WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेश

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:00 बजे की बड़ी खबरें

  • शेखर न्यूज़ डॉट कॉम पर दोपहर 1:00बजे की बड़ी ख़बरें……… कदम बढ़ाए सच के साथ…..*

➡️दिल्ली- पटाखों पर पाबंदी के बाद भी आतिशबाजी, दिवाली पर दिल्ली,NCR में वायु प्रदूषण बढ़ा, दिल्ली-NCR में वायु प्रदूषण ‘गंभीर’ श्रेणी में, दिल्ली-NCR में एयर क्वालिटी इंडेक्स 1000 पार, दिल्ली NCR में वायु की गुणवत्ता गंभीर स्थिति में, दिल्ली NCR के कई इलाकों में AQI अधिकतम स्तर पर, दिल्ली में पटाखों की बिक्री,भंडारण पर प्रतिबंध था, सरकार ने दिल्ली में बिक्री,भंडारण पर प्रतिबंध लगाया था, दिवाली की रात सारे प्रयास बेनतीजा नजर आए। माननीय सुप्रीम कोर्ट द्वारा पर्यावरण की रक्षा के लिए दी गई व्यवस्था भी हिंदू आस्था के सामने बेनतीजा सिद्ध साबित हुई गौरतलब है कि हिंदुओं का बहुत बड़ा त्यौहार है दीपावली जिसमें पटाखों की और आतिशबाजी की कल्पना के बगैर त्यौहार पूरा नहीं हो सकता

➡️दिल्ली- दिवाली के बाद दिल्ली की हवा बेहद खराब, दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स 999 के चला गया कल देर शाम तक दिल्ली का AQI 382 दर्ज हुआ, सुबह जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम का AQI 952, मंदिर मार्ग 999, जनपथ में 655, पूसा 710, पडपडगंज 886, मेजर ध्यानचंद स्टेडियम 852, ITI जहांगीरपुर 766, RK पुरम 422 AQI दर्ज हुआ। जो कि खतरनाक स्थिति में रहा रहा दिल्ली गैस चैंबर में तब्दील हो चुकी है

➡️उत्तराखंड- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम पहुंचे, केदारनाथ धाम में पूजा अर्चना करने के बाद आदि शंकराचार्य समाधि स्थल का आवरण करेंगे समाधि स्थल पहले ही बनकर तैयार हो चुका है अनावरण के पश्चात 130 करोड़ की परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे, कई परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे

➡️केदारनाथ- प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी केदारनाथ धाम में बहुत चुके हैं प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने केदार धाम में रुद्राभिषेक किया, विधि विधान से भगवान शिव की पूजा की, मंदिर में भगवान केदारनाथ के दर्शन किए।

➡️वाराणसी- पिस्टल चेक करते समय युवक से चली गोली, गर्दन पर गोली लगने से युवक की हुई मौत, दोस्तों के साथ लूट की योजना बना रहा था युवक, नशे में युवक कर रहा था पिस्टल के रेंज चेक, मृतक के 2 दोस्त पिस्टल के साथ हिरासत में, सिगरा थाना क्षेत्र के पिचाशमोचन की घटना।

➡️मथुरा- यमुना एक्सप्रेस वे पर दर्दनाक हादसा, बस और कार की भिड़ंत में 5 लोगों की मौत, 5 लोगों की दर्दनाक मौत,2 की हालत गंभीर, डिवाइडर क्रॉस करके कार में घुसी थी बस, नोहझील इलाके के माइलस्टोन 71 की घटना।

➡️अम्बेडकरनगर- दीपावली की रात दबंगों ने बरपाया कहर, वनराजा समुदाय के लोगों को जमकर पीटा, पिटाई में आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल, पुलिस की लापरवाही से हुआ खूनी संघर्ष, भीटी थाने के मदारभारी गांव का मामला।

➡️रायबरेली- मामूली विवाद में चली ताबड़तोड़ गोलियां, गोली लगने से 2 लोग गंभीर रूप से घायल, सूचना के घंटो बाद पुलिस पहुंची मिल एरिया थाने की पुलिस, पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में कराया भर्ती, मिल एरिया थाने के शक्ति नगर की घटना।

➡️बुलंदशहर- देर रात जूते के गोदाम में लगी आग, आग से लाखों का सामान जलकर ख़ाक, घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू, शाट सर्किट माना जा रहा हादसे का कारण, सिकन्द्राबाद के खत्रीवाड़ा मोहल्ले का मामला।

➡️झांसी- साहू इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में लगी आग, शॉर्ट सर्किट से दुकान में लगी भीषण आग, दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख, प्रेम नगर थाना इलाके की घटना।

➡️पीलीभीत- पुलिस के सामने दो पक्षों में जमकर चले लाठी डंडे, लाठी डंडों से मारपीट में 2 लोग हुए घायल, पटाखों की दुकान की वजह से थी भारी भीड़, बीसलपुर कोतवाली क्षेत्र के डिग्री कॉलेज का मामला——-

www.shekharnews.com आगे की आज की खबरें

➡दिल्ली- देश में 24 घंटे में 12,729 नए कोविड केस, देश में 24 घंटे में कोरोना से 221 मौतें हुई, देश में एक्टिव मरीजों की संख्या 1,48,922, देश में कोरोना से अबतक 459873 मौत हुई।

➡केदारनाथ धाम- केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्यों का लोकार्पण, PM मोदी पुनर्निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया, 400 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण हुआ, कई योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास किया, पीएम मोदी ने बाबा केदार के जयकारे लगाए, पावन पवित्र भूमि पर श्रद्धालुओं को नमस्कार, देश के कोने-कोने से साधु-संत हमसे जुड़े हैं-PM, देश के 12 ज्योर्तिलिंगों में एक साथ पूजा हुई।

➡केदारनाथ धाम- केदारनाथ में पुनर्निर्माण कार्यों का लोकार्पण, PM मोदी पुनर्निर्माण कार्यों का लोकार्पण किया, 400 करोड़ की योजनाओं का लोकार्पण हुआ, कई योजनाओं का लोकार्पण,शिलान्यास किया।

➡लखनऊ- विधायक राकेश सिंह के अनशन का दूसरा दिन, GPO गांधी प्रतिमा स्थल पर आमरण अनशन, अपनी मांगों को लेकर अनशन पर हैं राकेश सिंह, अपने क्षेत्र की 2 सड़कों के निर्माण की है मांग, धरना स्थल पर बड़ी संख्या में समर्थक मौजूद।

➡लखनऊ- MLA राकेश सिंह का आमरण अनशन जारी, राकेश सिंह के आमरण अनशन का तीसरा दिन, जिला प्रशासन की ओर से नहीं कराया चेकअप, सरकार,अधिकारी सुनने को तैयार नहीं है-राकेश, मांगे पूरी होने तक जारी रहेगा अनशन-राकेश, अपने क्षेत्र की 2 सड़कों के निर्माण की है मांग।

➡लखनऊ- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत, जंगल में पेड़ से लटकता मिला शव, आधार कार्ड से मृतक की पहचान हुई, जानकीपुरम थाना क्षेत्र का मामला।

➡उन्नाव- राजभवन के लिए पैदल निकला समाजसेवी, नगर की समस्याओं को लेकर पैदल निकला, सुनवाई न होने पर शीतला प्रसाद ने कदम उठाया, सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट, पुलिस मौके पर पहुंची, पैदल जा रहे समाजसेवी को रोककर सुनी बात, अपने साथ पुलिस गाड़ी में थाने ले गई पुलिस, गंगाघाट की समस्याओं की नहीं हो रही थी सुनवाई।

➡गोंडा- चुनावी रंजिश में लूट की वारदात, दीपावली की रात दबंगों का तांडव, बलहीजोत गांव में दबंगों का तांडव, 2 दर्जन से ऊपर लोग प्रधान के घर चढ़े, 15 लाख की ज्वैलरी, 5 लाख कैश लूटा, खरगूपुर के बलहीजोत गांव का मामला।

➡एटा- दबंग व्यक्ति ने मासूम बच्ची के मारी ईंट, प्रधान पति के पिता पर भी किया हमला, धारदार हथियार से हमले में 3 लोग घायल, दबंग का बंदूक लेकर धमकाने का वीडियो वायरल, थाना बागवाला क्षेत्र के गांव सियपुर की घटना।

➡ललितपुर- में दो पक्षों में खूनी बवाल का मामला, पटाखे फोड़ने को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, बच्चे को पैर में लगी गोली,अस्पताल में भर्ती, 6 नामजद समेत 15 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज, सदर कोतवाली क्षेत्र जेल चौराहा का मामला।

➡बदायूं- मामूली विवाद में व्यक्ति की निर्मम हत्या, दबंगों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतारा, हत्या की वारदात से इलाके में सनसनी, उझानी कोतवाली के चिताकटिया का मामला।

➡बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में युवक का मिला शव, लापता युवक का पेड़ से लटकता मिला शव, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, रामसनेहीघाट में मोहम्मदपुर कीरत का मामला।

➡सुल्तानपुर- तेज रफ्तार कार और बाइक की भिड़ंत, बाइक सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत, बाइक सवार 1 युवक की मौके पर मौत, 2 युवकों ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, अखंड नगर के कलान चौराहे पर हादसा।

➡बुलंदशहर- में 386 पहुंचा एयर क्वालिटी इंडेक्स, कल दोपहर एयर क़्वालिटी इंडेक्स था 334, एयर क्वालिटी इंडेक्स रेड जोन कैटेगरी में पहुंचा, पाबंदी के बाद आतिशबाजी से बिगड़ी हवा की सेहत।

➡नोएडा- पटाखे दगाने को लेकर 2 पक्षों में फायरिंग, मारपीट, फायरिंग में 6 लोग हुए घायल, दुकान के बाहर पटाखा फोड़ने पर की फायरिंग, फेज 3 थाने के गढ़ी चौकण्डी की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेसवे पर रफ्तार का कहर, रफ्तार, धुंध के कारण आपस में टकराई 6 गाड़ियां, 6 घायलों को निजी अस्पताल में कराया भर्ती।

➡गाजियाबाद- दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर हुआ हादसा, अचानक कोहरा आने से कई गाड़ियां भिड़ी, हाइवे के दोनों तरफ कारों की हुई भिड़ंत, मसूरी थाने के दिल्ली-मेरठ हाईवे की घटना।

➡हरदोई- छेड़छाड़ को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, एक घायल को अस्पताल में कराया भर्ती, ग्रामीणों ने पाली रूपापुर मार्ग किया जाम, पाली थाने के निजामपुर भाहपुर की घटना।

➡बरेली- टेंट हाउस गोदाम में आग लगने का मामला, 1 महिला की जलकर मौत,3 फायर कर्मी झुलसे, घर में रखा सिलेंडर फटने से हुआ हादसा, कोतवाली इलाके के गली नाबाबान का मामला।

➡बिजनौर- मामूली बच्चों के विवाद में चले लाठी डंडे, सर में गंभीर चोट लगने से एक की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नगीना देहात का मामला ————
https://shekharnews.com/

बने रहिये दिन भर भारत समाचार के साथ


https://shekharnews.com

बने रहिये दिन भर shekharnews.com समाचारों के साथ

Related Articles

Back to top button