WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट…04.03.2022

Shkharnews.com
शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट…

➡बागपत- कचहरी परिसर में महिला ने दिखाई दबंगई, महिला की दबंगई का वीडियो हो रहा वायरल, पार्किंग की पर्ची घटाने को लेकर दबंगई की, दबंग महिला ने वकीलों के साथ की अभद्रता, बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की दी धमकी, वकीलों ने महिला को पकड़कर पुलिस को सौंपा, बागपत कोतवाली के कचहरी परिसर का मामला।

➡कानपुर- लापता किशोर की बरामदगी के लिए सड़क जाम, भवानीपुर से 3 दिन पहले गायब हुआ था किशोर, ग्रामीणों और परिजनों ने GT रोड को जाम किया, महिलाओं ने सड़क पर लेटकर रास्ता किया बंद, जाम लगने से अफरातफरी,2 किमी तक लंबा जाम, चौबेपुर थाना क्षेत्र के भवानीपुर गांव का मामला।

➡कानपुर- जमीनी विवाद में पुलिस ने युवक को फंसाया, 2 भाइयों के बीच चल रहा था जमीनी विवाद, प्लाट पर मौरंग गिट्टी लेकर गया था युवक, जमीन कब्जाने वाला इंस्पेक्टर चकेरी का रिश्तेदार, मुस्लिम युवक पर मंदिर तोड़ने का लगाया आरोप, प्लाट की दीवार इंस्पेक्टर के भतीजे ने गिराई।

➡बुलंदशहर- बुलंदशहर में महिला की हत्या से हड़कंप, महिला की हत्या के बाद शव नाले में फेंका, महिला के पति पर हत्या का आरोप लगा, मृतक महिला का चेहरा ईंट से कुचला गया, घटना की बारीकी से जांच में जुटी पुलिस, ककोड़ थाने के हसनपुर के पास का मामला।

➡बरेली- संदिग्ध हालत में विवाहिता का मिला शव, 6 महीने पहले प्रेम प्रसंग में हुआ था विवाह, बेटी की मौत से परिवार में मचा कोहराम, घटना के बाद ससुराल पक्ष मौके से फरार, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, बरेली के नबाबगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡ललितपुर- राजकीय होम्योपैथिक अस्पताल में लगा ताला, डॉक्टर-कर्मचारियों की मनमानी से लगा ताला, लाखों की दवाएं अस्पताल में होती है एक्सपायर, कोविड के बीच महीनों से बन्द है अस्पताल, बालाबेहट में मरीज परेशान,ग्रामीणों में आक्रोश।

➡बरेली- चौकी में डीजे लगाकर चौकी इंचार्ज ने किया डांस, बेटे की जन्म दिन की पार्टी का वीडियो वायरल, फिल्मी गानों पर जमकर ठुमका लगा रहे दरोगा, शीशगढ़ थाना क्षेत्र के बंजरिया चौकी का मामला।

➡रायबरेली- ईट भट्ठे में तैनात मुंशी की जमकर पिटाई, दबंगों ने ड्यूटी पर तैनात मुंशी को पीटा, गंभीर हालत में जिला अस्पताल हुआ रेफर, ऊंचाहार कोतवाली के बसिया बाग का मामला।

➡बस्ती- सिवान में युवक का शव मिलने से सनसनी, युवक की गला रेतकर की गई निर्मम हत्या, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सोनहा थाना के जोगिया पाठक का मामला।

➡कानपुर- चकेरी पुलिस की गस्त की खुली पोल, शटर तोड़कर लाखों रुपए की शराब चोरी, चोरी के बाद CCTV डीवीआर ले गए चोर।

➡दिल्ली- खीरी हिंसा में आशीष मिश्रा को जमानत मामला, आशीष को मिली जमानत को चुनौती का मामला, सुप्रीम कोर्ट से मामले की जल्द सुनवाई की मांग, सुप्रीम कोर्ट मामले में 11 मार्च को होगी सुनवाई।

➡उन्नाव- व्यक्ति के आत्मदाह के प्रयास में बड़ी कार्रवाई, एसपी ने दारोगा ओपी यादव को निलंबित किया, कल SP ऑफिस में आत्मदाह का किया था प्रयास, दोषी पाए जाने पर दरोगा ओपी यादव निलबिंत।

➡चित्रकूट- संदिग्ध हालत में खेत में बच्चे का शव मिला, कल शाम से लापता बच्चे का खेत में शव मिला, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, परिजनों ने बच्चे की हत्या की आशंका जताई, मानिकपुर थाना क्षेत्र के दराई गांव की घटना।

➡गाजियाबाद- घर के बाहर खड़ी कार हुई चोरी, चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद, कविनगर के गोविंदपुरम की घटना।

➡चंदौली- सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा, हर जनपद में मेडिकल कॉलेज बनाया जा रहा-CM, हर जनपद में बिजली मिल रही है- सीएम योगी,आज बिजली का कोई जाति-मजहब नहीं है-सीएम, फ्री वैक्सीन, फ्री राशन, फ्री इलाज मिल रहा-CM

➡मथुरा- मथुरा में खनन माफियाओं के हौसले बुलंद, दारोगा पर फायरिंग करने का किया प्रयास, खनन कर ले जाए जा रहे थे ट्रैक्टर ट्रॉली, ट्रैक्टर रोकने पर फायरिंग,दरोगा घायल हुए, 8 लोगों पर मुकदमा दर्ज, 3 की गिरफ्तारी, मथुरा के थाना नोहझील क्षेत्र की घटना

➡हाथरस- कोतवाली चंदपा क्षेत्र के एनएच 93 पर टैंपो से गिरकर युवक गंभीर घायल, राहगीरों ने आनन-फानन में अस्पताल में कराया भर्ती

➡रायबरेली- यूक्रेन में फंसे मेडिकल की 2 छात्र, 2 छात्राएं देर रात पहुंचे रायबरेली

➡ग्रेटर नोएडा- विवाहिता ने जेठ पर लगाया रेप का आरोप, शादी से दूसरी बार ससुराल आई थी विवाहिता, पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा, ग्रेटर नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र की घटना


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button