उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें…….. 17.04.2022

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 8.00 बजे की बड़ी एवं प्रमुख खबरें……..17.04.2022

➡लखनऊ- डॉ शकुंतला मिश्रा यूनिवर्सिटी में भर्ती का मामला, यूनिवर्सिटी में भर्ती का मामला पहुंचा हाईकोर्ट , भर्तियों में दिव्यांगों को कोटा न देने पर जवाब तलाब, 2020-2021 में प्रोफेसरों की 107 भर्तियों का मामला, भर्तियों में दिव्यांगों को आरक्षण न देने पर जवाब तलब, कार्यपरिषद की बैठक में सुधार करेंगे-यूनिवर्सिटी, कोर्ट ने कार्यपरिषद की कार्यवाही की रिपोर्ट तलब की

➡लखनऊ- सुभासपा की प्रदेश स्तरीय बैठक 18 को अप्रैल को, ओमप्रकाश राजभर पदाधिकारियों के साथ करेंगे बैठक, प्रदेश के सभी पदाधिकारियों को बैठक में बुलाया गया, चारबाग स्थित रविंद्रालय में सुबह 11 बजे होगी बैठक, 2022 के चुनाव की समीक्षा करेगी सुभासपा, .बैठक में 2024 की तैयारियों को लेकर होगी चर्चा

➡लखनऊ- दिल्ली में बवाल के बाद लखनऊ में अलर्ट , दिल्ली हिंसा के बाद लखनऊ में अलर्ट, कमिश्नर डीके ठाकुर ने किया पैदल गश्त , कमिश्नर ने संवेदनशील इलाकों में किया भ्रमण, पुराने लखनऊ इलाके में किया पैदल गश्त.

➡लखनऊ- पुलिया के नीचे खाली पड़े जंगल में लगी आग, कूड़ा होने के चलते आग ने लिया विकराल रूप, दमकल की दो गाड़ियां आग बुझाने में जुटी, .इंदिरानगर क्षेत्र के खुरर्मनगर चौराहे की घटना.

➡कानपुर- सड़क किनारे खड़े ट्रक में लगी आगखाली ट्रक में आग लगने से मचा हड़कंप, आग को काबू करने का कर रहे प्रयास, .चकेरी के गल्ला गोदाम जाजमऊ की घटना.

➡हरदोई- दिल्ली में हुई हिंसा को लेकर हरदोई में अलर्ट, हरदोई पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा का जायजा लिया, पुलिस बल के साथ सड़कों पर किया पैदल मार्च.

➡फतेहपुर-,दिल्ली हिंसा को लेकर फतेहपुर में पुलिस अलर्ट,रात में पुलिस प्रशासन ने किया पैदल मार्च,हरिहरगंज समेत इलाकों में किया पैदल मार्च.

➡कानपुर- दिल्ली हिंसा के बाद कानपुर प्रशासन हाई अलर्ट, जॉइंट कमिश्नर ने फोर्स के साथ किया पैदल मार्च, कल होने वाले रामोत्सव में सुरक्षा के कड़े इंतजाम.

➡मेरठ – खेत में बिजली का पोल लगाने पर विवाद , दो पक्षों में जमकर चली ताबड़तोड़ गोलियां, एक की गोली मारकर हत्या,3 लोग घायल , सरधना क्षेत्र के छबडिया गांव की घटना.

➡हरदोई – कुख्यात चेन स्नेचर की पुलिस के साथ मुठभेड़, जवाबी फायरिंग में 2 बदमाशों को लगी गोली, पुलिस ने अवैध असलहे,कारतूस किया बरामद , दोनों बदमाशों को चिकित्सालय में कराया भर्ती, 13 अप्रैल को, महिला के साथ की थी चेन स्नेचिंग, शहर कोतवाली क्षेत्र के मझरेहटा गांव में मुठभेड़

➡बुलंदशहर- रोड किनारे पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, युवक की गोली मारकर हत्या की आशंका, खुर्जा नगर के केडीए कार्यालय के पास की घटना.

➡दिल्ली- जेपी नड्डा से मिले अभिनेता अनुपम खेर, जेपी नड्डा के आवास पर दोनों की हुई मुलाकात.

➡दिल्ली- दिल्ली बीजेपी युवा मोर्चा के आईटी प्रमुख की शिकायत, आप के विधायक आतिशी,राघव चड्ढा के खिलाफ शिकायत, बीजेपी कार्यकर्ताओं पर अभद्र टिप्पणी करने का आरोप, दिल्ली के नॉर्थ एवेन्यू पुलिस उपायुक्त से की शिकायत.

➡दिल्ली- दिल्ली हिंसा पर बोले सांसद गौतम गंभीर, घटना दिल्ली के कल्चर के खिलाफ है-सांसद , मेरी सभी के अपील,शांति बनाएं रखें-सांसद , जहांगीरपुरी हिंसा पर बोले सांसद गौतम गंभीर.

➡दिल्ली-भारतीय पुरातत्व सर्वेक्षण विभाग ने लिया, फैसलाफिरोज शाह कोटला कोर्ट में नमाजियों के लिए टिकट, नमाज पढ़ने वालों के लिए 25 रुपये का लगाया टिकट, क्योंकि कोटला फोर्ट एक ऐतिहासिक इमारत है- ASI, इसके रखरखाव की जिम्मेदारी भी उसी के पास है- ASI, इससे पहले काफी संख्या में लोग आते थे- ASI, ‘भीड़ की वजह से मुश्किलों का सामना करना पड़ता था’

➡दिल्ली- दिल्ली के जहांगीरपुरी में हुए हिंसा का मामला, विहिप के केंद्रीय संयुक्त महामंत्री सुरेंद्र जैन का बयान, छानबीन बाद में पहले दंड मिलना चाहिए-सुरेंद्र.


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट*

Related Articles

Back to top button