WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें……….. 29.05.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 4.30 बजे की बड़ी खबरें……….. 29.05.2022

➡लखनऊ- निषाद पार्टी की लखनऊ में बड़ी बैठक,विश्वेशवरैया हॉल में बैठक का आयोजन,मंत्री संजय निषाद की अध्यक्षता में बैठक,संगठन विस्तार और मजबूती को लेकर बैठक,मंडलवार संगठन के पदाधिकारियों की बैठक हुई,सभी पदाधिकारी जिला अध्यक्ष बैठक में मौजूद,संजय निषाद ने दोबारा सरकार बनने पर बधाई दी,जल्द ही मत्स्य विभाग की ओर से होगा रोजगार,बैठक में लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई।

➡लखनऊ- कार्यसमिति की बैठक में पूर्व बैठक की कार्यवाही की पुष्टि हुई,भाजपा सरकार विषयक प्रस्ताव को प्रस्तुत किया गया,प्रस्ताव पर चर्चा के बाद सर्वसम्मति से पारित किया,इस प्रस्ताव में प्रधानमंत्री मोदी का आभार प्रकट किया,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी आभार प्रकट किया,पिछले 5 वर्षों में किए गए कार्यों की प्रशंसा की गई,जनहितैषी, जनकल्याणकारी कार्यों की प्रशंसा की गई।

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी कार्यसमिति की बैठक जारी, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव की अगुवाई में बैठक, बीजेपी के बड़े नेता,मंत्री बैठक में मौजूद, प्रदेश से करीब 600 पदाधिकारी हुए शामिल, 2024 चुनाव की रणनीति को लेकर बैठक, अटल साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर में बैठक जारी, CM ने बैठक का उद्घाटन कर संबोधित किया.

➡लखनऊ- यूपी बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक,कार्यसमिति की बैठक में शोक प्रस्ताव रखा गया,महामंत्री गोविंद नारायण शुक्ल ने शोक प्रस्ताव रखा,काल कलवित हुए कार्यकर्ताओं के लिए रखा प्रस्ताव,दिवंगत नेताओं के प्रति भी दो मिनट का मौन रखा।

➡लखनऊ- 3 गांजा तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे,चार किलो अवैध गांजा हुआ बारामद,तीन तस्कर भी चढ़े पुलिस के हत्थे,आलमबाग थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी।

➡ग्रेटर नोएडा- प्रिंटपैक इंडिया का एक्सपो शुरू हुआ, एक्सपो में सर्वोकोंन कम्पनी ने भी करी शिरकत, देश की नामचीन स्टेबलाइजर कम्पनी है सर्वोकोंन, US समेत दुनिया के 16 देशों में करती है सप्लाई, स्टॉल नम्बर 38,39 में लगाई एक्जीबिशन, 26 से 30 मई तक चलेगा प्रिंटपैक इंडिया एक्सपो.

➡मुजफ्फरनगर- मुजफ्फरनगर में बालियान खाप की बड़ी महापंचायत, बालियान खाप चौधरी नरेश टिकैत पहुंचे पंचायत स्थल, किसान नेता चौधरी राकेश टिकैत भी पहुंचे पंचायत स्थल, पश्चिमी यूपी के दर्जनों खाप चौधरी थांबेदारों के साथ पहुंचे, जल जंगल और जमीन को बचाने के लिए महापंचायत, पर्यावरण और किसानों के मुद्दों पर महापंचायत में चर्चा, बालियान खाप की महापंचायत में किसानों का जत्था पहुंचात, काकड़ा कन्या इंटर कॉलेज में बालियान खाप महापंचायत.

➡अमेठी- दबंगों ने पत्रकार को दी जान से मारने की धमकी, खबर चलाने पर पत्रकार को दी मारने की धमकी, दबंग लोगों ने पत्रकार के साथ की गाली गलौज, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं लिया संज्ञान, 3 बीत जाने के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई, गौरीगंज कोतवाली के सुजानपुर गांव का मामला.

➡कानपुर देहात- बुजुर्ग मां को कंधे पर ले जाने का वीडियो वायरल,इलाज के लिए कंधे पर ले जाते बेटे की वीडियो,10 किमी दूर इलाज के लिए कंधे पर ले गया था,इलाज कराकर लौटते समय का बेटे का वीडियो वायरल,भोगनीपुर के झांसी-कानपुर हाइवे का वायरल वीडियो।

➡संतकबीरनगर- संतकबीरनगर पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, संतकबीरनगर के मगहर पहुंचे हैं सीएम योगी, कार्यक्रम का स्थल का जायजा ले रहे सीएम, राष्ट्रपति के कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण कर रहे CM, 5 जून को संतकबीर निर्माण स्थली में कार्यक्रम.

➡मुरादाबाद- सपा महासचिव रामगोपाल यादव का बयान, आजम खान पार्टी से नहीं है नाराज- रामगोपाल, ज्ञानवापी मुद्दे पर बोले प्रोफेसर रामगोपाल यादव, क्या शिवलिंग मीडिया ने देखा है?- रामगोपाल, ईश्वर आजम खान को स्वस्थ करें- रामगोपाल

➡कौशाम्बी- इलाज के आभाव में तड़प-तड़प कर मर रहे गोवंश,पशु पालन विभाग की लापरवाही से मर रहे गोवंश,दर्जनों गाय गोशाला मे भूख से बीमार पड़ी,सरकार को ठेंगा दिखाता पशु पालन विभाग,कड़ा ब्लॉक के गिरधर पुर गढ़ी गोशाला का मामला।

➡आगरा- निर्माणाधीन मकान की दीवार गिरी,मलबे में दबने से महिला की दर्दनाक मौत,मलबे में दबने से पति और बच्चा घायल,घायलों को अस्पताल में किया गया भर्ती,तेज आंधी और तूफान के चलते गिरी दीवार,बाह थाना क्षेत्र के अशोक नगर का मामला।

➡कासगंज- तेज रफ्तार रोडवेज बस अनियंत्रित होकर पलटी,रोडवेज बस में सवार करीब 20 यात्री हुए घायल,बस में सवार करीब 5 यात्री गंभीर रूप से घायल,घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती,गंभीर घायल यात्रियों को अलीगढ़ किया गया रेफर,बदायूं डिपो की बताई जा रही है रोडवेज बस,ढोलना थाना के पथरेकी गांव के पास का मामला।

➡शाहजहांपुर- अंतर्जनपदीय लिफाफा ठग गैंग का खुलासा,सवारियों से ठगते थे आभूषण और रुपया,पुलिस ने 7 ठगों को किया गिरफ्तार,सोने के आभूषण, नगदी, 8 मोबाइल बरामद,थाना सदर बाजार पुलिस को मिली कामयाबी।

➡बागपत- बम फटने के बाद सक्रिय हुई जांच एजेंसियां, मेरठ और दिल्ली से जांच करने पहुंचे अधिकारी, SP बागपत भी जांच टीम के साथ मौजूद, बम फटने से घायल हुए था युवक, बड़ौत थाना के बिजरौल गांव में फटा था बम.

➡उन्नाव- 6 शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,सोने, चांदी के जेवरात बड़ी संख्या में बरामद,तमंचा और कारतूस भी आरोपियों से बरामद,एसपी दिनेश त्रिपाठी ने प्रेसवार्ता कर किया खुलासा,एसपी ने टीम को दिया 10 हज़ार का पुरस्कार,उन्नाव स्वाट टीम ने किया घटना का खुलासा।

➡पीलीभीत- FMC कंपनी की नकली कीटनाशक की सप्लाई,एग्रो एजेंसी पर बेची जा रही नकली कोराजिन,किसानों को खाद व्यापारी बेच रहा नकली दवाई,एजेंसी पर बीज बिक्री में भी घोटाले का आरोप,बीसलपुर कोतवाली के एग्रो एजेंसी का मामला।

➡मेरठ- डकैती की योजना बनाते 4 बदमाश गिरफ्तार,मौके से एक शातिर बदमाश हुआ फरार,मेरठ में बड़ी डकैती की बना रहे थे योजना,बदमाशों पर दर्ज हैं दर्जनभर से अधिक मुकदमें,बदमाशों से असलहा, कारतूस, चाकू बरामद,थाना टीपी नगर पुलिस को मिली सफलता।

➡रायबरेली- फर्जी दिव्यांग प्रमाण पत्र की जांच शुरू,अपात्रों पर कार्रवाई के लिए तैयारी शुरु,जिले में 14,382 दिव्यांगों को मिल रही पेंशन,दिव्यांग प्रमाण पत्र, UDID कोड की सूची तलब,सत्यापन के बाद आपात्रों पर होगी कार्रवाई।

➡हापुड़- अवध आसाम एक्सप्रेस के एस 4 कोच में उठा धुंआ,कोच में धुंआ उठने के बाद लोगों में मचा हड़कंप,दिल्ली से डिब्रूगढ़ जा रही अवध आसाम एक्सप्रेस,दमकल विभाग के कर्मियों ने आग पर पाया काबू,पिलखुवा रेलवे स्टेशन का मामला।

➡सोनभद्र- अनियंत्रित बस ने ट्रैक्टर में मारी टक्कर,हादसे में 5 लोगों को आई गंभीर चोट,सड़क किनारे गिट्टी लोड कर रहा था ट्रैक्टर,घटना के बाद मौके पर जुटी लोगों की भीड़,रॉबर्ट्सगंज थाना के चंडी तिराहे की घटना।

➡बुलन्दशहर- पुलिस ने 2 अवैध हथियार फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, पुलिस ने 4 हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार, 20 तमंचे,2 रायफल,रिवॉल्वर और बंदूक बरामद, सिटी पुलिस और अनूपशहर पुलिस ने की कार्रवाई.

➡बुलन्दशहर- मोबाइल चोर जीजा साले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 5 मोबाइल, 2 तमंचे और घटना में शामिल बाइक बरामद, बुलन्दशहर के औरंगाबाद थाना पुलिस को मिली सफलता.

➡सोनभद्र- आंधी और तेज बारिश के साथ ओले गिरे,गर्मी में तेज बारिश से लोगों को मिली राहत,तेज हवा के साथ हो रही मूसलाधार बारिश,सोनभद्र के शक्तिनगर में जारी है बारिश-आंधी।

➡सोनभद्र- फंदे से लटकता मिला महिला का शव,संदिग्ध हालत में शव मिलने से हड़कंप,पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लिया,चोपन थाना के परासपानी के जंगल की घटना।

➡हापुड़- पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का किया भंडाफोड़,पुलिस ने 3 शातिर तस्करों को किया गिरफ्तार,आरोपियों के कब्जे से 32 तमंचा,कार बरामद,हापुड़ नगर-बहादुरगढ़ थाना पुलिस ने की कार्रवाई।

➡फर्रुखाबाद- न्यूज़ का असर,अवैध टेंपो स्टैंड खबर चलने पर एक्शन,पुलिस ने टेंपो चालकों पर की कार्रवाई,अवैध टेंपो स्टैंड से 6 टेंपो पकड़े गए,कमालगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡हापुड़- पुलिस ने दो नाबालिग लड़कियों को किया बरामद,संदिग्ध परिस्थितियों में हुई थी दोनों लापता, मां की डॉट से नाराज होकर मामा के घर गई थी,हापुड़ के गढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡हरदोई- सांड से टकराई युवक की बाइक,हादसे में युवक की दर्दनाक मौत,सांड का सींग युवक के सीने में घुसा,मृतक का दूसरा साथी गंभीर घायल,शाहबाद के उधरनपुर के पास का मामला।

➡फतेहपुर- विवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत,ससुराल पक्ष पर हत्या करने का आरोप,दहेज के लोभ में हत्या करने का आरोप,ललौली के मनाही का डेरा गांव का मामला।

➡कन्नौज- ईशन नदी में मिला महिला का शव, महिला का संदिग्ध हालत में मिला शव, हत्या के बाद शव फेंके जाने की आशंका, कन्नौज के तिर्वा कोतवाली का मामला.

➡हमीरपुर- हिस्ट्रीशीटर की 1.7 करोड़ की संपत्ति कुर्क की,हिस्ट्रीशीटर राघवेंद्र सिंह की करोड़ों की संपत्ति कुर्क,हिस्ट्रीशीटर राघवेंद्र सिंह पर दर्ज है 25 गंभीर मामले।

➡मेरठ- गोकशी करते 2 आरोपी गिरफ्तार,प्रतिबंधित पशु के अवशेष बरामद,पुलिस ने गोकशों को जेल भेजा,पुलिस ने ललियाना में मारा छापा।

➡बरेली- महिला समेत 3 स्मैक तस्कर गिरफ्तार, 1 लाख नगदी,198 ग्राम स्मैक बरामद, कृष्णा ढाबे के पास से हुई गिरफ्तारी.

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button