उत्तरप्रदेशमथुरा
Trending

मथुरा में महिला से गैंगरेप कर बाइक चढ़ाई।

रेलवे ट्रैक पर फेंक कर भाग गए आरोपी; काटना पड़ा महिला का बायां पैर।

मथुरा में महिला से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोपियों ने पहले गैंगरेप किया और फिर उसके पैर पर बाइक चढ़ा दी। इसके बाद आरोपी महिला को रेलवे ट्रैक पर फेंक कर भाग गए। इलाज के दौरान डॉक्टरों को महिला का बायां पैर काटना पड़ा। मामला थाना कोसीकलां क्षेत्र का है।

कोल्डड्रिंक पीने के बाद महिला हो गई बेहोश

थाना कोसीकलां क्षेत्र के एक गांव में दलित महिला रहती है। पुलिस को दी तहरीर में महिला ने बताया, “24 मई 2022 को बैंक से वह रुपए निकालने जा रही थी। रास्ते में उसे गांव का ही रहने वाला महेश मिला। महेश बाइक से कोसी जा रहा था। उसे अकेला देख महेश ने कोसी छोड़ने की बात कही और बाइक पर बैठा लिया।

गांव से कुछ दूर चलने के बाद महेश को उसका दोस्त महेंद्र से मिल गया । वह भी दोनों के साथ चल दिया। फिर कोसी के नजदीक पहुंच कर महेंद्र और महेश ने उसे कोल्डड्रिंक पीने के लिए दी। इसे पीते ही वह बेहोश हो गई। इसके बाद महेश और महेंद्र ने उससे रेप किया। “

पीड़िता का इलाज के दौरान बायां पैर काटना पड़ा।

भागते समय पैर पर चढ़ाई बाइक

पीड़िता ने बताया, “इसके बाद महेश और महेंद्र ने महिला ने के पैर पर बाइक चढ़ा दी। फिर दोनों महिला को कोसीकलां में महावीर बगीची के पास से गुजर रहे रेल ट्रैक पर फेंक कर भाग गए।

“पुलिस के अनुसार, “उधर से गुजर रहे किसी अनजान ने DRP को रेल ट्रैक पर एक महिला के घायल पड़े होने की सूचना दी। मौके पर पहुंची GRP ने महिला को कोसी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया और परिजनों की सूचना दी। वहां उसकी हालत गंभीर होने पर उसे मथुरा रेफर कर दिया गया। मगर, कुछ दिन रहने के बाद जब वहां भी उसे फायदा नहीं हुआ, तो परिजन उसको आगरा ले गए।

पलवल में इलाज के दौरान काटना पड़ा महिला का पैर आगरा में उसका इलाज चलता रहा, लेकिन पैर में इन्फेक्शन बढ़ता ही जा रहा था। इलाज में अधिक पैसा खर्च होने के कारण परिजन उसको पलवल के सरकारी अस्पताल ले गए। वहां पैर में इन्फेक्शन ज्यादा होने के कारण डॉक्टरों को उसका बायां पैर काटना पड़ा।

महिला बोली- इलाज की वजह से हुई FIR लिखाने में हुई देरी पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की शिकायत मंगलवार को थाना कोसी पुलिस से की। पीड़िता ने तहरीर में लिखा कि परिजन उसके इलाज में व्यस्त थे, जिससे पुलिस को सूचना नहीं दे पाए। पीड़िता ने पुलिस से FIR दर्ज करने और कार्रवाई करने की मांग की है।

50 दिन बाद पकड़े गए आरोपी।

महिला की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। थाना कोसी प्रभारी अनुज कुमार ने बताया, “महिला कि दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।”

Related Articles

Back to top button