WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:00 बजे की बड़ी खबरें…… 11.04.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:00 बजे की बड़ी खबरें…… 11.04.2022

➡लखनऊ- आवास पर फरियादियों से मिल रहे डिप्टी CM, डिप्टी CM ब्रजेश पाठक लोगों से कर रहे मुलाकात, बड़ी संख्या में लोग अपनी समस्या लेकर आवास पहुंचे, एक-एक कर सभी लोगों से मिल रहे हैं ब्रजेश पाठक।

➡लखनऊ- संरक्षण क्षमता महोत्सव का उद्घाटन समारोह, जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह कार्यक्रम में चीफ गेस्ट, इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में सुबह 11 बजे कार्यक्रम, पेट्रोलियम कंपनियों के अफसर कार्यक्रम में शामिल होंगे।

➡लखनऊ- बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया., महात्मा ज्योतिबा फुले की जयंती पर नमन किया, महापुरुष सदा लोगों के दिलों में रहते हैं- माया।

➡गोंडा- 24 घंटे में नवाबगंज पुलिस की दूसरी मुठभेड़, सलीम गैंग का एक और गुर्गा पुलिस के हाथ लगा, 25 हजार का इनामिया सब्बू गिरफ्तार, परसरामपुर रोड पर गो-तस्कर के साथ मुठभेड़, इनामिया बदमाश सब्बू के हाथ में लगी गोली, कल ही पुलिस ने सलीम को किया था गिरफ्तार, बिहार झारखंड में करते थे गोवंशों की सप्लाई

➡झांसी- मैजिक पलटने से 11 महिलाएं घायल , खरेला देवी के मंदिर जा रही थीं महिलाएं, मैजिक के अनियंत्रित होने पर हुआ हादसा, एक की हालत गंभीर,अस्पताल में भर्ती, गुरसराय गरौठा मार्ग पर हुआ हादसा।

➡अमेठी- 5 साल के मासूम की हत्या से सनसनी, घर पास छप्पर के नीचे मिला बच्चे का शव, एसपी ने मामले की जांच के लिए बनाई टीम, पूरे शिवरतन सिंह पिंडारा गांव की घटना।

➡मेरठ- एनसीईआरटी की नकली किताबों का जखीरा मिला, हरियाणा सीएम के उड़नदस्ते ने मारा था छापा, मेरठ के सचिन गुप्ता के खिलाफ दर्ज हुआ केस, एनसीईआरटी की फर्जी किताबें छाप कर बेचता था, मेरठ में धड़ल्ले से जारी है नकली किताबों का धंधा।

➡मेरठ- कृषि विवि के डीन पर जानलेवा हमले का मामला, डीन पर हमले में प्रयुक्त पिस्टल बरामद की गयी, रिमांड पर शूटर नदीम ने बरामद कराई पिस्टल, वारदात के बाद जंगल में फेंकी गयी थी पिस्टल, 11 अप्रैल को डीन पर दिनदहाड़े हुआ हमला।

➡मेरठ- हाजी याकूब कुरैशी के खिलाफ NBW जारी हुआ, याकूब के घर, फैक्ट्री पर चस्पा किया गया नोटिस, याकूब की कुर्की की तैयारी में जुटी है पुलिस, केस दर्ज होने पर याकूब फैमिली संग फरार है, मीट माफिया की अवैध फैक्ट्री में मिला अवैध धंधा।

➡मेरठ- थाने में रखा दिल बताऐगा- ‘कैसे किया काम बंद’, दारोगा प्रदीप की सिंह की यात्रा के वक्त हुई मौत, पोस्टमार्टम में सामने नहीं आया मौत का कारण, मेडिकल कॉलेज में दारोगा के दिल पर होगा शोध, अलीगढ़ में तैनात थे मेरठ निवासी दारोगा प्रदीप।

➡मेरठ- स्वास्थ्य विभाग के कारगुजारों का बड़ा कारनामा, रिटायर्ड मैनेजर की मौत के एक साल बाद टीका, दूसरी डोज देने के बाद जारी किया सार्टिफिकेट, अप्रैल 2021 में कोरोना के चलते हुई थी मौत, दूसरी डोज लगाने के बाद परिजनों को सूचना, मोबाइल पर सार्टिफिकेट का मैसेज भेजा गया।

➡गोरखपुर- भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन में गोरखपुर प्रशासन, सदर तहसील के रजिस्ट्री विभाग में भ्रष्टाचार, रजिस्ट्री विभाग बना हुआ है दलालों का अड्डा, उप निबंधक और 4 दलालों पर मुकदमा दर्ज, कैंट पुलिस ने एक अभियुक्त को किया गिरफ्तार।

➡प्रतापगढ़- पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, एटीएम में छेड़छाड़ कर निकालते थे रूपए, 7 एटीएम कार्ड, 10 हजार रूपये, तमंचा बरामद, दूसरों का पैसा फंसाकर निकालते थे दोनों शातिर, कोहड़ौर थाना के मदाफरपुर से दोनों को पकड़ा।

➡गोरखपुर- CM योगी ने लगाया जनता दरबार, दूर दूर से फरियाद लेकर आये फरियादी, CM ने बारी बारी सबकी सुनी फरियाद, अधिकारियों के निस्तारण के दिये निर्देश, हिन्दू सेवा आश्रम में लगाया जनता दरबार, ADG, कमिश्नर,DIG, DM,SSP रहे मौजूद।

➡हमीरपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, मुठभेड़ में दो बदमाश,पुलिसकर्मी हुए घायल, चार बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार, दो बाइक,दो तमंचे और मोबाइल बरामद, बिवार के ग्योडी गांव रोड पर हुई मुठभेड़।

➡प्रतापगढ़- सपा ने संजय पटेल को किया निष्कासित, मंगरौरा प्रथम से जिला पंचायत सदस्य हैं , पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त होने पर कार्रवाई, सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने की कार्रवाई, 6 साल के लिए संजय पटेल को किया निष्कासित।

➡आगरा- आगरा ग्रीन गैस पाइप लाइन में लगी आग , दुकानों के बाहर नाले किनारे दूर तक लगी आग, कई दुकानों के चपेट में आने की आशंका, स्थानीय लोगों ने दमकल विभाग को सूचना दी, न्यू आगरा के नगला बूढ़ी क्षेत्र में लगी आग।

➡आगरा- युवक-युवती ने आत्महत्या का प्रयास किया, ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या का प्रयास किया, लड़की की मौके पर मौत, लड़का गम्भीर घायल, एसएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया, एत्मादपुर के मितावली रेलवे स्टेशन की घटना।

➡गाजियाबाद- पुलिस की लुटेरों के साथ मुठभेड़, दो बदमाशों को लगी गोली,अस्पताल में भर्ती, नया बस अड्डे के पास लूटे थे पर्स और कैश, देर रात चिपियाना फाटक के पास हुई मुठभेड़, चोरी की बाइक, लूट का माल और असलहे बरामद, नगर कोतवाली पुलिस ने की मुठभेड़।

➡महोबा- न्यूज़ का असर, SDM प्रकरण में जेल भेजे गए खाद्य निरीक्षक, कुलपहाड़ SDM से नशे की हालत में की अभद्रता, गुटखा की गाड़ी छोड़ने से शुरू हुआ था विवाद, शासन से निर्देश के बाद कुलपहाड़ थाने में केस, SDM से अभद्रता व गोली मारने की दी धमकी, नागेंद्र सिंह पटेल के खिलाफ केस दर्ज किया गया।

➡सोनभद्र- केसरी देवी कनोडिया स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन, अभिभावकों ने स्कूल बस ड्राइवर को हटाने की मांग की, बस में छात्रों को गालियां देता है बस ड्राइवर, शिकायत के बाद भी स्कूल प्रबंधन ने कार्रवाई नहीं की, सोनभद्र के पिपरी थाना क्षेत्र का मामला।

➡नोएडा – सुबह-सुबह बदमाशों और पुलिस में मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 बदमाशों को लगी गोली, एक अन्य बदमाश कॉम्बिंग के दौरान अरेस्ट, नोएडा-NCR में लूट की घटनाओं को देते थे अंजाम, मौके से लूट के मोबाइल,दो बाइक, तमंचे बरामद, सेक्टर 20 पुलिस की DLF मॉल के पास मुठभेड़।

➡मुरादाबाद- गोविंदनगर आउटर पर 2 ट्रेनों में लूट की घटना, तलवार और तमंचों से लैस बदमाशों ने लूट की, 7 यात्री घायल, बदमाशों ने यात्रियों से मारपीट की, ट्रेन नंबर 1420 और 14615 में लूट की घटना हुई।

➡रायबरेली- प्रधान के भाई की धारदार हथियार से हत्या, खेत की रखवाली कर रहा था मृतक, पुलिस मौके पर मौजूद, जांच पड़ताल की शुरू, गदागंज थाना क्षेत्र के देवगनपुर की घटना।

➡बस्ती- दुकान के सेल्समैन की गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने गोली मारकर दुकान में की लूटपाट, ताबड़तोड़ फायरिंग कर रुपए लूटकर हुए फरार, परसरामपुर के धुनिया भीटी के पास की घटना।

➡देवरिया- देवरिया में देशी जुगाड़ का वीडियो वायरल, सरयू नदी पर कम्पाइन मशीन को खीचा, कई ट्रैक्टर लगाकर कम्पाइन मशीन को खीचा, महाल मंझरिया देवार इलाके का मामला।

➡दिल्ली- CM योगी को संसदीय बोर्ड का सदस्य बना सकती है BJP, योगी को BJP संसदीय बोर्ड का सदस्य बनाने की चर्चा, बीजेपी संसदीय बोर्ड में 4 पद अभी भी खाली हैं, सुषमा स्वराज,अरुण जेटली के निधन बाद नियुक्ति नहीं, थावरचंद्र गहलोत के राज्यपाल बनने के बाद नियुक्ति नहीं, वेंकैया नायडू के उपराष्ट्रपति बनने पर भी एक पद खाली, बोर्ड के 11 सदस्यों में 4 की जल्द घोषणा हो सकती है।

➡दिल्ली- यूपी के सीएम योगी आज दिल्ली आ सकते हैं, दूसरी बार CM बनने के बाद पहला दिल्ली दौरा, सीएम के दौरे को देखते हुए यूपी भवन पर फोर्स, कई केंद्रीय मंत्रियों से मुलाकात करेंगे सीएम योगी।

➡दिल्ली- JNU बवाल पर AISA और ABVP का प्रदर्शन, दोनों छात्र संगठनों का पुलिस हेडक्वार्टर पर प्रदर्शन, 2 बजे दिल्ली पुलिस मुख्यालय पर करेंगे प्रदर्शन, बवाल में दोषियों की गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button