WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…..* 22.04.2022

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…..*

➡लखनऊ- 4 दिन से लापता 7 साल की बच्ची की हत्या, काकोरी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज थी, परिवार ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई, बच्ची से हैवानियत की, बच्ची का पेट फटा मिला, घर से सामान लेने निकली बच्ची हुई थी गायब, अमेठिया सलेमपुर गांव में खाली प्लॉट में मिला शव, गुमशुदगी के बाद भी स्थानीय पुलिस खोज नहीं पाई.

➡लखनऊ- गाजियाबाद बस हादसा के मामले में कार्यवाही , मामले में 2 ARTO, एक RI निलंबित किये गए, संबंधित परिवहन अधिकारी की जवाबदेही भी हो तय-CM, दोषियों के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई-सीएम योगी, स्कूल बसों की फिटनेस की जांच की जाए-सीएम, एक सप्ताह का प्रदेशव्यापी अभियान चलाया जाए-सीएम.

➡लखनऊ- बिजली की दर बढ़ाने की कवायद शुरू , नियामक आयोग ने बिजली कंपनियों का ARR स्वीकार किया, जल्द शुरू होगी सुनवाई, 120 दिनों में नया टैरिफ , 120 दिन में नियामक आयोग जारी करेगा नया टैरिफ , दरों पर जनसुनवाई के लिए आयोग जारी करेगा तारीख.

➡वाराणसी-सीएम योगी आदित्यनाथ का वाराणसी दौरा, सीएम योगी ने देर रात स्थलीय निरीक्षण किया , विश्वनाथ कॉरिडोर के बाद रिंग रोड गए सीएम, निर्माणाधीन रिंग रोड फेज 2 का निरीक्षण किया, सन्धहा पर बने रहे रिंग रोड का किया निरीक्षण, निर्माण कार्य को मार्च 2023 तक पूरा करने का दिया निर्देश, सीएम ने प्रजेंटेशन के माध्यम से परखा निर्माण कार्य.

➡वाराणसी- CM योगी आदित्यनाथ का दो दिवसीय दौरा , आज रात में वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी , बाबा श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में किया दर्शन , विकास कार्यों का सीएम ने किया स्थलीय निरीक्षण ,, आज,, मॉरीशस पीएम के साथ करेंगे द्विपक्षीय वार्ता , दोनों देशों के विदेश मंत्रालय के अधिकारी रहेंगे मौजूद, आज मॉरीशस पीएम के साथ 10 बजे होगी बैठक, गवर्नर आनंदीबेन पटेल भी बैठक में रहेंगी मौजूद.

➡सोनभद्र- ऑटो पलटने से एक महिला की मौत, 5 घायल, घायलों में एक अन्य महिला की हालत गंभीर, किसी शादी समारोह से वापस आ रहे थे सभी, स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, पन्नूगंज थाना क्षेत्र के बरईल मोड़ की घटना.

➡गोरखपुर- CMO ने दिव्यांग बोर्ड के सामने पकड़े दो दलाल,जिला अस्पताल में दलाली करते थे दोनों , दिव्यांग प्रमाण पत्र बनवाने के लिये लेते थे रुपए, CMO ने दोनों दलालों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, 12, हजार में प्रमाण पत्र बनवाने का वादा कर रहे थे, कार्य में लिप्त संविदा पर तैनात बाबू की सेवा समाप्त.

➡सुल्तानपुर- बीती रात हर्ष फायरिंग में अधेड़ की मौत, तिलक कार्यक्रम के दौरान चली गोली, लड़की पक्ष से आये व्यक्ति की मौत से हड़कंप, सूचना पर पहुंची पुलिस कार्रवाई में जुटी, बनके कोहरा गांव का रहने वाला है मृतक, जयसिंहपुर के पीपरी भावीपुर गांव की घटना.

➡मैनपुरी- पैरोल पर रिहा किए गए 38 बंदी लापता, कोरोना काल में रिहा किए गए थे 50 बंदी , 12 बंदियों को कोर्ट ने अपराध में रिहा कर दिया था, अवधि समाप्त के बाद इन सभी को वापस लौटना था
एक वर्ष से अधिक हो गया है समय, मामले में जेल अधीक्षक ने एसपी को लिखा पत्र.

➡मथुरा- तालाब सूखे, नहरों में पानी नहीं, किसान हो रहे परेशान, सरकारी नुमाइंदों के जनपद के तालाबों को भरने के दावे , दूसरी तरफ किसानों की पुकार, कोई सुनने को तैयार नहीं, किसान और सिंचाई विभाग के अधिकारियों में तालमेल नहीं, इस समय अधिकतर नहरों में पानी नहीं है,किसान परेशान, तालाबों में भी पानी नहीं होने से पशुओं को परेशानी.

➡जौनपुर- हत्या के फिराक में 3 युवकों को ग्रामीणों ने पकड़ा, तेहरवी कार्यक्रम में हत्या करने की फिराक में थे, ग्रामीणों ने तीनों को पकड़कर पुलिस को सौंपा, तीनों युवकों के पास से देशी तमंचा बरामद , सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के पतहना का मामला.

➡जम्मू-कश्मीर -सुंजवां में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, पीएम के दौरे से दो दिन पहले सुजवां में आतंकी हमला, हमले में एक जवान शहीद और 4 जवान घायल हुए, जम्मू-कश्मीर के सुंजवां इलाके में आतंकियों से मुठभेड़.

➡अलीगढ़ – तेज रफ्तार रोडवेज बस कैंटर से टकराई, सड़क हादसे में आधा दर्जन यात्री हुए घायल, पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, एटा से दिल्ली जा रही थी रोडवेज की बस, लोधा थाना इलाके के चिकावटी की घटना.

➡अयोध्या- बारात से लौटते समय कार शारदा नहर में गिरी, कार सवार तीन युवकों की हादसे में मौत हुई, अंबेडकरनगर के इब्राहिमपुर निवासी युवकों की मौत, पूराकलंदर के गंगोली के पास देर रात हुई घटना.

➡वाराणसी – मॉरीशस के पीएम प्रविंद जगन्नाथ का 3 दिवसीय दौरा,पीएम प्रविंद जगन्नाथ के दौरे का आज आखिरी दिन, सुबह 10 बजे सीएम योगी के साथ पीएम की मीटिंग, बैठक में निवेश और व्यापार को लेकर होगी अहम चर्चा, बैठक में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भी होंगी शामिल, बैठक के बाद प्रविंद जगन्नाथ दिल्ली के लिए होंगे रवाना.

➡जौनपुर- तमाम होटल और मैरिज लॉन के मानक नहीं हैं पूरी, फायर उपकरण न होने से कभी भी हो सकता है हादसा, सूचना के बाद भी जिला प्रशासन नहीं करता कार्रवाई, देर रात तक डीजे बजाने से आम लोग होते हैं परेशान.

➡गाजियाबाद- रोटी बनाने वाले को पुलिस ने हिरासत में लिया, रोटी बनाते समय थूकने का वीडियो हुआ वायरल, मोदी नगर में एक शादी समारोह में बनाई थी रोटी, 4 दिन पुराना बताया जा रहा है वायरल वीडियो.

➡गोंडा – गोंडा में मनरेगा में घोटालों की हैट्रिक, झंझरी, वजीरगंज के बाद हलधरमऊ में खेल, हलधरमऊ में साइनबोर्ड के नाम पर हुआ खेल, एक बोर्ड का पैसा कई गांवों से निकाला गया, ग्राम प्रधानों ने ब्लॉक में की मामले की शिकायत, गोंडा के हलधरमऊ विकासखंड का मामला.

➡गोरखपुर-, युवक की अपहरण की सूचना से मचा हड़कंप, युवक को मारपीट कर कार में उठा ले गए थे बदमाश , असलहे के बल पर युवक का किया था अपहरण, पुलिस को देख युवक को छोड़कर भागे बदमाश, पिता की तहरीर पर खोराबार थाने में केस दर्ज, खोराबार के रानीडीहा के पास से हुआ था अपहरण.

➡जम्मू-कश्मीर- जम्मू के चड्ढा कैंप के पास सेना के काफिले पर हमला , CISE जवान ले जा रही बस पर आतंकियों ने हमला किया, आतंकी हमले में एक जवान शहीद,10 जवान गंभीर घायल, आतंकियों ने बस पर सुजावां क्षेत्र में ग्रेनेड से अटैक किया.

➡मैनपुरी – पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, 2 बदमाश भागे, बदमाश अनुज पर 41 से अधिक मुकदमें हैं दर्ज, शहर कोतवाली के भदावर हाउस के पास की घटना.

➡जौनपुर – किशोरी के साथ दुष्कर्म का प्रयास, बिहार से आए मजदूर ने किशोरी से किया दुष्कर्म, किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने केस लिखा, आरोपी की तलाश में लगी पवारा थाने की पुलिस.

➡लखीमपुर- रोक के बाद भी नहीं रुक रही हर्ष फायरिंग की घटना, हर्ष फायरिंग में लड़की पक्ष के एक युवक की मौत, युवक की मौत के बाद फायरिंग कर रहा युवक फरार, लखीमपुर शहर के चंदेल मैरिज लॉन में हुई वारदात.

➡रायबरेली- ट्रक और बाइक की टक्कर में 2 की मौत, बांदा-बहराइच मार्ग पर हुआ सड़क हादसा, हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रक खाई में पलटा, बछरावां के खलार गांव के पास की घटना.

➡बरेली- BJP अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष के घर छापा, परवेज मियां के घर पर बिजली विभाग का छापा, बिजली विभाग टीम ने परवेज के घर पकड़ी बिजली चोरी, जिलाध्यक्ष परवेज मियां सरकार को लगा रहा था चूना, जिलाध्यक्ष परवेज मियां के खिलाफ एफआईआर दर्ज, बरेली के बिजली थाने में दर्ज हुई एफआईआर.

➡बरेली-ग्राम विकास अधिकारी आलोक यादव सस्पेंड, एक करोड़ के गबन मामले में अधिकारी सस्पेंड, 7 ग्राम पंचायतों के लिए भेजी गई थी रकम, ग्राम प्रधानों से मिलीभगत की हो रही है जांच, बरेली DDO ने किया आलोक यादव को सस्पेंड.

➡वाराणसी- राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पहुंचीं ताज होटल, थोड़ी देर में सीएम योगी भी पहुंचेंगे ताज होटल, मॉरीशस के पीएम के साथ गवर्नर,सीएम की बैठक, बैठक में निवेश और व्यापार को लेकर होगी चर्चा.

➡प्रतापगढ़- सपा नेता समेत तीन लोगों पर मुकदमा हुआ दर्ज, हत्या के प्रयास,दहेज उत्पीड़न की धाराओं में केस, लालगंज कोतवाली इलाके के बहुचरा का मामला, पत्नी ने पति और सास-ससुर के खिलाफ केस किया, दहेज की मांग न पूरी होने पर मारने के प्रयास का आरोप, विश्वनाथगंज विधानसभा से सपा प्रतयाशी रहे सौरभ सिंह.

➡मिर्जापुर, ईडी करेगी गोपलपुर सहकारी कृषि समिति की जांच, पूर्व सीएम कमलापति त्रिपाठी के परिवार की जांच, राजेशपति त्रिपाठी,उनके बेटे ललितेशपति त्रिपाठी की जांच, 42 लोगों पर दर्ज केस की जांच अब ईडी के हाथ में है, उम्भा कांड से जुड़े 9000 बीघे जमीन,मनी लॉन्ड्रिंग की जांच, मड़िहान के गोपलपुर सहकारी कृषि समिति का मामला.

➡दिल्ली- जहांगीरपुरी में जुमे की नमाज को लेकर पुलिस अलर्ट , जहांगीरपुरी में CCTV कैमरों से निगरानी की जा रही , पुलिस एक अस्थाई निगरानी स्टेशन भी तैयार करेगी, इलाके में भारी संख्या में सुरक्षाकर्मियों की तैनाती हुई, दिल्ली के जामा मस्जिद से अपील की गई, जुमे की नमाज में बच्चों से न आने की अपील की गई.

Shekhar News

*बने रहिय शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button