WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याइटावाउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरगोसाईंगंजप्रयागराजबरेलीबलरामपुरबागपतमेरठमैनपुरीलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें……*
13.06.2022

https://www.shekharnews.c

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2.00 बजे की बड़ी खबरें……*
13.06.2022

➡लखनऊ- ईडी दफ्तर पर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात, कई कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया, शांति मार्च निकालने के पहले हिरासत में लिए गए, नेशनल हेराल्ड मामला 2012 में चर्चा में आया, BJP नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्रायल कोर्ट में याचिका डाली, सोनिया गांधी और राहुल गांधी 2015 से जमानत पर हैं, 23 जून को सोनिया गांधी भी ईडी ऑफिस में पेश होंगी, कंपनी का गलत तरीके से अधिग्रहण करने का आरोप लगा, कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता सड़क पर लेट गए, कांग्रेसी कार्यकर्ता और नेता सड़क पर लेट गए, सड़क पर लेटकर प्रदर्शन कर रहे हैं कांग्रेसी नेता, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया, ED दफ्तर के बाहर कांग्रेसी नेता,कार्यकर्ता गिरफ्तार, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिस में जमकर झड़प.

➡लखनऊ- कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी का बयान, मेरी दो M P-MLA कोर्ट में तारीख लगी है-सिद्दीकी, हाजिर ना होने पर वारंट जारी हो सकता है-सिद्दीकी, आज 15-20 पुलिस वालों ने मेरा घर घेरा-सिद्दीकी, करीब 10 पुलिस इंस्पेक्टरों ने घर घेर लिया-सिद्दीकी, मुझे बाहर नहीं निकलने दिया जा रहा है-सिद्दीकी, पत्नी हुस्ना सिद्दीकी को भी घर में कैद किया-सिद्दीकी.

➡लखनऊ- कांग्रेस कार्यालय पर कार्यकर्ताओं का जमावड़ा, ईडी कार्यालय तक शांति मार्च निकालने की तैयारी, थोड़ी देर में कांग्रेसी कार्यकर्ता निकालेंगे शांति मार्च, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, अराधना मिश्रा हाउस अरेस्ट, राहुल गांधी को ED दफ्तर में आज पेश होना है, जिसके विरोध में निकाला जा रहा है शांति मार्च.

➡लखनऊ- ईडी दफ्तर जा रहे कांग्रेसी नेता रोके गए, कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रास्ते में रोका, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और पुलिस में झड़प, कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया.

➡लखनऊ- ईडी दफ्तर के बाहर कांग्रेसी नेता,कार्यकर्ता, कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर रही पुलिस, गिरफ्तार कर ईको गार्डन भेजा जा रहा है, पुलिस और कार्यकर्ताओं में जमकर झड़प.

➡लखनऊ- इजराइल के राजदूत ने CM योगी से मुलाकात की, मुख्यमंत्री आवास पर सीएम योगी से मुलाकात की.

➡मेरठ- गरीब कल्याण सम्मेलन में पंकज सिंह का बयान, ‘प्रयागराज,सहारनपुर जैसी हरकत होगी तो सजा मिलेंगी’, माहौल बिगाड़ने की कोशिश पर बुल्डोजर चलेगा-पंकज, नोएडा से बीजेपी के विधायक है पंकज सिंह , समाजवादी पार्टी की हालत अमीबा जैसी है- पंकज सिंह, जितनी बड़ी होगी, फिर टूटकर छोटी हो जाएगी-पंकज सिंह, कांग्रेस पार्टी अब देश में खत्म हो चुकी है- पंकज सिंह, मोदी-योगी की जोड़ी यूपी और देश चलाएगी-पंकज सिंह

➡उन्नाव- उन्नाव की गंगाघाट पुलिस का एक और कारनामा, चोरी के मामले में युवक को गांजे के साथ भेजा जेल, भातु फार्म में चोरी करते रंगे हाथ लोगों ने पकड़ा था, उसी को चोर को एक किलो गांजे के साथ पकड़ने का खुलासा, पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर पकड़े जाने का किया था खुलासा, फर्जी गुड वर्क कर पीठ थप-थपवाने में जुटी उन्नाव पुलिस, एसएचओ गंगाघाट और दारोगा सुशील यादव का कारनामा.

➡प्रयागराज- जुमे की नमाज के बाद हिंसा का मामला, कैमरे तोड़ने और केबल जलाने पर दो और केस, विद्युत विभाग के अवर अभियंता ने केस कराया, केबल चोरी,स्ट्रीट लाइट तोड़ने पर दर्ज कराया केस, 6 लाख 25 हजार के CCTV कैमरे तोड़े गए, स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट कंपनी के सौरभ शुक्ला ने दर्ज कराया, नगर निगम की 7.33 लाख की स्ट्रीट लाइटें,तार जलाए गए, खुल्दाबाद थाने में दर्ज हुआ केस.

➡पीलीभीत- जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का पीलीभीत दौरा, वाटर सप्लाई स्कीम का करेंगे निरीक्षण, 4 बजे गरीब कल्याण की जनसभा को करेंगे संबोधित, जनसभा के बाद अधिकारियों के साथ करेंगे मीटिंग, शिवपुरिया गांव के रामा कॉलेज में करेंगे जनसभा.

➡बांदा- देर रात अचानक धूं-धूं कर जल उठा ट्रांसफॉर्मर, 3 दिनों से नहीं बहाल हो पाई विद्युत आपूर्ति, विद्युत आपूर्ति ठप होने से जनमानस परेशान, भीषण गर्मी के चलते लगातार आ रही फाल्ट.

➡एटा- इको कार और बाइक में हुई भीषण टक्कर, दंपति और 2 बच्चों सहित 4 लोग गंभीर घायल, सभी घायल मेडिकल कॉलेज में भर्ती, थाना जैथरा के धुमारी रोड पर हुआ हादसा.

➡नोएडा- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने लगाई फटकार,डॉक्टरों और कर्मचारियों को जमकर फटकारा, 4 घण्टे से मरीज को इलाज न मिलने पर फटकारा, डिप्टी सीएम को ड्यूटी रजिस्टर में मिलीं खामियां, बिना अस्पताल आए रजिस्टर में मिली एडवांस साइन, खामियां मिलने पर सभी को नोटिस भेजने की प्रक्रिया शुरू, सेक्टर 30 ज़िला अस्पताल का किया औचक निरीक्षण.

➡जालौन- ग्राम प्रधान और उसके गुर्गों की शर्मनाक करतूत, युवक की पिटाई कर प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाला, युवक ने विकास कार्यों में धांधली की शिकायत की थी, पुलिस ने पीड़ित युवक को ही जेल पहुंचा दिया, न्याय मांगने पहुंचे युवक को पुलिस ने जेल भेजा, ग्रामीणों ने SP आवास पर जमकर प्रदर्शन किया, नदीगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कैमरा की घटना.

➡प्रयागराज- देशद्रोह के आरोपी सपा नेता फजल खान की तलाश तेज, क्राइम ब्रांच,STF की टीमें फजल खान की तलाश में जुटी, अटाला में नमाज के बाद हुई हिंसा का आरोपी है फजल, फजल के खिलाफ केस दर्जकर पुलिस तलाश में जुटी, पिछले साल देशद्रोह के आरोप में फजल की हुई थी गिरफ्तारी, करेली वार्ड से समाजवादी पार्टी का पार्षद है फैजल खान.

➡आगरा- पूर्व अधिकारी मौत के बाद जालसाजों ने बेचा प्लॉट, फर्जी वसीयत बनवाकर प्लॉट गैंग के सदस्य के नाम करवाया, शिकायत के बाद 7 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, आरोपियों में ADA के 2 रिटायर कर्मचारी भी शामिल, सिकंदरा थाने में दर्ज हुआ जालसाजों पर मुकदमा.

➡बागपत- बडौत तहसील में कश्यप समाज के लोगों का प्रदर्शन, किशोरी के परिवार को न्याय देने की मांग की जा रही, किशोरी की अस्थियां लेकर धरने में पहुंचे परिजन, किशोरी से छेड़छाड़ कर दुष्कर्म का प्रयास हुआ था, न्याय न मिलने पर जहर खाकर की थी आत्महत्या, रमाला थाना क्षेत्र के एक गांव का मामला.

➡बलरामपुर- पुराना जर्जर मकान का लिंटर गिरने से बड़ा हादसा, लिंटर के मलबे में 1 बच्चे की मौत, 1 घायल, परिजनों से मिले क्षेत्रीय विधायक एसपी यादव, 10 लाख रुपये और पीएम आवास की सरकार से मांग, गौरा चौराहा थाना क्षेत्र के सहियापुर गांव की घटना.

➡रायबरेली- अमेठी के बॉर्डर पर लाइट एयरक्राफ्ट की इमरजेंसी लैंडिंग, लैंडिंग के दौरान एयरक्राफ्ट का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त, इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान ट्रेनी पायलट बाल-बाल बचा, इंदिरा गांधी उड़ान एकेडमी से भरी थी प्रशिक्षण उड़ान.

➡श्रावस्ती- भूमि पैमाइश करने पहुंची राजस्व व पुलिस टीम पर हमला, दबंगों ने किया पथराव, पुलिसकर्मी घायल, पुलिस ने आधा दर्जन आरोपियों को हिरासत में लिया, शांति व्यवस्था के लिए मौके पर पुलिस बल तैनात, सोनवा थाना के शाहपुर कठौतिया गांव का मामला.

➡औरैया- बिधूना कोतवाल की बड़ी लापरवाही उजागर, निर्दोष व्यक्तियों को 5 दिन से थाने में बैठाया, छोड़ने के एवज में 1.5 लाख रुपये मांग रहे, हमराही सिपाही विवेक के माध्यम से मांगे, तिर्वा के गौरव सहित 3 लोग बिधूना में हैं बन्द, बिधूना कोतवाली का मामला.

➡आगरा- सपा नेता असलम समेत 10 के खिलाफ केस दर्ज, असलम समेत 6 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, नुपुर शर्मा मामले पर मुस्लिम समाज को भड़का रहे थे, सदर क्षेत्र को पुलिस ने छावनी में किया तब्दील, सदर थाना क्षेत्र के नैनाना जाट का मामला.

➡बलिया- नगर पालिका के अधिशासी अधिकारी निलंबित, बलिया नगर पालिका के ईओ निलंबित किए गए, अधिशासी अधिकारी दिनेश कुमार विश्वकर्मा निलंबित, प्रमुख सचिव नगर विकास ने जारी किया आदेश, EO स्थानीय निकाय निदेशालय से किया गया अटैच.

➡नोएडा- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस और गो तस्करों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में एक बदमाश को लगी गोली, 4 घायल,1500 किलो प्रतिबंधित मांस बरामद, मुठभेड़ में आरोपियों के कई साथी अभी फरार, थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़

➡हमीरपुर- मंत्री संजय निषाद, मंत्री सोमेंद्र तोमर का आगमन, मंत्री अनिल राजभर का भी हमीरपुर आगमन, तीनों मंत्री पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक, गरीब कल्याण जनसभा को भी करेंगे संबोधित.

➡प्रयागराज- जुमे के नमाज के बाद हिंसा का मामला, 70 नामजद, 5 हजार अज्ञात पर केस दर्ज, नामजद कई आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी, 92 लोगों की अब तक मामले में हुई गिरफ्तारी, क्राइम ब्रांच की टीम,SSP की गठित टीम दे रही दबिश.

➡ललितपुर- ग्रामसभा की जमीन पर बड़े पैमाने पर अवैध खनन, गाजियाबाद की कंपनी कर रही अवैध खनन, बिना रॉयल्टी जमा किए कर रही मिट्टी का खनन, बालाबेहट रोड निर्माण कार्य में डाली जा रही मिट्टी, पाली थाना क्षेत्र के कनपुरा गांव का मामला.

➡नोएडा- स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक का औचक निरक्षण, जिला अस्पताल सेक्टर-30 पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, मरीजों से बातचीत कर ले रहे हालचाल, लापरवाही पर डॉक्टरों को लगाई फटकार, 4 घंटे से अल्ट्रासाउंड का इंतजार कर रहा था मरीज.

➡उन्नाव- शिवसेना के महाराष्ट्र प्रदेश महासचिव का हुआ स्वागत, प्रदेश महासचिव अमोल गंजन कीर्तिकर किया स्वागत, शिवसेना के पदाधिकारियों ने रेलवे स्टेशन पर किया स्वागत, यूपी दौरे पर आए हैं शिवसेना प्रदेश महासचिव.

➡नोएडा- स्वास्थ्य मंत्री बृजेश पाठक का औचक निरीक्षण, जिला अस्पताल सेक्टर-30 पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री, मरीजों से बातचीत कर ले रहे हालचाल, लापरवाही पर डॉक्टरों को लगाई फटकार, 4 घंटे से अल्ट्रासाउंड का इंतजार कर रहा था मरीज.

➡बुलंदशहर- भड़काऊ,आपत्तिजनक पोस्ट करने वालों पर केस दर्ज, खानपुर पुलिस ने पोस्ट करने वाले युवक को पकड़ा, फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालना भारी पड़ा, धार्मिक भावनाएं भड़काने की धाराओं में केस दर्ज.

➡कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान, छत में कुंडे के सहारे साड़ी से फांसी लगाकर जान दी, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, थाना राजपुर क्षेत्र के भाल गांव की घटना.

➡वाराणसी- लगातार गंगा में डूबने से हो रही लोगों की मौत, 20 वर्षीय युवक की गंगा स्नान में डूबने से हुई मौत, पुलिस और मल्लाहों ने शव को गंगा से निकाला, आदमपुर थाना क्षेत्र के गोलाघाट का मामला.

➡वाराणसी- मिठाई की दुकान में गैस सिलेंडर में लगी आग, आग से हजारों का माल जलकर हुआ राख, पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग पर पाया काबू, भेलूपुर थाना के महमूरगंज चौकी के पास का मामला.

➡मथुरा- प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राया में दिखी संवेदनहीनता, घायल मरीज काफी देर तक जमीन पर तड़पता रहा, डॉक्टर के बजाय स्वीपर से करवाया इलाज, राया थाना के मदेम गांव के हुआ था एक्सीडेंट.

➡हमीरपुर- मजदूर का शव फैक्ट्री एरिया में पड़ा मिला, अज्ञात कारणों के चलते मिला मजदूर का शव, हिंदुस्तान यूनिलीवर के प्लांट में काम करता था, थाना सुमेरपुर के इंडस्ट्रियल एरिया की घटना.

➡हमीरपुर- नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद, जमीन में गिराकर जमकर चले लात और घूसे, पिटाई में आधा दर्जन लोग हुए घायल, सदर इलाके के हेलापुर इलाके का मामला.

➡सम्भल- जंगल से अधेड़ का शव बरामद, दोस्त पर लगाया जा रहा हत्या का आरोप, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बहजोई क्षेत्र के जंगल का मामला.

➡रायबरेली- गंगा स्नान करने गए भाई बहन नदी में डूबे, गोताखोर भाई-बहन की तलाश करने में जुटे, सरेनी थाना इलाके के गेगासों घाट का मामला.

➡बदायूं- झोलाछाप डॉक्टर के इलाज से मासूम की मौत, फोड़े का ऑपरेशन करने के दौरान हुई मौत, थाना वजीरगंज क्षेत्र के बगरैन कस्बे का मामला.

➡कानपुर- मास्टरमाइंड हयात जफर की रिमांड का मामला, रुपयों का हिसाब नहीं दे पा रहा हयात जफर हाशमी, ATS, SIT, इंटेलिजेंस सहित कई एजेंसियां कर रही पूछताछ.

➡अमेठी- उड़ान के दौरान ट्रेनी एयरक्राफ्ट हुआ दुर्घटनाग्रस्त, सोलो उड़ान लेकर चला था ट्रेनी पायलट अभय पटेल, फुरसतगंज क्षेत्र में ट्रेनी एयरक्राफ्ट हुआ दुर्घटनाग्रस्त, पायलट सुरक्षित, ट्रेनी एयरक्राफ्ट क्षत-विक्षत.

➡लखनऊ- लखनऊ नगर निगम सदन की कार्यवाही शुरू, मेयर संयुक्ता भाटिया, नगर आयुक्त मौजूद, लखनऊ के सभी पार्षद सदन की कार्यवाही में शामिल.

➡श्रावस्ती- यूनिसेफ इंडिया की डिप्टी रिप्रेजेंटेटिव पहुंची, लाना कटाउ ने कंजड़वा गांव का किया भ्रमण, बच्चों के शिक्षा, स्वास्थ्य,पोषण कार्यक्रमों को देखा, नौनिहालों की मां से मिलकर खानपान पर चर्चा की.

➡सुल्तानपुर- संदिग्ध परिस्थितियों में नवविवाहिता की मौत, ससुरालियों पर लगा हत्या का आरोप, लड़की के पिता ने थाने में दी तहरीर, पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी, लंभुआ कोतवाली के जमखुरी का मामला.

➡कानपुर- केडीए के इंजीनियर गैंग का मास्टरमाइंड रडार पर, अपना ट्रांसफर कराने की जुगत में लगा इंजीनियर नेता, दागी अभियंताओं का गैंग करा रहा केडीए की फजीहत, अपने पदों पर रहते लाखों-करोड़ों के किए वारे-न्यारे, अवैध निर्माणों की बदौलत कमाई लाखों की काली कमाई, जोन 2 में 3 इंजीनियरों का गैंग कर रहा अवैध वसूली, इंजीनियरों की आय से ज्यादा संपत्ति की जांच की मांग.

➡बरेली- सोशल मीडिया में भड़काऊ पोस्ट डालने पर केस दर्ज, पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया, जिले के अलग-अलग थानों में दर्ज हुए मुकदमे, 2 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा.

➡बाराबंकी- गांव में फैली गंदगी,अव्यवस्थाओं की खुली पोल, रसूलपुर में केंद्रीय राज्यमंत्री प्रतिमा भौमिक का दौरा, सिरौलीगौसपुर के रसूलपुर में करेंगी संवाद, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ करेंगी संवाद.

➡रायबरेली- पुलिस अभिरक्षा में युवक ने खाया जहरीला पदार्थ, युवक की हालत गंभीर, CHC से जिला अस्पताल रेफर, लड़की भगाने के मामले में कोतवाली लाई थी पुलिस, रायबरेली के महराजगंज कोतवाली की घटना.

➡मुरादाबाद- तंजीम रजा मुस्तफा एनजीओ ने दिया ज्ञापन, नूपुर शर्मा,नवीन जिंदल की गिरफ्तारी को प्रदर्शन, बेकसूर लोगों की रिहाई की मांग को लेकर ज्ञापन, बुलडोजर की कार्रवाई बंद करने की मांग की, नूपुर शर्मा,नवीन जिंदल को जेल भेजने की मांग, मुरादाबाद के कलेक्ट्रेट का मामला.

➡गाजियाबाद- नरसिंहानंद सरस्वती से जवाब लेने पहुंचे SDM सदर, नूपुर शर्मा के बयान के समर्थन में उतरे नरसिंहानंद गिरी, 17 जून को जामा मस्जिद जाकर पक्ष रखने का एलान, प्रशासन ने 10- 10 लाख का मुचलका पाबंद करने का दिया था नोटिस, नोटिस के जवाब के दौरान एसडीएम को दी इस्लामिक किताबें.

➡आगरा- आगरा पुलिस ने गैंगस्टर की सम्पत्ति कुर्क की, फरीद पहलवान उर्फ फरीदद्दुदीन की संपत्ति कुर्क, ताजगंज स्तिथ राजश्री अपार्टमेंट में फ्लैट की हुई कुर्की, थाना मंटोला में 15 मुकदमे हैं दर्ज.

➡गाजियाबाद- अनियंत्रित होकर कार सड़क पर पलटी, कार के अंदर फंसा युवक बाल-बाल बचा, शराब के नशे में धुत था युवक, गाजियाबाद एलिवेटेड रोड पर पलटी थी कार.

➡देहरादून- सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शपथ ली, विधायक पद की सीएम धामी ने शपथ ली, चंपावत से विधायक निर्वाचित हुए हैं CM धामी.

➡सिद्धार्थनगर- बांसी तहसील के लेखपाल धरने पर बैठे, एसडीएम ने की थी लेखपाल पर कार्रवाई, लेखपाल संघ बांसी अध्यक्ष हैं विनोद कुमार, कार्रवाई को लेकर लेखपालों में रोष.

➡दिल्ली- प्रियंका गांधी तुगलक रोड थाने पहुंचीं, हिरासत में लिए गए पार्टी नेताओं से मिलीं, राहुल के समर्थन में नेताओं ने मार्च किया, पुलिस ने कांग्रेसियों को हिरासत में लिया था, प्रियंका नेताओं,कार्यकर्ताओं से मिलने थाने पहुंचीं.

➡दिल्ली- दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को झटका, राउज एवेन्यू कोर्ट ने 14 दिन न्यायिक हिरासत में भेजा, सत्येंद्र जैन की जमानत अर्जी पर कल कोर्ट में सुनवाई.

➡दिल्ली- ईडी दफ्तर पहुंचे राहुल गांधी, राहुल के साथ प्रियंका गांधी भी मौजूद, कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पुलिस ने रोका.

➡दिल्ली- कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे राहुल गांधी, थोड़ी देर में ED दफ्तर के लिए रवाना होंगे, राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी मौजूद, एक साथ कांग्रेस दफ्तर पहुंचे राहुल-प्रियंका गांधी.

➡दिल्ली- कांग्रेस के कई बड़े नेता ईडी दफ्तर पर मौजूद, दिग्विजय सिंह,पवन खेड़ा ईडी दफ्तर पर धरने पर बैठे, थोड़ी देर में राहुल गांधी से पूछताछ शुरू होगी, बड़ी संख्या में कांग्रेसी नेता,कार्यकर्ता ED दफ्तर पहुंचे.

➡दिल्ली- कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे राहुल गांधी, ED दफ्तर के लिए रवाना , राहुल गांधी के साथ प्रियंका गांधी मौजूद, कांग्रेस मुख्यालय पहुंच रहे हैं राहुल गांधी, कांग्रेस दफ्तर जा रहे हैं राहुल-प्रियंका गांधी, कांग्रेस दफ्तर से ईडी दफ्तर जाएंगे राहुल गांधी.

➡दिल्ली- छत्तीसगढ़ के सीएम हिरासत में लिए गए, भूपेश बघेल को पुलिस ने हिरासत में लिया, ईडी दफ्तर के बाहर पुलिस ने हिरासत में लिया, राजस्थान के CM को भी हिरासत में लिया गया, ईडी दफ्तर में राहुल गांधी से पूछताछ चल रही है, दफ्तर के बाहर कांग्रेसी नेताओं,कार्यकर्ताओं का धरना.

➡दिल्ली- रणदीप सिंह सुरजेवाला को पुलिस ने हिरासत में लिया, पुलिस ने ईडी दफ्तर के बाहर से हिरासत में लिया, डरपोक सरकार ने कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया- सुरजेवाला, अंग्रेज भी पुलिस के पीछे छिपता था – रणदीप सुरजेवाला, सरकार भी पुलिस के पीछे छुपती है- रणदीप सुरजेवाला

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला धरने पर बैठे, ED मुख्यालय के बाहर धरने पर बैठे सुरजेवाला, मामले में कोई FIR नहीं दर्ज की गई – सुरजेवाला, ‘पूरी दिल्ली को जेल में तब्दील कर दिया गया है’, 2015 में ED ने मुकदमा बंद कर दिया था- सुरजेवाला, यह राष्ट्र के स्वतंत्रता संग्राम का अपमान – सुरजेवाला

➡दिल्ली- कांग्रेस नेता राहुल गांधी से पूछताछ शुरू हुई, पूछताछ के पहले राहुल गांधी को शपथ दिलाई गई, ईडी मुख्यालय में राहुल गांधी से पूछताछ शुरु हुई, राहुल गांधी से ईडी के 3 अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं, डिप्टी डायरेक्टर रैंक के अफसर की निगरानी में पूछताछ, असिस्टेंट डायरेक्टर रैंक के अफसर पूछताछ कर रहे हैं, राहुल से कई चरण में 50 से 55 सवाल पूछे जाएंगे, PMLA की धारा 50 के तहत बयान दर्ज किए जा रहे.

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की प्रेस कॉन्फ्रेंस, भ्रष्टाचार के सर्मथन में कांग्रेस पार्टी- स्मृति, दिल्ली को घेर लिया गया है – स्मृति ईरानी, ये ईडी पर दबाव डालने का तरीका है- स्मृति, भ्रष्टाचार के केस में राहुल की पेशी है- स्मृति, यंग इंडिया में राहुल गांधी डायरेक्टर थे- स्मृति, राहुल गांधी तो जमानत पर बाहर हैं – स्मृति ईरानी, गांधी परिवार का भ्रष्टाचार सामने आया- स्मृति ईरानी, 2 हजार करोड़ की संपत्ति बचाने का प्रयास हो रहा- स्मृति

➡देहरादून- रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे उत्तराखंड, जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर सीएम ने स्वागत किया, मंत्री गणेश जोशी, सौरभ बहुगुणा मौजूद रहे.

https://www.shekharnews.com/
बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button