उत्तर प्रदेश

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 12:00 बजे की मुख्य समाचार

Shekharnews.com

  • शेखर न्यूज़ पर 12.00 बजे के मुख्य समाचार….*

➡दिल्ली- बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, पहली बार डिजिटल अटेंडेंस की होगी व्यवस्था, कोरोना प्रोटोकॉल के तहत डिजिटली अटेंडेंस लगेगी।

➡दिल्ली- बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव पर हो सकती है चर्चा, संगठनात्मक मुद्दों पर चर्चा की संभावना, PM मोदी,गृहमंत्री समेत कई बड़े नेता शामिल हो सकते हैं।

➡दिल्ली- भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक, पारंपरिक लोक गीत से हो रहा स्वागत, बैठक में आने वाले सदस्यों का स्वागत हो रहा, छठ पर्व का भी थीम रखा गया।

➡दिल्ली- बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक , बैठक में शामिल होने पहुंचे सीएम योगी, मुख्यमंत्री योगी बैठक में शामिल होने पहुंचे।

➡मथुरा- दो मासूम बच्चों के शव मिलने का मामला, दोनों बच्चों की अभी तक नहीं हुई शिनाख्त, बच्चों के शरीर पर चोटों के निशान भी मिले, 36 घंटों में अलग-अलग क्षेत्रों में मिले थे 5 शव, पांचों केसों में एक भी केस का नहीं हुआ खुलासा, सुरीर थाने के यमुना एक्सप्रेस वे का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- लखीमपुर में 24 घण्टे में 7 मौतें, अलग अलग हादसों में 7 लोगों की मौत, ओयल में सड़क हादसे में 3 की मौत, ट्रक की टक्कर से तहसीलदार,पेशकार की मौत, घायल होमगार्ड की भी इलाज के दौरान मौत।

➡कन्नौज- त्योहार मनाने गए 2 परिवार के घर में चोरी, बन्द मकानों के ताले तोड़कर लाखों की चोरी, गहने समेत हजारों की नगदी ले गए चोर, पड़ोस के घर मे भी किया हाथ साफ, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, तालग्राम के पटेल नगर मोहल्ले का मामला।

➡उन्नाव- प्रसपा(लो) की परिवर्तन रथ यात्रा आज उन्नाव पहुंचेगी, शिवपाल सिंह परिवर्तन रथ यात्रा लेकर पहुंचेगे उन्नाव, जनपद में 10 जगहों पर होगा शिवपाल सिंह का स्वागत, 2022 चुनावों को लेकर पार्टी जमीन पर ताकत जुटाने में जुटी, कानपुर के रनिया से निकलकर दोपहर 1 बजे पहुंचेगे उन्नाव।

➡लखीमपुर खीरी- प्रेमिका का घर प्रेमी युवक का शव मिला, प्रेमिका के घर लटकता मिला प्रेमी का शव, पिता ने हत्या करने का आरोप लगाया, झूठी शान के खातिर हत्या का आरोप, पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया, लड़की का पिता मौके से फरार, पसगवां इलाके का मामला।

➡जौनपुर- पति की चौखट पर धरने पर बैठी महिला, पति पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया, महिला ने ससुरालियों पर लगाया गंभीर आरोप, दहेज न मिलने पर छोड़ने का लगाया आरोप, महिला ने पुलिस से की शिकायत, जफराबाद थाना क्षेत्र का मामला।

➡सहारनपुर- देवबंद में सीएम योगी के दौरे को लेकर तैयारियां तेज, अधिकारियों ने कार्यक्रम स्थल का किया निरीक्षण, सीएम योगी आदित्यनाथ 10 नवंबर को देवबंद आएंगे।

➡शामली- थानाभवन में जयंत चौधरी करेंगे बड़ी जनसभा, परिवर्तन संदेश रैली के तहत पहुंचेंगे जयंत चौधरी, 2022 चुनाव के लिए जयंत चौधरी पहुंचेंगे शामली।

➡कौशाम्बी- सपा राष्ट्रीय महासचिव इंद्रजीत सरोज की जनसभा आज, मंझनपुर विधानसभा के पश्चिम शरीरा में होगी जनसभा, 11 बजे इंद्रजीत सरोज जनसभा को करेंगे संबोधित।

➡मथुरा- डेंगू,वायरल फीवर का कहर , 24 घंटे में डेंगू के 16 और नए केस मिले, डेंगू से अबतक 23 लोगों की हो चुकी मौत, प्राइवेट,सरकारी अस्पतालों में बेड हुए फुल, अब तक करीब 1400 डेंगू के मरीज निकले।

➡रायबरेली- जेल में बंद कैदी की मौत का मामला, ठंड लगने से हुई थी कैदी की मौत, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ठंड मौत का कारण, कल जिला कारागार में कैदी की हो गई थी मौत—

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button