैठक में मौजूद रहेंगे, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लेंगे बैठक।

➡लखनऊ- कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत का बयान, महिलाओं से क्यों भाजपा डरती है- सुप्रिया, लड़कियां आज समानता के लिए लड़ रहीं-सुप्रिया, महिला को शौचालय,सिलेंडर तक सीमित रखा-सुप्रिया, ‘अमेरिका में कम उम्र के बच्चों को भी वैक्सीन लग रही’, चर्चा हमेशा सही विषय पर होनी चाहिए- सुप्रिया श्रीनेत।

➡लखनऊ- यूपी BJP ने लाभार्थी संपर्क कार्यक्रम स्थगित किया, लाभार्थी संपर्क अभियान एक हफ्ते आगे बढ़ाया गया, अब 11 जनवरी को शुरू होगा लाभार्थी संपर्क अभियान, योजनाओं का लाभ पाए लोगों से संपर्क का कार्यक्रम, यूपी में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर फैसला।

➡लखनऊ- 30 साल बाद जूनियर हॉकी टीम ने जीता स्वर्ण पदक, 25 दिसंबर को हुआ था तमिलनाडु में फाइनल मैच, जीतकर आने वाली टीम को 5.5 लाख का पुरस्कार, हॉकी टीम के 18 प्लेयरों को किया गया सम्मानित, केडी सिंह बाबू स्टेडीयम में हुआ सम्मान समारोह।

➡लखनऊ- लखनऊ विवि में मास्क, थर्मल स्कैनिंग अनिवार्य, कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखकर हुआ फैसला, कुलसचिव डॉ.विनोद सिंह ने जारी किया आदेश।

➡लखनऊ- 2 गांजा तस्करों को यूपी STF ने किया अरेस्ट, 50 लाख का 2.10 कुन्तल गांजा किया जब्त, कुशीनगर के पटहेरवा थाना क्षेत्र से गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- लखनऊ में चल रहा बच्चों का कोविड टीकाकरण, DM ने वैक्सीनेशन की व्यवस्थाएं का जायजा लिया, एनके रोड कोविड वैक्सीनेशन सेंटर पहुंचे डीएम, टीकाकरण कराने आए हुए बच्चों से किया संवाद।

➡लखनऊ- BJP अनुसूचित मोर्चा के प्रदेश महामंत्री सपा में शामिल, प्रदेश महामंत्री अशोक कुमार वर्मा सपा में शामिल हुए, अपने साथी-समर्थकों के साथ सपा में शामिल हुए अशोक।

➡अलीगढ़- मुख्यमंत्री योगी का अखिलेश यादव पर हमला, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बोला हमला, कुछ लोगों को लखनऊ में सपने आ रहे होंगे- CM, उनके सपने में भगवान श्रीकृष्ण आ रहे हैं- सीएम, भगवान उन्हें नाकामियों की याद दिला रहे हैं- CM, भगवान कृष्ण आज उनको कोस रहे होंगे – सीएम, उन्हें कृष्ण से नहीं कंस से मतलब था – सीएम, मथुरा में कंस को जन्म दिया,जवाहरबाग कांड हुआ।

➡बलिया- सभासद राजीव गुप्ता का अनोखा प्रदर्शन, विभिन्न मांगों को लेकर किया अनोखा प्रदर्शन, सभासद ने पानी की टंकी पर चढ़कर किया प्रदर्शन, नाली खड़ंजा, इंटरसिटी ट्रेन के ठहराव के लिए प्रदर्शन, सभासद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने प्रदर्शन करने वाले सभासद का किया चालान, सहतवार कस्बे के पानी टंकी पर कर रहा था प्रदर्शन।

➡कानपुर- रोटोमैक समूह के चेयरमैन विक्रम कोठारी का निधन, 4 हजार करोड़ के बैंक घोटाले के आरोपी का निधन, बैंक घोटाले के आरोपी विक्रम कोठारी का निधन, लंबी बीमारी के बाद विक्रम कोठारी का निधन, तिलक नगर आवास में विक्रम ने आखिरी सांस ली, बीमारी के चलते जमानत पर थे विक्रम कोठारी।

➡मुरादाबाद- असदुद्दीन ओवैसी को होटल ने नहीं दिया कमरा, प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने जताई नाराजगी, होटल में शौकत अली ने किया जमकर हंगामा, जिला प्रशासन पर लगाए कई गंभीर आरोप, LIU पर होटल में कमरा देने से रोकने का आरोप, मझोला इलाके के ड्राइव इन 24 होटल का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- आप सांसद संजय सिंह ग्रेटर नोएडा पहुंचे, कार-बाइक रैली में हुए शामिल हुए संजय सिंह, दादरी विधानसभा प्रत्याशी के समर्थन में रैली, कार्यकर्ताओं ने रैली का किया भव्य स्वागत, दादरी के दुजाना में जनसभा को करेंगे संबोधित।

➡कानपुर देहात- दबंगों ने युवक को घर बुलाकर की मारपीट, युवक गंभीर घायल, इलाज के दौरान मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, 2 आरोपी गिरफ्तार, तीसरे की तलाश में जुटी पुलिस, बरौर थाने के मुंडेरा गांव का मामला।

➡बहराइच- पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, हत्या से पहले पति ने की थी पत्नी की पिटाई, पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दर्ज की FIR, रिसिया थाने के बेड़ियनपुरवा गांव का मामला।

➡आगरा- के जूता व्यापारियों पर आईटी रेड, आगरा में 3 लोकेशन पर आईटी की छापेमारी, 3 शू एक्सपोर्टर पर आयकर की छापेमारी, समाजवादी पार्टी के समर्थक माने जाते हैं ये व्यापारी, मन्नू अलख,मानसी चंद्रा, विजय आहूजा के यहां छापा।

➡कानपुर देहात- बिना कर्मचारी के अंडरपास में रोजाना लगता है जाम, जाम के चलते राहगीर, वाहन चालक परेशान, भारी वाहनों के बैन के बाद निकल रहे वाहन, दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर बनाया गया अंडरपास, तहसील मैंथा क्षेत्र के अंडरपास मैंथा का मामला।

➡सीतापुर- जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट, मारपीट में दोनों पक्षों के तरफ से चली गोली, दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग हुए घायल, घायलों को CHC से ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया, रामपुर कला इलाके के सरवा जलालपुर का मामला।

➡आगरा – विजय आहूजा के पार्टनर के यहां भी छापेमारी, विभव नगर में रूबी सहगल के घर छापेमारी, आईटी छापेमारी का दायरा बढ़ा।

➡प्रतापगढ़- दबंगों ने बुजुर्ग को मारी गोली, जमीनी विवाद को लेकर चल रही थी रंजिश, घायल बुजुर्ग का CHC में कराया गया भर्ती, लालगंज कोतवाली के भागीपुर का मामला।

➡गोंडा- जेल में बंदी की मौत से हड़कंप, अचानक तबीयत बिगड़ने पर शुभम की मौत, केस अंडर ट्रायल होने के दौरान हुई मौत, लंग इन्फेक्शन से शुभम की मौत: जेलर, देहात के वादीपुरवा खरगूपुर गांव का मृतक।

➡नोएडा- ACE ग्रुप पर 8 घण्टे से चल रही आईटी रेड, ACE ग्रुप ने भी दी कम्पनी की तरफ से सफाई, कानून का पालन करने वाली है कम्पनी-ACE, IT विभाग का पूरी तरह कर रहे कॉपरेशन-ACE।

➡बाराबंकी- बुजुर्ग महिला झोपड़ी में रहने को मजबूर, बैंक की लाइन में लगे पति की हुई थी मौत, अकेली महिला दर-दर भटकने को है मजबूर, सिरौलीगौसपुर ग्राम पंचायत किंतुर का मामला।

➡रायबरेली- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, 25 हजार के इनामी समेत 11 बदमाश अरेस्ट, बड़ी संख्या में असलहे, बाइक, कार हुई बरामद, SOG, सलोन पुलिस को मिली कामयाबी।

➡कन्नौज- जमीनी विवाद में दबंगों का खूनी संघर्ष, किसान परिवार पर धारदार हथियार से हमला, 3 लोग गंभीर घायल, अस्पताल में भर्ती, सदर कोतवाली के अलियापुर गांव का मामला।

➡रायबरेली- डीएम कार्यालय के बाहर कांग्रेसियों का प्रदर्शन, PACL के जमाकर्ताओं का धन वापस दिए जाने पर प्रदर्शन, कांग्रेसियों ने प्रदर्शन में जमकर की नारेबाजी।

➡हरदोई- पूर्ति निरीक्षक अमित चौधरी रिश्वत लेते गिरफ्तार, एंटीकरप्शन ने निरीक्षक को रंगे हाथों किया अरेस्ट, अमित चौधरी ने मांगी थी 10 हजार की रिश्वत, संडीला में तैनात है पूर्ति निरीक्षक अमित चौधरी।

➡चित्रकूट- मारपीट में घायल किशोरी की मौत, इलाज के दौरान हुई किशोरी की मौत, जमीन के विवाद में हुआ था मारपीट, सभी आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, राजापुर थाना के कुटी का मामला।

➡फर्रुखाबाद- युवक का पेड़ से लटकता मिला शव, युवक की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेजा, मऊदरवाजा थाने के खदिंया का मामला।

➡हापुड़- गन्ने के खेत में मिला महिला का शव, पहचान छिपाने के लिए चेहरे को जलाया, खेत में पड़े शव को जानवरों ने नोचा, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, धौलाना थाना के सपनावत का मामला।

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बयान, शनिवार,रविवार को दिल्ली में कर्फ्यू – सिसोदिया, सरकारी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम करेंगे – सिसोदिया, कर्फ्यू में सिर्फ जरूरी सेवाओं को छूट – सिसोदिया, दिल्ली में नाइट कर्फ्यू पहले से लागू है- सिसोदिया, मेट्रो,बस में बिना मास्क के यात्रा की इजाजत नहीं, बसें, मेट्रो पूरी कैपेसिटी के साथ चलेंगी- सिसोदिया।

➡दिल्ली- कोरोना को लेकर चल रही DDMA की बैठक खत्म, दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू लगाने का फैसला, प्राइवेट,सरकारी दफ्तरों में 50% क्षमता के साथ काम, 50% कर्मचारियों को ऑफिस आने की इजाजत, कोरोना के चलते वीकेंड कर्फ्यू का लिया गया फैसला, डीडीएमए एक गाइडलाइन भी जारी करेगा।

➡दिल्ली- 7 अस्पतालों में डॉक्टरों,स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना, सफदरजंग अस्पताल में 23 कर्मचारी कोरोना संक्रमित, LHMC अस्पताल में 15,RML में 5 कर्मचारी कोविड संक्रमित, LNJP में 5 स्वास्थ्य कर्मियों को कोरोना हुआ, बीते एक हफ्ते से डॉक्टर,स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमित।

➡दिल्ली- सूर्य नमस्कार कार्यक्रम का AIMPLB ने विरोध किया, मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने मुस्लिम छात्र-छात्राओं से कहा, मुस्लिम छात्र-छात्राएं कार्यक्रम में शामिल ना हों- AIMPLB, भारत बहु संस्कृति और धर्मनिरपेक्ष देश है– AIMPLB, बोर्ड ने सूर्य नमस्कार कार्यक्रम को असंवैधानिक कृत्य बताया।

➡दिल्ली- डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का बयान, शनिवार,रविवार को दिल्ली में कर्फ्यू- सिसोदिया, सरकारी कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम करेंगे– सिसोदिया, कर्फ्यू में सिर्फ जरूरी सेवाओं को छूट– सिसोदिया, दिल्ली में नाइट कर्फ्यू पहले से लागू है- सिसोदिया।

➡दिल्ली- 5 राज्यों में चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की मीटिंग, राज्यों के चुनाव को लेकर चुनाव आयोग की बैठक, चुनाव में गाइडलाइन बनाने को लेकर हो रही चर्चा, कोरोना के लगातार बढ़ते खतरे को देखते हुए बैठक।

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ*

Related Articles

Back to top button