उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 5 दिसंबर 2021 के सुबह 10:00 बजे की प्रमुख एवं बड़ी खबरें

  • शेखर न्यूज़ पर सुबह 10 बजे तक की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें……*

➡दिल्ली- यूपी चुनाव को लेकर इस हफ्ते बीजेपी भरेगी दम, अगले हफ्ते 6 बड़े नेता करेंगे चुनावी रैली- सूत्र, उत्तर प्रदेश में अगले हफ्ते 6 बड़े नेता करेंगे रैली-सूत्र, पीएम मोदी, नड्डा, शाह समेत 6 बड़े नेता करेंगे रैली, बुंदेलखंड समेत पूरे प्रदेश को रैली से कवर करेंगी BJP।

➡हिमाचल प्रदेश- स्वर्णिम हिमाचल महोत्सव में मंत्री अनुराग ठाकुर, देश में हिमाचलियों की ईमानदार छवि- अनुराग, इसी छवि के चलते लोग उनसे जुड़ना चाहते हैं, हिमाचलियों ने पूरे भारत में ऐसी छवि बनाई है।

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पहुंची लखनऊ एयरपोर्ट, एयरपोर्ट से अमेठी के लिए रवाना हुईं स्मृति ईरानी, तिलोई पहुंचकर स्वास्थ्य मेले में करेंगे शिरकत, विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगी, तिलोई में बस अड्डे का उद्घाटन भी करेंगी स्मृति, अमेठी में बस अड्डा समर्पित करने जा रही हूं-स्मृति, ‘60 साल तक राज करने वालों में बस अड्डा भी नहीं दिया’, ‘सरकार के कामों के चलते फिर सरकार बनने जा रही’, यूपी में एक बार फिर से सरकार बनने जा रही-स्मृति।

➡लखनऊ- राजधानी लखनऊ की हवा में सुधार नहीं, केजीएमयू की ओपीडी में मरीजों की संख्या बढ़ी, सामान्य दिनों के मुकाबले 50 फीसदी इजाफा, अलीगंज इलाके में सबसे ज्यादा प्रदूषण, प्रदेश में AQI के मामले में सबसे अव्वल।

➡लखनऊ- प्रदेश की 4 चीनी मिलों पर FIR दर्ज की गई, शासन के निर्देश पर 4 चीनी मिलों पर FIR, शामली, ऊन, थानाभवन चीनी मिलों पर FIR, लखीमपुर खीरी की पलिया चीनी मिल पर FIR, बकाया भुगतान न करने पर एफआईआर दर्ज, गन्ना भुगतान में लापरवाही पर कार्रवाई की गई।

➡लखनऊ- बीएसपी में ब्राह्मणों की आज बड़ी बैठक, सतीश चंद्र मिश्रा के कार्यालय पर बैठक, आज 12 बजे बीएसपी की बड़ी बैठक होगी, 75 जिलों के ब्राह्मण संयोजक लेंगे हिस्सा, बैठक में आगे की रणनीति होगी बातचीत, 8 से लेकर 30 दिसंबर तक होंगी जनसभाएं, रिजर्व सीटों पर मंडलवार होंगी विशाल जनसभा, सतीश चंद्र मिश्रा मंडल वार करेंगे जनसभा।

➡लखनऊ- समाजवादी व्यापार सभा का व्यापारी महाकुंभ, गोमतीनगर के IGP में व्यापारी महाकुंभ होगा, 12.30 बजे IGP पहुंचेंगे अध्यक्ष अखिलेश यादव, व्यापारियों को संबोधित करेंगे अखिलेश यादव।

➡बुलंदशहर- बुजुर्ग महिला मरीज नाले में पड़ी मिली, प्राइवेट अस्पताल में चल रहा था इलाज, कल अस्पताल में कराया गया था भर्ती, अल्ट्रा साउंड कराने के बाद बुजुर्ग को छोड़ा, अस्पताल के ग्राउंड फ्लोर पर छोड़ गए थे कर्मचारी, पीड़ित परिवार ने अस्पताल प्रबंधक को दी तहरीर, खतरे से बाहर बताई जा रही महिला की हालत, सिटी कोतवाली के मोहन नर्सिंग होम का मामला।

➡उन्नाव- दबंगों ने ससुराल आये युवक पर चाकू से किया हमला, बचाने गयी पत्नी को पीट पीटकर किया गम्भीर घायल, दो दिन पहले ससुराल आया था पीड़ित युवक, सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों को CHC में कराया भर्ती, बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र के रानीपुर ग्रंट गांव का मामला।

➡अमेठी – सपा नेत्री अपर्णा यादव का आगमन आज, आज 12 बजे अमेठी पहुंचेंगी अपर्णा यादव, मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू हैं अपर्णा, तिलोई स्थित अहोरवा भवानी मंदिर में करेंगी दर्शन-पूजन, जायस स्थित जायसी पार्क में संवाद करेंगी, कार्यकर्ताओं से संवाद करेंगी अपर्णा यादव।

➡पीलीभीत- परमिशन से पेड़ काटने पर भी मांगी रिश्वत, पुलिस ने 6 लाख रुपए की रिश्वत मांगी, पैसे न देने पर जेसीबी,ट्रैक्टर ट्रॉली लाए थाने, प्रधान की जेसीबी,ट्रैक्टर ट्रॉली को थाने पहुंचाया, पुलिस पर चालक को भी पीटने का आरोप, पीड़ित प्रधान ने एसपी से की शिकायत, माधौटांडा के पचपेड़ा तालुके महाराजपुर का मामला।

➡संभल- सड़क हादसे में युवक की मौत का मामला, शव घर पहुंचने पर परिजनों ने किया हंगामा, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर किया हंगामा, परिजनों ने शव सड़क पर रखकर किया हंगामा, पुलिस ने समझाकर कराया अंतिम संस्कार, नखाशा थाना क्षेत्र के गांव दरियापुर का मामला।

➡लखीमपुर खीरी- गोला में किसानों का धरना प्रदर्शन जारी, बकाया गन्ना भुगतान को लेकर प्रदर्शन, बजाज मिल के बकाया भुगतान पर प्रदर्शन, किसान पूरे बकाया भुगतान की मांग कर रहे, प्रदर्शन में रोज़ाना सैकड़ों किसान शामिल हो रहे, पलिया में भी सैकड़ो किसान भुगतान पर अड़े हुए।

➡अमरोहा- कांग्रेस नेता सचिन चौधरी पर मुकदमा दर्ज, सचिन चौधरी पर 9 लाख हड़पने का आरोप, अराध्यम इंफ्रा बिल्डर्स के प्रबंधक पर भी FIR, दूसरे के प्लाट को दर्शाकर कराई थी रजिस्ट्री, अदालत के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया, नगर कोतवाली पुलिस ने किया मुकदमा दर्ज।

➡लखीमपुर खीरी- दुधवा के दैनिक कर्मचारी भुखमरी के हाल पर, 13 महीने से दैनिक वेतन कर्मचारियों का भुगतान नहीं, 10 दिन में भुगतान न होने पर आंदोलन करेंगे कर्मचारी, अधिकारी भी कर्मचारियों की समस्या पर ध्यान नहीं दे रहे।

➡कानपुर देहात- ठेकेदार की लापरवाही के चलते राहगीर परेशान, सड़क चौड़ीकरण को लेकर खोदा नाला,काम ठप, चौडीकरण में ठेकेदार मनमानी से कर रहे काम, जिले के अफसर ठेकेदारों के कार्यों की कर रहे अनदेखी, तहसील अकबरपुर के गजनेर नबीपुर मार्ग का मामला।

➡फतेहपुर- युवक की गोली मारकर हत्या से सनसनी, रंजिश में युवक की गोली मारकर हत्या की, मामले की जांच-पड़ताल में जुटी पुलिस, थरियांव थाने के दिमंगतपुर गांव की घटना।

➡ललितपुर- कैबीनेट मंत्री सुरेश खन्ना का आज ललितपुर दौरा, तालबेहट में मूर्ति का अनावरण करेंगे सुरेश खन्ना, राजर्षि टंडन राजकीय महाविद्यालय में मूर्ति का अनावरण, प्रशानिक अधिकारियों के साथ करेंगे बैठक।

➡मैनपुरी- बाइक सवार दंपति के साथ लूटपाट, तमंचे के बलपर बदमाशों ने की लूट, मोबाइल औऱ बाइक लूटकर बदमाश फरार, बिछवा थाना क्षेत्र के जीटी रोड की घटना।

➡पीलीभीत- रैन बसेरे पर ईओ और अकाउंटेंट का कब्जा, सर्दी में दर दर भटक रहे गरीब- बेसहारा, जिम्मेदार अधिकारियों का बिल्डिंग पर कब्जा, पीलीभीत इलाके के रैन बसेरा का मामला।

➡सहारनपुर- सन 2009 में प्रेमी युगल की हत्या का मामला , कोर्ट ने 3 आरोपियों को उम्रकैद की सजा सुनाई, इसके साथ ही 35 हजार रुपए का अर्थदंड लगाया।

https://shekharnews.com/

*बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button