WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याआगराइटावाउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरजम्मू-कश्मीरझाँसीनोएडाप्रयागराजबलरामपुरबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीराष्ट्रीयलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट….

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 2 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें. जो रखे आपको हर पल अपडेट….

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह का कार्यक्रम,आज एमपी के दतिया में रात्रि विश्राम करेंगे,कल सुबह मां पीताम्बरा पीठ के दर्शन करेंगे,9.45 बजे झांसी में अधिकारियों के साथ बैठक,11 बजे पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे,3.15 बजे जालौन पहुंचेंगे मंत्री स्वतंत्र देव सिंह।

➡लखनऊ- सीड्स के IVF एंड फर्टिलिटी सेंटर का शुभारंभ , डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने किया शुभारंभ , पार्क रोड हजरतगंज में खुला आईवीएफ सेंटर, लोगों को सस्ते रेट पर IVF सुविधा मिले-पाठक, मेरी अपील है, सुविधाएं सस्ती हो-ब्रजेश पाठक, मरीज और पीड़ित हमारे लिए भगवान हैं-पाठक, कोई भी मरीज बिना इलाज वापस न जाए-पाठक।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का ट्वीट,भाजपा राज में, बेकारी,बदहाली,बेरोजगारी-अखिलेश,भाजपा के राज में आर्थिक असुरक्षा है-अखिलेश,’लोगों का पैसा बैंकों तक में लूट लिया जा रहा है’,लॉकर तक से चोरी हो रही है- अखिलेश यादव,अब जनता बैंक-लॉकर को लेकर चिंतित है-अखिलेश,’काग़ज़ात,जेवर की सुरक्षा को लेकर जनता चिंतित’।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के आवास पर जमावड़ा,सरकारी आवास पर लोगों से मिल रहे ब्रजेश पाठक,कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से कर रहे मुलाकात ,आवास पर बड़ी संख्या में फरियादियों का भी जमावड़ा।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में बिजली की दरें बढ़ाने की तैयारी,बिजली कंपनियों को टैरिफ प्लान दाखिल करने को कहा,नियामक आयोग ने बिजली कंपनियों को निर्देश दिए,10 दिन में स्लैब वार टैरिफ प्लान दाखिल करने को कहा।

➡दिल्ली- राजनैतिक कार्यक्रम से दूर राहुल गांधी भी पहुंचे हिमाचल,पिछले पांच दिनों से प्रियंका गांधी मना रही हैं छुट्टियां,प्रियंका परिवार के साथ शिमला में छुट्टियां मना रही हैं,प्रियंका गांधी छराबड़ा स्थित अपने घर में ही रूकी हुई हैं,राहुल गांधी भी बहन के साथ रहने शिमला पहुंच गए हैं।

➡वाराणसी- नेपाल के PM ने बाबा विश्वनाथ के दर्शन किए,काशी विश्वनाथ धाम पहुंचकर किए दर्शन पूजन,PM शेर बहादुर देउबा ने बाबा के दर्शन पूजन किए,नेपाल के PM ने पत्नी के साथ किए दर्शन पूजन,नेपाल प्रधानमंत्री के साथ CM योगी भी रहे मौजूद।

➡वाराणसी- नेपाल PM शेर बहादुर देउबा पहुंचे वाराणसी,बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे नेपाल के प्रधानमंत्री,एयरपोर्ट पर सीएम योगी ने किया स्वागत,नेपाल प्रधानमंत्री का सीएम ने किया स्वागत,नेपाल के पीएम के स्वागत में सांस्कृतिक कार्यक्रम,स्वागत के लिए जगह-जगह सांस्कृतिक कार्यक्रम हो रहे।

➡एटा- अवैध कब्जे पर जिला प्रशासन ने की कार्रवाई,सरकारी जमीन पर बनी इमारत ध्वस्त हो रही,करोड़ों कीमत की ईमारत की जा रही ध्वस्त,जिला जज के अवास के पास हो रही कार्रवाई,अवैध अतिक्रमण को हटाने की कार्रवाई शुरू की,डिस्ट्रिक्ट जज आवाज के पास बनी है अवैध बिल्डिंग।

➡मेरठ- जंगल में तेंदुए के शावक मिलने से हड़कंप,ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना,टीम ने एक शावक जांच के लिए भेजा,गन्ने की छिलाई के दौरान जंगल में मिले 2 शावक,किठौर के भगवानपुर बांगर के जंगल में मिले शावक।

➡गोरखपुर- सड़क हादसे में 2 लोगों की दर्दनाक मौत,ट्रक ने पिकअप को मारी जोरदार टक्कर,हादसे में कई लोग गंभीर रूप से घायल,घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती,रामगढ़ताल के मंझरिया फोरलेन का मामला।

➡हमीरपुर- अपहरण के बाद युवक की हत्या से सनसनी,4 दिन बाद युवक का नदी में मिला शव,भाई की तहरीर पर दो आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कुरारा के मौलिक गांव के पास का मामला।

➡बुलंदशहर- युवक की हत्या कर शव दफन किया,लापता युवक का शव रजवाहे में मिला,आक्रोशित परिजनों ने सड़क किया जाम,4 दिन से थाने के चक्कर काट रहे थे परिजन,पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप,खुर्जा देहात के फराना गांव निवासी था युवक।

➡संभल- विवाहिता की संदिग्ध मौत का मामला,तहरीर पर ससुरालियों के खिलाफ केस दर्ज,ससुराल में हुई थी विवाहिता की मौत,पति समेत 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज,बहजोई कोतवाली के रम्पुरा का मामला।

➡वाराणसी- वाराणसी दौरे पर नेपाल के पीएम शेर बहादुर, नेपाली मंदिर पशुपतिनाथ पहुंचे शेर बहादुर, मंदिर में दर्शन पूजन कर रहे PM शेर बहादुर , नए वृद्धा आश्रम की नींव रखेंगे शेर बहादुर, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी साथ मौजूद

➡गोंडा – नाबालिग किशोरी से गैंगरेप का मामला, गैंगरेप के आरोपी इस्राइल ने किया सरेंडर, मामले में अन्य आरोपी महफूज की तलाश जारी, इस्राइल के घर बुलडोजर लेकर गई थी पुलिस, कोतवाली नगर बुधईपुरवा के रहने वाले हैं आरोपी

➡इस्लामाबाद- इमरान खान की विदाई लगभग तय, अविश्वास प्रस्ताव पर पाक संसद में वोटिंग, आज गिर जाएगी इमरान खान की सरकार.विपक्ष के पास 200 से ज्यादा सांसद, इमरान खान के पास बहुमत से 22 सांसद कम हैं, पाकिस्तान संसद में कार्यवाही शुरू हुई, इमरान खान की सरकार का गिरना तय, विपक्ष मजबूती के साथ संख्या बढ़ा रहा, सरकार गिरेगी या इमरान इस्तीफा देंगे?, फंस गए कप्तान, आज स्टम्प उखड़ेगा

➡ इस्लामाबाद- इमरान सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव, पाक संसद में अविश्वास प्रस्ताव पर आज वोटिंग, पाक संसद के बाहर PTI समर्थकों का जमावड़ा, हिंसा के इनपुट्स पर इस्लामाबाद में धारा 144 लागू, इमरान खान ने युवाओं से विरोध करने की अपील की, इमरान खान आज फिर देश को संबोधित करेंगे, इमरान खान का देश के नाम आज फिर संबोधन


बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button