WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:30 बजे की प्रमुख मुख्य बड़ी खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे की मुख्य बड़ी ख़बरें…..*

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का ट्वीट,उत्तर प्रदेश में महिलाएं असुरक्षित है-प्रियंका,‘सचिवालय हो, सड़क हो महिला असुरक्षित है’,‘सरकार के “महिला सुरक्षा” के दावे की असलियत यही है’,‘कार्रवाई न होने पर वीडियो वायरल करना पड़ा’,‘कितना धैर्य और लड़ने की शक्ति होगी उसमें’,‘मेरी बहनों,एकजुट हो कर अपनी लड़ाई खुद लड़ो’,तुम लड़की हो, लड़ सकती हो- प्रियंका गांधी,देश की एक-एक महिला तुम्हारे साथ खड़ी-प्रियंका।

➡दिल्ली- मां अन्नपूर्णा देवी की मूर्ति यूपी सरकार को सौंपी गई,केंद्र सरकार ने मूर्ति को उत्तर प्रदेश सरकार को सौंपा,मूर्ति को वाराणसी में फिर से स्थापित किया जाएगा,केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने सुरेश राणा मूर्ति सौंपी,केंद्रीय मंत्री हरदीप पूरी,धर्मेन्द्र प्रधान, अर्जुन मेघवाल,डॉक्टर महेंद्र पांडे, वीके सिंह,स्मृति ईरानी, SP सिंह बघेल,अनुप्रिया सिंह, बलदेव ओलख, भूपेंद्र चौधरी मौजूद रहे,चोरी होकर कनाडा पहुंची मूर्ति भारत वापस आई,
मूर्ति को सड़क मार्ग से वाराणसी ले जाया जाएगा,दिल्ली से वाराणसी तक मूर्ति की शोभा यात्रा निकलेगी,माता अन्नपूर्णा की मूर्ति के शोभायात्रा का प्रोग्राम,11 नवंबर को दिल्ली, गाज़ियाबाद,गौतमबुद्धनगर,बुलंदशहर , अलीगढ़ और हाथरस से गुजरेगी मूर्ति,12 नवंबर को एटा,मैनपुरी , कन्नौज,कानपुर नगर,13 नवंबर को उन्नाव,लखनऊ, बाराबंकी, आयोध्या,14 नवंबर को सुल्तानपुर,प्रतापगढ़, जौनपुर, काशी।

➡लखनऊ- किसान आंदोलन पर मंत्री धरम सिंह सैनी का बयान,उलझे मसलों को सुलझाना चाहिए- धरम सिंह सैनी,‘चुनाव के समय ऐसे सभी मामले सुलझने चाहिए’,किसान आंदोलन से पश्चिमी यूपी प्रभावित- मंत्री,‘चुनाव से पहले किसान आंदोलन खत्म होना चाहिए’,‘गृहमंत्री ने भी कहा था कि किसानों को मनाना चाहिए’,गृह मंत्री ने जो कहा है उस पर काम होना चाहिए-मंत्री।

➡लखनऊ- बीएसपी राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती का ट्वीट,कस्टडी मौत मामले पर मायावती का ट्वीट,‘कासगंज में पुलिस कस्टडी में एक और मौत’,‘पुलिस कस्टडी में मौत अति-दुखद व शर्मनाक’,सरकार घटना की उच्चस्तरीय जांच कराए-माया,दोषियों को सख़्त सजा दे सरकार- मायावती,पीड़ित परिवार की मदद भी करे सरकार-माया।

➡लखनऊ- शिया सेन्ट्रल वक़्फ़ बोर्ड से जुड़ी ख़बर,सोमवार को होगा चेयरमैन पद के लिए चुनाव,उत्तर प्रदेश शासन ने कि चुनाव की घोषणा,15 नवम्बर को 8 सदस्यों के बीच होगा चुनाव,बापू भवन सचिवालय में अध्यक्ष पद का चुनाव होगा।

➡मेरठ- केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर मेरठ पहुंचे,विधायक सोमेंद्र के घर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री,जिन्ना को लेकर विपक्ष पर बोला हमला,घर बैठने वाले लोग जिन्ना का गुणगान कर रहे-मंत्री,हमारी अर्थव्यवस्था बेहतर है- अनुराग ठाकुर,पेट्रोल,डीजल के दामों को कम किया-अनुराग ठाकुर,खाद्य पदार्थों के भी दाम कम किए- अनुराग ठाकुर।

➡आगरा- नाले में गिरकर मासूम बच्चे की मौत का मामला,पिता ने केस कराने के लिए कोर्ट में दिया प्रार्थना पत्र,नगर आयुक्त,अधिशाषी अभियंता पर लापरवाही का आरोप,मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने आदेश किए जारी,एसपी स्तर के अधिकारी से जांच कराई जाएगी,22 नवंबर तक कोर्ट में आख्या पेश करनी होगी।

➡उन्नाव- सभासदों ने अधिशाषी अधिकारी पर लगाए आरोप,ईओ डॉ अनुपम सिंह पर लगाए गम्भीर आरोप,सभासदों के साथ बोर्ड की बैठक न करने का आरोप,फर्जी नियुक्त कर धन हड़पने का भी लगाया आरोप,पिछड़ों,दलित बस्ती में काम न कराने का भी आरोप,नाराज सभासदों ने जिलाधिकारी से भी की शिकायत,जिलाधिकारी ने एडीएम को जांच करने के दिए निर्देश,सफीपुर नगर पंचायत का मामला।

➡चन्दौली- परिषदीय विद्यालय से प्रधानाध्यापक ने की चोरी,चोरी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,चोरी करते प्रधानाध्यापक को ग्रामीणों ने पकड़ा,स्कूल के गेट पर ही चोरी का सामान बरामद किया,ग्रामीणों ने खण्ड शिक्षा अधिकारी को सूचना दी,शहाबगंज के कौड़ीहार परिषदीय विधालय का मामला।

➡प्रतापगढ़- टीचर ने छात्र की टीसी पर लिख दिया अपराधी,कॉलेज छोड़ने के चलते लिखा आपराधिक प्रवृत्ति,छात्र के आचरण पर टीचर ने उठाया बड़ा सवाल,गली गलौच और छात्राओं से छेड़खानी का आरोप,छात्र की मां-टीचर की बातचीत का वीडियो वायरल,कहीं भी एडमिशन न होने का टीचर ने किया दावा,मंगरौरा के जगेश्वर यादव इंटर कॉलेज का मामला।

➡बस्ती- प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का बयान,अखिलेश से समझौता करने को हम तैयार-शिवपाल,हमारे जीतने वाले प्रत्याशियों को मिले सम्मान-शिवपाल,अगर मुझे न लड़ाना चाहे तो हम और काम देख लेंगे-शिवपाल,हम ने करीब 45 साल नेता जी के साथ काम किया-शिवपाल,पुराने इतिहास में हम नहीं जाना चाहते-शिवपाल यादव,हम सब को लेकर नया इतिहास बनना चाहते हैं-शिवपाल,बीजेपी को हटाने के लिए हम सपा से समझौता करेंगे-शिवपाल।

➡अम्बेडकरनगर- NTPC का टांडा बिजलीघर पूरी तरह से ठप,फेज-1 के बाद अब फेज-2 में उत्पादन रुका,NTPC कर्मचारियों में अनिश्चितता का माहौल,7 नवंबर से ही ठप है बिजली का उत्पादन,कोयला संकट का असर अंबेडकरनगर पर भी,1760 मेगावाट क्षमता के प्लांट में उत्पादन रुका,एक दशक में यह स्थिति पहली बार आई-सूत्र।

➡जौनपुर- जौनपुर के बदलापुर में मालगाड़ी डीरेल,मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतरे,लखनऊ से वाराणसी से जा रही थी ट्रेन,ट्रेन के डिब्बे उतरने से मची अफरा तफरी,रेलवे विभाग के कर्मचारी पहुंचे मौके पर,मालगाड़ी डीरेल होने से रेल यातायात बाधित,बदलापुर के नेवादा गांव के पास का मामला।

➡बलिया- छठ पूजा के दौरान गायब युवक की हुई हत्या,लाठी-डंडे से पीट-पीटकर युवक की निर्मम हत्या,प्रेम प्रसंग में युवक की निर्मम हत्या की आशंका,हत्या कर शव को छिपाने के लिए झाड़ियों में फेका,पुलिस ने चार आरोपियों पर मुकदमा किया दर्ज,3 आरोपी को हिरासत में,2 महिलायें शामिल,नरही क्षेत्र के कोटवा नारायणपुर गांव का मामला।

➡आगरा- भूमि घोटाले की जांच संयुक्त सचिव करेंगे,बिल्डर सुशील गोयल ने फर्जी दस्तावेजों से बेची थी जमीन,शास्त्रीपुरम आवासीय योजना में जमीन का किया था विक्रय,एडीए के तत्कालीन अधिकारियों-कर्मियों की भूमिका संदिग्ध,एडीए ने दर्ज करवाया है मुकदमा।

➡मुरादाबाद- AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का आज आगमन,शाम 6 बजे मुरादाबाद के करूला इलाके में जनसभा,करूली के पीर के बाजार के मैदान में चुनावी जनसभा,शोषित वंचित समाज सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

➡सीतापुर- दुष्कर्म के अभियुक्त पर NSA की कार्रवाई,मानसिक विक्षिप्त महिला से किया था दुष्कर्म,वारदात के बाद इलाके में तनाव की स्थिति थी,आरोपी पंकज को तामील कराया गया आदेश,नैमिषारण्य थाना इलाके का मामला।

➡बिजनौर- गंगा में नाव पलटने से 16 किसान गंगा में डूबे,पुलिस ने सभी किसानों को सुरक्षित निकाला,मौके पर एसपी सहित पुलिस फोर्स पहुंची,थाना मंडावर क्षेत्र की घटना।


Shekhar News

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button