WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की प्रमुख खबरें……….23.07.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 3 बजे की प्रमुख खबरें……….23.07.2022

➡लखनऊ- आलमबाग के आरके ज्वेलर्स से मांगी रंगदारी,आरके ज्वेलर्स से मांगी 5 लाख रुपए की रंगदारी,रंगदारी ना देने पर जान से मार देने की धमकी,जेल से कोरियर के जरिए भेजी दुकान में चिट्ठी,रंगदारी मांगने वाले ने कोरियर से कारतूस भेजा,पुलिस मामला दर्ज कर जांच पड़ताल में जुटी।

➡लखनऊ- ट्रैक्टर से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत,सीतापुर रोड पर हाइवे किनारे हुआ सड़क हादसा,दूसरा बाइक सवार गंभीर घायल,अस्पताल में भर्ती,सड़क किनारे खड़े वाहन बन रहे हादसों का सबब,सैरपुर क्षेत्र में सेवा हॉस्पिटल के सामने की घटना।

➡लखनऊ- शिवभक्तों के लिए सीएम योगी की पहल,कांवड़ यात्रियों पर आज से पुष्प वर्षा होगी,सहारनपुर,मेरठ मंडल में आज से होगी शुरुआत,3 दिन तक हेलिकॉप्टर से होगी निगरानी,CM योगी ने शुरू की थी पुष्प वर्षा की परंपरा।

➡मेरठ- ‘माननीय’ अवैध कॉलोनी माफिया गठजोड़ मामला,भारत समाचार की खबर का बड़ा असर,मंडलायुक्त ने शुरू कराई मामले की जांच,खबर चलने पर प्राधिकरण टीम ने किया दौरा,कार्रवाई से पहले रिपोर्ट बना रहा प्राधिकरण,गठजोड़ मामले में प्राधिकरण VC की भूमिका संदिग्ध,एमडीए के वीसी हैं IAS मृदुल चौधरी,माफिया बालेश त्यागी पर नहीं की है कार्रवाई,त्यागी की मेरठ में दर्जन भर अवैध कॉलोनियां।

➡गोंडा- गोंडा में प्राइवेट अस्पताल बांट रहे हैं मौत,मरीज की मौत पर तीमारदारों का हंगामा,अस्पताल में जमकर बवाल,CMO से शिकायत ,अस्पताल पर इलाज में लापरवाही का आरोप,सुधा नर्सिंग होम की बिल्डिंग भी अवैध बनी है,तमाम नोटिसों के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई,संचालक सुजीत शुक्ला के आगे अफसर नतमस्तक,नगर क्षेत्र के सर्कुलर रोड पर सुधा नर्सिंग होम।

➡मुज़फ्फरनगर- खुदाई में तोप का गोला मिलने से हड़कंप,किसान फरमान खान के खेत में मिला गोला,खुदाई में मिला ब्रिटिश कालीन तोप का गोला,1857 में अंग्रेजों से छीने थे क्रांति में हथियार,पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर मौजूद,पुरकाजी इलाके में तोप-गोले पूर्व में भी मिले,पुरकाजी थाने के गोधना गांव में मिला गोला।

➡गोरखपुर- सरकारी आवास के बाहर बुजुर्ग ने पढ़ी नमाज,मुख्य विकास अधिकारी के आवास के बाहर पढ़ी नमाज,CDO संजय कुमार मीणा के आवास के बाहर पढ़ी नमाज,सोशल मीडिया पर वायरल हुआ नमाज पढ़ने का वीडियो,कैंट के बेतियाहाता मे स्थित है CDO का सरकारी आवास।

➡गोरखपुर- ADG ने चलाया “चौकीदार से चाय पर चर्चा”, कार्यक्रमएडीजी ने चौकीदारों के परिवार के लोगों से की वार्ता, चौकीदार को वर्दी भेंट की, बच्चों को चॉकलेट दिया , ग्राम चौकीदार थाने के अभिन्न अंग होते हैं- ADG, शाहपुर के हरसेवकपुर में पहुंचे ADG अखिल कुमार।

➡मैनपुरी- पर्यटन मंत्री ने लिया भारत समाचार की खबर का संज्ञान,थाना पुलिस को दिए केस दर्ज करने की आदेश,सड़क दुर्घटना में दो बाइक सवारों की हो गई थी मौत,पुलिस केस दर्ज करने के लिए मांग रही थी 50 हजार रुपए, थाना दन्नाहार क्षेत्र के रठेरा के पास की घटना।

➡आगरा- महान दल अध्यक्ष केशव देव मौर्य का बयान,सपा में सम्मान मिले तो कोई दिक्कत नहीं- केशव देव,सपा से मेरी कोई दुश्मनी नहीं है – केशव देव मौर्य,सपा गठबंधन में कुछ लोगों ने गंदगी की- केशव देव,तथाकथित छोटे नेताओं ने स्तरहीन बातें की- केशव देव।

➡सिद्धार्थनगर- आरोपी को थाने ले जाने को लेकर 2 PRV जवान भिड़े,एक-दूसरे को दी भद्दी-भद्दी गालियां, वीडियो वायरल,भवानीगंज थाने में तैनात बताए जा रहे दोनों जवान,भानपुर रानी गांव के नगहिया डीह पहुंचे थे दोनों,बीते दो दिन का बताया जा रहा वायरल वीडियो।

➡अमेठी- बेसिक शिक्षा अधिकारी ने किया औचक निरीक्षण,प्राथमिक विद्यालय राजगढ़ का किया निरीक्षण,साफ-सफाई को लेकर अध्यापकों को फटकार लगाई,नई बाउंड्री वॉल बनवाने के लिए निर्देशित किया,कम्पोजिट विद्यालय हरखपुर, पूरब गांव का मामला।

➡नोएडा- नोएडा कमिश्नरेट पुलिस ने आंकड़ा जारी किया, पिछले 100 दिन में कार्रवाई का आंकड़ा जारी, चिन्हित कर 370 बदमाशों को जेल भेजा गया, 108 अपराधियों पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई, 22 करोड़ 47 लाख की संपत्ति पुलिस ने कुर्क की।

➡देहरादून- राष्ट्रपति चुनाव में क्रॉस वोटिंग का मामला,नेता प्रतिपक्ष यशपाल आर्य का बयान,विधायकों को चिन्हित कर कार्रवाई करेंगे- यशपाल,कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का बयान,ऐसे विधायक पार्टी में रहने लायक नहीं – प्रीतम सिंह।

➡अयोध्या- बीए के छात्र ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,युवक ने सुसाइड नोट में दोस्तों का जिक्र किया,दोस्तों के चिढ़ाने पर नाराज होकर फांसी लगाई,पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर केस दर्ज किया,अयोध्या कोतवाली के रानोपाली क्षेत्र का मामला।

➡देहरादून- पंजाब के तरन तारन में हत्या का मामला,शूटर रोहित किच्छा उधमसिंहनगर से अरेस्ट,एसटीएफ ने असलहे के साथ गिरफ्तार किया,साजन नाम के युवक ने मर्डर का ठेका दिया था,25 लाख रुपए में 2 शॉर्प शूटर को कॉन्ट्रैक्ट दिया।

➡कानपुर देहात- करंट की चपेट में आकर पिता पुत्र की मौत,1 गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में भर्ती,टीन शेड के जरिये घर में उतरा करंट,पुलिस शवों को कब्जे में लेकर छानबीन में जुटी,कोतवाली भोगनीपुर के गांव जगदीशपुर का मामला।

➡ऋषिकेश- SP ने तय की SHO और चौकी प्रभारियों की प्राथमिकता,नशीले पदार्थों की तस्करी और बिक्री पर रोक के निर्देश,यातायात व्यवस्था को सही करने के SP ने निर्देश दिए,शिकायतों के त्वरित निस्तारण के अफसरों को आदेश।

➡लखीमपुर- बेसिक शिक्षा में किताबों की भारी किल्लत,एक महीने बाद भी किताबें नहीं बांटी जा सकीं,बिना किताबों के बच्चों को पढ़ाया जा रहा,अधिकांश जगहों पर पुरानी किताबों से पढ़ाई,किताबों की पूरे प्रदेश में यही स्थिति है -बीएसए।

➡अमरोहा- संदिग्ध परिस्थितियों में किशोरी की मौत का मामला,अस्पताल में हुई थी किशोरी की मौत,घटना के बाद काफी देर तक हुआ था हंगामा,पुलिस मामले की जांच में जुटी,नगर कोतवाली के तकिया मोती शाह का मामला।

➡औरैया- स्कूल सहित 3 जगह चोरी की वारदात,ऑफिस का ताला तोड़कर अंदर घुसे चोर,बाल विकास विद्या मंदिर स्कूल में की चोरी,एक घर और परचून की दुकान में भी की चोरी,दिबियापुर थाना क्षेत्र में हुई चोरी की वारदात।

➡मेरठ- कावंड़ियों का हाईवे पर जमकर हंगामा,विशेष संप्रदाय के युवक पर थूकने का आरोप,एसएसपी सहित आला अधिकारी समझाने में जुटे,कावड़ियां हाईवे जाम कर हंगामा कर रहे,थाना कंकरखेड़ा के NH 58 का मामला।

➡हाथरस (अपडेट)- कावड़ियों के जत्थे को ट्रक द्वारा रौंदने का मामला,7 घायल कावड़ियों में से 6 कावड़ियों की हुई थी मौत,पुलिस आरोपी ट्रक चालक को किया गिरफ्तार,कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के हाथरस रोड की घटना।

➡हल्द्वानी- रामनगर वन प्रभाग के फतेहपुर रेंज में बाघ की तलाश,मुख्य वन संरक्षक फतेहपुर रेज कार्यालय पहुंचे,वन अधिकारियों ने पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली,बाघ ने पिछले 6 माह में 7 लोगों को निवाला बनाया।

➡ऋषिकेश- पुलिस ने 8 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया,432 लीटर कच्ची शराब,25 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद,आरोपियों के पास से 2 कार,एक लोडर भी बरामद,SOG देहात और ऋषिकेश पुलिस ने गिरफ्तारी की।

➡देहरादून- हरिद्वार में शिवभक्तों पर हेलिकॉप्टर से पुष्प वर्षा पुष्प वर्षा के दौरान बड़ा हादसा होने से टला, पॉलीथिन का बड़ा टुकड़ा उड़कर हेलिकॉप्टर तक पहुंचा, हर की पैड़ी पर शिवभक्तों पर की गई पुष्प वर्षा।

➡बाराबंकी- सभी तहसीलों के विद्धुत विभाग के धरना-प्रदर्शन,विभाग के संविदा कर्मचारियों कर रहे धरना-प्रदर्शन,वेतन ना मिलने के कारण कर रहे कार्य बहिष्कार,संविदाकर्मियों ने ओरियन कंपनी पर लगाए आरोप।

➡उन्नाव- नहर किनारे झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची,नजदीक गांव के ही युवक ने बच्ची को अपनाया,महिला सिपाही ने बच्ची को अस्पताल में कराया भर्ती,सफीपुर कोतवाली के सलीन्द गांव के पास की घटना।

➡मिर्जापुर- किराएदार टीचर मकान मालिक की बेटी लेकर फरार,लड़की ने घरवालों ने शिक्षा विभाग से लगाई गुहार,प्रयागराज निवासी सरकारी शिक्षक के खिलाफ शिकायत,मिर्जापुर के मड़िहान इलाके का मामला।

➡बिजनौर- कल से लापता महिला का खेत में मिला शव, परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बिजनौर थाना के युसूफपुर हमीद गांव का मामला

➡हापुड़ – फेल होने पर छात्रा ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,एक विषय में फेल होने पर की आत्महत्या,सेन्ट जॉन्स स्कूल में इंटरमीडिएट की छात्रा थी मृतका,थाना हापुड़ देहात के ततारपुर गांव की घटना।

➡कानपुर- कानपुर पहुंचीं साध्वी निरंजन ज्योति, महापौर प्रमिला पांडेय और नगर आयुक्त ने किया स्वागत, नगर निगम में स्वनिधि महोत्सव का किया शुभारंभ, स्ट्रीट वेंडरों के स्टॉल का किया निरीक्षण।

➡कालाढूंगी- SBI ने ग्रामीण इलाकों में रात्रि शिविर लगाया,लोन सुविधाओं की किसानों को जानकारी दी,स्वरोजगार के लिए किसानों को प्रेरित किया,नैनीताल के कोटाबाग,रानीकोटा में लगा शिविर।

➡बदायूं- युवक की अंबाला में सड़क दुर्घटना में मौत,हिमाचल के बद्री जिले में काम करता था युवक,पोस्टमार्टम के बाद घर पहुंचा युवक का शव,बिल्सीनगर के मोहल्ला संख्या 8 का निवासी था।

➡आगरा- युवक की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या, एत्माद्दौला के प्रकाश नगर में युवक की हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, एत्माद्दौला क्षेत्र के प्रकाश नगर की घटना।

➡बांदा- 4 वर्षीय मासूम के साथ युवक ने किया दुष्कर्म,आरोपी युवक फरीद को पुलिस ने किया गिरफ्तार,पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस के साथ पहुंचे,नरैनी कोतवाली के एक मोहल्ले का मामला।

➡सम्भल- रहस्यमय बीमारी से सुअरों की लगातार मौत,बड़ी संख्या में हो रही मौतों से हड़कंप,पशुपालन विभाग ने अभी तक नहीं लिया सैंपल,संभल तहसील क्षेत्र के संभल नगर का मामला।

➡कन्नौज- पम्प सही कर रहे युवक को लगा करंट,किसानों में बिजली बन्द कर युवक को छुड़ाया,गम्भीर हालत में युवक जिला अस्पताल में भर्ती,सदर कोतवाली के पीरनपुर गांव की घटना।

➡मिर्जापुर- शिक्षक मकान मालिक की बेटी लेकर हुआ फरार,लड़की पक्ष ने लगाई अधिकारियों से गुहार,मड़िहान क्षेत्र के शिक्षक पर लगाए आरोप,पटेहरा चौकी क्षेत्र के एक गांव का मामला।

➡देहरादून- 2 वरिष्ठ पीसीएस अफसरों के तबादले,ललित मोहन रयाल अपर सचिव मुख्यमंत्री बने,नवनीत पांडेय अपर सचिव मुख्यमंत्री बने,दोनों अफसरों को सीएम ऑफिस में नियुक्ति।

➡झांसी- छात्रा की मां ने शोहदे की चप्पलों से पिटाई,शोहदा छात्रा को कई दिनों से परेशान कर रहा था,पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,प्रेम नगर थाना क्षेत्र का है मामला.

➡कानपुर- 2 दिनों की बारिश में धंस गई गांव की सड़क,अभी कुछ दिन पूर्व ही बनी थी सड़क,बिल्हौर विधायक ने गांव को ले रखा है गोद,चौबेपुर के भिखारीपुर गांव का है मामला।

➡कौशाम्बी- महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,फांसी से लटका मिला महिला का शव,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,महेवाघाट थाना के अलवारा गांव का मामला।

➡वाराणसी- बाबा श्री काशी विश्वनाथ को चढ़ाया गया चांदी का पलंग,दक्षिण भारतीय श्रद्धालु ने किया चांदी का पलंग दान,25 किलो चांदी के पलंग को गर्भ गृह में रखा जाएगा।

➡बरेली- एक ही समुदाय के 2 पक्ष आपस में भिड़े,जमकर चले लाठी-डंडे और पत्थर,मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल,शाही थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव की घटना।

➡झांसी- पुलिस से हिस्ट्रीशीटर की पत्नी ने की धक्का-मुक्की, पुलिस से मोबाइल छीनते वीडियो हुआ वायरल, प्रेम नगर थाना पुलिस गई थी हिस्ट्रीशीटर को पकड़ने।

➡फर्रुखाबाद- चाचा ने भतीजी की गोली मारकर हत्या की,पुलिस ने युवती का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मऊदरबाजा क्षेत्र के तुर्की पुर गांव में मर्डर की घटना।

➡कालाढूंगी- पुलिस ने 2 शराब तस्करों को गिरफ्तार किया,66 पाउच कच्ची शराब दोनों के पास से बरामद,बैलपड़ाव चौकी पुलिस ने 2 तस्करों को किया अरेस्ट।

➡रुद्रपुर- ट्रक की टक्कर से 2 बाइक सवारों की मौत,सड़क हादसे में एक घायल, अस्पताल में भर्ती,किच्छा रोड पर सूरज मल कॉलेज के सामने हादसा।

➡पौड़ी- टीचरों की कमी से जूझ रहे सरकारी स्कूल,150 सरकारी स्कूलों में शिक्षकों की भारी कमी,अफसरों ने जल्द नियुक्ति का आश्वासन दिया।

➡बदायूं- कांवड़िया की संदिग्ध हालत में मौत हुई,हरिद्वार जल लेने गए कांवड़िये की मौत,इस्लाम नगर थाना क्षेत्र से हरिद्वार गया था युवक।

➡कानपुर- 1 छात्र को गुंडों ने सरेराह जमकर पीटा,छात्र चीखता रहा पर किसी ने नहीं सुनी पुकार,घायल छात्र ने थाना नौबस्ता में दी तहरीर।

➡आगरा- युवक की धारदार हथियार गला रेतकर हत्या,मौके पर पुलिस घटना की जांच में जुटी,एत्माद्दौला क्षेत्र के प्रकाश नगर का मामला।

➡मैनपुरी- पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री का बयान,प्रत्येक व्यक्ति मनाएगा आजादी का जश्न- मंत्री,हर घर लहराया जाएगा तिरंगा- मंत्री।

➡ग्रेटर नोएडा- छात्रों के दो गुटों में जमकर हुई मारपीट,मारपीट करते हुए वीडियो हुआ वायरल,दनकौर थाना क्षेत्र का है मामला।

➡बदायू- कावड़ लेने गए युवक की हरिद्वार में संदिग्ध मौत, इस्लाम नगर थाना क्षेत्र के नौगवां निवासी था युवक।

➡दिल्ली- मंत्री योगेंद्र उपाध्याय आज द्रौपदी मुर्मू से मिलेंगे,3 बजे द्रौपदी मुर्मू से मिलकर योगेंद्र देंगे शुभकामनाएं।

➡दिल्ली- ब्रजेश पाठक ने द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात की,नवनिर्वाचित राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू से मुलाकात,डिप्टी CM ब्रजेश पाठक ने मिलकर बधाई दी।

➡दिल्ली- दिल्ली एयरपोर्ट पर 7033.6 ग्राम सोना बरामद,कस्टम विभाग ने 6 यात्रियों को गिरफ्तार किया,बरामद सोने की कीमत 3.1 करोड़ रुपए बताई गई।

➡दिल्ली- यूपी सरकार में मंत्री योगेंद्र उपाध्याय का बयान, शिक्षा व्यवस्था को हमारी सरकार ने सुधारा- योगेंद्र, शिक्षा विभाग में नई नियुक्तियां होंगी – योगेंद्र, तकनीक से छात्रों को जोड़ना हमारा लक्ष्य- योगेंद्र।

➡दिल्ली- सीएम अरविंद केजरीवाल का बयान,दिल्ली में शिक्षा क्षेत्र में क्रांति हुई- केजरीवाल,स्पोकन इंग्लिश का कार्यक्रम चलाएंगे- केजरीवाल,एक साल में एक लाख बच्चों को ट्रेनिंग देंगे- केजरीवाल,अलग-अलग इलाके में 50 सेंटर खोलेंगे- केजरीवाल।

➡पश्चिम बंगाल- पश्चिम बंगाल के मंत्री पार्थ चटर्जी गिरफ्तार,ईडी ने 26 घंटे पूछताछ के बाद अरेस्ट किया,शिक्षक भर्ती घोटाला मामले में की गई पूछताछ,मंत्री की करीबी अर्पिता के घर 20 करोड़ कैश मिला,ममता बनर्जी के मंत्री पार्थ चटर्जी गिरफ्तार.

ऐसे ही दिनभर की बड़ी खबरों के लिए जुड़े रहे शेखर में उसके साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट—————– https://www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button