WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
मनोरंजन

बांग्ला साहिब गुरुद्वारे में पहुंचीं आलिया भट्ट, फैन ने पूछा- ‘कहां है रणबीर कपूर?’

आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी ने नई दिल्ली में बंगला साहिब गुरुद्वारा का दौरा किया। ब्रह्मास्त्र से रणबीर कपूर के किरदार का मोशन पोस्टर रिलीज होने से कुछ समय पहले उनकी यात्रा की तस्वीरें साझा की गईं।

आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र से रणबीर कपूर के मोशन पोस्टर के लॉन्च से पहले नई दिल्ली में बांग्ला साहिब गुरुद्वारा का दौरा किया। आलिया ने इंस्टाग्राम पर लिया और तस्वीरें साझा कीं।

उनमें, आलिया हरे रंग की सलवार-कमीज़ पहने हुए दिखाई दे रही है, जिसके सिर पर दुपट्टा है, जबकि अयान ने एक सफेद टी-शर्ट, एक जैकेट और पैंट के ऊपर एक आकस्मिक शर्ट का विकल्प चुना है। तस्वीरों से रणबीर गायब थे।

आलिया ने तस्वीरों को कैप्शन के साथ शेयर किया, “आशीर्वाद… आभार..प्रकाश।” तस्वीरों को फैंस का भरपूर प्यार मिला। जहां कई प्रशंसकों ने दिल के इमोजी गिराए, वहीं कुछ ने ‘सो ब्यूटीफुल’, और ‘वेरी नीस’ जैसी तारीफें भी छोड़ दीं। एक प्रशंसक को रणबीर कपूर की भी कमी खल रही थी। “रणबीर कहाँ है?”

मंगलवार को पता चला कि ब्रह्मास्त्र की टीम मोशन पोस्टर के साथ रणबीर के शिवा को करीब से देखने वाली है। पोस्टर को एक विशेष कार्यक्रम में जारी किया जाएगा, जहां आलिया और अयान कई प्रशंसक सवालों के जवाब भी देंगे।

ब्रह्मास्त्र में रणबीर और आलिया मुख्य भूमिका में हैं जबकि अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। तीन भागों वाली त्रयी में से पहली यह फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में पहले ओमाइक्रोन मामले की रिपोर्ट; 7 वर्षीय लड़के का परीक्षण सकारात्मक

वैराइटी द्वारा रिपोर्ट की गई ब्रह्मास्त्र, शिव (रणबीर) और भीतर की महान शक्ति की खोज की उनकी यात्रा के इर्द-गिर्द घूमती है। प्रकाशन के साथ बात करते हुए, अयान ने कहा, “ब्रह्मास्त्र, भारतीय पौराणिक कथाओं और भारतीय संस्कृति से बहुत प्रेरित है और आधुनिक दुनिया में आधुनिक पात्रों के साथ स्थापित है, इसलिए कई मायनों में, यह हमारी अपनी एक आधुनिक पौराणिक कथा है। और उस आधुनिक स्पेक्ट्रम में, श्री बच्चन हैरी पॉटर के लिए प्रोफेसर डंबलडोर की भूमिका निभाते हैं, या गैंडालफ द विजार्ड फ्रोडो बैगिन्स की भूमिका निभाते हैं – वह बुद्धिमान शिक्षक मार्गदर्शक की भूमिका निभाते हैं, जो शिव के चरित्र को उनकी शक्तियों को साकार करने और उनके भाग्य को खोजने में मदद करता है। ।”

ब्रह्मास्त्र की परिकल्पना सात साल पहले की गई थी। इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में फिल्म के बारे में बात करते हुए, करण ने कहा, “अयान के लिए गर्भाधान से लेकर दृश्य तक का 7 साल का सफर रहा है और मुझे अभी तक उससे अधिक भावुक व्यक्ति नहीं मिला है। मैं उनके वेक अप सिड के मासूम बयान पर वापस जाता हूं और मुझे याद है कि मैं उनके बारे में इतना सुरक्षात्मक महसूस कर रहा था। मैंने कभी नहीं सोचा था कि वह अपनी पहली फिल्म की तरह सिनेमाई रूप से इतने बड़े हो जाएंगे। कि वह एक ऐसे ब्रह्मांड की कल्पना करेगा जो न केवल एक पॉप संस्कृति परी भूमि है बल्कि एक अकल्पनीय भी है। आज हम इसके फलने-फूलने के कगार पर खड़े हैं, इतने सारे सामूहिक हांफते हैं जिन्हें जाने देने और दर्शकों के ब्रह्मांड के साथ घुलने-मिलने की जरूरत है! ”

Related Articles

Back to top button