उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…..

➡दिल्ली- कल 10 बजे बुलाई गई विपक्षी दलों की बैठक,राज्यसभा में विपक्ष के नेता ने बुलाई बैठक,मल्लिकार्जुन खड़गे ने विपक्षी दलों की बैठक बुलाई,बैठक में राहुल गांधी भी होंगे शामिल।

➡दिल्ली- 3 बजे BJP संसदीय कार्यकारिणी की बैठक,सर्वदलीय बैठक के बाद होगी बैठक,शाम 4 बजे NDA की भी अहम बैठक।

➡लखनऊ- UPTET का पेपर हुआ लीक, पेपर कैंसिल ,एक महीने बाद दोबारा होगी UPTET परीक्षा,यूपी STF मामले की जांच में जुटी,अभ्यर्थियों को दोबारा नहीं देनी होगी फीस,पेपर लीक होने के चलते परीक्षा रद्द हुई,व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल हुआ था पेपर,मथुरा,बुलंदशहर,गाजियाबाद के व्हाट्सएप ग्रुप पर वायरल।

➡कौशांबी- सहकारिता विभाग और PCF का कुप्रबंधन,दो दिन में बिक गई 854 टन DAP,खाद न मिलने से किसान मायूस होकर लौटे,किसानों ने साधन सहकारी समिति में प्रदर्शन किया,खाद खत्म होने पर ताला लगाकर हुए गायब,सरकार ने प्रति किसान एक बोरी का वितरण किया,खाद के अभाव में किसानों की खेती हो रही प्रभावित,किसानों का सचिव पर ब्लैक में खाद बेचने का आरोप,किसानों ने मंझनपुर साधन सहकारी समिति में किया प्रदर्शन।

➡देवरिया- सीएम योगी आदित्यनाथ का देवरिया दौरा आज,11.20 बजे देवरिया पहुंचेंगी सीएम योगी,पूर्व विधायक स्व.रघुराज सिंह के प्रतिमा का करेंगे अनावरण,कई योजनाओं का शिलान्यास,लोकार्पण भी करेंगे,जनसभा को भी संबोधित करेंगे सीएम योगी,रघुराज सिंह इन्टर कॉलेज मैदान में होगा कार्यक्रम,12.35 बजे गोरखपुर के लिये होंगे रवाना।

➡सीतापुर- बीच सड़क पर युवक पर ईंट मारकर की गई हत्या,शराब के नशे में 2 हमलावरों ने वारदात को दिया अंजाम,अस्पताल में डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित किया,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुरू की पड़ताल,सनसनीखेज वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद,देहात कोतवाली के पंचमपुरवा मोहल्ले का मामला।

➡चित्रकूट- रात में किसानों को बाटी गई डीएपी खाद,कृषक सेवा केन्द्र में रात्रि में बाटी डीएपी,पुलिसकर्मी पर रिश्वत मांगने का आरोप लगा,पुलिसकर्मी पर 5 हजार रिश्वत मांगने का आरोप,रिश्वत मांगने का वीडियो हो रहा वायरल,रिश्वत लेकर दूसरे किसानों को दी गई खाद,चित्रकूट के नवीन गल्ला मंडी का मामला।

➡बांदा- पति ने पत्नी को दिया तीन तलाक,तीन तलाक देकर घर से बाहर निकाला,दहेज की मांग पूरी न होने पर दिया तलाक,पीड़िता ने SP ऑफिस में लगाई न्याय की गुहार,नरैनी कोतवाली के कस्बे का मामला।

➡प्रयागराज- एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या मामला,आरोपियों समेत 10 का लिया गया DNA सैंपल,सैंपल्स मिलान के लिए भेजा गया लैब,फाफामऊ के गोहरी गांव का मामला।

➡सहारनपुर- अस्पताल में गर्भवती महिला से मारपीट मामला,एक स्टाफ नर्स,वार्ड आया,चौकीदार दोषी मिले,मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने तीनों को हटाया,सहारनपुर महिला अस्पताल का मामला।

➡आगरा-
ताजमहल पर जमकर हो रही है अवैध वसूली,
वाहन पार्किंग के नाम पर ठेकेदारों का खेल
,सड़क पर खड़े वाहनों से हो रही है वसूली

,ठेकेदार,पुलिस की मिलीभगत से चल रहा खेल।

https://shekharnews.com.com/ù

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

*(www.shekharnews.com/

Related Articles

Back to top button