उत्तरप्रदेश

शेखर न्यूज़ पर शाम 8:00 बजे की प्रमुख बड़ी खबरें

➡दिल्ली- संयुक्त किसान मोर्चा की आज की बैठक कैंसिल,संयुक्त किसान मोर्चा की मुख्य बैठक कल होगी,संयुक्त मोर्चा की बैठक में 42 संगठन लेंगे भाग,आज KSM की कोर कमेटी में अहम फैसला हुआ,किसान अभी अपना आंदोलन जारी रखेंगे- कमेटी,पहले की तरह ही जारी रहेगा आंदोलन-कोर कमेटी,22 नवंबर को लखनऊ में महापंचायत भी होगी,29 नवंबर को संसद मार्च भी करेंगे किसान।

➡दिल्ली- ED,CBI के निदेशक के कार्यकाल बढ़ाने का मामला,मामले में एक और याचिका सुप्रीम कोर्ट में दाखिल,कार्यकाल बढ़ाने को लेकर एक और याचिका दाखिल,केंद्र के अध्यादेशों को रद्द करने की मांग की गई,3 पूर्व IAS, IPS ने अध्यादेशों को रद्द करने की मांग की,पूर्व IPS चमन लाल,पूर्व IAS एमजी देवसहयम,अदिति मेहता की याचिका।

➡दिल्ली- पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री का दिल्ली दौरा,ममता बनर्जी 22 से 25 नवंबर तक दिल्ली दौरे पर।

➡लखनऊ- 313 विशेषज्ञ चिकित्सकों को नियुक्ति पत्र वितरण कल,मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल नियुक्ति पत्र बांटेंगे,कल दोपहर 12 बजे सीएम योगी बांटेंगे नियुक्ति पत्र,लोकभवन में कल दोपहर 12 बजे होगा कार्यक्रम।

➡लखनऊ- निषाद पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद का कल कुशीनगर दौरा,विश्व मत्स्य दिवस पर कुशीनगर में रहेंगे संजय निषाद,सर्किट हाउस में कल 11 बजे प्रेसवार्ता करेंगे संजय निषाद,खड्डा स्थित छापर के बगही कट्टी खानु में समारोह होगा।

➡लखनऊ- 22 नवंबर को मुलायम सिंह यादव का जन्मदिन,जन्मदिन कार्यक्रम सादगी से मनाने के निर्देश,सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दिए निर्देश,’हर जिले में कार्यकर्ता सादगी से मनाएंगे जन्मदिन’।

➡लखनऊ- लखनऊ विवि ने अपने दीक्षांत समारोह की तिथि घोषित की,26 नवम्बर लखनऊ विश्वविद्यालय मनाएगा दीक्षांत समारोह,समारोह में मेडल पाने वाले अभ्यर्थियों को किया गया सूचित।

➡लखनऊ- CMS संस्थापक जगदीश गांधी की प्रेस वार्ता कल,22वीं इंटरनेशनल चीफ जस्टिसेस कॉन्फ्रेंस पर प्रेस वार्ता,कानपुर रोड स्थिति CMS में कल 12.45 बजे प्रेस वार्ता।

➡उन्नाव- बीजेपी सांसद साक्षी महाराज का बड़ा बयान,सिद्धू को पाकिस्तान चले जाने की दी सलाह,‘सिद्धू पाकिस्तान पीएम को बड़ा भाई मानते हैं’,‘छोटे भाई को बड़े भाई के पास चले जाना चाहिए’,यूपी में बीजेपी 2022 में 300 के पार- साक्षी,कृषि कानून का चुनाव से कोई लेना देना नहीं- साक्षी,पीएम और भाजपा के लिए राष्ट्र प्रथम है- साक्षी।

➡इटावा- प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का बयान,‘आंदोलन में मृत किसानों को शहीद का दर्जा मिले’,परिवार के लोगों को एक नौकरी दी जाए-शिवपाल,किसानों के संघर्ष की जीत हुई है- शिवपाल।

➡नोएडा- यूपी स्वच्छता सर्वेक्षण में नोएडा नंबर एक,पूरे देश के सर्वेक्षण में चौथी रैंक पर नोएडा,गार्बेज फ्री सिटी में नोएडा की पांचवी रैंक, 2000 डस्टबिन,300 शौचालय बनाए गए,चित्रकार रामसुतार बनाये गए नोएडा ब्रांड एम्बेसडर,फिल्म सिटी में कार्यक्रम आयोजित कर दी जानकारी।

➡बागपत- उत्तराखंड के पूर्व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का बयान,‘उत्तराखंड में सियासी,प्राकृतिक मौसम बढ़िया चल रहा’,‘धामी के नेतृत्व में ही लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव’,‘बेहतर बदलाव के लिए लिया सीएम बदलने का निर्णय’,किसान हित में लाया गया था कृषि कानून- त्रिवेंद्र सिंह,कृषि कानून राष्ट्रहित के लिए वापस लिया गया-त्रिवेंद्र सिंह।

➡बाराबंकी- AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी का आगमन कल,शोषित वंचित समाज सम्मेलन में शामिल होंगे,सिरौलीगौसपुर तहसील क्षेत्र के रामपुर में कार्यक्रम।

➡प्रयागराज- भगवान परशुराम की प्रतिमा स्थापित करने का मामला,समाजसेवी शशांक त्रिपाठी का शासन-प्रशासन पर आरोप,‘भगवान की प्रतिमा लगाने के लिए नहीं दी जा रही जगह’,प्रयाग संगीत समिति में आयोजित किया गया था कार्यक्रम।

➡कुशीनगर- कुशीनगर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी,धोखाधड़ी कर रुपये निकालने वाले गैंग का खुलासा,पुलिस ने तीन अभियुक्तों को किया गिरफ्तार,कब्जे से 1.29 लाख रुपये किये बरामद,तमकुहीराज ओवरब्रिज के पास से हुई गिरफ्तारी।

➡आगरा- एक विदेशी पर्यटक में कोरोना की पुष्टि,20 दिन बाद जिले में पॉजिटिव केस मिला,होम आइसोलेशन में है कोरोना पॉजिटिव मरीज।

Related Articles

Back to top button