WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तराखण्डकानपूरगाज़ियाबादगोवाजम्मू-कश्मीरझारखंडनोएडापंजाबप्रयागराजबिहारमध्य प्रदेशराजस्थानराष्ट्रीयसुल्तानपुरहरियाणा
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज शाम 7:30 बजे की प्रमुख खबरें जो आपको कर दें दिनभर के लिए अपडेट दिनांक 05.01.2022

➡लखनऊ- भाजपा की प्रदेश चुनाव समिति घोषित, बीजेपी की 24 सदस्यीय चुनाव कमेटी, चुनाव समिति में सीएम योगी आदित्यनाथ, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्रदेव सिंह भी कमेटी में, दोनों डिप्टी सीएम भी चुनाव कमेटी में शामिल, प्रदेश महामंत्री सुनील बंसल भी चुनाव कमेटी में, बृजेश पाठक भी चुनाव कमेटी में शामिल किए गए।

➡लखनऊ- यूपी में 7 चिकित्साधिकारियों के ट्रांसफर, डॉ सुधाकर प्रसाद पांडेय सीएमओ महोबा बने, डॉ प्रदीप वार्ष्णेय सीएमओ बदायूं बनाए गए, डॉ सत्यपाल सिंह सीएमओ रामपुर बनाए गए, डॉ नीरज कुमार पांडेय सीएमओ बलिया बने, डॉ नेम सिंह CMO सोनभद्र के पद से हटाए गए, वरिष्ठ परामर्शदाता जिला अस्पताल भदोही बने, डॉ रमेश सिंह सीएमओ सोनभद्र बनाए गए।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का बयान, पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक की गई- सीएम, पंजाब सरकार देश की जनता से माफी मांगे-CM, कांग्रेस की साजिशें सफल नहीं होंगी- सीएम योगी, पीएम मोदी की सुरक्षा में गंभीर चूक हुई-CM, कांग्रेस की साजिश कभी सफल नहीं होगी-CM, ‘देश के PM की सुरक्षा से खिलवाड़ किया गया’

➡लखनऊ- 57 वर्षीय प्रॉपर्टी डीलर अचानक हुआ लापता, प्लॉट दिखाने फैजाबाद के लिए निकला था यासीन, 2 दिन से फोन बंद, नहीं लग रहा कोई सुराग, मड़ियांव पुलिस ने अभी गुमशुदगी दर्ज नहीं की, पत्नी और बच्चों का घर पर रो-रोकर बुरा हाल।

➡लखनऊ- विदेशी करेंसी के नाम पर ठगी करने वाले अरेस्ट, बांग्लादेशी मामून शेख और सुनील की गिरफ्तारी, जनपद आगरा से यूपी एसटीएफ ने की गिरफ्तारी, दोनों के पास से सऊदी अरब की करेंसी बरामद हुई, कलर प्रिंटर और 3100 नकली रियाल भी बरामद।

➡लखनऊ- निर्वाचक नामावलियों का किया गया अंतिम प्रकाशन, कैसरबाग में नारी शिक्षा निकेतन कॉलेज पहुंचे डीएम, विधानसभा चुनाव में 38 लाख 4 हजार 114 मतदाता, लखनऊ जिले में बनाए गए कुल 1526 मतदान केंद्र।

➡लखनऊ- उत्तर प्रदेश में कोरोना की रफ्तार दोगुनी हुई, 24 घंटे में 2038 नए कोरोना मरीज मिले, 4 जनवरी को 992 नए कोरोना मरीज मिले थे, प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीज 5158 पहुंचे।

➡लखनऊ- DCP उत्तरी सर्विलांस टीम को 40 मोबाइल बरामद, 6 लाख रुपए कीमत के खोए,चोरी फोन बरामद हुए, फोन स्वामियों के डीसीपी उत्तरी ने फोन लौटाया।

➡अयोध्या- मामूली विवाद में दिलासीगंज घाट पर मारपीट, पिता के दाह संस्कार को आए युवकों ने की मारपीट, मुर्दा जलाने वालों को लात-घूंसों,बेल्ट से पीटा गया, एक व्यक्ति का सिर फटा, फायरिंग का भी आरोप, घाट के लोगों ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई, थाना गोसाईगंज क्षेत्र के दिलासीगंज घाट का मामला।

➡ललितपुर- ब्लैकमेलिंग से तंग होकर आत्महत्या का प्रयास, युवती की ब्लैकमेलिंग से तंग था युवक, गम्भीर हालत में युवक झांसी मेडिकल रेफर, सुसाइट नॉट लिखकर उठाया आत्महत्या का कदम, परिजनों ने युवती पर लगाये गम्भीर आरोप, सदर कोतवाली के जामा मस्जिद का मामला।

➡मुरादाबाद- दहेज के लिए विवाहिता को जलाने की कोशिश, सास ससुर, पति और ननद पर लगाया आरोप, सूचना पर डायल 112 की टीम पहुंची मौके पर, घायल महिला को कराया जिला अस्पताल में भर्ती, थाना भोजपुर क्षेत्र के गांव अकबरपुर का मामला।

➡मुरादाबाद- ओमीक्रोम की दस्तक से स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप, 170 कोविड मरीजों में 4 मरीजों में ओमिक्रॉन की पुष्टि, सोशल डिस्टेंस,सेनेटाइजर, मास्क लगाने की अपील की, सीएमओ डॉ.एमसी गर्ग मुरादाबाद ने दी जानकारी।

➡वाराणसी- हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं की गुंडई, आपसी कहासुनी में दुकानदार को जमकर पीटा, सड़क पर जमकर कार्यकर्ताओं ने काटा हंगामा, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल, वाराणसी के चौक थाना क्षेत्र का मामला।

➡फर्रुखाबाद- सपा नेता तारिक सेठ पर GST छापेमारी जारी, फ्लोर मिल पर जीएसटी की छापेमारी जारी, बड़े पैमाने पर कैश की सूचना पर छापेमारी- सूत्र, GST अधिकारी कागजो की कर रहे छानबीन, अगले 24 घंटे तक जारी रहेगी GST छापेमारी, कमालगंज थाने के फ्लोर मिल का मामला।

➡प्रयागराज- केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने दी बड़ी सौगात, राम वन गमन मार्ग का किया गया शिलान्यास, 251 किलोमीटर लम्बा बनेगा राम वन गमन मार्ग, 3 घंटे में अयोध्या से चित्रकूट की दूरी होगी तय,श्रृंगवेरपुर धाम में जनता से गडकरी ने की अपील, 2022 में एक बार फिर से डबल इंजन लगा दीजिए, अयोध्या से रामेश्वरम तक भी बनेगी सड़क-गडकरी।

➡सुल्तानपुर- गांव में नाली निर्माण को लेकर हुआ विवाद, अराजक तत्वों ने 3 ग्रामीणों को जमकर पीटा, 2 घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज, धंमौर थाना क्षेत्र के बहरौली गांव की घटना।

➡आगरा- भाजपा के संगठन, ब्रज के पदाधिकारियों की मीटिंग, बीजेपी संगठन मंत्री सुनील बंसल बैठक में मौजूद, यूपी सहचुनाव प्रभारी अर्जुन राम मेघवाल भी मौजूद, ब्रज क्षेत्र अध्यक्ष रजनीकांत माहेश्वरी भी रहे मौजूद।

➡आगरा- STF आगरा की यूनिट को मिली बड़ी सफलता, 2 शातिर ठगों को एसटीएफ ने किया अरेस्ट, अभियुक्तों के पास से नकली करेंसी बरामद, दोनों ही अभियुक्त बांग्लादेश के है रहने वाले, आगरा के थाना सदर इलाके से हुई गिरफ्तारी।

➡प्रयागराज- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान, प्रयागराज में सड़कों, पुलों का विकास हुआ है-केशव, श्रृंगवेरपुर धाम में फोरलेन का गंगा पुल बनेगा-केशव, बीजेपी सरकार में लगातार विकास हो रहा है-केशव, प्रयागराज में इनर रिंग रोड बनेगी- केशव मौर्य, प्रयागराज के विभिन्न गंगा घाटों का निर्माण हुआ।

➡पीलीभीत- बीजेपी MLA रामसरन वर्मा की तबीयत बिगड़ी, समर्थकों ने निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया, 9 मांगों को लेकर धरने पर बैठे थे भाजपा MLA, जिला अस्पताल के विधायक का चल रहा इलाज, बीसलपुर से भाजपा विधायक है राम सरन वर्मा।

➡अमेठी- समाजसेवी राजेश मसाला का सराहनीय कार्य, जौनपुर की छात्रा को एडमिशन के लिए दी मदद, एडमिशन के लिए राजेश अग्रहरि ने किया भुगतान, IIT में एडमिशन न होने से परेशान था परिवार, पीड़ित परिवार ने राजेश अग्रहरि से मांगी थी मदद।

➡चन्दौली- युवती ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ससुराल पक्ष मौके से हुआ फरार, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, चकिया कोतवाली के मलहर गांव की घटना।

➡नोएडा- चुनाव और बढ़ते कोविड को लेकर DM की प्रेसवार्ता, कल से जिम,स्विमिंग पुल 14 जनवरी तक बंद, कम्पनियों को कोविड हेल्प डेस्क बनवाना जरूरी, नाइट कर्फ्यू अब रात 10बजे से सुबह 6 बजे तक।

➡आगरा- केंद्रीय मंत्री एसपी सिंह कोरोना पॉजिटिव, SP सिंह बघेल ने खुद को किया होम आइसोलेट, जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या हुई 177।

➡झांसी- पत्नी ने देवर के साथ मिलकर पति की कराई थी हत्या, पत्नी ने प्रेमी देवर के साथ मिलकर रचा था षड्यंत्र, पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर जेल भेजा, झांसी के तोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का बयान, पंजाब सरकार ने पीएम की सुरक्षा में चूक की–स्मृति, पंजाब सरकार ने दायित्व नहीं निभाया– स्मृति, पीएम की सुरक्षा में लापरवाही हुई– स्मृति ईरानी, अराजक तत्वों को संरक्षित किया गया है-ईरानी, क्यों सड़क पर अराजक तत्वों को आने दिया-ईरानी, कांग्रेस के नेता खुशी से फूले नहीं समा रहे है-ईरानी, ‘PM के रूट की जानकारी प्रदर्शनकारियों को कैसे मिली’, नरेंद्र मोदी जनता के आशीर्वाद से पीएम बने-ईरानी, उनको इस तरह ध्वस्त करने की साजिश क्यों-ईरानी, पीएम को ध्वस्त करना है तो चुनाव में करें-ईरानी।

➡दिल्ली- न्यूज एजेंसी ANI के हवाले से खबर, बठिंडा एयरपोर्ट पर पीएम ने अफसरों से कहा, अपने CM को धन्यवाद कहना कि मैं जिंदा लौट आया- PM, बठिंडा एयरपोर्ट तक जिंदा लौट आया इसलिए धन्यवाद-PM, सुरक्षा में चूक के चलते PM की फिरोजपुर रैली रद्द, हुसैनीवाला में पीएम के काफिले को रुकना पड़ा था, प्रदर्शनकारियों ने रास्तों को जाम किया था, गृह मंत्रालय ने मामले पर पंजाब सरकार से रिपोर्ट मांगी।

➡दिल्ली – दिल्ली में 24 घंटे में 10 हजार से ज्यादा कोविड केस, दिल्ली में कोरोना के एक्टिव मरीज 23 हजार के पार, दिल्ली में 24 घंटे में 10665 नए कोरोना केस मिले, दिल्ली में 24 घंटे में कोरोना से 8 मरीजों की मौत।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button