WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ दिनांक 25.12.2021 की सुबह 8.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें………..जो रखे आप को दिनभर के लिए अपडेट…..

शेखर न्यूज़ दिनांक 25.12.2021 की सुबह 8.30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें………..जो रखे आप को दिनभर के लिए अपडेट…..

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान, अटल जी की स्मृतियों को नमन करता हूं – सीएम, वे कहते थे सिद्धांतविहीन राजनीति मौत का फंदा-CM, कभी अपने मूल्यों,सिद्धांतों से समझौता नहीं किया-CM, आज अयोध्या में भव्य राम मंदिर बन रहा है– सीएम, ऐसे आयोजन के लिए बृजेश पाठक जी को बधाई- CM।

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम, 12 बजे छात्र-छात्राओं को स्मार्टफोन,टैबलेट देंगे, इकाना क्रिकेट स्टेडियम में स्मार्टफोन वितरित करेंगे, शाम 6 बजे गाजियाबाद में कार्यक्रम में शामिल होंगे, जन विश्वास यात्रा के रोड शो में शामिल होंगे सीएम।

➡लखनऊ- केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू कल लखनऊ में, AIFTP के 24वें राष्ट्रीय सम्मेलन का करेंगे उद्घाटन, 26 दिसंबर को होगा राष्ट्रीय सम्मेलन का समापन, CBDT चेयरमैन, CBIC चेयरमैन भी रहेंगे मौजूद, यूपी कन्ज्यूरम फोरम के चेयरमैन भी रहेंगे साथ।

➡लखनऊ- विद्यार्थियों को स्मार्टफोन-टेबलेट का वितरण आज होगा, इकाना स्टेडियम में सीएम योगी करेंगे वितरण, सभी तैयारियां अपने अंतिम चरण में सुबह तक व्यवस्थाएं पूर्ण करने के दिये निर्देश, 130 संस्थानों के विद्यार्थियों को टेबलेट-स्मार्टफोन, 60000 से अधिक छात्र-छात्राएं करेंगे प्रतिभाग।

➡लखनऊ- बर्लिंगटन चौराहे पर टीएसआई के साथ अभद्रता, कार की फोटो खींचने पर युवकों ने की अभद्रता, टीएसआई से फोटो डिलीट करने का बनाया दबाब, सिपाही के वीडियो बनाने पर युवकों ने किया बवाल, वीडियो बना रहे सिपाही के साथ भी की अभद्रता, खुद को बीजेपी का कार्यकर्ता बताकर किया बवाल, टीएसआई ने कार चालक का किया ई चालान।

➡गाजीपुर- जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा का बयान, मैं कहीं रहूं लेकिन चिंगारी गाजीपुर की जलती है सिपाही बनकर निष्ठा से काम कर रहा हूं यूपी में बहुत विकास कार्य हो रहे हैं यूपी आज नीति आयोग की रैंकिंग में शामिल है-सिन्हा।

➡कौशाम्बी- प्रयागराज से चित्रकूट जा रहा डीजल टैंकर पलटा, डीजल का टैंकर पलटते ही लोगों की लगी भीड़, हजारो लीटर डीजल लूट ले गए ग्रामीण, पुलिस ने क्रेन की मदद से टैंकर को कराया सीधा, पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, मंझनपुर कोतवाली के कोडर गांव के पास हादसा।

➡अमेठी- बीजेपी की जन विश्वास रैली कल गौरीगंज में, जिले को मिलेगी 10 अरब की योजनाओं की सौगात, केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी कल पहुंचेंगे अमेठी, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी साथ रहेंगी मौजूद, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, कई मंत्री होंगे शामिल।

➡लखीमपुर- भाजपा प्रवक्ता जुगुल किशोर धरने पर बैठे, मैगलगंज पुलिस की कार्यशैली पर जताई नाराजगी, प्रवक्ता जुगुल किशोर ने थाने का किया घेराव, मैगलगंज थाने के घेराव में भारी भीड़ जुटी, मामले की सूचना पर मौके पर पहुंचे CO मितौली।

➡बाराबंकी- संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत, पति समेत ससुराली जन मौके से हुए फरार, घर में ताला लगाकर शव छोड़कर हुए फरार, पुलिस ने ताला तोड़कर शव किया बरामद, रामनगर थाने के अमराई गांव की घटना।

➡ग्रेटर नोएडा- ओमिक्रॉन वेरिएंट को लेकर पुलिस हुई अलर्ट, रात्रि कर्फ्यू का पालन कराने के लिए अभियान, अभियान में लोगों से मास्क पहनने की अपील, बीटा टू थाना पुलिस ने लोगों को किया जागरूक।

➡मुरादाबाद- 7 साल की मासूम का खेत में मिला शव, 2 दिन से लापता थी मृतक मासूम बच्ची, पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी, मुरादाबाद के थाना कांठ क्षेत्र का मामला।

➡गाजियाबाद- संदिग्ध परिस्थितियों में युवती की हुई मौत, बिल्डिंग की 18वीं मंजिल से गिरने से हुई मौत, पुलिस ने शव को पोस्टमोर्टम के लिए भेजा, इंदिरापुरम के जुपिटर एंजेल सोसाइटी की घटना।

➡अमेठी- संदिग्ध हालत में मां-बेटे का घर में मिला शव, पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लिए,जांच में जुटी, गौरीगंज कोतवाली क्षेत्र के कस्बे का मामला।

➡प्रयागराज- बीएसपी के मंडलीय सम्मेलन में भारी हंगामा, BSP कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया, जोनल कोर्डिनेटर अशोक गौतम का हुआ विरोध, पूर्व मंत्री नकुल दुबे ने कार्यकर्ताओं को समझाया।

➡शाहजहांपुर- केंद्रीय श्रम मंत्री भूपेंद्र यादव शाहजहांपुर पहुंचे, ईएसआईसी अस्पताल का किया भूमि पूजन, मंत्री सुरेश खन्ना, स्वामी प्रसाद मौर्या रहे मौजूद, 100 करोड़ की लागत से बनेगा ESIC अस्पताल।

➡कौशाम्बी- लापता किशोर का शव मिलने से हड़कंप, पिछले 2 दिन से लापता था मृतक किशोर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, पिपरी थाना क्षेत्र के कदिलपुर में मिला शव।

➡सीतापुर- ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से हादसा, साइकिल सवार 2 बच्चे ट्रॉली के नीचे दबे, जेसीबी की मदद से रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, इमलिया सुल्तानपुर के पारा गांव का मामला।

➡दिल्ली- में कोरोना मरीजों के आंकड़े, 24 घंटे में कोरोना के 180 नए केस मिले, पिछले 24 घंटे में एक भी मरीज की मौत नहीं, दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की कुल संख्या 207।

➡महाराष्ट्र- महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन को लेकर नाइट कर्फ्यू लागू, ये नियम आज आधी रात से लागू हो जाएंगे, पूरे महाराष्ट्र में आज आधी रात से धारा 144 लागू, 5 से ज्यादा लोगों के एक साथ होने पर पाबंदी, शादी समारोहों में अब सिर्फ 100 लोगों को अनुमति, ओपन ग्राउंड में अधिकतम 250 लोगों को अनुमति।

➡जैसलमेर- वायुसेना का मिग 21 विमान दुर्घटनाग्रस्त, भारत-पाक सीमा के पास विमान दुर्घटनाग्रस्त, सुदाशिरि गांव की बताई जा रही है घटना।

Related Articles

Back to top button