अयोध्याउत्तरप्रदेश

ब्रेकिंग न्यूज़ अयोध्या से हमारे संवाददाता अंकित गुप्ता द्वारा की जा रही रिपोर्टिंग

  • अयोध्या।
    पूर्व ग्राम पंचायत अधिकारी गिरफ्तार।तारुन पुलिस ने किया गिरफ्तार।तारुन के नसरतपुर गांव में तैनात रहते हुए अपात्रों को दिया था प्रधानमंत्री आवास। शिकायत के बाद हुई थी मामले की जांच। जांच पाए गए दोषी। दर्ज हुआ था मुकदमा।आज पुलिस ने पूर्व ग्राम पंचायत अधिकारी संपूर्णानंद वर्मा किया गिरफ्तार।
  • एसएसपी की प्रेसवार्ता
    अयोध्या।
    25 हज़ार का इनामी अभियुक्त गिरफ्तार। हैदरगंज पुलिस ने किया गिरफ्तार। 2 साल से चल रहा था फरार।गाजीपुर का रहने वाला है अभियुक्त मनोज कुशवाहा।लोगों को नौकरी देने के नाम पर हड़पा था पैसे। फर्जी नियुक्ति पत्र व फर्जी प्रशिक्षण प्रमाण पत्र करता था जारी। माध्यमिक शिक्षा व बैंक में नौकरी दिलाने के नाम पर करता था फ्रॉड।
  • महिला की मौत पर जिला अस्पताल में हंगामा।मेडिकल वार्ड में इलाज के लिए भर्ती कराई गई महिला की मौत।परिजनों ने चिकित्सक डॉ आरपी राय पर लगाया लापरवाही का आरोप। वार्ड में बैठा कर डॉ के साथ की अभद्रता।हंगामे की सूचना मिलने पर प्रमुख चिकित्सा अधीक्षक डॉ सी बी एन त्रिपाठी व चौकी प्रभारी रिकाबगंज सुनील यादव मौके पर पहुंचकर परिजनों को समझा-बुझाकर कराया शांत।मृतक महिला शांति देवी गोंडा जनपद के थाना मनकापुर के ग्राम मानिकपुर रताशा गांव की है निवासी।
  • डॉक्टर के घर चोरी।ताला तोड़ कर चोरों ने लगभग डेढ़ लाख के जेवर व नगदी पर किया हाथ साफ।एलसीडी टीवी साउंड सिस्टम भी ले गए चोर।डॉक्टर और उसका परिवार गया था गांव में विवाह समारोह में।वापस लौटने पर हुई जानकारी। कोतवाली नगर के शक्ति बिहार कॉलोनी में रहते हैं डॉ ए पी तिवारी।
  • मुरारी बापू की रामकथा आज भरतकुंड पर
    अयोध्या।
  • प्रख्यात राम कथा वाचक मुरारी बापू की रामकथा आज भरतकुंड पर। भरत की तपोस्थली नंदीग्राम में कहेंगे आज राम कथा।राम वन गमन मार्ग पर मुरारी बापू की चल रही है कथा।आज पहुंचे भरत की तपोस्थली भरतकुंड।

Related Articles

Back to top button