WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें….. 22.07.2022

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे की बड़ी खबरें….. 22.07.2022

➡लखनऊ- सरकार ने कर्मचारियों का महंगाई भत्ता बढ़ाया, 1 जनवरी से महंगाई भत्ते में 3% की वृद्धि, यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया ऐलान, लगभग 15 लाख राज्य कर्मियों को मिलेगा लाभ।

➡लखनऊ- महानगर इलाके में फर्जी IPS गिरफ्तार, राकेश त्रिपाठी नाम के ठग को पुलिस ने पकड़ा, IPS की वर्दी पहनकर हनक जमाता था राकेश, महानगर पुलिस ने राकेश त्रिपाठी को अरेस्ट किया।

➡लखनऊ- साइबर क्राइम सेल, पुलिस को मिली सफलता, 2 शातिर ठगों की कच्छ गुजरात से गिरफ्तारी, संजय तिवारी, सागर ठक्कर की हुई गिरफ्तारी, व्यापारियों से लकड़ी व्यापार के नाम करते थे ठगी।

➡लखनऊ- वांटेड राशिद नसीम की करोड़ों की संपत्ति कुर्क, EOW की टीम ने करोड़ों की सम्पत्ति कुर्क की, डालीबाग में करीब 2 करोड़ की संपत्ति की कुर्क, 2 थानों की पुलिस,EOW टीम की संयुक्त कार्रवाई।

➡प्रतापगढ़- पीड़ित परिवार को गुंडे दे रहे खुलेआम धमकी, आरोपियों के खुलेआम घूमने से दहशत में परिवार, पानी भरने को लेकर दो दिन पहले हुआ था विवाद, 6 गुंडों ने लाठी डंडा और फावड़े से किया था हमला, जानलेवा हमले में पीड़िता के दोनों बेटे हुए जख्मी, एक बेटे की हालत हुई नाजुक, हॉस्पिटल में भर्ती, मुकदमा दर्ज होने के बाद भी नहीं हुई कार्रवाई, जेठवारा थाना के हैदरपुर गांव का मामला।

➡रामपुर- आजम,बेटे अब्दुल्ला के मामले में नहीं हुई सुनवाई, रामपुर MP-MLA कोर्ट में पेशी पर आए थे दोनों, 2 मुल्जिमों के कोर्ट ना पहुंचने से नहीं हुई सुनवाई, कांवड़ यात्रा के चलते समय से कोर्ट नहीं पहुंचे मुल्जिम, मामले में कोर्ट थोड़ी देर बाद अगली तारीख देगी, SC मेरा मामला डिस्कस हो रहा–आजम खान, SC के आदेशों की अवहेलना हो रही-आजम खान, हमारी यूनिवर्सिटी पर जबरन कब्जा किया-आजम, लुलु मॉल विवाद पर बोले आजम खान, नमाज कहां पढ़नी है ये बहस का मुद्दा-आजम खान।

➡उन्नाव- क्लास की छत का अचानक प्लास्टर गिरने से हड़कंप, जर्जर छत के नीचे एक ही कमरे में छात्र कर रहे थे पढ़ाई, मलबा गिरने से 45 छात्रों की जिंदगी पड़ गई थी खतरे मे, स्कूल परिसर में खंड शिक्षा अधिकारी नगर का है कार्यालय, अधिकारी की मौजूदगी के बाद भी जर्जर छत के नीचे क्लास, शहर के बाल प्राथमिक विद्यालय सिविल लाइंस की घटना।

➡उन्नाव- युवक का संदिग्ध परिस्थितियों में मिला शव, नीम की डाली में अंगौछा से लटकता मिला शव, युवक का घुटनों के बल फांसी पर लटका मिला शव, मृतक के कपड़ों पर मिले खून के धब्बे, मौके पर पहुंची पुलिस कर रही घटना की जांच, हत्या या आत्महत्या के बिंदु की कर रही जांच, फतेहपुर 84 थाना क्षेत्र के नगहरी गांव का मामला।

➡महोबा- सीबीएसई बोर्ड के 10वीं और 12वीं के परिणाम घोषित, 10वीं में यश सोनी ने 96% पाकर पहला स्थान मिला, सक्षम अग्रवाल ने 95.2% अंक पाकर दूसरा स्थान मिला, 10वीं में स्वेच्छा ओझा ने 93.8% अंक किए हासिल, 12वीं में उज्ज्वल सक्सेना ने 94.4% अंक किए हासिल, 15 छात्र छात्राओं ने 80%से ज्यादा अंक किए हासिल।

➡रामपुर- सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बोले आजम खान, आजम खान ने सुप्रीम कोर्ट का किया धन्यवाद, इंसाफ की दलील हमारे आंसुओं से लिखी- आजम, सुप्रीम कोर्ट हमें न्याय दे रही है – आजम खान, सील इमारतों को खोलने का आदेश हुआ- आजम, सुप्रीम कोर्ट ने रामपुर प्रशासन को दिया आदेश, जौहर विवि की जमीन पर कब्जा छोड़े प्रशासन- SC

➡कानपुर- बारिश से कई जगह भीषण जलभराव हुआ, जलभराव,कीचड़ में मार्गों पर आवाजाही प्रभावित, नालों की सफाई न होने से समस्या खड़ी हुई, उत्तर को दक्षिण से जोड़ने वाला जूही पुल जलमग्न, भीषण जलभराव से पूरी तरह आवागमन बंद हुआ, ब्रह्म नगर, गोविंद नगर, यशोदा नगर में जलभराव, आवास विकास,तुलसी नगर में भीषण जलभराव।

➡कन्नौज- दबंग हमलावरों के डर से बिजली कर्मी पहुंचे कोतवाली, बिजली संविदाकर्मी प्रदीप कुमार पर कियी था हमला, लाइन दुरुस्त करते वक्त दबंग ने किया था हमला, 5 दिन बीतने के बाद भी दबंग पर नहीं हुई कार्रवाई, केस लिखवाने कोतवाली पहुंची संविदाकर्मियों की भीड़, सदर क्षेत्र के राजधानी होटल के पास का मामला।

➡गोंडा- कृषि उपनिदेशक के काम से अधिवक्ता नाराज, जूता चप्पल उतारने के फरमान से नाराज, फरियाद सुनानी हो तो जूता चप्पल बाहर उतारें, अधिवक्ता ने डीएम से की मामले की शिकायत, जिले में कृषि उपनिदेशक है शैलेंद्र कुमार, शैलेंद्र कुमार ने ऐसे किसी फरमान को नाकारा, जिला कृषि उपनिदेशक कार्यालय का मामला।

➡बिजनौर- प्रेमिका से मिलने आए प्रेमी को परिजनों ने दबोचा, प्रेमिका के घरवालों ने प्रेमी की जमकर पिटाई की, सोशल मीडिया पर युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार, कोतवाली देहात के क्रेतो नंगली गांव का मामला।

➡पीलीभीत- तेज रफ्तार ट्रक और बाइक की आमने-सामने भिड़ंत, बाइक सवार की दर्दनाक मौके पर मौत दूसरा घायल, आनन फानन में घायल को जिला अस्पताल कराया भर्ती, घटना के बाद आरोपी ट्रक चालक मौके से हुआ फरार, गजरौला के हाइवे NH730 स्थिति खाग सराय का मामला।

➡हरदोई- कब्जा करने के लिए तोड़ा भैंस, बकरी का बाड़ा, सरेआम कुल्हाड़ियों से काट कर की तोड़फोड़, बाड़े में बंधे जानवरों को भी आई चोटें, दोनों पक्षों में जमकर हुई थी मारपीट, प्रधान पर दबंगों को साथ देने का लगा आरोप, साण्डी थाना क्षेत्र के ग्राम रौरा का मामला।

➡वाराणसी- वाराणसी में तनिष्का गुप्ता ने जिले में किया टॉप, 12वीं CBSE बोर्ड की परीक्षा जिले में किया टॉप, 99% लाकर छात्रा तनिष्का गुप्ता ने किया टॉप, वाराणसी के सनबीम स्कूल की है छात्रा तनिष्का, जीव विज्ञान की छात्रा है जिला टॉपर तनिष्का गुप्ता।

➡गोंडा- 4 साल से घिसटते हुए पेशियां कर रहा दिव्यांग, दिव्यांग का पेशी पर आते जाते वीडियो वायरल, हत्या के एक केस में सजायाफ्ता है उदयभान, जेल प्रशासन आज तक नहीं दे पाया व्हीलचेयर, कई बार उदय भान ने अधिकारियों से लगाई गुहार, गोंडा जिला कारागार के कचेहरी का मामला।

➡बाराबंकी- बारिश,नेपाल से पानी छोड़े जाने से नदियां उफनाईं, सरयू नदी का जलस्तर खतरे के निशान के करीब पहुंचा, किनारे बसे ग्रामीणों में आशियाना उजड़ने की दहशत, बाढ़ विभाग द्वारा कटान रोकने के कोई इंतजाम नहीं, सिरौलीगौसपुर क्षेत्र के सरयू नदी की तलहटी का मामला।

➡सीतापुर- नकली सीमेंट की फैक्ट्री का हुआ भंडाफोड़, सैकड़ों नकली सीमेंट की बोरियां हुईं बरामद, साथ ही सीमेंट बनाने वाली उपकरण बरामद, मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया, 2 कंपनी के मैनेजर तहरीर पर मुकदमा दर्ज, थाना सिधौली क्षेत्र का मामला।

➡नोएडा- चलती कार के बोनट पर खतरनाक स्टंटबाजी, जान जोखिम में डालकर कर रहा खतरनाक स्टंटबाजी, नोएडा की सड़कों पर कानून की उड़ा रहा धज्जियां, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रही वायरल, सेक्टर 113 क्षेत्र एलिट सोसाइटी सेक्टर 79 के पास का वीडियो।

➡बाराबंकी- विद्युत विभाग की बड़ी लापरवाही आई सामने, करंट की चपेट में आने से एक मवेशी की मौत, गांव में सभी पोलों में उतर रहा था करंट, अब तक एक बच्ची, 2 गौवंशों को लग चुका करंट, सूबेहा के अंचली के पुरवा गांव का मामला।

➡रायबरेली- कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, सोनिया गांधी को पूछताछ के लिए बुलाए जाने पर विरोध, कार्यवाहक जिला अध्यक्ष पंकज तिवारी की अगुवाई में प्रदर्शन, डीएम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे कांग्रेसी कार्यकर्ता।

➡बरेली- बरादरी क्षेत्र में हुई चोरी का किया खुलासा, एसओजी और थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार, गाजियाबाद और हापुड़ के 5 चोरों को पकड़ा, 4.64 लाख रुपए, भारी मात्रा में सोना बरामद, भोजीपुरा के बिलवा पुल से हुई चोरों की गिरफ्तारी।

➡आगरा- 40 लाख की लूट का मामला, 4 बदमाशों ने वारदात को दिया है अंजाम, कर्मचारियों को बंधक बनाकर हुई है लूट, खुलासे के लिए सात टीमें लगाईं गईं, मामले में सीसीटीवी खंगाल रही है पुलिस, कोतवाली थाना क्षेत्र में हुई है लूट।

➡बांदा- मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, करीब 63.3 किलोग्राम अवैध गांजे के साथ 2 गिरफ्तार, मुख्य अभियुक्त फरार, पुलिस कर रही तलाश, पैलानी के पैलानी डेरा लकी ढाबा के पास से गिरफ्तारी।

➡बिजनौर- CBSE की 10वीं में छात्र रूद्र प्रताप सिंह ने मारी बाजी, बिजनौर जिले में छात्र रूद्र प्रताप सिंह किया टॉप, 10वीं क्लास में 99.6 फीसदी अंक किये प्राप्त, मॉडर्न एरा पब्लिक स्कूल का छात्र है रूद्र प्रताप सिंह।

➡लखीमपुर- सांसद रेखा वर्मा आचार संहिता मामले में बरी, धौराहरा लोकसभा सांसद रेखा वर्मा बरी, 2014 लोकसभा चुनाव में दर्ज हुआ था केस, एडीजे थर्ड कोर्ट ने किया बरी।

➡बरेली- भूमाफिया लोटन सिंह को पुलिस ने किया अरेस्ट, भूमाफिया लोटन सिंह पर 14 मुकदमें दर्ज हैं, अपनी पत्नी की भी हत्या कर चुका लोटन सिंह, इज्जतनगर पुलिस ने आशुतोष सिटी से पकड़ा।

➡शामली- शामली की बेटी ने CBSE 10th में किया टॉप, दिया नामदेव को CBSE की परीक्षा में प्रथम स्थान, दिया के पिता मिठाई की दुकान चलाते हैं, दिया स्कॉटिश इंटरनेशनल स्कूल की है छात्रा।

➡मिर्जापुर- 200 ग्राम हेरोइन पुलिस ने किया बरामद, चुनार पुलिस ने हेरोइन किया बरामद, बरामद हेरोइन की अनुमानित कीमत 21 लाख, पुलिस ने 3 अभियुक्तों को किए गिरफ्तार।

➡गाजीपुर- युवक ने सौतेली मां को मारी गोली, घायल महिला का वाराणसी में चल रहा इलाज, पुलिस मामले की जांच में जुटी- एसपी, करंडा थाना इलाके के वासूचक की घटना।

➡गाजियाबाद- लूटकर भाग रहे बदमाशों की बाइक फिसली, लोगों ने पकड़ कर किया पुलिस के हवाले, बैग में लाखों के जेवरात पकड़े गए, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की घटना।

➡उन्नाव- युवक की संदिग्ध हालत में लटकता मिला शव, नीम की डाली में अंगौछा से लटकता मिला शव, युवक का घुटनों के बल फांसी पर लटका मिला शव, फतेहपुर 84 थानाक्षेत्र के नगहरी गांव का मामला।

➡बुलंदशहर- महिला ने बेटी के साथ दुष्कर्म का लगाया आरोप, संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी युवती, गांव के युवक पर दुष्कर्म का नामजद मुकदमा दर्ज, शिकारपुर तहसील के थाना अहमदगढ़ का मामला।

➡ललितपुर- 60 हजार की टप्पेबाजी कर रहा युवक पकड़ा गया, पैसा लेकर भागने की फिराक में था टप्पेबाज, स्थानीय लोगों ने युवक को पुलिस को सौंपा, सदर कोतवाली के पिसनारी चौराहा के पास की घटना।

➡मिर्ज़ापुर- 25 लाख की अवैध अंग्रेजी शराब बरामद, 2 अरेस्ट, डीसीएम ट्रैक में 245 पेटियों में बरामद हुई शराब, हरियाणा स बिहार प्रांत शराब ले जा रहे थे तस्कर, कछवा थाना क्षेत्र के कटका क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी।

➡आगरा- अवैध तमंचा के साथ युवक का फोटो वायरल, पुलिस ने युवक को तमंचा सहित किया गिरफ्तार, पिनाहट के विप्रावली गांव से गिरफ्तार हुआ युवक।

➡हरदोई- सुभासपा अध्यक्ष को वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने पर खुशी, प्रवक्ता सुनील अर्कवंशी ने सरकार के कदम को सराहना, 2024 का चुनाव भी सपा के साथ ही लड़ना चाहते हैं।

➡सीतापुर- यूपी सरकार की मंत्री रजनी तिवारी पहुंची, आरएमपी महाविद्यालय का किया निरीक्षण, हिंदू कन्या,RMP महाविद्यालय का निरीक्षण।

➡वाराणसी- 4 शातिर चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 11 वाहनों को पुलिस ने किया बरामद, वाराणसी के लक्सा थाना क्षेत्र का मामला।

➡हल्द्वानी- STH की आउटसोर्सिंग नर्सिंग स्टाफ ने खोला मोर्चा, 4 माह से वेतन न मिलने पर किया कार्य बहिष्कार, सरकार और अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ नारेबाजी, अस्पताल प्रबंधन पर धमकारने का लगाया आरोप, मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉ.अरुण जोशी का बयान, 31 मार्च को आउटसोर्स स्टाफ का अनुबंध खत्म-जोशी, नई एजेंसी TDS के माध्यम से दोबारा नियुक्त हुई-जोशी, 1 जुलाई से इन लोगों को दोबारा नियुक्ति दी गयी-जोशी, वेतन के भुगतान को सरकार से वार्ता चल रही है-जोशी।

➡देहरादून- कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा का बयान, राष्ट्रपति चुनाव में MLA की क्रॉस वोटिंग पर भड़के, जिसने भी ऐसा किया खुद सामने आए- माहरा, क्रॉस वोटिंग पार्टी के साथ धोखा है- करण माहरा, मैंने प्रतिपक्ष यशपाल आर्य से आग्रह किया- माहरा, पार्टी आलाकमान से निर्देश पर कमेटी बनाए-माहरा, इस मामले की जांच कर विधायक का पता लगाए।

➡हल्द्वानी- अर्बन डेवलपमेंट को लेकर कुमाऊं कमिश्नर ने बैठक, नगर निगम तथा कार्यदायी संस्थाओं की बैठक ली, कार्यदाई संस्थाओं ने वीडियो प्रेजेंटेशन से खाका रखा, कमिश्नर,मेयर के समक्ष विकास योजनाओं का खाका रखा, सीवरेज,पेयजल व्यवस्था,विकास कार्यों को रोड मैप देखा।

➡श्रीनगर- ASP के निर्देश पर सघन वाहन चेकिंग अभियान, पाबौ से बुआखाल पौड़ी रोड पर चलाया वाहन चेकिंग, अवैध लीसे से भरे 3 ट्रकों से 2003 कनस्तर पकड़े, वाहन चालक पांडवाखाल से ऋषिकेश ले जा रहे थे, 5 अभियुक्तों पर वन अधिनियम में दर्ज हुआ केस।

➡खटीमा- लकड़ी व्यवसाईयों ने वन रेंज अधिकारी को सौंपा ज्ञापन, रवन्ना और ट्रांजिट पास शीघ्र जारी कराने की मांग की, रवन्ना और ट्रांजिट पास पर अस्थाई रूप से लगी है रोक, खटीमा के लकड़ी व्यवसायियों का व्यापार काफी प्रभावित, लकड़ी मंडी से लकड़ी निकासी चालू कराने की मांग की।

➡रूड़की- कांग्रेसियों ने कांवड़ियों को फल, दवा वितरित की, कांग्रेस नेत्री रश्मि चौधरी,MLA फुरकान अहमद रहे मौजूद, रुड़की में जादूगर रोड पर कावड़ियों की सेवा की, कैंप लगाकर शिव भक्तों को फल-नमकीन-दवा वितरण।

➡हरिद्वार- हरिद्वार से 4 स्मैक तस्करों की हुई गिरफ्तारी, पुलिस,SOG और एंटी ड्रग टीम ने किया अरेस्ट, 4 तस्करों के कब्जे से लाखों की स्मैक बरामद।

➡रुड़की- हेलीकॉप्टर से की गई पुष्प वर्षा, कावड़िया पर की गई पुष्प वर्षा, नारसन बॉर्डर, मंगलौर में की पुष्प वर्षा, मुख्यमंत्री के आदेश पर शिव भक्तों पर पुष्प वर्षा, शिव भक्तों में हर्षोल्लास का माहौल।

➡दिल्ली- कानपुर के बिकरू कांड को लेकर सुप्रीम कोर्ट का आदेश, विकास दुबे एनकाउंटर मामले की जांच रिपोर्ट पर आदेश, मामले की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक की जाए – सुप्रीम कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट ने पूरी जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करने को कहा, जांच कमेटी जांच रिपोर्ट को सार्वजनिक करे- सुप्रीम कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को आदेश दिया, जांच कमेटी के सुझाव पर एक्शन ले सरकार- सुप्रीम कोर्ट।

➡दिल्ली- उत्तराखंड CM पुष्कर सिंह धामी का बयान, द्रौपदी मुर्मू के राष्ट्रपति बनने से देश में खुशी-धामी, देश का हर वर्ग उनके राष्ट्रपति बनने से उत्सुक-धामी, लोकतंत्र पर लोगों की आस्था और मजबूत हुई है-धामी, द्रौपदी मुर्मू के नेतृत्व में भारत लगातार आगे बढ़ेगा-धामी।

➡दिल्ली- सुप्रीम कोर्ट से आजम खान को बड़ी राहत, जौहर विवि की जमीन पर कब्जा छोड़े प्रशासन- SC, रामपुर जिला प्रशासन को सुप्रीम कोर्ट का आदेश, सुप्रीम कोर्ट से आजम खान को बड़ी राहत मिली।


Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button