उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:00 बजे की प्रमुख एवं बड़ी खबरें जो देंगी आपको सच्ची और सटीक जानकारी

  • शेखर न्यूज़ पर 1:00 बजे दोपहर की मुख्य- मुख्य ख़बरें….
    *

➡दिल्ली- दिल्ली में हवा की गुणवत्ता बेहद खराब हुई, सुबह का एयर क्वालिटी इंडेक्स 454 दर्ज हुआ, दिल्ली के आंनद विहार में AQI 481 दर्ज हुआ, IGI एयरपोर्ट 431, ITO 464, बवाना 480 AQI, लोधी रोड 409, रोहिणी 482,ध्यानचंद स्टेडियम 448, मंदिर मार्ग 454, वज़ीरपुर 486 AQI दर्ज हुआ।

➡दिल्ली- छत्तीसगढ़ सीएम भूपेश बघेल का दिल्ली दौरा, छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल देर रात दिल्ली पहुंचे, यूपी चुनाव की बैठक में शामिल होंगे भूपेश बघेल, यूपी कांग्रेस चुनाव पर्यवेक्षक भी हैं भूपेश बघेल, बैठक में यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी शामिल होंगी, सोनिया गांधी के आवास पर होगी अहम बैठक।

➡तमिलनाडु- सिवाडि में कानपुर-बेंगलुरु एक्सप्रेस हुई डिरेल, कानपुर-बेंगलुरु एक्सप्रेस 5 कोच पटरी से उतरे, सुबह 3.50 बजे ट्रेन पर आ गिरे बड़े-बड़े पत्थर, कानपुर-बेंगलुरु एक्सप्रेस ट्रेन में सवार थे 2348 यात्री, रेलवे के मुताबिक सभी यात्री सुरक्षित।

➡लखनऊ- 3 आईपीएस अफसरों का हुआ तबादला, IPS संजीव सुमन SP लखीमपुर खीरी बने, अमित आनंद DCP लखनऊ कमिश्नरेट बने, विजय ढुल SP,पुलिस मुख्यालय लखनऊ बने।

➡लखनऊ- सिंगल डोनर प्लेटलेट्स किट का संकट, डेंगू के गंभीर मरीजों की बढ़ी परेशानी, लखनऊ में डेंगू के 1100 मरीज मिल चुके, रोजाना दो दर्जन मरीज आ रहे है सामने।

➡लखनऊ- ट्रामा के कैज्वलटी डिपार्टमेंट के बाहर लगेगी स्क्रीन, अस्पताल में खाली बेडों की जानकारी स्क्रीन पर होगी, ट्रामा सेंटर में रोजाना 500 तक मरीज पहुंचते हैं।

➡गोरखपुर- व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्याकांड का मामला, सीबीआई की टीम जांच के लिए गोरखपुर पहुंची, सीबीआई की 6 सदस्यीय टीम गोरखपुर पहुंची, तत्कालीन 6 पुलिसकर्मियों पर लगा था आरोप, सभी 6 पुलिसकर्मी गिरफ्तार, निलंबित हुए थे, कृष्णा होटल के कमरा नंबर 512 का था मामला।

➡पीलीभीत- आयुष्मान कार्ड में बड़े पैमाने पर फर्जीबाड़ा, शिकायत के बाद फर्जीबाड़े का हुआ खुलासा, आयुष्मान कार्ड निरस्त करने में जुटा विभाग, पात्र कार्ड बनवाने के लिए काट रहे चक्कर, जिले की अलग-अलग तहसीलों का मामला।

➡बागपत- पहलवान संदीप बंजारा हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया, हत्या में प्रयुक्त तमंचा और बाइक बरामद की, 20 हजार के लेनदेन के विवाद में हुई थी हत्या, छपरौली थाना क्षेत्र के बदरखा गांव का मामला।

➡पीलीभीत- जिले भर में धान खरीद में भारी भ्रष्टाचार, सरकारी सेंटरों पर नहीं हो रही धान खरीद, राइस मिलर्स सीधे किसानों से कर रहे खरीद, सरकारी सेंटरों से किसानों को लौटाया जा रहा, जिले के सरकारी सेंट्रो पर धान खरीद का मामला।

➡बागपत- 3 दिन से लापता युवक का शव बरामद हुआ, 2 दोस्तों ने शराब पिलाने के बाद की थी हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने 2 दोस्तों पर दर्ज कराया था मुकदमा, छपरौली के हेवा गांव के जंगल में मिला शव।

➡मैनपुरी- भारत समाचार की खबर का हुआ असर, 29 दुकानदारों के लाइसेंस किए गए निलंबित, जिलाधिकारी के निर्देश पर की गई कार्रवाई, 3 महीने से किसानों को नहीं मिली थी डीएपी, स्टाक ना मिलने पर डीएम ने की कार्रवाई।

➡अलीगढ़- आढ़तियों से 22 लाख की लूट का खुलासा, पुलिस ने 22 लाख की रकम बरामद की, मुनीम,बेटे ने मिलकर घटना को दिया था अंजाम, SSP अलीगढ़ के नेतृत्व में मिली सफलता, पुलिस टीम को 25 हजार ईनाम की घोषणा।

➡बदायूं- 6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, बच्ची को बहला-फुसलाकर ले गया था युवक, मासूम बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है, जिला अस्पताल में चल रहा बच्ची का इलाज, उझानी कोतवाली क्षेत्र के गांव का है मामला।

➡बांदा- SP आवास के सामने दो पक्षों में विवाद, एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर ताना असलहा, राहगीरों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस, पुलिस ने 4 युवकों को किया गिरफ्तार, शहर कोतवाली के एसपी आवास का मामला।

➡लखीमपुर- तिकुनिया इलाके में हिंसा का मामला, SIT में शामिल सदस्यों की संख्या बढ़ाई गई, SIT में अब 9 की जगह 25 सदस्य शामिल, विवेचना में तेजी के लिए संख्या बढ़ाई गई, कई जिलों में पुलिसकर्मी SIT में शामिल।

➡गोरखपुर- राष्ट्रपति के हाथों पुरस्कृत होंगे GDA वीसी, बेहतर कार्य के लिए GDA वीसी होंगे पुरस्कृत, नगर आयुक्त अलीगढ़ रहते कार्य के लिए पुरस्कार, अलीगढ़ को कचरा मुक्त शहर का पुरस्कार मिला था।

➡प्रयागराज- रेप पीड़िता के गवाह को फंसाने का मामला, पीड़िता की तहरीर पर पुलिस कर्मियों पर केस, मामले में अबतक 8 पुलिसकर्मी निलंबित हुए, प्रयागराज के जार्जटाउन थाने में मुकदमा दर्ज।

➡देवरिया- किशोरी के साथ 4 युवकों ने किया गैंगरेप, पिता की तहरीर पर मामले में मुकदमा दर्ज, 4 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, सलेमपुर कोतवाली के एक गांव का मामला।

➡बदायूं- सड़क हादसे में 2 की मौत,एक घायल, हादसे में एक सिपाही समेत 2 की मौत, घायल सिपाही को हायल सेंटर किया रेफर, बिल्सी थाने के निजामपुर के पास की घटना।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ shekharnews.com के साथ
*

Related Articles

Back to top button