उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज शाम 5:00 बजे की प्रमुख बड़ी0खबरें

  • शेखर न्यूज़ न्यूज़ पर शाम 5:00 बजे की प्रमुख एवं बड़ी ख़बरें….*

➡दिल्ली- केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का बयान, कैबिनेट ने अन्न योजना को बढ़ाने को मंजूरी दी, गरीब कल्याण अन्न योजना मार्च 2022 तक बढ़ी, गरीब कल्याण अन्न योजना 4 महीने के लिए बढ़ी, 541 लाख मिट्रिक टन खाद्यान अबतक दिया-मंत्री, तीनों कृषि कानूनों की वापसी के प्रस्ताव का मंजूरी, कैबिनेट ने कानून वापसी के प्रस्ताव को मंजूरी दी, संसद के शीतकालीन सत्र में पेश किया जाएगा बिल, कृषि कानूनों की वापसी का बिल पेश किया जाएगा, हमने कानून वापसी की औपचारिकता पूरी कर ली, कृषि कानूनों पर संसद में बाकी की प्रक्रिया होगी।

➡लखनऊ-
सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने ट्वीट किया,
ट्वीट कर अखिलेश यादव ने बड़ा एलान किया,
शहीद किसानों के आश्रितों को 25 लाख की मदद,
सरकार बनने पर शहादत सम्मान राशि दी जाएगी
,किसान आंदोलन के शहीदों को सम्मान मिलेगा-अखिलेश
,किसान का जीवन अनमोल होता है- अखिलेश यादव।

➡लखनऊ- अपना दल की कृष्णा पटेल का बयान,अखिलेश यादव से मुलाकात हुई– कृष्णा पटेल,हम लोगों का गठबंधन हो गया है– कृष्णा पटेल,जल्द ही हम संयुक्त मंच पर दिखेंगे- कृष्णा पटेल,सीटों को लेकर अभी कोई बात नहीं हुई- कृष्णा पटेल,समाजवादी पार्टी के साथ हमारा गठबंधन- कृष्णा पटेल।

➡लखनऊ- अखिलेश यादव और कृष्णा पटेल की मुलाकात,अपना दल कृष्णा पटेल गुट गठबंधन करेगा,समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन तय,गठबंधन की सीटों की घोषणा बाद में होगी,अखिलेश यादव ने संजय सिंह,कृष्णा पटेल से भेंट की,समाजवादी खेमे में हलचल बहुत तेज है।

➡लखनऊ- 25 हजार का इनामी हारिश खान गिरफ्तार,अबू सलेम,जफर सुपारी का करीबी हारिश अरेस्ट,मुंबई बम ब्लास्ट के मास्टरमाइंड का करीबी अरेस्ट,अबू सलेम,जफर सुपारी का पैसा NCR में इंवेस्ट किया था,डॉन के नाम पर अवैध वसूली करता था हारिश खान,STF ने नोएडा पुलिस के साथ मिलकर किया अरेस्ट,नोएडा के सेक्टर 20 से हारिश खान गिरफ्तार हुआ।

➡ललितपुर- राशन की दुकान पर कोटेदार की पिटाई, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, घटतौली, कालाबाजारी से नाराज ग्रामीणों ने पीटा, ग्रामीणों ने SDM से की मामले की शिकायत, मड़ावरा के सौरई गांव का मामला। लखनऊ- जौनपुर, वाराणसी में बसपा का महिला सम्मेलन, महिला सम्मेलन को संबोधित करेंगी कल्पना मिश्रा, सांसद सतीश चंद्र मिश्र की पत्नी हैं कल्पना मिश्रा, कल दोपहर 3 बजे से जौनपुर में महिला सम्मेलन, 26 नवंबर को वाराणसी में बसपा का महिला सम्मेलन।

➡लखनऊ- लखनऊ प्राणि उद्यान में पेंटिंग प्रतियोगिता,लोक गायिका मालिनी अवस्थी कार्यक्रम में शामिल,शताब्दी समारोह के मौके पर कई कार्यक्रम,मालिनी ने एक साल के लिए मंगल भालू को एडॉप्ट किया।

➡लखनऊ- जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह का कार्यक्रम,मलिहाबाद में विधानसभा सम्मेलन को संबोधित किया,मंत्री महेंद्र सिंह ने सम्मेलन को संबोधित किया।

➡लखनऊ- डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का ट्वीट,शाम 7 बजे जनता से संवाद करेंगे केशव,भाजपा के फेसबुक पेज से लाइव रहेंगे केशव।

➡प्रयागराज- हाथरस में युवती के साथ गैंगरेप मामला, दंगा फैलाने के आरोपी को मिली राहत, आरोपी अतीक उर रहमान को मिली राहत, अतीक को इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया, मथुरा जेल से आज सुबह एम्स भेजा गया, HC ने सरकार से उचित फैसला लेने को कहा था, डॉक्टरों की रिपोर्ट के आधार पर फैसला लेने को कहा था, हाईकोर्ट में कल फिर होगी इस मामले की सुनवाई।

➡वाराणासी- लापरवाही की भेंट चढ़ा गंगा सफाई अभियान ,अस्सी नाले का गंदा पानी गंगा में जा रहा,पाइप लाइन बिछाने में लापरवाही,कई घरों में दरार,दरार के चलते लोग पलायन करने को मजबूर,गंगा प्रदूषण के खिलाफ पंप हाउस पर दे रहे धरना,बीएचयू आईआईटी की टीम ने किया मुआयना,विरोध के बाद सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट हुआ बंद।

➡गोरखपुर- गोरखपुर STF और शाहपुर पुलिस को सफलता, भर्ती परीक्षा में धांधली करने वाले 5 अरेस्ट, 15 लाख में दारोगा बनाने का लिया था ठेका, कब्जे से 5 लाख कैश,दो कार पुलिस ने की बरामद, 10 लैपटॉप, 33 CPU और 3 मॉनिटर भी बरामद, शाहपुर क्षेत्र से अभियुक्तों की हुई गिरफ्तारी।

➡नोएडा- डी कम्पनी डॉन अबू सलेम का साथी अरेस्ट, नोएडा STF ने साथी को किया गिरफ्तार, हरीश खान नाम के सदस्य को किया अरेस्ट, हरीश खान पर 25 हजार का था इनाम, अबू सलेम का पैसा NCR में करता था इन्वेस्ट, व्यापारी से 1.80 करोड़ के विवाद में मारी थी गोली, सेक्टर 20 पुलिस,नोएडा STF ने किया गिरफ्तार।

➡कानपुर देहात- फौजी ने शराब पीकर साथियों के साथ किया हंगामा, चश्मे की दुकान में साथियों के साथ की तोड़फोड़, दुकान के बाहर शराब पीने से मना करने पर हंगामा, बीच बचाव करने गए प्रधानाचार्य से फौजी से भी मारपीट, पुलिस ने फौजी और उसके साथी को किया गिरफ्तार, अकबरपुर कस्बे के ओवरब्रिज का मामला।

➡गाजियाबाद- किसान नेता राकेश टिकैत गाजियाबाद पहुंचे,किसानों के धरना स्थल पहुंचे राकेश टिकैत,’किसानों की पहली मांग सरकार ने मांग ली’,MSP पर राकेश टिकैत ने कानून बनाने की मांग की,’29 नवंबर को किसान दिल्ली के लिये कूच करेंगे’।

➡जौनपुर- मुठभेड़ में 2 शातिर लुटेरे गिरफ्तार किए गए, शातिर लुटेरों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, कब्जे से नगदी,तमंचा, कारतूस,मोबाइल बरामद, बक्शा,बदलापुर सरायख्वाजा पुलिस ने की कार्रवाई, सरायख्वाजा क्षेत्र से लुटेरे की गिरफ्तारी।

➡प्रतापगढ़- पूर्व विधायक की विधायक निधि में घोटाला,विधायक निधि में 25 लाख का घोटाला,रामशिरोमणि शुक्ल की विधायक निधि में घोटाला,परियोजना निदेशक ने रिकवरी का दिया आदेश,हरीश डिग्री कॉलेज को दी गई रकम वापस ली जाएगी।

➡कौशांबी-युवक के साथ मारपीट का मामला,आरोपियों की अभीतक गिरफ्तारी नहीं,केस दर्ज होने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं,पीड़ित ने एसपी ऑफिस में लगाई गुहार,घर जाते समय दबंगों ने की थी मारपीट,करारी थाने के अड़हरा गांव का मामला।

➡जौनपुर- मुठभेड़ में 2 शातिर लुटेरे गिरफ्तार किए गए, शातिर लुटेरों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग, कब्जे से नगदी,तमंचा, कारतूस,मोबाइल बरामद, बक्शा,बदलापुर सरायख्वाजा पुलिस ने की कार्रवाई, सरायख्वाजा क्षेत्र से लुटेरे की गिरफ्तारी।

➡ललितपुर- राशन की दुकान पर कोटेदार की पिटाई, पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, घटतौली, कालाबाजारी से नाराज ग्रामीणों ने पीटा, ग्रामीणों ने SDM से की मामले की शिकायत, मड़ावरा के सौरई गांव का मामला।

➡आगरा- जिला प्रशासन के खिलाफ लोगों में नाराजगी, सैकड़ों महिलाओं ने सड़क की जाम, भीषण जलभराव से त्रस्त है धनौली की जनता, प्रशासन ने नाला निर्माण का दिया था आश्वासन, कई थानों की पुलिस जाम खुलवाने पहुंची।

➡मेरठ- संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुआ युवक,24 घंटे बाद भी युवक का नहीं चला पता,पीड़ित परिजन काट रहे हैं थाने के चक्कर,परिजनों का पुलिस पर लापरवाही का आरोप,परतापुर थाने के घोपला का निवासी है युवक।

➡ललितपुर- किसानों ने फिर लगाया जाम, खाद न मिलने पर किसान ने लगाया जाम, किसान जाम लगाकर नारेबाजी कर रहे, जाम लगने से आवागवन ठप, सदर के ऑफिसर कॉलोनी का मामला।

➡हापुड़- निर्माणाधीन डंपिंग ग्राउंड को लेकर ग्रामीणों का हंगामा, पुलिस की मौजूदगी में ग्रामीणों ने दीवार गिराई, पुलिस, ग्रामीणों की हुई नोकझोंक, पिलखुवा के गालंद में बन रहा है डंपिंग ग्राउंड।

➡वाराणसी- SI परीक्षा में नकल करने वाला गिरफ्तार, नकली बाल में डिवाइस छिपाकर पहुंचा था अभ्यर्थी, एंट्री के दौरान ही पकड़ा गया अभ्यर्थी, रोहनिया थाना क्षेत्र का मामला।

➡कौशाम्बी- प्रभारी मंत्री चंद्रिका प्रसाद उपाध्याय पहुंचे मंझनपुर,प्रभारी मंत्री का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत,जिले के अधिकारियों के साथ कर रहे हैं ——————
https://shekharnews.com/

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Check Also
Close
Back to top button