उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 10 दिसंबर 2021 की सुबह 7:00 बजे की बड़ी और प्रमुख ख़बरें…..

शेखर न्यूज़ पर आज दिनांक 10 दिसंबर 2021 की सुबह 7:00 बजे की बड़ी और प्रमुख ख़बरें…..

➡️दिल्ली- पालम एयरपोर्ट पर शहीदों को श्रद्धांजलि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी, NSA अजीत डोभाल ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी, तीनों सेनाध्यक्षों ने भी शहीदों को श्रद्धांजलि दी, कल CDS विपिन रावत का होगा अंतिम संस्कार।

➡️दिल्ली- दिल्ली कैंट में कल अंतिम संस्कार होगा, CDS रावत को श्रद्धांजलि देंगे आर्मी अधिकारी, श्रीलंका,भूटान के आर्मी अधिकारी भारत आएंगे।

➡️लखनऊ- अंतर्राष्ट्रीय भ्रष्टाचार विरोधी दिवस पर कार्यक्रम, MLC अरविंद कुमार शर्मा ने किया संबोधित, IT के जरिए भ्रष्टाचार को रोक सकते हैं- शर्मा, पीएम की प्रेरणा से हमने लागू किया था- शर्मा, शिकायतों के लिए ऑनलाइन व्यवस्था की- शर्मा।

➡️लखनऊ- नोटरी अधिवक्ता के साक्षात्कार स्थगित हुआ, विशेष सचिव राकेश शुक्ल ने दी जानकारी, विशेष सचिव न्याय विभाग हैं राकेश शुक्ल, 10-20 दिसंबर तक होने वाले साक्षात्कार कैंसिल, जिला उपभोक्ता फोरम में होने थे साक्षात्कार।

➡️लखनऊ- सेल्स टैक्स का असिस्टेंट कमिश्नर सस्पेंड, नोएडा सेल्स टैक्स के असिस्टेंट कमिश्नर सस्पेंड, वित्तीय अनियमितता में दोषी पाए जाने पर कार्रवाई, सीएम योगी के आदेश पर किया गया सस्पेंड।

➡️लखनऊ- नकली नोटों का तस्कर दीपक मंडल गिरफ्तार, 1 लाख रुपए का इनामी है तस्कर दीपक मंडल, अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर करता है जाली नोटों की तस्करी, यूपी एसटीएफ ने त्रिवेंद्रम से किया गिरफ्तार।

➡️मुजफ्फरनगर- किसान आंदोलन वापसी पर नरेश टिकैत का बयान, 2022 चुनाव में BJP को नहीं करेंगे किसान सपोर्ट-नरेश, बीजेपी ने मुंगेरीलाल के सपने दिखाए थे- नरेश, भाकियू के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं चौधरी नरेश टिकैत, छोटे आंदोलन समय-समय पर होते रहेंगे- नरेश, बिजली-जमीन समेत मुद्दों पर आंदोलन चलते रहेंगे-नरेश, बड़ा आंदोलन अब समाप्त हो जाएगा- नरेश।

➡️चंदौली- चन्दौली में खाद किल्लत से जूझ रहे किसान, एक हफ्ते से किसानों को नहीं मिल रही खाद, क्रय केंद्र पर किसानों से मिले मनोज काका, सपा नेता मनोज काका की डीएम से अपील, जिले के किसानों को पर्याप्त खाद मिले-मनोज, खाद की उपलब्धता सुनिश्चित करी जाए-मनोज, जिले में धान नहीं खरीदा जा रहा है- मनोज।

➡️नोएडा- पुलिस ने सॉल्वर गैंग को किया गिरफ्तार, सॉल्वर समेत 4 को किया पुलिस ने गिरफ्तार, दर्जनों परीक्षाओं में बैठा चुके थे सॉल्वर, 8 लाख रुपयों में एक पेपर करवाते थे, 2 लाख रुपए में सॉल्वर को देते थे ठेका, 50 हजार कैश,भारी तादाद में दस्तावेज मिले, सेक्टर 58 थाना पुलिस ने करी गिरफ्तारी।

➡️कानपुर- कानपुर में राम स्वीट हाउस संचालक की गुंडई, भिक्षा मांग रहे दिव्यांग को दुकानदार ने पीटा, पीड़ित दिव्यांग ने डायल 112 पर की शिकायत, दुकान में लगे CCTV कैमरे में कैद हुई घटना, बर्रा थाना क्षेत्र में है राम स्वीट हाउस।

➡️बदायूं- अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार 2लोगों की मौत,1 घायल, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, फैजगंज बेहटा के सिसरका के पास हादसा।

➡️जौनपुर- पैदल जा रही किशोरी को ट्रक ने रौंदा, किशोरी की मौके पर हुई दर्दनाक मौत, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र का मामला।

➡️प्रतापगढ़- आपसी विवाद में गुंडों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, फायरिंग में धर्मेंद्र शुक्ल को 3 गोलियां लगीं, घायल धर्मेंद्र मेडिकल कॉलेज से प्रयागराज रेफर, कंधई के कांपा बाजार के पास मारी गई गोली।

➡️पीलीभीत- संदिग्ध हालत में पेट्रोल पंप पर अधेड़ की मौत, खाद,राशन का सामान लेकर घर लौट रहा था अधेड़, बाइक में तेल डलवाते समय पेट्रोल पम्प पर मौत, पूरनपुर की नवीन मंडी के सामने का मामला।

Shekhar News

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button