अयोध्याआगराइटावाउत्तरप्रदेशउन्नावकानपुरगाज़ियाबादगोंडागोरखपुरझाँसीनोएडाप्रयागराजबुलंदशहरमथुरामुजफ्फरनगरमेरठमैनपुरीलखनऊवाराणसीशामलीशाहजहांपुरसहारनपुरसुल्तानपुर

शेखर न्यूज़ पर आज शाम 6.00 बजे की बड़ी खबरें…….06-06-2022

शाम 6.00 बजे की बड़ी खबरें…… जो रखे आपको हर पल अपडेट………….06-06-2022

➡लखनऊ- मुलायम सिंह यादव पार्टी कार्यालय पहुंचे, पार्टी कार्यालय में कार्यकर्ताओं से कर रहे मुलाकात, नामांकन के बाद पार्टी कार्यालय पहुंचे मुलायम, आजमगढ़,रामपुर के उम्मीदवारों ने किया है नामांकन।

➡लखनऊ- 4 मादक पदार्थ तस्करों की हुई गिरफ्तारी, देवेंद्र, अरुण, कृष्णा, विनोद की गिरफ्तारी, 50 लाख कीमत का अवैध गांजा बरामद, यूपी STF ने जनपद मथुरा से किया अरेस्ट।

➡आजमगढ़- नामांकन के बाद बोले सपा प्रत्याशी धर्मेंद्र यादव,आजमगढ़ ने हमेशा समाजवादी लोगों को मौका दिया- धर्मेंद्र,हमारा इतिहास आजमगढ़ में बरकरार रहेगा– धर्मेंद्र यादव,बीजेपी पहले अपने परिवारवाद को देखे– धर्मेंद्र यादव,सपा ने हमेशा संघर्ष किया,जनता के साथ हैं- धर्मेंद्र,राशन के नाम पर भेदभाव किया गया– धर्मेंद्र यादव,आजमगढ़ ने देश की राजनीतिक दिशा को बदला- धर्मेंद्र,बसपा-BJP में दूसरे नंबर को लेकर लड़ाई– धर्मेंद्र यादव,समाजवादी पार्टी यहां ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी- धर्मेंद्र,आजमगढ़ के लोगों के कर्ज से मुक्त नहीं हो सकते- धर्मेंद्र।

➡आजमगढ़- बीजेपी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ का बयान, परिवार,जाति के लिए जनता ने बहुत सोचा- निरहुआ, एक बार मुझे भी मौका देकर देखे जनता- निरहुआ, नहीं काम करूंगा तो 2 साल बाद बदल देना- निरहुआ, यहां की जनता आजमगढ़ के लिए सोचे– निरहुआ, इस बार यहां कमल खिलाने का मौका है– निरहुआ, हमारा मुकाबला सपा से नहीं बसपा से है– निरहुआ।

➡आजमगढ़- धर्मेंद्र यादव ने कलेक्ट्रेट में नामांकन किया,सपा प्रत्याशी के रूप में धर्मेंद्र यादव का नामांकन,प्रस्तावकों के साथ कलेक्ट्रेट पहुंचे थे धर्मेंद्र यादव,BJP प्रत्याशी के बाद सपा प्रत्याशी का भी नामांकन,लोकसभा उपचुनाव में धर्मेंद्र यादव सपा प्रत्याशी।

➡आजमगढ़- जलशक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह का बयान, BJP प्रत्याशी निरहुआ के नामांकन के बाद बोले, दिनेश लाल यादव ईमानदार व्यक्ति हैं – स्वतंत्रदेव, आजमगढ़ की जनता मन बना चुकी है– स्वतंत्रदेव, इस बार दिनेश लाल यादव लोकसभा पहुंचेंगे- स्वतंत्रदेव, सपा वंशवाद की राजनीति से नहीं निकल पाई- स्वतंत्रदेव, समाजवादी पार्टी आजमगढ़ में तीसरे नंबर पर- स्वतंत्रदेव।

➡रामपुर- लोकसभा उपचुनाव से जुड़ी बड़ी खबर,आसिम राजा होंगे सपा से उम्मीदवार,लोकसभा उपचुनाव में आसिम राजा प्रत्याशी,आसिम राजा आज नामांकन दाखिल करेंगे,आजम खान के बेहद करीबी हैं आसिम राजा,आजम ने आसिम राजा के नाम का एलान किया,थोड़ी देर में नामांकन दाखिल करेंगे आसिम राजा।

➡रामपुर- BJP प्रत्याशी घनश्याम लोधी ने नामांकन किया,रामपुर कलेक्ट्रेट में घनश्याम लोधी का नामांकन,केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी साथ रहे मौजूद,जनता मोदी-योगी के विकास कार्यों पर मुहर लगाएगी- नकवी,
इस बार रामपुर से बीजेपी का परचम लहराएगा- नकवी,रामपुर से बीजेपी प्रत्याशी हैं घनश्याम लोधी।

➡श्रावस्ती- ससुराल गए युवक पर जानलेवा हमला, घात लगाए बदमाशों ने बंदूक से किया फायर, पैर में गोली लगने से नानबाबू मिश्रा घायल, आनन-फानन में सीएचसी सिरसिया पहुंचाया गया, प्राथमिक चिकित्सा के बाद जिला अस्पताल रेफर, 2 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज, सिरसिया थाना क्षेत्र के देवरहवा गांव का मामला.

➡प्रतापगढ़- रंगदारी न देने पर व्यापारी को गोली मारने का मामला,व्यापारियों ने धरना देते हुए समस्त दुकानें बंद की,गिरफ्तारी,घटना के खुलासा तक दुकानें रहेंगी बंद,SDM रानीगंज सीओ रानीगंज फोर्स के साथ मौजूद,व्यापारियों को मनाने में एसडीएम और सीओ जुटे,कल व्यापारी अशोक मौर्य को मारी गई थी गोली,रानीगंज कोतवाली का मामला।

➡वाराणसी- अंजुमन इंतजामिया पर केस संबंधी अर्जी पर सुनवाई,वाजुखाने में हाथ-पैर धोने पर हुई सुनवाई,हिंदुओं की आस्था को अपमानित करने पर अर्जी,मुकदमा दर्ज कराने को लेकर डाली गई थी अर्जी,कोर्ट ने सुनवाई कर फैसला किया सुरक्षित,शाम 4 बजे मामले पर आ सकता है फैसला।

➡कन्नौज- फिल्म पृथ्वीराज चौहान के निर्देशक का फूंका पुतला,अधिवक्ताओं ने फूंका निर्देशक का पुतला,कन्नौज का नाम बदनाम करने का आरोप,फिल्म में जयचंद्र को गद्दार दिखाया,गद्दार साबित करने वाले को 5 लाख का इनाम,निर्देशक के खिलाफ लगाए मुर्दाबाद के नारे,कन्नौज कचहरी में फूंका गया पुतला।

➡अम्बेडकरनगर- प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या,प्रेमिका के बुलाने पर उसके घर गया था प्रेमी, प्रेमिका के घरवालों ने पीट-पीटकर की हत्या,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,हत्या में शामिल प्रेमिका सहित आरोपी फरार,जलालपुर थानाक्षेत्र के फरीदपुर की घटना।

➡ललितपुर- वोट क्लब के ठेकेदार के करीबियों ने की गुंडई, ठेकेदार के लड़के और कर्मचारियों ने की गुंडई,घूमने आए तीन युवकों के साथ की मारपीट,मारपीट का वीडियो सीसीटीवी में हुआ कैद,पुलिस ने पीड़ित युवकों पर ही की कार्रवाई,सदर कोतवाली के सुम्मेरा तालाब की घटना।

➡बुलंदशहर- गोपाल हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा, बेटी की पिटाई करने पर दामाद की हत्या की, बेटी के पिता ने दामाद की निर्मम हत्या की, ससुर और साले ने रिश्तेदार संग की हत्या, आरोपियों ने धारदार हथियार से की हत्या, 24 मई को डिबाई में हुई थी गोपाल की हत्या.

➡आगरा- अश्लील वीडियो पोर्न साइट पर की अपलोड,युवती को बदनाम करने की साजिश की गई,युवती को लगातार लोग कर रहे हैं परेशान,एसएसपी के आदेश के बाद मुकदमा दर्ज हुआ,एक युवक को मुकदमे में किया नामजद,न्यू आगरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡हापुड़- पुलिस ने मोबाइल लूट गैंग का किया पर्दाफाश, जीआरपी- आरपीएफ ने चलाई संयुक्त कार्रवाई, तीन शातिर मोबाइल लुटेरे को किया गिरफ्तार, ट्रेन में चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम, 23 मोबाइल,लैपटॉप, 13 हजार रुपए बरामद।

➡चन्दौली- हत्या के आरोप में दो युवक हुए गिरफ्तार,रामू नाम के व्यक्ति के साथ की थी मारपीट,इलाज में घायल व्यक्ति की हो गई थी मौत,पुलिस ने दोनों आरोपियों को किया गिरफ्तार,कन्दवा थाना के खुरहट मोड़ से हुई गिरफ्तारी।

➡रामपुर- आसिम राजा ने कलेक्ट्रेट में नामांकन किया, सपा प्रत्याशी के रूप में कलेक्ट्रेट में नामांकन किया, रामपुर लोकसभा उपचुनाव में आसिम सपा प्रत्याशी, आजम खान ने आसिम राजा के नाम का एलान किया।

➡कानपुर- कानपुर में हुए हिंसा का मामला, पुलिस ने दंगाइयों का फोटो किया वायरल, लोगों को सूचना देने के लिए नंबर भी जारी, जल्द ही दंगाइयों के पोस्टर भी लगाए जाएंगे।

➡रामपुर- आजम खान MP/MLA कोर्ट में हुए पेश, पेनकार्ड और पासपोर्ट मामले में हुई पेशी, मामले की अगली सुनवाई 13 और 14 जून को होगी।

➡कानपुर देहात- 2 बाइकों की टक्कर में मां बेटे घायल,राहगीरों ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती,इलाज के दौरान मां की हुई मौत,पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,अकबरपुर के बारा टोल के पास का मामला।

➡फतेहपुर- मिट्टी का टीला ढहने से मलबे में तीन लोग दबे,एक किशोरी और महिला की दबकर दर्दनाक मौत,घायल युवक को अस्पताल में कराया गया भर्ती,खागा कोतवाली क्षेत्र के खैरेई गांव का मामला।

➡झांसी- चाचा-भतीजे को कार ने मारी टक्कर ,बाइक सवार चाचा-भतीजे की मौत,पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,मोठ थाना क्षेत्र में हुआ हादसा।

➡चन्दौली- अवैध गांजा समेत तस्कर गिरफ्तार,तस्कर से 1.500 ग्राम गांजा बरामद,आधा दर्जन मुकदमों में था वाछिंत,बबुरी के जरखोर क्षेत्र से हुआ गिरफ्तार।

➡हापुड़- धारदार हथियार से गला रेतकर व्यक्ति की हत्या,धारदार हथियार से गला रेतकर निर्मम हत्या,सड़क किनारे मिला मृतक व्यक्ति का शव,हापुड़ के गढ़ कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡दिल्ली- बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा का यूपी दौरा, 10 जून को गोरखपुर आएंगे जेपी नड्डा, एक दिवसीय दौरे पर आएंगे जेपी नड्डा, पार्टी जिला मुख्यालय का उद्घाटन करेंगे, 9 जिलों में पार्टी कार्यालयों का उद्घाटन होगा।

➡गुजरात- गुजरात ATS और कोस्ट गार्ड को मिली कामयाबी,संयुक्त ऑपरेशन में 50 किलो हेरोइन जब्त किया,कल मरीन पुलिस और बीएसएफ को मिला था बैग,नाव में सवार लोगों ने थैला पानी में फेंक दिया था,50 किलो हेरोइन की कीमत 250 करोड़ रुपए बताई गई।


Related Articles

Back to top button