WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर अब तक की बड़ी खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट……….* 06.05.2022

  • शेखर न्यूज़ पर अब तक की बड़ी खबरें जो रखे आपको हर पल अपडेट……….* 06.05.2022

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आज कार्यक्रम, सीएम योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरा, 10.55 बजे हनुमान गढ़ी के दर्शन पूजन करेंगे, 11.15 बजे रामलला के दर्शन पूजन करेंगे CM, 11.35 बजे समीक्षा बैठक करेंगे सीएम योगी, अयोध्या के विजन डॉक्यूमेंट का प्रस्तुतीकरण देखेंगे, दोपहर 12.35 बजे मलिन बस्ती में सहभोज करेंगे, 1.30 बजे मंत्री समूह के साथ स्थलीय निरीक्षण, विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण करेंगे सीएम, 4 बजे महाराणा प्रताप की मूर्ति का अनावरण, गुप्तार घाट पर प्रतिमा का अनावरण करेंगे CM, 5.15 बजे बजे संतजनों से भेंट करेंगे सीएम योगी, सर्किट हाउस में संतों से मुलाकात करेंगे सीएम.

➡लखनऊ- शातिर शोहदा कौशाम्बी से गिरफ्तार किया गया, बातें न करने पर महिलाओं को धमकी देता था, शोहदे के खिलाफ 113 महिलाओं ने शिकायत की थी, कई जिलों की पुलिस शोहदे की कर रही थी तलाश.

➡मेरठ- बहुचर्चित महिला वकील दीप्ती चौधरी की पिटाई, मकान मालिक ने परिवार समेत बेरहमी से पीटा, बाल पकड़कर महिला वकील को घसीटा गया है, महिला-पुरूषों ने मिलकर डंडों से की पिटाई, पीड़ित की शिकायत पर गंगानगर में केस दर्ज, मकान मालिक की तहरीर पर भी क्रास केस दर्ज, महिला वकील के खिलाफ छेड़छा़ड़, पाक्सो में केस, महिला वकील की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल.

➡मिर्ज़ापुर- तीन मंत्रियों का समूह विंध्याचल मण्डल दौरे, मंत्री भूपेंद्र चौधरी,दया शंकर मिश्रा रहेंगे मौजूद, राज्यमंत्री सुरेश राही भी साथ रहेंगे मौजूद, 3 दिवसीय विंध्याचल मंडल के दौरे पर रहेंगे, पार्टी कार्यालय पर पदाधिकारियों के साथ बैठक, विंध्य कॉरिडोर निर्माण कार्य का निरीक्षण, गांव में चौपाल, गौशाला का निरीक्षण करेंगे, अधिकारियो के साथ समीक्षा बैठक करेंगे.

➡गाजियाबाद- राज्य महिला आयोग उपाध्यक्ष का गाजियाबाद दौरा, उपाध्यक्ष सुषमा सिंह ने गाजियाबाद का दौरा किया, महिला जनसुनवाई कार्यक्रम में शामिल हुईं सुषमा सिंह, कलेक्ट्रेट सभागार में कार्यक्रम का आयोजन हुआ, सुषमा सिंह ने डासना जेल का भी निरीक्षण किया, डासना जिला जेल का औचक निरीक्षण किया, जेल अधीक्षक ने गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया.

➡उन्नाव- मंत्री समूह का आज उन्नाव में निरीक्षण, मंत्री सुरेश खन्ना, दिनेश खटीक, दानिश आज़ाद रहेंगे, पूरब खेड़ा मोहल्ले में सफाई व्यवस्था देखेंगे, जिला अस्पताल,PHC शुक्लागंज का निरीक्षण करेंगे, गौशाला नेतुआ शहरी क्षेत्र का भी जानेंगे हाल, विकास भवन में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे, गेहूं क्रय केंद्र नवाबगंज का भी निरीक्षण करेंगे.

➡ललितपुर- मुख्यमंत्री योगी का 8 मई को ललितपुर आगमन, सुबह 9.25 बजे पुलिस लाइन पहुंचेंगे सीएम योगी, 9.30 बजे मुरारी बापू की कथा स्थल पहुचेंगे CM, 10 बजे कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक करेंगे सीएम, जनप्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे सीएम योगी, विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे सीएम.

➡महोबा- मंडलायुक्त दो दिवसीय महोबा दौरे पर, चरखारी तहसील में करेंगे निरीक्षण कमिश्नर, चौपाल लगा जन समस्याएं को भी सुनेंगे, निर्माणाधीन खेल मैदानों,मनरेगा पार्कों का करेंगे निरीक्षण, अध्यापकों,लेखपालों,जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक, चित्रकूट धाम मंडल के मंडलायुक्त है दिनेश सिंह.

➡बागपत- मासूम की मौत के बाद भी जिला प्रशासन सोया, स्कूल संचालकों के सामने ज़िला प्रशासन नतमस्तक, हजारों मासूम बच्चों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़, 8 सीटर वाले टैंपो में 20 बच्चे ले जा रहे चालक, 10 सीट वाली वैन में 30 से 40 बच्चों को बिठाते, सालों से स्कूल वाहनों की फिटनेस जांच नहीं हुई.

➡चित्रकूट- उप कृषि निदेशक बाल गोविन्द यादव पर FIR, कर्वी कोतवाली में दर्ज की गई एफआईआर, कोर्ट के आदेश पर दर्ज की गई एफआईआर, किसानों से क़िस्त के बदले रिश्वत मांगने का आरोप, किसानों की पिटाई करने का भी लगा आरोप, भूमि संरक्षण अधिकारी के पद पर रहते हुए लगा था आरोप

➡मेरठ- कलेक्ट्रेट में मलाईदार पदों पर हैं दागी बाबू, शस्त्र विभाग में 3 साल से जमे हैं दागी बाबू, एसीएम ऑफिस में छापे में पकड़ा गया बाबू तैनात, सीडीओ के आफिस में भी भ्रष्टाचारी बाबू तैनात, कलंकित बाबुओं को बार-बार मलाई वाली कुर्सी, सीएम ने भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई के दिए थे निर्देश.

➡देवरिया- कोशिशों के बाद भी नहीं सुधर रहे हालात, जर्जर भवनों में हो रहा मासूमों का इलाज, आए दिन छत का प्लास्टर टूट कर गिरता, तीमारदार- मरीज डर के साए में रहते हैं, बड़े हादसे का इन्तेज़ार में मेडिकल कॉलेज प्रशासन, चिल्ड्रन वार्ड के जर्जर भवनों का मरम्मत कब?

➡गाज़ियाबाद- लूट के बाद महिला की हत्या से सनसनी, तार से गला दबाकर महिला की हत्या की, ज्वैलरी और कैश भी लूट ले गए बदमाश, पड़ोस में निर्माणाधीन मकान के लेबर पर शक, पुलिस ने महिला का शव पोस्टमॉर्टम को भेजा, साहिबाबाद के डीएलएफ कॉलोनी की घटना.

➡नोएडा- बिजली का बिल जमा करने में खाली हुआ खाता, ऐप के ज़रिए कर रहे थे बिजली का बिल जमा, ऐप सर्च करते ही ठगों का आ गया कॉल, ऐप डाउनलोड कर उड़ाए 29 हज़ार रुपए, पीड़ित डॉक्टर ने दर्ज कराई एफआईआर, सेक्टर 39 थाना क्षेत्र का मामला.

➡लखीमपुर खीरी- लापता किशोर शव मिलने का मामला, किशोर की गला दबाकर हत्या की गई थी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या की पुष्टि हुई, परिजन पहले से हत्या की आशंका जता रहे थे, पुलिस कार्यशैली से नाराज़ है परिजन, भीरा इलाके का रहने वाला था किशोर.

➡नोएडा- संचालित अल्ट्रासाउंड केन्दों की जांच के आदेश, जिले भर के अल्ट्रासाउंड केन्दों की जांच होगी, जिला अधिकारी ने स्वास्थ्य विभाग को दिए निर्देश, 5 मई से 9 तक चलाया जाएगा विशेष अभियान, स्वास्थ्य विभाग की 4 टीमें करेगी जांच पड़ताल.

➡उन्नाव- उन्नाव में मंत्री समूह ने किया मॉर्निंग वॉक, PWD गेस्ट हाउस से एसपी आफिस तक किया वॉक, भारी फोर्स छोड़कर वॉक पर निकले मंत्री, सामान्य नागरिक की तरह किया मॉर्निंग वॉक, मॉर्निंग वॉक के बाद वापस पहुंचे गेस्ट हाउस.

➡नोएडा- नोएडा में 24 घंटे में 167 नए कोरोना केस, 22 छात्रों समेत 167 नए कोरोना मरीज मिले, जिले में 741 हुई कोरोना संक्रमितों की संख्या, जिले में 450 से ज्यादा संक्रमित छात्र मिले, 24 घण्टों में 122 कोरोना संक्रमित हुए स्वास्थ.

➡गोरखपुर- SSP के निर्देश पर रामगढ़ताल पुलिस की कार्रवाई, हत्या के 4 अभियुक्तों पर गैंगेस्टर की कार्रवाई, जिलाधिकारी की स्वीकृति पर हुई कार्रवाई, बीते 27 नवंबर को युवक की हत्या का मामला, रामगढ़ताल के रामपुर में हुई थी हत्या.

➡बागपत- स्कूलों की जांच के लिए टीम गठित, डीएम ने जांच के लिए टीम गठित की, अधिकांश स्कूलों ने छुट्टी की,बच्चे लौटाए, जिलाधिकारी ने की थी 50 टीमें गठित, कल स्कूल में बच्चे की हुई थी मौत, बीएसए ने छुट्टी के लिए कहा है- सूत्र

➡आगरा- युवक का शव मिलने से सनसनी, मंदिर पर रह रहे युवक का शव मिला, पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, गौरखपुर का निवासी बताया जा रहा युवक, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, ताजगंज के लकावली गांव का मामला.

➡सीतापुर- 25 हजार रूपये का इनामी बदमाश अरेस्ट, पुलिस मुठभेड़ में बदमाश मोहित गिरफ्तार, पैर में गोली लगने से बदमाश हुआ घायल, बदमाश को अस्पताल में कराया गया भर्ती, शहर कोतवाली पुलिस की बदमाश से मुठभेड़.

➡रायबरेली- युवती की निर्मम हत्या से सनसनी, युवती की गला रेत कर हत्या की, चाकू से गला रेत कर निर्मम हत्या, पिता ने ही बेटी की निर्मम हत्या की, हत्यारे पिता को गिरफ्तार किया गया, गुरबख्शगंज के पूरे खुसरो की घटना.

➡बलिया- प्रॉपर्टी डीलर उमेश हत्याकांड मामला, मुख्य आरोपी के घर 82 CRPC का वारंट तामील, आरोपी के गांव में डुगडुगी बजाकर मुनादी करायी, आरोपी रवि सिंह ने उमेश यादव की हत्या की थी, फेफना थाना क्षेत्र का मामला.

➡बरेली- बिना सूचना दिए गायब रहने पर कार्रवाई, 7 संविदा चालकों की सेवाएं समाप्त की गई, कई नोटिस देने के बाद भी काम पर नहीं लौटे थे, आरएम बरेली ने की सेवा समाप्त की कार्रवाई की, सभी की जब्त की प्रतिभूति राशि.

➡पीलीभीत- भ्रष्ट चकबन्दी विभाग का कारनामा उजागर, बिना रिश्वत नहीं किया जाता कोई काम, कर्मचारी के रिश्वत लेने का वीडियो वायरल, डेढ़ बीघा जमीन मामले में धनउगाही की, बीसलपुर के चकबन्दी कार्यालय का मामला.

➡लखीमपुर खीरी- बड़ी संख्या में अनफिट स्कूल वाहन चल रहे, पंजीकृत 854 वाहनों में 538 संचालकों को नोटिस, 423 स्कूल वाहनों की फिटनेस समाप्त हो चुकी, एआरटीओ ने जारी की स्कूल वाहन संचालकों को नोटिस.

➡महोबा- जिला अस्पताल में लापरवाही का अंबार, जन औषधि केंद्र से नहीं मिली दवाएं, डॉक्टर मरीजों को बाहर से लिख रहे दवा, पैथालॉजी में खराब मशीनों से जांच प्रभावित, मरीज बाहर से महंगी जांचे कराने को मजबूर.

➡कानपुर- कैबिनेट मंत्री डॉ संजय निषाद पहुंचे कानपुर, अटल घाट पर रिवर रैचिंग कार्यक्रम में की शिरकत, गंगा में 50 हजार मत्स्य बीज अंगुलिका का करेंगे प्रवाह, कार्यक्रम के बाद पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक.

➡वाराणसी- अंजुमन इंतेजामिया कमेटी पदाधिकारी की बिगड़ी तबियत, कमिटी के संयुक्त सचिव की बिगड़ी तबियत, सर्वे के ठीक पहले एसएम यासीन की बिगड़ी तबियत, संयुक्त सचिव एसएम यासीन का ब्लड प्रेसर बढ़ा.

➡शाहजहांपुर- कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी का आगमन आज, 2 दिन दौरे पर शाहजहांपुर पहुंचेंगे मंत्री नंदी, आज रात सिंधौली के चकनऊ में करेंगे रात्रि विश्राम, बरेली मंडल के प्रभारी मंत्री हैं नंद गोपाल नंदी.

➡वाराणसी- ज्ञानवापी मस्जिद की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गई, वीडियोग्राफी से पहले बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था, सुरक्षा के मद्देनजर मस्जिद को होर्डिंग से ढका, पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में ढकी गई मस्जिद.

➡ललितपुर- महिला का शव मिलने से सनसनी, महिला का शव पेड़ से लटका मिला, एमपी के बरखैरा गांव रूप हुई पहचान, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, मदनपुर थाना क्षेत्र जंगल का मामला.

➡आगरा- एलजी के शोरूम में लगी भीषण आग, फायर बिग्रेड मौके पर,आग बुझाने के प्रयास जारी, शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका, हरिपर्वत थाना क्षेत्र के एमजी रोड का मामला.

➡पीलीभीत- रेंजर के घर लाखों की चोरी से मचा हड़कंप, गेट का ताला तोड़कर लाखों की चोरी की, नगदी और ज्वैलरी लेकर उड़े शातिर चोर, बीसलपुर के डिग्री कॉलेज चौराहे का मामला.

➡हमीरपुर- तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर, बाइक सवार महिला की मौके पर मौत, बाइक चालक युवक गंभीर रूप से घायल, सुमेरपुर के बैलाही बाजार के पास की घटना.

➡अमेठी- जिले में गेहूं खरीद की रफ्तार धीमी, लक्ष्य का 3 प्रतिशत भी गेहूं खरीद नहीं, जिले में कुल 58 गेहूं क्रय केंद्र बनाए गए, 60 हजार मीट्रिक टन गेहूं खरीद का लक्ष्य.

➡रायबरेली- रायबरेली में 4 नए लोग कोरोना पॉजिटिव, 4 लोगों की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, जिले में एक्टिव केसों की संख्या पहुंची 9.

➡मथुरा- विदेशी समेत 4 महिला कोरोना पॉजिटिव, जनपद मे एक्टिव केसों की संख्या 10 हुई, सभी संक्रिमत मरीज होम आइसोलेट हुए.

➡देहरादून- उप चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, उत्तराखंड कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा, कांग्रेस नेता जोत सिंह बिष्ट ने कांग्रेस छोड़ी, जोत सिंह बिष्ट ने हाथ का साथ छोड़ा, कांग्रेस के प्रदेश उपाध्यक्ष भी थे जोत सिंह, धनोल्टी विधानसभा से चुनाव लड़े थे जोत सिंह.

➡मुंबई- शेयर बाजार औंधे मुंह गिरा, खुलते ही 830 अंक नीचे गिरा, शेयर बाजार में 830 अंक से ज्यादा की गिरावट, रिजर्व बैंक के ऐलान के बाद शेयर मार्केट गिरा, नामी कंपनियों के शेयर औंधे मुंह गिरे.

➡दिल्ली- बीजेपी नेता तेजिंदर सिंह बग्गा गिरफ्तार, बग्गा को पंजाब पुलिस ने किया गिरफ्तार, पंजाब पुलिस ने बग्गा को गिरफ़्तार किया, मोहली पुलिस ने एक मामला दर्ज किया था, बग्गा पर साइबर सेल में मामला दर्ज था, 153-ए, 505 और 506 धाराओं के तहत मामला दर्ज था.

➡दिल्ली- देश में कोरोना के 3545 नए कोरोना केस, बीते 24 घंटे में कोरोना के 3545 नए केस, 24 घंटे में 27 मौत हुई, 3549 ठीक हुए, अबतक मरीज़ो की संख्या 4,30,94,938 हुई, देश में कोरोना से अब तक 5,24,002 मौत, देश में एक्टिव मरीज़ों की संख्या 19,688 हुई, देश में कोरोना से अब तक 425,51,248 ठीक, देश में कोरोना का रिकवरी रेट 98.74% हुआ.

*बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button