WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेशकानपुरगाज़ियाबाददेश-विदेशनोएडाबलरामपुरबाराबंकीबुलंदशहरलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 8:30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…01.01.2022..

  • शेखर न्यूज़ परिवार की ओर से आप सभी पाठकों शुभचिंतकों मित्रों देशवासियों को नव वर्ष मंगलमय हो आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं-2022*

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी का रामपुर दौरा आज, दोपहर 2.30 बजे रामपुर पहुंचेंगे सीएम, 95 करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास, 25 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण-शिलान्यास, बिलासपुर तहसील मिलक रामपुर में कार्यक्रम।

➡लखनऊ- किसान सम्मान निधि का आज होगा वितरण, 10 करोड़ किसानों को मिलेगी 10वीं किश्त, पीएम मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से करेंगे ट्रांसफर, 20 हजार करोड़ की धनराशि की जाएगी ट्रांसफर, CM योगी भी वर्चुअली कार्यक्रम में होंगे शामिल।

➡लखनऊ- यूपी में 8 आईपीएस अफसरों के तबादले, रामकुमार एडीजी वाराणसी जोन बने, बृज भूषण एडीजी लखनऊ जोन बने, अनिवाश चंद्र डीजी फायर सर्विस उप्र बने, एस.एन.साबत डीजी फायर कारपोरेशन बनाए गए, सुभाष चंद्र एडीजी साइबर क्राइम बनाए गए, राजकुमार एडीजी बरेली जोन बनाए गए, आनंद कुमार डीजी कारागार प्रसाशन एवं सुधार विभाग, अजय आनंद एडीजी पीएसी एवं एडीजी कार्मिक बने।

➡लखनऊ- लखनऊ में 11बजे से पहले लोगों को घर जाने की नसीहत, 11बजते ही पुलिस हुई सख्त, नशेड़ियों पर भांजी लाठियां, सम्मिट बिल्डिंग के बाहर हुड़दंगियों को पुलिस ने खदेड़ा, पुलिस मॉल से लेकर पार्टी वाले स्थानों पर हुई अलर्ट।

➡झांसी- नए साल में कोरोना का डर पड़ा फीका, पुलिस ने पार्टी मनाकर लौट रहे लोगों को रोका, बिना मास्क लगाए लोगों का काटा चालान, पुलिस रेत रात चौराहों पर रही मुस्तैद।

➡इटावा- पुरानी रंजिश में दबंगों ने की लोगों की पिटाई, मारपीट में एक पक्ष के 6 लोग घायल, मारपीट में दबंगों ने फायरिंग भी की, पीड़ितों ने पुलिस पर लगाया लापरवाही का आरोप, इकदिल के रामनगर नावली गांव का मामला।

➡लखीमपुर- 3 छात्राओं के लापता होने का मामला, पुलिस ने तीनों छात्राओं को किया बरामद, दिल्ली के शीलमपुर रेलवे स्टेशन से बरामद, पुलिस छात्राओं के साथ मोहम्मदी के लिए रवाना, परिजनों से नाराज होकर घर छोड़ी थी छात्राएं, पुलिस टीम को किया जाएगा पुरस्कृत-एसपी

➡कन्नौज- इत्र कारोबारी फौजान मलिक के घर आईटी रेड का मामला, इत्र कारोबारी के घर आईटी की दो और टीमें पहुंची, आईटी टीम के 15 सदस्य घर के अंदर मौजूद, इत्र कारोबारी के घर आईटी टीम की कार्रवाई जारी।

➡वाराणसी- नए साल के जश्न के बीच दुकानदारों पर पथराव, नशे की हालत में अराजकतत्वों ने किया पथराव, अराजकतत्वों ने फूल बेचने वालों पर किया पथराव, पुलिस मौके पर पहुंकर मामले को करवाया शांत, काशी विद्यापीठ के छात्रों पर लगा आरोप, काशी विद्यापीठ के गेट नम्बर 3 का मामला।

➡हाथरस- ट्रेन की चपेट में आई कार के उड़े परचक्के, कार सवार एक की मौत, दूसरा गंभीर घायल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, हाथरस के तालाब चौराहे रेलवे फाटक की घटना।

➡लखीमपुर- दबंग ने नए साल के मौके पर मारी गोली, गाड़ी खड़ी करने के विवाद में युवक को मारी गोली, घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती, कार सवार दोनों आरोपी मौके से हुए फरार, लखीमपुर के हिदायतनगर का मामला।

➡रायबरेली- एम्स की महिला डॉक्टर निकली कोरोना पॉजिटिव, एम्स के दंत रोग विभाग में तैनात हैं महिला डॉक्टर, महाराष्ट्र से लौटी हैं कोरोना संक्रमित महिला डॉक्टर।

➡जौनपुर- बीजेपी की जन विश्वास यात्रा का तीसरा दिन, मछलीशहर से रवना होगी जन विश्वास यात्रा, मुंगराबादशाहपुर के लिए रवाना होगी यात्रा, जगह-जगह होगा यात्रा का भव्य स्वागत।

➡कटरा- नए साल पर वैष्णों देवी मंदिर में मची भगदड़, भगदड़ में 10 श्रद्धालुओं की मौत,कई घायल, कई घायल श्रद्धालुओं को अस्पताल में कराया गया भर्ती, नए साल के मौके पर भारी भीड़ की वजह से मची भगदड़, घटना स्थल पर राहत और बचाव कार्य जारी, भगदड़ की वजह से वैष्णों देवी यात्रा रोकी गई, वैष्णों देवी घटना पर पीएम मोदी का ट्वीट, पीएम ने मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना जताई।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो आपको रखे हरदम अपडेट

Related Articles

Back to top button