WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 14.12.2021 की शाम 8:30 बजे की प्रमुख एवं बड़ी खबरें

शेखर न्यूज़ पर शाम 8.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें…..

➡दिल्ली- कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी का बयान, खीरी हिंसा को लेकर बोलीं प्रियंका गांधी, SIT ने माना कि नरसंहार सुनियोजित था- प्रियंका, किसान नरसंहार सुनियोजित योजना से किया-प्रियंका, गृह राज्यमंत्री को क्यों बचाया जा रहा– प्रियंका गांधी, मंत्री को बर्खास्त कर उनकी भूमिका की जांच हो- प्रियंका, मंत्री के बेटे ने साजिश कर किसानों को कुचला- प्रियंका, आज तक मंत्री को उनके पद से नहीं हटाया गया- प्रियंका।

➡दिल्ली- दिल्ली से काठमांडू के लिए बस सर्विस, DTC बस की सर्विस कल से फिर शुरू होगी, कोविड काल में DTC बस सर्विस बंद की गई थी।

➡लखनऊ- रानीगंज चौराहे पर जोरदार हंगामा, मंदिर के सामने गेट बनाने को लेकर हंगामा, स्थानीय पार्षद मंदिर के सामने बनवा रहे गेट, मंदिर के पुजारी समेत लोगों ने किया विरोध, बड़ी संख्या में पुलिस बल समझाने में जुटी, नाका थाने के रानीगंज चौराहे का मामला।

➡लखनऊ- बांग्लादेशी रोहिंग्या की मदद करने वाले गिरफ्तार, 8 शातिरों की 12 दिन की कस्टडी रिमांड मंजूर, फर्जी दस्तावेज के जरिए विदेश भेजा करते थे, मामले में अबतक 18 लोगों की गिरफ्तारी हुई, पूछताछ के किए एटीएस मुख्यालय लाया गया।

➡लखनऊ- कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का बयान, आज कार्यसमिति की बैठक हुई-स्वामी प्रसाद, बैठक में एजेंडा तय किया गया-स्वामी प्रसाद, सदन में पहले दिन शोक संदेश होगा- स्वामी, 2 दिन अनुपूरक बजट पेश होंगे-स्वामी प्रसाद।

➡लखनऊ- नेता विरोधी दल रामगोविंद चौधरी का बयान, सरकार ने 5 साल तक अपना भला किया-चौधरी, बीजेपी ने अपने दल के लोगों का भला किया है, यह आखिरी बजट पेश होने जा रहा है- चौधरी, लॉलीपॉप देने के सिवा कुछ नहीं किया-चौधरी।

➡लखनऊ- 16,17 दिसंबर को देशव्यापी हड़ताल पर रहेंगे बैंककर्मी, यूनाइटेड फोरम ऑफ बैंक यूनियंस ने हड़ताल का एलान किया, यूनियन ने SBI मुख्य शाखा में प्रेसवार्ता कर जानकारी दी, बैंकों के निजीकरण किए जाने के विरोध में होगी हड़ताल।

➡लखनऊ- बीएड और बीटीसी पास अभ्यर्थियों का प्रदर्शन, शिक्षक भर्ती प्रक्रिया का विज्ञापन जारी करने की मांग, लखनऊ में विधानसभा के बाहर कर रहे हैं प्रदर्शन, हिरासत में लेकर अभ्यर्थियों को पुलिस लाइन भेजा गया।

➡वाराणसी- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान, काशी की ऊर्जा अक्षुण है– पीएम मोदी, विश्वनाथ धाम शिव की चरणों में समर्पित- पीएमअमृत महोत्सव के हम सब साक्षी बने- पीएम मोदी, सदगुरू सदाफलदेव को नमन करता हूं– पीएम, मानवता को योग का ज्ञान मिला- पीएम मोदी, गीता जयंती की देशवासियों को बधाई- पीएम, काशी की ऊर्जा रोज नया विस्तार लेती है-पीएम, काशी में बिजली के तार अंडरग्राउंड कर रहे हैं- PM, आस्था के साथ पर्यटन का विकास हो रहा है- पीएम, काशी आने वालों को सब बदला-बदला लगेगा- पीएम, बनारस की सड़क चौड़ी की जा रही है- पीएम मोदी, वाराणसी देश को दिशा देता है– पीएम मोदी, रेलवे स्टेशन का कायाकल्प हो चुका है– पीएम, भारत में पूरे विश्व को राह दिखाने की ताकत-पीएम, आत्मनिर्भर भारत आगे बढ़ रहा है– पीएम मोदी, आज पूरी दुनिया योग दिवस मना रही है- पीएम, हम लोकल को ग्लोबल बना रहे हैं- पीएम मोदी, एयरपोर्ट से निकलते ही विकास दिखता है– पीएम, आप लोग पानी बचाने का संकल्प लें- पीएम मोदी, स्वच्छता पर हमें विशेष ध्यान देना है- पीएम मोदी।

➡जौनपुर- जौनपुर के शाहगंज में सपा की जनसभा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का संबोधन, जनता के साथ अन्याय हुआ है-अखिलेश, बीजेपी सरकार ने भेदभाव किया है-अखिलेश, जात के आधार पर इलाज मिल रहा-अखिलेश, लॉकडाउन में गरीबों को मदद नहीं मिली-अखिलेश, मजदूरों की सरकार ने कोई मदद नहीं की-अखिलेश, कोरोना में लोगों को बेड नहीं मिले- अखिलेश, बीजेपी ने जनता को अनाथ छोड़ा था-अखिलेश, बीजेपी को सबक सिखाने का समय है-अखिलेश, बीजेपी की हर बात झूठी है-अखिलेश यादव, BJP के विकास का विज्ञापन झूठा है-अखिलेश, एक-एक वोट साइकिल पर पड़ेगा-अखिलेश, 2022 में साइकिल की रफ्तार बढ़ेगी-अखिलेश, एक परीक्षा नहीं करा पाई BJP सरकार-अखिलेश

➡जौनपुर- जौनपुर के शाहगंज में सपा की जनसभा, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का संबोधन, जनता के साथ अन्याय हुआ है-अखिलेश, बीजेपी सरकार ने भेदभाव किया है-अखिलेश, जात के आधार पर इलाज मिल रहा-अखिलेश, लॉकडाउन में गरीबों को मदद नहीं मिली-अखिलेश, मजदूरों की सरकार ने कोई मदद नहीं की-अखिलेश, कोरोना में लोगों को बेड नहीं मिले- अखिलेश, बीजेपी ने जनता को अनाथ छोड़ा था-अखिलेश, बीजेपी को सबक सिखाने का समय है-अखिलेश, बीजेपी की हर बात झूठी है-अखिलेश यादव, BJP के विकास का विज्ञापन झूठा है-अखिलेश, एक-एक वोट साइकिल पर पड़ेगा-अखिलेश, 2022 में साइकिल की रफ्तार बढ़ेगी-अखिलेश, एक परीक्षा नहीं करा पाई BJP सरकार-अखिलेश।

➡नोएडा- श्रम परिषद के अध्यक्ष सुनील भराला पहुंचे नोएडा, श्रमिकों के लिए कराए गए कार्यों की दी जानकारी, श्रम विभाग ने आजादी के बाद 3 फैसले लिए-भराला, श्रमिकों की बेटियों की शादियों में 51 हजार दिए-भराला, धार्मिक तीर्थ यात्रा को श्रवण तीर्थ का नाम दिया-भराला।

➡मेरठ- बाइक सवार युवक की गोली मारकर हत्या, 2 महिलाओं ने युवक पर बरसाई गोलियां, महिलाओं के साथ 2 युवक भी थे शामिल, हत्या के बाद दोनों महिलाएं थाने पहुंची, पुलिस कर रही पूछताछ, दोनों युवक फरार, थाना जानी के जानीखुर्द किठौली का मामला।

➡अमेठी- कार की टक्कर से अधेड़ युवक की मौत का मामला, परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर किया प्रदर्शन, मृतक के परिजनों ने मुआवजे की मांग की, कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग, शुक्लबाजार थाना के लखसराय गांव का मामला।

➡लखीमपुर- तिकुनिया इलाके में हिंसा का मामलामामले में CJM कोर्ट ने आदेश जारी कियाकेस नम्बर 219 में धाराएं बढ़ाने की अनुमतिधारा 307,326, आर्म्स एक्ट बढ़ाने की अनुमतिकेस से धारा 279,338,304A विलोपित की गईमामले में आशीष मिश्रा समेत 13 आरोपी है।

➡वाराणसी- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, काशी की धरती पर पीएम का स्वागत- सीएम, कल काशी कॉरिडोर देश को समर्पित हुआ-CM, पीएम मोदी के प्रयासों का फल देश को मिला-CM, वैश्विक मंच पर भारत को मान्यता मिल रही- CM

➡बस्ती- अवैध शराब कारोबारी पर पुलिस का शिकंजा, पुलिस ने अवैध शराब की 2 भट्टियां नष्ट की, दबिश के दौरान 2 अभियुक्त की हुई गिरफ्तारी, पुलिस ने मौके पर 5 क्विंटल लहन किया नष्ट, परसरामपुर थाने के बरहपुर पांडेय का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- किसान की खेत में गोली मारकर हत्या, बदमाशों ने किसान की गोली मारकर हत्या की, बदमाशों ने किसान को मारी तीन गोलियां, गोली मारकर बदमाश मौके से हुए फरार, दादरी थाना क्षेत्र के नगला नैनसुख की घटना।

➡कानपुर- गैंगरेप पीड़िता ने बच्चे को दिया जन्म, हैलट अस्पताल में जच्चा-बच्चा की मौत, मामले में एक आरोपी हुआ था अरेस्ट, आरोपी लेखपाल की नहीं हुई गिरफ्तारी, ककवन थाना इलाके का था मामला।

➡चंदौली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पहुंचे चंदौली, पं. दीनदयाल उपाध्याय उपवन पहुंचे जेपी नड्डा, पं. दीनदयाल उपाध्याय की प्रतिमा को किया नमन, बीजेपी शासित 12 प्रदेशों के सीएम,डिप्टी सीएम मौजूद।

➡बलरामपुर- महिला के ट्रेन से कटकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, गंगापुर की निवासी है मृतक महिला, झारखंडी रेलवे स्टेशन के समीप का मामला।

➡सोनभद्र- एनसीएल के रेलवे कोलयार्ड में पोकलेन पलटी, सुपरविजन कर रहे व्यक्ति की दबकर मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, शक्तिनगर के बीना एनसीएल कोल यार्ड का मामला।

➡चित्रकूट- जगतगुरु रामभद्राचार्य महाराज का बयान, चित्रकूट में नया अध्याय लिखा जाएगा-रामभद्राचार्य, महाकुंभ से चित्रकूट की दशा, दिशा बदलेगी-रामभद्राचार्य।

➡बुलंदशहर- तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने तांगे में मारी टक्कर, हादसे में तांगा चालक समेत घोड़ी की मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, अरनिया थाना के दशहरे NH-91 का मामला।

➡वाराणसी- बायोगैस प्लांट पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, BJP शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी साथ मौजूद, सभी ने बायोगैस प्लांट के बारीकियों को समझा, अपने राज्यों में प्लांट लगाने को लेकर की चर्चा।

➡गाजियाबाद- जिले में पिछले 24 घंटे में 6 कोरोना केस मिले, 1 साल का बच्चा और उसकी मां कोरोना संक्रमित, गोवा से आये 3 परिवारों के 4 सदस्य संक्रमित।

………………………..

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button