उत्तरप्रदेशदेश-विदेशराष्ट्रीयलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें….. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट…. 11.03.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 9.30 बजे तक की बड़ी ख़बरें….. जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट….

➡जालौन- अनियंत्रित ट्रैक्टर ने बाइक सवार को मारी टक्कर, हादसे में बाइक सवार 3 लोगों की मौके पर मौत, एक महिला गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती, माधौगढ़ कोतवाली के जालौन-बंगरा मार्ग की घटना।

➡मथुरा- बरसाना में होगी आज विश्व प्रसिद्ध लट्ठमार होली का आयोजन, लट्ठमार होली को लेकर जिला प्रशासन ने तैयारियां की पूरी, बरसाना में लाखों की संख्या में होली खेलने पहुंचते हैं श्रद्धालु, देश विदेश से भी होली खेलने बरसाना पहुंचते हैं श्रद्धालु।

➡मिर्जापुर- खड़ी ट्रक में दूसरी ट्रक ने मारी टक्कर, हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौके पर हुई मौत, ट्रक सवार दो लोग गम्भीर रूप से घायल, घायलों को मंडलीय चिकित्सालय किया रेफर, हलिया थाना क्षेत्र के देवघट हाइवे की घटना।

➡फिरोजाबाद- शिकोहाबाद में हुए बवाल पर बोले अक्षय यादव, बवाल और पथराव को लेकर बोले अक्षय यादव, मंडी समिति मतगणना स्थल पर हुआ था बवाल, अराजक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की, घटना की मैं निंदा करता हूं-पूर्व सांसद अक्षय यादव, हम भी जांच करेंगे आखिरकार कौन लोग थे-अक्षय

➡कौशाम्बी- सिराथू सीट से डिप्टी सीएम केशव मौर्य हारे, सिराथू सीट से सपा की पल्लवी पटेल जीतीं, 6832 वोटों से पल्लवी पटेल ने जीत दर्ज की।

➡इटावा- बुलडोजर पर बैठकर कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न, सदर से बीजेपी प्रत्याशी की जीत की खुशी में जश्न, जीत की खुशी को समर्थकों ने अलग अंदाम में मनाया, बुलडोजर पर चढ़कर ढोल नगाड़ों के साथ मनाया जश्न, लगातार दूसरी बार सरिता भदौरिया ने जीत दर्ज की, इटावा सदर विधानसभा 200 से प्रत्याशी थीं सरिता।

➡दिल्ली- पीएम के नेतृत्व में बीजेपी संसदीय दल की बैठक, 4 राज्यों में चुनाव जीत के बाद बैठक की गई, बीजेपी संसदीय दल की बैठक में जेपी नड्डा मौजूद थे, बैठक में बीजेपी पर्यवेक्षक की घोषणा हो सकती है, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी मौजूद, बीजेपी मुख्यालय में चल रही थी संसदीय दल की बैठक।

Shekhar News

बने रहिये दिन शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल के लिए अपडेट

Related Articles

Back to top button