WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

Aryan Khan: ड्रग्स मामले में आर्यन से देर रात एनसीबी दफ्तर में हुई पूछताछ, हिरासत को लेकर भी हुए सवाल-जवाब

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत मिल चुकी है लेकिन हर शुक्रवार उसे एनसीबी के सामने पेश होना होता है। अदालत द्वारा जमानत की शर्तों में यह एक बात भी शामिल है। ऐसे में शुक्रवार को आर्यन खान एनसीबी दफ्तर पहुंचा था। हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबित शाम को भी आर्यन खान मुंबई की स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम के सामने पेश हुआ जहां इस मामले में उसका बयान दर्ज किया गया। शुक्रवार को दिन में एनसीबी के सामने हाजिरी लगाने के बाद आर्यन ने एसआईटी के सामने भी पेशकश दर्ज की। रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन से एनसीबी के डेप्यूटी डायरेक्टर जनरल संजय कुमार सिंह ने करीब आधी रात तक सवाल जवाब किए।

आर्यन से देर रात हुई पूछताछ

आर्यन से नवी मुंबई से आरएएफ कार्यालय में पूछताछ की गई। अदालत द्वारा अनिवार्य उपस्थिति के लिए एनसीबी दफ्तर छोड़ने के बाद आर्यन नवी मुंबई के लिए रवाना हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन से उन परिस्थितियों के बारे में पूछताछ की गई जिसमें वह क्रूज पर चढ़ा, उसके ड्रग्स सप्लायर के लिंक्स और उसके दोस्तों और उनकी ड्रग्स की आदतों के बारे में सवाल जवाब किए गए। एनसीबी के डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा- हमारी जांच जारी है और हम इसे सर्वोच्च प्राथमिकता दे रहे हैं। हम इसे जल्द ही खत्म करना चाहते है।अभी इस मामले में कुछ प्रमुख लोगों को जांच में शामिल करना है। बताया जा रहा है कि आर्यन से उन परिस्थितियों के बारे में भी पूछताछ की गई जो समीर वानखेड़े के नेतृत्व में पिछली जांच टीम ने उसकी जांच की थी और यह भी पूछा गया कि उसके परिवार को रिश्वत देने के लिए मजबूर किया गया था या नहीं। उससे यह भी पूछा गया कि हिरासत के दौरान उसके साथ कैसा व्यवहार किया गया।

एनसीबी ने मुंबई के समुद्र तट के पास एक क्रूज पर दो अक्तूबर को छापा मारा था जहां से कुछ मात्रा में ड्रग्स बरामद हुए थे। छापेमारी के दौरान आर्यन समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया था। वहीं इस मामले में कई मोड़ आने के बाद मुंबई की स्पेशल जांच टीम भी इस मामले की जांच कर रही है जिसमें कई अहम गवाहों के बयान दर्ज किए गए हैं। 

Related Articles

Back to top button