GONDAउत्तरप्रदेशकरनैलगंज परसपुर
Trending

गोंडा : अतुल्या विकास फाउंडेशन शिक्षा केंद्र में 200 छात्र छात्राओं को वितरित किया गया स्कूल बैग और स्टेशनरी किट

गोंडा : जनपद गोंडा में मुथूट ग्रुप के द्वारा मुथूट ग्रुप के अध्यक्ष लेट श्री एमजी जॉर्ज मुथूट के 74 वें जन्मदिवस के अवसर पर ग्राम पंडित पुरवा, उल्लाह में सामाजिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया । इस अवसर पर कंपनी ने अतुल्या विकास फाउंडेशन के निरंतर प्रयासों से मुथूट फाइनेंस आर एम वाराणसी ने सी एस आर पहल का लाभ देने पर विचार किया और ग्रामीण क्षेत्र के छात्र छात्राओं को शिक्षा केंद्र में 200 स्कूल बैग और स्टेशनरी किट वितरित किया गया ।

इस समारोह में क्षेत्रीय प्रबंधक विजय कुमार त्रिपाठी और गोंडा शाखा प्रबंधक रवि प्रकाश तिवारी मौजूद रहे और अतुल्या विकास फाउंडेशन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में जिला पंचायत सदस्य गुड्डू सिंह मसौलिया भी शामिल रहे और अतुल्या विकास फाउंडेशन के प्रयासों की सराहना की ।


अतुल्या विकास फाउंडेशन के संस्थापक नरेंद्र शर्मा और मानव शर्मा द्वारा गांव के बच्चों को गुणवत्तापूर्ण और डिजिटल शिक्षा प्रदान करने के उद्देश्य से गांव में एक शिक्षा केंद्र चला रहे हैं इस शिक्षा केंद्र के माध्यम से वे ग्रामीण क्षेत्र में शिक्षा के स्तर को आगे बढ़ाने में जुटे हैं इस संबंध में अतुल्या विकास फाउंडेशन के नरेंद्र शर्मा ने कहा कि शिक्षा केंद्र के छात्रों के लिए यह एक अनमोल और दीर्घकालिक समर्थन है हम उन्हें शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए साथी बनाने के लिए तैयार हैं इस समारोह में विद्यालय के छात्र छात्राओं के साथ-साथ क्षेत्र के लोगों के माध्यम से समर्थन मिला। इस दौरान समारोह में उपस्थित सभी लोगों ने इस कार्यक्रम को एक महत्वपूर्ण कदम माना और शिक्षा के माध्यम से समाज को समृद्ध और उन्नत में सहायक बताया ।

Related Articles

Back to top button