WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें….* 06.04.2022

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें….* 06.04.2022

➡लखनऊ- गोरक्षनाथ मंदिर में सुरक्षाकर्मियों पर हमले का मामला, आज ATS मुर्तज़ा अब्बासी को लखनऊ लेकर पहुचेंगी, रिमांड पर है मंदिर में हमले का आरोपी मुर्तजा अब्बासी, ATS हेडक्वाटर में मुर्तज़ा अब्बासी से पूछताछ की जाएगी, केस ट्रांसफर के बाद ATS ने दस्तावेज अपने कब्जे में लिए, केस डायरी के साथ बरामद दस्तावेज़ भी कब्जे में लिए, यूपी एटीएस ने खंगाली आरोपी मुर्तज़ा अब्बासी की कुंडली, मुर्तज़ा अब्बासी के मुम्बई की कुंडली भी ATS ने खंगाली, आधार पर मिलेनियम टावर नवी मुंबई का पता लिखा था, 2013 में ही बिक गया था मिलेनियम टावर वाला फ्लैट, यूपी में 5 ज़िलों में मुर्तज़ा के कनेक्शन को तलाश रही ATS, गोरखपुर स्थित आरोपी के घर से कुछ दस्तावेज भी बरामद, आरोपी मुर्तजा अब्बासी के घर के कमरे को किया गया सील, बरामद लैपटॉप-मोबाइल से कई वीडियो क्लिप भी मिली, जाकिर नाईक और ISI से जुड़े कई वीडियो क्लिप मिले हैं, गोरखनाथ मंदिर का नक्शा, मजहबी किताबें भी बरामद हुईं, मुर्तजा के बैंक अकाउंट डिटेल को लेकर ATS कर रही जांच, मुर्तजा से जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ जारी।

➡लखनऊ- प्रदेश की जेलों में बन्द 135 कैदी आज होंगे रिहा, अर्थदंड न दे पाने के चलते जेल से नहीं हो रहे थे रिहा, मानवीय दृष्टिकोण को देखकर आज किया जाएगा रिहा, आज 4 बजे प्रदेश की अलग-अलग जेलों से रिहा होंगे, होमगार्ड राज्यमंत्री धर्मवीर प्रजापति ने दिए आदेश।

➡लखनऊ- हनीट्रैप में फंसाकर रिटायर्ड अधिकारी के साथ ठगी, खुद को इंपेक्टर बताकर 3.65 लाख रुपए की ठगी की, रिटायर्ड अधिकारी ने FIR दर्ज कराकर लगाई गुहार, पुलिस ने मां-बेटी समेत 4 लोगों को किया गिरफ्तार, तालकटोरा पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर भेजा जेल, गोमतीनगर के विजयंतखण्ड 2 का निवासी है पीड़ित।

➡लखनऊ- गोरक्षनाथ मंदिर के सुरक्षा कर्मियों पर हमला का मामला, आरोपी मुर्तजा को लेकर लखनऊ के लिए निकली एटीएस, लखनऊ के लिए सुबह रवाना हो चुकी एटीएस की टीम, कड़ी सुरक्षा के बीच मुर्तजा को लाया जा रहा लखनऊ, आरोपी मुर्तजा सो एटीएस मुख्ययालय में होगी पूछताछ।

➡लखनऊ- बिजली दर कम करने को लेकर याचिका दायर की गई, उपभोक्ता परिषद ने दायर की याचिका,’बिजली दर हो कम’, पावर कारपोरेशन से नियामक आयोग ने मांगा जवाब, लोगो का बिजली कंपनियों पर, 20596 करोड़ का बकाया- उपभोक्ता परिषद, इसकी एवज में कम हो बिजली की दर- उपभोक्ता परिषद।

➡लखनऊ- ठेले पर मरीज ले जाने की वायरल फोटो का मामला, बलिया की वायरल फोटो पर अपर निदेशक करेंगे जांच, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के आदेश के पर होगी जांच, सीएमओ की जांच पर संतुष्ट नहीं हुए डिप्टी सीएम पाठक, दोबारा जांच करने के लिए लिखा गया पत्र।

➡लखनऊ- प्रदेश में अब नीट से मिलेगा बीएससी नर्सिंग में प्रवेश, 3 मेडिकल कॉलेजों को मिली 120 सीटों पर प्रवेश की अनुमति, अनुमति पाए कालेजों की प्रक्रिया ऑनलाइन के तहत होगी।

➡अमेठी- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के प्रयास से बनेगा एयरपोर्ट, फुरसतगंज स्थित इंदिरा उड़ान एकेडमी में बनेगा एयरपोर्ट, एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने निकाला टेंडर, हवाई अड्डे के निर्माण के लिए निकाला गया टेंडर , 1230.73 लाख की लागत से तैयार होगा एयरपोर्ट, एक साल में बनकर तैयार किया जाएगा एयरपोर्ट, हवाई अड्डे से आसपास के जिलों के लोगों को मिलेगी सुविधा।

➡गाजियाबाद- दो अलग-अलग इलाकों में बदमाशों से मुठभेड़, बैंक में 12 लाख की लूट के आरोपियों से मुठभेड़, पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, नंदग्राम क्षेत्र में क्राइम ब्रांच,एसओजी की मुठभेड़, दोपहर 12 बजे आईजी करेंगे मामले में प्रेस कॉफ्रेंस।

➡रायबरेली- सड़क की गुणवत्ता को लेकर उठने लगे सवाल, मानक के अनरूप सड़क निर्माण न होने से रोष, सड़क निर्माण में भ्रष्टाचार का लगाया आरोप, सड़क निर्माण के चंद दिनों में उखड़ने लगी सड़क, बछरावां के शेखपुर समोधा मजरे खालेगाव की घटना।

➡गाजियाबाद- विजयनगर थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़, शख्स से कार रुकवाकर तमंचे के बल पर की लूट, पुलिस की चेकिंग के दौरान 2 बदमाशों से मुठभेड़, गोली लगने से हुए घायल,अस्पताल में भर्ती, लूटी गई अंगूठी और कैश पुलिस ने किया बरामद।

➡बाराबंकी- मुख्तार अंसारी से जुड़े चर्चित एंबुलेंस मामले में कार्रवाई, पुलिस ने गैंगस्टर एक्ट लगाने के बाद की बड़ी कार्रवाई , पुलिस ने फरार चल रहे आरोपियों पर इनाम घोषित किया, दो आरोपियों पर 25-25 हजार का इनाम किया घोषित, एम्बुलेंस मामले में मुख्तार अंसारी समेत 13 लोग हैं आरोपी।

➡गोरखपुर- SSP के निर्देश पर एक्टिव हुआ है महिला सुरक्षा दल, थाना राजघाट महिला सुरक्षा दल ने किया भ्रमण, मॉर्निंग वॉक करने वाले महिलाओं से संवाद किया, व्यापारी गण ने SSP के अभियान की सराहना की।

➡हरदोई- सर्राफा व्यापारी से असलहाधारियों ने की लाखों की लूट, तमंचे के बल पर की सर्राफा व्यापारी से लूट, सोने चांदी से भरा बैग लेकर फरार हुए लुटेरे, पीड़ित सर्राफा व्यापारी ने दी पुलिस को तहरीर, मल्लावां थाना क्षेत्र के मटियामऊ का मामला।

➡सुल्तानपुर- मायके में रह रही विवाहिता की मौत, कुएं में गिरकर हुई विवाहिता की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कुड़वार थाना क्षेत्र के कटावां गांव की घटना।

➡कानपुर – अनुशासनहीनता में आईआईटी के 54 छात्र बर्खास्त, सीनेट की बैठक में कार्रवाई करने का फैसला हुआ, बर्खास्त छात्रों को अपनी बात रखने का मौका मिलेगा, बर्खास्त छात्रों में ज्यादातर छात्र बीटेक,एमटेक,पीएचडी के, दुर्व्यवहार,बिना बताए क्लास से गायब रहने पर कार्रवाई।

➡बाराबंकी- डीएम की कार्रवाई से अधिकारियों में हड़कंप, कार्रवाई कर 34 अधिकारियों का वेतन रोका, शिकायतों के निस्तारण में ढिलाई पर कार्रवाई, IGRS पोर्टल पर शिकायतों को लेकर कार्रवाई, अलग-अलग विभागों में लंबित हैं शिकायतें।

➡ललितपुर – महिला द्वारा मासूम के अपहरण का मामला, सीसीटीवी में कैद हुई थी अपहरण की वारदात, पुलिस अभी तक महिला का पता नहीं लगा सकी, ललितपुर SOG के साथ झांसी SOG भी तलाश में जुटी, एडीजी और डीआईजी ने गंभीरता से लिया मामला, सदर कोतवाली क्षेत्र के नेहरू नगर का मामला।

➡सोनभद्र- शराब दुकान के सामने जमकर हुई मारपीट, कहासुनी के बाद हुई मारपीट, जमकर चले लाठी-डंडे, मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस ने मारपीट करने वालों को किया गिरफ्तार, सोनभद्र के शक्तिनगर थाना क्षेत्र का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- कैंटीन में व्रती खाना खाने से 42 लोग बीमार, वीवो कम्पनी की कैंटीन में खाया गया था खाना, नाइट शिफ्ट के कर्मचारियों ने खाया था व्रत का खाना, कुट्टू के आटे की कचौड़ी और खीर खाने से हुए बीमार, ग्रेनो स्थित वीवो कम्पनी का मामला।

➡सुल्तानपुर- सड़क हादसे में 1 छात्र की मौत, 2 घायल, सड़क किनारे डिवाइडर से टकराई बाइक, हाईस्कूल की परीक्षा देने जा रहे थे तीनों छात्र, अखंड नगर थाने के बॉर्डर पर लोकनाथपुर की घटना।

➡रायबरेली- रास्ते के विवाद में SDM के अर्दली की पिटाई, जांच करने पहुंची टीम से दबंगों ने की अभद्रता, लेखपाल की तहरीर पर FIR दर्ज, खीरो थाना क्षेत्र के नुरैना गांव का मामला।

➡देवरिया- अस्पताल में 9 बजे तक लटक रहता है ताला, 9 बजे के बाद भी नहीं पहुंचे डॉ और स्वास्थ्य कर्मी, अस्प्ताल में गंदगी का अम्बार, विल्डिंगें खंडहर में तब्दील, न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बभनी का मामला।

➡प्रयागराज- निषाद राज की जयंती पर श्रृंगवेरपुर में आयोजित होगा कार्यक्रम, कैबिनेट मंत्री संजय निषाद कार्यक्रम में करेंगे शिरकत, भगवान राम और निषाद राज का मिलान स्थली है श्रृंगवेरपुर।

➡हरदोई- पेशी के लिए आए अपराधी के फरार होने का मामला, एसपी ने सिपाही पर मुकदमा दर्ज कराया, सीजेएम कोर्ट -2 में पेशी के लिए आया था अपराधी, कचहरी से सिपाहियों को चकमा देकर फरार हुआ अपराधी।

➡हरदोई- सिर पर चोट मारकर युवती की हत्या, तालाब के किनारे युवती का पड़ा मिला शव, पिता ने गांव के युवक पर दर्ज कराया मुकदमा, मल्लावां थाने के मल्लहन पुरवा गांव का मामला।

➡दिल्ली- भारतीय जनता पार्टी का 42वां स्थपना दिवस, आज बीजेपी मना रही 42वां स्थापना दिवस, पार्टी मुख्यालय पर 9 बजे ध्वजारोहण होगा, अध्यक्ष जेपी नड्डा 9 बजे करेंगे ध्वजारोहण, मुखर्जी,दीन दयाल को श्रद्धांजलि दी जाएगी, प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे अध्यक्ष जेपी नड्डा, सुबह 10 बजे प्रधानमंत्री मोदी करेंगे संबोधित, बीजेपी कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित करेंगे, BJP मुख्यालय पर ब्लड डोनेशन कैम्प भी लगेगा, दिल्ली के कई स्थानों पर शोभा यात्रा निकाली जाएगी, शोभायात्रा में बीजेपी के कई बड़े नेता शामिल होंगे, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छवि को मजबूत करेगी BJP, ‘भाजपा को जानिये’ कार्यक्रम की आज शुरुआत होगी, दूसरे देशों के प्रतिनिधियों से पार्टी अध्यक्ष करेंगे संवाद, शाम को नड्डा विदेशो के प्रतिनिधियों से संवाद करेंगे, पहले चरण में 13 देशों के राजदूतों/उच्चायुक्तों से संवाद, आज शाम 4 बजे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा करेंगे संवाद, इसमें बिम्सटेक, यूरोप,पूर्वी एशिया के प्रतिनिधि होंगे शामिल, भाजपा मुख्यालय में संवाद कार्यक्रम आयोजित किया गया, पार्टी का इतिहास, कामकाज और विचारों से अवगत कराएंगे, इसके तहत एक डॉक्युमेंट्री का भी प्रसारण किया जाएगा, पहली बार बीजेपी अध्यक्ष मित्र राष्ट्रों के साथ सवांद करेंगे।

➡दिल्ली- जनता पर महंगाई की एक और मार, आज फिर से बढ़े CNG गैस के दाम, सीएनजी 2.50 रुपए/किलो महंगी हुई, दिल्ली में CNG 66.61 रुपये प्रति किलो, 5 दिन में CNG 6.60 रुपये/किलो महंगी, नोएडा,गाजियाबाद में CNG 69.18 रुपये/किलो, मुजफ्फरनगर, मेरठ, शामली में CNG 73.86 रुपये/किलो, कानपुर, हमीरपुर, फतेहपुर में CNG 78.40 रुपये/किलो, गुरुग्राम में CNG 74.94 रुपये प्रति किलो हुई।

➡दिल्ली- पेट्रोल और डीजल के दामों में बढ़ोतरी जारी, आज फिर 80 पैसे प्रति लीटर का इजाफा, दिल्ली में पेट्रोल-डीजल में 80 पैसे की बढ़ोतरी, दिल्ली में पेट्रोल 105.41 रुपये प्रति लीटर, दिल्ली में डीजल 96.67 रुपये प्रति लीटर।

➡लखनऊ- बीजेपी आज अपना 42वां स्थापना दिवस मना रही, श्यामा प्रसाद मुखर्जी,दीनदयाल जी को किया नमन, सीएम योगी आदित्यनाथ ने माल्यार्पण कर नमन किया, सीएम योगी और स्वतंत्र देव सिंह ने पद यात्रा भी की, बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ की पदयात्रा।

➡दिल्ली- बादली एक्सटेंशन इलाके में लगी आग, दमकल कर्मचारियों ने आग से 8 लोगो को बचाया, ए ब्लॉक के गली नंबर 12 में आग भीषण लगी, मौके पर आग बुझाने और कूलिंग का काम जारी।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो आपको रखे हर पल अपडेट
*

Related Articles

Back to top button