WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याअलीगढआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरझाँसीदिल्लीदेश-विदेशनोएडाफिरोजाबादबरेलीबलरामपुरबाराबंकीबुलंदशहरमथुरामेरठमैनपुरीराष्ट्रीय
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें…….*20.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.30 बजे की बड़ी खबरें……………….*

➡लखनऊ- विधानसभा में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ, आज से विधानसभा पेपरलेस हो गई– सीएम योगी, ई-विधान प्रणाली की शुरुआत की गई– सीएम योगी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला का स्वागत- सीएम योगी, सभी सदस्यों की तरफ से मैं स्वागत करता हूं- सीएम, पीएम मोदी ने डिजिटल इंडिया पर जोर दिया- सीएम, डिजिटल इंडिया से योजनाएं बेहतर लागू होंगी– सीएम, डिजिटल इंडिया को बढ़ावा मिल रहा है- सीएम योगी, अखिलेश यादव भी इस मौके पर आए हैं– सीएम योगी, योजना में अखिलेश जी सकारात्मक योगदान दे रहे- CM, सत्ता और विपक्ष को साथ मिलकर काम करना होगा-CM, प्रदेश की जनता के लिए हमें काम करना है- CM योगी, पीएम मोदी का सपना साकार हुआ है– सीएम योगी, अब मोटा बैग लेकर आने की जरूरत नहीं- सीएम योगी, ई-विधान के बाद काम और आसान हो गया है- सीएम, जनता के हितों के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध- सीएम, 5 साल में यूपी में अहम बदलाव हुए हैं- सीएम योगी, जरूरतमंदों को योजनाओं का लाभ मिला है- सीएम योगी, वन नेशन वन एप्लीकेशन पर जोर– मुख्यमंत्री योगी, पीएम के नेतृत्व में योजनाओं का लाभ मिला- सीएम, उत्तर प्रदेश में तेजी से विकास हो रहा है- सीएम योगी।

➡लखनऊ- विधानसभा में बोले सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, देश की सबसे बड़ी विधानसभा डिजिटल– अखिलेश, विधायकों को प्रशिक्षित किया जाएगा– अखिलेश, बहुत से विधायक पहली बार विधानसभा आए हैं- अखिलेश, लाइब्रेरी को ई-लाइब्रेरी बनाया जाए– अखिलेश यादव, आज से विधानसभा पेपरलेस हो गई– अखिलेश यादव, ई-विधानसभा होने से काफी फायदा मिलेगा- अखिलेश, तकनीक के प्रयोग का लाभ मिलेगा– अखिलेश यादव, आईटी के प्रयोग से पारदर्शिता बढ़ेगी- अखिलेश यादव।

➡लखनऊ- निगोहां थाना क्षेत्र के‌ मस्तीपुर गांव में सड़क हादसा, सड़क हादसे में युवक की मौत,2 महिलाएं घायल, अज्ञात वाहन ने बाइक में मारी टक्कर,युवक की मौत, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में कराया भर्ती।

➡लखनऊ- आजम खान की रिहाई का सपा ने किया स्वागत, अरविंद सिंह गोप ने कहा,आज खुशी का दिन है, सत्य को परेशान किया गया लेकिन जीत हुई, समाजवादी पार्टी आजम खान का भव्य स्वागत करेगी।

➡नोएडा- CBI ने आम्रपाली के ठिकानों पर छापेमारी की, करीब 29 ठिकानों पर CBI ने की छापेमारी, नोएडा,बिहार,उत्तराखंड,दिल्ली में छापेमारी, नोएडा समेत करीब 29 ठिकानों पर छापेमारी, कंपनी का सैकड़ों करोड़ फंड ट्रांसफर मामला, फंड को ट्रांसफर करने की जांच में जुटी CBI, SC की सुनवाई में फंड ट्रांसफर की बात आई थी सामने, सेक्टर 44 स्थित सोसायटी में CBI ने किया सर्च, दिवालिया घोषित होने के पहले फंड किया गया ट्रांसफर, आम्रपाली के 30 हज़ार फ्लैट का निर्माण कर रही है NBCC

➡प्रयागराज- OBC की 18 जातियों को SC में शामिल करने का मामला, इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज हुई मामले की सुनवाई, राज्य सरकार की ओर से आज भी दाखिल नहीं हुआ काउंटर, हाईकोर्ट ने राज्य सरकार को दिया था अंतिम मौका, सर्टिफिकेट जारी करने पर HC ने रोक एक बार फिर बढ़ाई, सरकार की ओर से कोर्ट को दी गई जानकारी, मंत्रिमंडल की बैठक में मामले पर पुनर्विचार करेंगे-सरकार, जुलाई के पहले हफ्ते में होगी की अगली सुनवाई।

➡बागपत- किसान की निर्मम हत्या का मामला, दो आरोपियों को उम्रकैद की सजा, अदालत ने सुनाई उम्रकैद की सजा, रुपये का तगादा करने पर की थी हत्या, 3 युवकों ने किसान की हत्या की थी, ट्रक के केबिन में पेंचकस से की थी हत्या, हादसा दर्शाने के लिए ट्रक से कुचला था, तीसरे आरोपित हो चुकी है मौत, खेकड़ा कोतवाली के कस्बा का था मामला।

➡मेरठ- एक लाख के इनामी ने घर में घुसकर की हत्या, ताबड़तोड़ गोलियों से घायल प्रयाग ने दम तोड़ा, प्रयाग को सनी काकरान ने मारी थी 7 गोलियां, मृतक प्रयाग पर पुलिस मुखबिर होने का था शक, पुलिस की नाक के नीचे वारदात कर गया इनामी, मेरठ पुलिस, SOG, STF को सनी की तलाश, 1 लाख के इनामी को पकड़ने में पुलिस नाकाम, सनी-प्रयाग के बीच था सम्पत्ति विवाद- पुलिस, मेरठ के पावली गांव में आज सुबह हुई वारदात।

➡हाथरस- पुलिस ने चलाया ऑटो चालकों के खिलाफ अभियान, अवैध पार्किंग स्थल से ऑटो कर रहे थे संचालित, ट्रैफिक पुलिस के अभियान से ऑटो चालकों में हड़कंप, TSI ने पुलिस के साथ एक दर्जन करीब ऑटो को पकड़ा, ऑटो को पकड़कर ट्रैफिक कार्यालय में भेजा, शिकायत पर ऑटो चालकों के खिलाफ की कार्रवाई, हाथरस गेट के मंदिर के सामने चलाया अभियान।

➡कानपुर देहात- संदिग्ध परिस्थिति में प्रभात फेरी की बाइक में लगी आग, बाइक में आग लगने से सामान जलकर हुआ राख, बाइक सवार युवक ने बाइक से कूदकर बचाई अपनी जान, परचून की दुकानों में बाइक से फेरी करने गया था युवक, कोतवाली रसूलाबाद के गांव शाहपुर के पास का मामला।

➡प्रतापगढ़- अंग्रेजी शराब की दुकान में मिलावट का खेल, प्रशासन की छापेमारी में खेल हुआ उजागर, अंग्रेजी शराब की दुकान को सील किया गया, ठेकेदार धीरेंद्र प्रताप सिंह समेत 4 पर केस दर्ज, सेल्समैन और ढक्कन सप्लायर गिरफ्तार हुए, आबकारी निरीक्षक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज, अंतू थाना क्षेत्र के किठावर बाजार का मामला।

➡पीलीभीत- सर्राफा व्यापारी का संदिग्ध हालत में मिला शव, अपनी ही गाड़ी में मरा मिला सर्राफा व्यापारी, व्यापारी के सिर में गोली लगने के निशान मिले, घर से तगादा करने निकले व्यापारी का शव मिला, लोगों ने व्यापारी की हत्या करने की आशंका जताई, शहर कोतवाली इलाके के टनकपुर हाइवे का मामला।

➡बाराबंकी- नाबालिग लड़की के साथ रेप की कोशिश, शोर मचाने पर युवक ने लड़की को दी धमकी, लड़की को जान से मार डालने की दी धमकी, नाबालिग लड़की की मां ने थाने पर दी तहरीर, बड्डूपुर पुलिस ने पीड़ित परिवार को लौटाया, थाना बड्डूपुर क्षेत्र के एक गांव की घटना।

➡झांसी- टोल प्लाजा पर बीजेपी समर्थकों की गुंडई, बीजेपी के छुटभैय्या नेताओं ने की गुंडई, मैनेजर समेत कई टोल कर्मियों को पीटा, बूम पाइप को तोड़कर दबंगों ने किया तांडव, टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ कर मारपीट की, आधी रात में बिना टोल 20 गाड़ियां निकाली, पिटाई की घटना सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद, रक्सा थाना क्षेत्र के पास बना है टोल प्लाजा।

➡बागपत- राहगीरों से लूट करने वाले शातिर बदमाश अरेस्ट, शातिर बदमाश को पुलिस ने अरेस्ट कर भेजा जेल, पुलिस ने छपरौली चुंगी के पास से किया गिरफ्तार, तमंचा, कारतूस,2 मोबाइल बरामद भी किए बरामद, बड़ौत कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मामले में कमिशन रिपोर्ट पेश होने के बाद अलर्ट, पुलिस प्रशासन ने की लोगों से शांति और सद्भाव की अपील, चौक समेत कई संवेदनशील क्षेत्रों में पुलिस ने किया गस्त, जुमे की नमाज को लेकर भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए, वाराणसी पुलिस कमिश्नर ने बैठकें करने के दिए निर्देश।

➡बिजनौर- सरकारी प्राथमिक स्कूल की वीडियो वायरल, स्कूली बच्चे छत पर पेड़ से आम तोड़ते दिखे, जान जोखिम में डालकर बच्चे तोड़ रहे आम, वीडियो में टीचर मोबाइल में बात करती दिखी, हल्दौर ब्लॉक के पावटी इलाके का मामला।

➡पीलीभीत- दलित किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात, नौकरी का झांसा देकर किया शारीरिक शोषण, आयुर्वेदिक कॉलेज में लिपिक है आरोपी संदीप किशोरी की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा, कोतवाली सुनगढ़ी इलाके का मामला।

➡बांदा- संदिग्ध परिस्थिति में ट्रक ड्राइवर की मौत, ट्रक ड्राइवर की बालू खदान में संदिग्ध मौत, पोकलैंड मशीन से लगी चोट से ड्राइवर की मौत, परिजनों ने व्यक्ति की हत्या की आशंका, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पैलानी क्षेत्र के रेहुटा बालू खदान का मामला।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी विवाद के बीच सोशल मीडिया पर गाना वायरल, गंगा जमुनी तहजीब का परिचय कराने के लिए गाया गाना, पीस कमेटी की बैठक के दौरान गाना गाया, जुम्मे की नमाज को लेकर पीस कमेटी की हुई थी बैठक, मुस्लिम पक्ष के धर्मगुरुओं की थाने पर हुई थी बैठक।

➡लखीमपुर खीरी- बुजुर्ग महिला का फायरिंग करते वीडियो वायरल, बुजुर्ग महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, छत पर हर्ष फायरिंग करते हुए महिला का वीडियो, 3 बार प्रधानी का चुनाव भी लड़ चुकी है महिला, मोहम्मदी के बिजौली गांव का बताया जा रहा वीडियो।

➡वाराणसी- ज्ञानवापी में वजू के लिए पानी का इंतजाम किया गया, जिला प्रशासन ने वजू के लिए पानी का इंतजाम किया, 2 ड्रम पानी और 50 लोटे ज्ञानवापी के अंदर रखे जाएंगे, जिलाधिकारी ने धर्म गुरुओं से शांति रखने की अपील की, शांति और सौहार्द पूर्ण वातावरण बनाए रखने की अपील, नमाज के लिए आज फिर ज्ञानवापी में भीड़ जुटने का अंदेशा, पुलिस कमिश्नर ने पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।

➡आगरा- आपूर्ति विभाग की 5 ढाबों पर हुई कार्रवाई, घरेलू सिलिंडर इस्तेमाल होने पर हुई कार्रवाई, आपूर्ति विभाग की टीम ने ढाबे पर की छापेमारी, राजा की मंडी,बिजलीघर,कैंट के ढाबे पर छापेमारी, व्यावसायिक कार्यों में घरेलू सिलिंडर का इस्तेमाल, आपूर्ति विभाग ने 25 सिलेंडर को किया जब्त, सभी संचालकों के खिलाफ मुकदमा किया गया दर्ज।

➡बरेली- स्कूलों की अनफिट बसें होने पर होगी बड़ी कार्रवाई, डीएम ने क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी को दिए सख्त निर्देश, बिना लापरवाही के जिले में चलाया जाए अभियान-डीएम, शासन के पूरे मानकों के बाद ही चला सकेंगे स्कूल बसें, जिले में 780 से ज्यादा संचालित बसों का परीक्षण हो- डीएम।

➡सुल्तानपुर- अधिवक्ताओं ने जुलूस निकालकर किया प्रदर्शन, मुख्य सचिव प्रफुल्ल कमल लेटर को लेकर रोष, वकीलों के प्रति टिप्पणी करने से नाराजगी, नाराज अधिवक्ताओं ने मजिस्ट्रेट को सौंपा ज्ञापन, कलेक्ट्रेट में ज्ञापन सौंप कर दी चेतावनी।

➡बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थिति में व्यक्ति का शव मिला, बाग में पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव, रात से गायब व्यक्ति का बाग में मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, दरियाबाद के दत्तपुरवा मजरे अवशेरगढ़ का मामला।

➡औरैया- वृद्धावस्था पेंशन में 65 लाख का घोटाला मामला, जांच अब संयुक्त निदेशक समाज कल्याण करेंगे, 2 समाज कल्याण अधिकारियों पर कार्रवाई के निर्देश, शासन ने दोषी मानते हुए कार्रवाई के दिए निर्देश, समाज कल्याण अधिकारी शंकरलाल,भगवान सिंह पर कार्रवाई के निर्देश।

➡बस्ती- पाइप डालने के नाम पर टोरेंट कंपनी का कारनामा, शहर की मुख्य सड़के अब गड्ढे में हो चुकी तब्दील, नगर पालिका और PWD अधिकारियों की लापरवाही, अधिकारियों के ढुलमुल रवैये से राहगीरों परेशान, खोदाई के दौरान सड़क पर पड़ी मिट्टी कर दी गायब, इंटरलाकिंग सड़क भी गायब,डीएम ने बैठाई जांच।

➡बुलन्दशहर- 25 हजार का इनामी शाहिद गिरफ्तार, मुठभेड़ के बाद इनामी शाहिद अरेस्ट, गोली लगने से बदमाश घायल हुआ, बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती, तमंचा, कारतूस और एक खोखा बरामद, थाना नर्सेना क्षेत्र में हुई पुलिस के साथ मुठभेड़।

➡सोनभद्र- पत्नी की हत्या कर पति ने भी की आत्महत्या, पारिवारिक विवाद में पति ने हत्या कर दी जान, पत्नी पर वार कर खुद पर भी हमला किया, दोनों की इलाज के दौरान सीएचसी में हुई मौत, पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोन थाना क्षेत्र के करईल गांव की घटना।

➡हमीरपुर- रोडवेज बस ड्राइवर की गुंडई आई सामने, बस के ड्राइवर ने यात्री को जमकर पीटा, मामूली कहासुनी में ड्राइवर ने यात्री को पीटा, रोडवेज चालक की गुंडई का वीडियो वायरल, सदर क्षेत्र के लक्ष्मीबाई तिराहे का मामला।

➡बरेली- महिला की निर्मम हत्या का मामला, पति ने भी सुसाइड की कोशिश की, गंभीर हालत में पति अस्पताल में भर्ती, चाकू से गोदकर पत्नी की हत्या की थी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार, प्रेम नगर के बानखाने गांव का मामला।

➡शाहजहांपुर- अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया गया, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार, कई तमंचे बरामद, उपकरण भी बरामद, बाग में चल रही थी अवैध शस्त्र फैक्ट्री, थाना सिधौली पुलिस को मिली कामयाबी।

➡हापुड़- अवैध हथियार रखने का युवाओं में बढ़ रहा क्रेज, बाइक पर स्टंट करते युवकों ने लहराया तमंचा, तमंचा लहराते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, पुलिस ने दो युवकों को किया गिरफ्तार, पिलखुवा कोतवाली का मामला।

➡फर्रुखाबाद- युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या, युवक कैंसर बीमारी से था पीड़ित, बीमारी से परेशान युवक ने की आत्महत्या, युवक की हत्या करने से परिजनों मचा कोहराम, फतेहगढ़ के बेवर रोड भोलेपुर का मामला।

➡सीतापुर- किसान के घर से 3 लाख की चोरी, नगदी,आभूषण,घरेलू सामान किया पार, इमलिया सुल्तानपुर के राममबिलास पुरवा का मामला।

➡कौशाम्बी- बैंक ऑफ बड़ौदा ATM में देर रात लगी आग, शार्ट सर्किट बताई जा रही आग लगने की वजह, कड़ाधाम कोतवाली के अलीपुर जीता का मामला।

➡आगरा- आईएसबीटी पर हुए अतिक्रमण पर कार्रवाई शुरू, अतिक्रमण हटाने पहुंची निगम की टीम, अतिक्रमण करने वालो में मचा हड़कंप बुलडोजर से अवैध अतिक्रमण हटाया जा रहा, हरिपर्वत थाना क्षेत्र का मामला।

➡आगरा- तमंचे से फायर करते फोटो वायरल, शादी के बाद घर पर तमंचे से की फायरिंग, दुल्हन से भी करवाया फायरिंग, अवैध तमंचे के साथ फोटो वायरल, खंदौली के नाई की सराय का वायरल वीडियो।

➡हापुड़- संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत, दोस्तों के साथ देर रात की थी शराब पार्टी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, धौलाना थाना क्षेत्र के बीघेपुर का मामला।

➡मिर्ज़ापुर- व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी, पेड़ से लटका मिला व्यक्ति का शव, हत्या कर पेड़ से लटकाए जाने की आशंका, लालगंज के निनवार गांव के पास की घटना।

➡जालौन- नहर में नहाते समय डूबा किशोर, 16 वर्षीय किशोरी की डूबने से मौत, गोताखोरों की मदद से शव बरामद, अक्रोशित लोगों ने लगाया, पुलिस ने खुलवाया, जालौन के छिरिया सलेमपुर का मामला।

➡बिजनौर- युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी, युवक के शव की शिनाख्त में जुटी, पुलिस पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मंडावली के मालन नदी पुल का मामला।

➡कानपुर- बर्रा थाना क्षेत्र में ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, बर्रा 2 हाईवे पर लगे ट्रांसफार्मर बना आग का गोला, काफी देर तक धमाके के साथ जलती रही आग, क्षेत्रीय लोगों ने मौके पर दमकल,केस्को को दी सूचना।

➡दिल्ली- जयपुर में बीजेपी के बड़े पदाधिकारियों की बैठक, पीएम मोदी ने बैठक को वर्चुअली संबोधित किया, कार्यकर्ताओं से ऊर्जा मिलती है– पीएम नरेंद्र मोदी, BJP एक भारत श्रेष्ठ भारत का सपना लेकर चल रही, कई दल भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे– पीएम, देश के मुख्य मुद्दों पर हमें आगे बढ़ना है– पीएम।

➡दिल्ली- यूपी सरकार में मंत्री नरेंद्र कश्यप का बयान, आजम को जमानत मिलना अदालत का फैसला– कश्यप, आजम पर बड़ी संख्या में केस दर्ज हैं– नरेंद्र कश्यप, आजम खान कोई युद्ध जीतकर नहीं आए– नरेंद्र कश्यप, राजनीति में थोड़ा-बहुत संस्कार रहना चाहिए– नरेंद्र कश्यप, ज्ञानवापी पहले मंदिर था धार्मिक स्थान था– नरेंद्र कश्यप

➡दिल्ली- गुजरात कैडर के IAS के. राजेश पर भ्रष्टाचार का केस, सीबीआई ने के. राजेश पर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया, सीबीआई गुजरात और दिल्ली में छापेमारी कर रही है, 2011 बैच के IAS अधिकारी हैं के. राजेश।

➡मुंबई- राज ठाकरे का अयोध्या दौरा रद्द, 5 जून को अयोध्या आने वाले थे राज ठाकरे, BJP सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने विरोध किया था, राज ठाकरे के अयोध्या दौरे का विरोध किया था, उत्तर भारतीयों के अपमान पर माफी मांगने को कहा था।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Shekhar News

Related Articles

Back to top button