अंतरराष्ट्रीयउत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 7.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें……… 01.04.2022

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 7.00 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें……… 01.04.2022

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, 10.40 बजे सैनिक स्कूल सरोजनीनगर पहुंचेंगे, परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में वर्चुअली जुड़ेंगे CM, 12 बजे प्रधान,वार्ड सदस्यों के साथ वर्चुअल संवाद, 2 बजे अयोध्या के लिए रवाना होंगे सीएम योगी, रामजन्मभूमि, हनुमानगढ़ी के दर्शन पूजन करेंगे, अयोध्या मंडल की समीक्षा बैठक करेंगे सीएम योगी, बलरामपुर में रात्रि विश्राम करेंगे सीएम योगी, 2 अप्रैल को सिद्धार्थनगर सीएम का कार्यक्रम, संचारी रोग नियंत्रण अभियान की शुरुआत करेंगे।

➡लखनऊ- ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का बड़ा फैसला, बिजली उपभोक्ताओं के समस्याओं का निस्तारण जल्द, समस्याओं की सुनवाई के लिए बनेंगे कमान्ड और कंट्रोल रूम, ऊर्जा शक्ति व्यवस्था के तहत होगा त्वरित समाधान-ए.के शर्मा, उपभोक्ता फोन करके दर्ज करा सकेंगे शिकायत-ए.के शर्मा।

➡लखनऊ- नशे में बस चला रहे ड्राइवर के खिलाफ हंगामा, हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बची बस, चारबाग से प्रतापगढ़ जा रही थी रोडवेज बस, मोहनलालगंज कोतवाली के बाहर रुकवाई बस, पुलिस ने मामले का नहीं लिया संज्ञान।

➡लखनऊ- गैस पाइप लाइन लीक होने से मचा हड़कंप, सूचना के बाद मौके पर पहुंचे दमकल कर्मी, लखनऊ के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र का मामला।

➡आगरा – NCB प. बंगाल और लखनऊ की टीम ने की कार्रवाई, एनसीबी की टीम ने आगरा में की बड़ी कार्रवाई, नमनदीप को जयपुर हाउस से किया गिरफ्तार, 25 हजार लीटर ड्रग्स के मामले में फरार था आरोपी, NCB प. बंगाल की टीम नमनदीप को लेकर हुई रवाना।

➡कानपुर- जलकल महाप्रबंधक के आवास पर CBI का छापा-सूत्र, जीएम नीरज गौड़ के घर CBI की छापेमारी-सूत्र, लगभग 30 करोड़ के घोटाले में हुई छापेमारी-सूत्र , मौके पर अधिकारी और भारी पुलिस बल तैनातॉ, स्वरूप नगर थाने के बेनाझाबर में है जीएम आवास।

➡रायबरेली- सिपाही पर शादी का झांसा देकर रेप करने का आरोप, वाराणसी के लंका थाने में तैनात है सिपाही रामशंकर, शिकायत के बाद भी पुलिस ने नहीं की कोई कार्रवाई, क्षुब्ध होकर पीड़िता युवती ने खाया जहरीला पदार्थ- पीड़िता युवती को लखनऊ के लिए किया गया रेफर, रायबरेली के लालगंज कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡वाराणसी – पुलिस ने 6 लुटेरों को किया गिरफ्तार, व्यापारी से 8 लाख लूट कांड में थे आरोपी, ईरानी गैंग के नाम से जाना जाता है गिरोह, मास्टर माइंड अबू हैदर भोपाल का है निवासी, लूटकांड में प्रयुक्त कार और 2 बाइक बरामद, कब्जे से लूट के सवा सात लाख रुपए भी बरामद।

➡नोएडा – पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में 2 बदमाशों को लगी गोली,. बदमाशों को अस्पताल में कराया भर्ती, आरोपियों से 2 तमंचे,कारतूस,बाइक बरामद, फेज़ 2 पुलिस की गंदे नाले के पास हुई मुठभेड़।

➡बांदा – मुख्तार अंसारी के पेशी की खबर के लीक होने का मामला, मामले में महानिदेशक कारागार ने दिए जांच के आदेश, महानिदेशक कारागार ने DIG जेल प्रयागराज को सौंपी जांच, एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट सौंपेगे DIG जेल प्रयागराज, DIG जेल प्रयागराज पहुंचे मंडल कारागार,जांच शुरु, बांदा के मंडल कारागार का मामला।

➡दिल्ली- पीएम का ‘परीक्षा पर चर्चा’ कार्यक्रम आज, तालकटोरा स्टेडियम में ‘परीक्षा पर चर्चा’ , 15.7 लाख छात्र ने रजिस्ट्रेशन कराया है, 11 बजे से पीएम मोदी का संबोधन होगा, पीएम मोदी छात्रों से 20 सवाल भी लेंगे, 6-12वीं तक के छात्रों ने रजिस्ट्रेशन कराया।

➡दिल्ली- नेपाल के प्रधानमंत्री आज बीजेपी मुख्यालय जा सकते , PM शेर बहादुर देउबा बीजेपी मुख्यालय जा सकते हैं, बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात होगी, नेपाल PM शेर बहादुर देउबा की नड्डा से होगी मुलाकात।

➡दिल्ली- मुख्यमंत्री केजरीवाल से मिलेंगे एमके स्टालिन, आज केजरीवाल से मिलेंगे CM एमके स्टालिन, तमिलनाडु के मुख्यमंत्री हैं एमके स्टालिन , सरकारी स्कूल,मोहल्ला क्लीनिक का दौरा करेंगे, केजरीवाल के साथ स्कूल-क्लीनिक देखेंगे स्टालिन।

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button