WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
उत्तर प्रदेशउत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीदेश-विदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर आज सुबह 6:00 बजे की प्रमुख खबरें…09.05.2022


https://www.shekharnews.com

➡️लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बड़ा फैसला, सरकारी विभागों में 5 साल पर होगा प्रमोशन, ACS नियुक्ति,कार्मिक विभाग ने आदेश जारी किया.

➡️फिरोजाबाद- दबिश देने गई पुलिस ने महिला से बदसलूकी की, पुलिस ने महिला को धक्का देकर जमीन गिराया, जमीन पर गिरने से दलित महिला की हुई मौत, मौके से महिला को कंधे पर रखकर भागी पुलिस, बेटों ने पुलिस पर उत्पीड़न का आरोप लगाया, पुलिस ने फर्जी मुकदमे दर्ज करने का लगा आरोप, 2 माह पूर्व पुलिस ने 5 भाइयों को भेजा था जेल, कल छूटकर आए भाइयों को पकड़ने पहुंची थी पुलिस, भीम आर्मी के पदाधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे, आरोपी पुलिस कर्मियों पर केस दर्ज कराने की मांग.

➡️फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में पीयूष हत्याकांड का मामला, परिजनों का शव के अंतिम संस्कार से इनकार, परिजन मौके पर SP को बुलाने की कर रहे मांग, पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप, SHO, चौकी इंचार्ज पर केस दर्ज करने की मांग, पुलिस समेत 11 लोगों के खिलाफ दी थी तहरीर, पुलिस ने बदली तहरीर,पुलिसकर्मियों के नाम हटाए, फर्रुखाबाद के थाना अमृतपुर क्षेत्र का मामला.

➡️अलीगढ़- अलीगढ़ में नाबालिग किशोरी के साथ दुष्कर्म, सिपाही पर किशोरी से दुष्कर्म का लगा आरोप, बुलंदशहर में यूपी 112 में तैनात है सिपाही, शिकायत के बाद किशोरी का हुआ मेडिकल, दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट में मुकदमा हुआ दर्ज, आरोपी सिपाही गिरफ्तार, भेजा गया जेल, अलीगढ़ के अतरौली थाना इलाके का मामला.

➡️देवरिया- खबर का असर, शिक्षा के मंदिर को कलंकित करने का मामला, आरोपी कार्यवाहक प्राचार्य पर मुकदमा दर्ज, सदर कोतवाली में दर्ज किया गया मुकदमा, प्राचार्य की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई टीमें, अपने आवास पर लड़कियों को लाता था प्राचार्य, दीनानाथ महिला पीजी कॉलेज का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- SOG, पुलिस टीम और बदमाशों के बीच मुठभेड़, बदमाशों ने पुलिस टीम पर ताबड़तोड़ फायरिंग की, बदमाशों की फायरिंग से एक सिपाही हुआ घायल, SOG की जवाबी फायरिंग में एक बदमाश घायल, दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर हुआ फरार, फर्रुखाबाद के थाना मेरापुर क्षेत्र में हुई मुठभेड़.

➡️बरेली- रुहेलखंड चौकी इंचार्ज, इंस्पेक्टर की गुंडई, बजरंग ढाबा मालिक को जमकर हड़काया, फ्री खाना न देने पर गाड़ी का किया चालान, 3 दिन ढाबा बंद करने की भी धमकी दी, IG से पीड़ित ढाबा मालिक ने शिकायत की, आईजी ने एसपी सिटी को सौंपी जांच, बरादरी थाना क्षेत्र में है बजरंग ढाबा.

➡️आगरा- सिकंदरा बवाल की विवेचना क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर, साजिद और रितिका के प्रेम प्रसंग में हुआ था बवाल, आक्रोशित लोगों ने तीन घरों में लगा दी थी आग, नाटकीय अंदाज में दिल्ली से बरामद हुई थी रितिका, सिकंदरा थाना क्षेत्र के रूनकता का था मामला.

➡️बिजनौर- पुलिस ने 5 हत्यारोपियों को किया अरेस्ट, चौकीदार की पीट-पीटकर की थी हत्या, घटना में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद, नूरपुर से हुई 5 आरोपियों की गिरफ्तारी, 7 आरोपी अभी फरार, पुलिस दे रही दबिश, कोतवाली देहात थाना क्षेत्र का मामला.

➡️हापुड़- सरकारी से प्राइवेट अस्पताल भेजने का मामला, CMO हापुड़ की लापरवाही डॉक्टर पर मेहरबानी, CMO ने डॉक्टर का महज ट्रांसफर कर झाड़ा पल्ला, मामले में डीएम हापुड़ ने कड़ी नाराजगी जताई, DM ने डॉक्टर को बर्खास्त करने के दिए आदेश.

➡️फर्रुखाबाद- शेखर न्यूज़ का बड़ा असर, फर्रुखाबाद में पीयूष हत्याकांड का मामला, एसपी ने चौकी इंचार्ज पर की कार्रवाई, चौकी इंचार्ज सुनील कुमार लाइन हाजिर, एसपी ने प्रेस नोट जारी कर दी जानकारी, थाना अमृतपुर क्षेत्र के कस्बे का मामला.

➡️कानपुर- 2 सगे भाइयों पर चढ़ा अनियंत्रित ट्रेलर, बड़े भाई की मौके पर दर्दनाक मौत,एक घायल, हादसे के बाद नाले में घुसा अनियंत्रित ट्रेलर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कानपुर आउटर के सजेती गुजेला की घटना

➡️बरेली- पिता ने 3 साल के बेटे को झाड़ियों में फेंका, पत्नी से विवाद के बाद बेटे का मुंह दबाया, बेटे को मृत को समझकर पिता हुआ फरार, सूचना पर पुलिस ने बच्चे को बरामद किया, फरीदपुर थाने के भासोकर गांव का मामला.

➡️बरेली- शेखर न्यूज़ का दमदार असर, डीएम ने तहसीलदार शेर बहादुर को हटाया, तहसीलदार को कलेक्ट्रेट से अटैच किया, 5 लाख की रिश्वत का वीडियो था वायरल, डीएम ने अर्दली अबरार को किया सस्पेंड.

➡️रुद्रप्रयाग- केदारनाथ पैदल मार्ग पर यात्रियों की भारी भीड़, भीड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, व्यवस्था से यात्रियों को पैदल आवाजाही में परेशानी, लचर व्यवस्था से यात्रा मार्ग पर घट सकती है घटना.

➡️हमीरपुर- जिला अस्पताल में रक्तदान शिविर का उद्घाटन, केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति ने किया उद्घाटन, दर्जनों बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रक्तदान किया.

➡️प्रयागराज- युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, कल पत्नी से देर रात हुआ था विवाद, पत्नी से नाराज होकर पति ने लगाई फांसी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कौंधियारा थाने के तेंदुई ग्राम का मामला.

➡️बाराबंकी- हाईटेंशन लाइन की चपेट में आने से युवक की मौत, इलाज के दौरान युवक ने अस्पताल में दम तोड़ा, लखनऊ के बलरामपुर हॉस्पिटल में युवक की मौत, थाना लोनी कटरा के शाहपुर सिदवी का मामला.

➡️हापुड़- उड़ान के दौरान गंगा तट पर गिरा पैरा मोटर, मोटर बंद होने से गंगा तट पर गिरा पैरा मोटर, कंपनी की लापरवाही से घट सकती थी बड़ी घटना, थाना गढ़ कोतवाली क्षेत्र के बृजघाट की घटना.

➡️बरेली- सिपाही रवि गिरी और रजनीश लाइन हाजिर, SP ने अवैध वसूली की शिकायत पर की कार्रवाई, दोनों सिपाहियों पर दूध वाले से 45 हजार वसूले थे, बरेली अलीगंज थाना क्षेत्र का है मामला.

➡️महोबा- केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति का दौरा, 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में लेंगी हिस्सा, जनकल्याणकारी योजनाओं की गिनाएंगी उपलब्धियां, सदर तहसील के अंबे पैलेस में है कार्यक्रम.

➡️जौनपुर- अवैध ईंट-भट्टों के खिलाफ चलेगा अभियान, प्रशासन, खनन विभाग चलाएगा अभियान, 228 ईंट-भट्टों पर 10 करोड़ रॉयल्टी बकाया, बिना रॉयल्टी जमा किए चल रहे ईंट भट्टे.

➡️प्रयागराज- महिला ने दवा की दुकान पर की चोरी, महिला ने कैश की दराज से निकाले पैसे, दुकान के CCTV में महिला की हरकत कैद, प्रयागराज के कौंधियारा इलाके का मामला.

➡️बुलंदशहर खबर का बड़ा असर, प्रशासन ने अवैध खनन को बंद कराया, खबर चलने के बाद जागा जिला प्रशासन, ऊंचा गांव खादर में चल रहा था अवैध खनन.

➡️सहारनपुर- पटाखा फैक्ट्री में आग लगने का मामला, मृतकों की संख्या बढ़कर पहुंचीं 5, 1 घायल का PGI चंडीगढ़ में चल रहा इलाज, सरसावा-अंबाला रोड पर है पटाखा फैक्ट्री.

➡️बागपत- सजल बागपत अभियान का हुआ शुभारंभ, DM, ADM ने फावड़े से नाले की खुदाई की, सिंघावली अहीर थाना क्षेत्र में हुई शुरुआत.

➡️हरिद्वार- सीएम पुष्कर सिंह धामी कर रहे पूजा अर्चना, हरकी पैड़ी पर पत्नी के साथ कर रहे हैं पूजा, हरकी पैड़ी पर कर रहे हैं मां गंगा की पूजा.

➡️श्रीनगर- श्रीनगर के कौड़ियाला में भीषण सड़क हादसा, 500 मीटर गहरी खाई में गिरी कार, SDRF,पुलिस ने 4 मृतकों के शव बरामद किए, कौड़ियाल में एनएच 58 पर हुआ सड़क हादसा.

Shekhar News

Shekhar News

https://www.shekharnews.com/

Https://Www.shekharnews.com/

➡️लखनऊ- केद्रींय मंत्री स्मृति ईरानी का 2 दिवसीय यूपी दौरा, 9 और 10 मई को यूपी दौरे पर रहेंगी स्मृति ईरानी, सुबह 9 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचेंगी केंद्रीय मंत्री, सुबह 9.30 पर CM योगी से आवास पर करेंगी मुलाकात, दो दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र मेंl रहेंगी मौजूद, विकास कार्यों को लेकर अधिकारियों से करेंगी बैठक.

➡️लखनऊ- 4 शातिर बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार, धरपकड़ अभियान में सैरपुर पुलिस को सफलता, महिपाल,सरुफे रामस्वरुप,धीरज,रामविलास अरेस्ट, कोर्ट से NBW के बाद अभियुक्तों को किया अरेस्ट.

➡️लखनऊ- SBSP अध्यक्ष ओपी राजभर की प्रेस कॉन्फ्रेंस, दोपहर 2.30 बजे ओपी राजभर करेंगे प्रेसवार्ता.

➡️वाराणसी- श्रृंगार गौरी दर्शन मामले से जुड़ी बड़ी खबर, वैदिक सनातन संघ का केस वापसी का एलान, श्रृंगार गौरी में नियमित दर्शन को लेकर थी याचिका, वैदिक सनातन संघ ने भंग की अपनी लीगल टीम, वैदिक सनातन संघ के प्रमुख ने सर्कुलेट की सूचना,सूचना के बाद से ही बंद है जितेंद्र सिंह का नंबर, याचिका पर कोर्ट ने सर्वे कार्य का दिया था आदेश, कोर्ट के आदेश पर 2 दिन से हो रहा है सर्वे कार्य.

➡️फिरोजाबाद- पुलिस पिटाई से दलित महिला की मौत मामला, मौत के मामले में एसएसपी का आया बयान, ‘डॉक्टरों के पैनल से पोस्टमार्टम कराया जा रहा’, पीड़ित परिवार से बातचीत की जा चुकी-एसएसपी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर FIR होगी-SSP, मेरी सहानुभूति मृतका के परिवार के साथ-SSP, पुलिस दोषी मिलने पर तत्काल कार्रवाई होगी-SSP

➡️लखनऊ- ताजमहल को लेकर हाईकोर्ट बेंच में याचिका दाखिल, ताजमहल के 20 से अधिक कमरों के दरवाजे खोलने की मांग, हाईकोर्ट से एक तथ्य खोज समिति गठित करने की मांग, मूर्ति,शिलालेखों जैसे महत्वपूर्ण साक्ष्यों की तलाश की मांग, याचिका में कहा गया ताजमहल पुराना शिव मंदिर है, याचिकाकर्ता डॉ रजनीश सिंह ने दाखिल की है याचिका.

➡️पीलीभीत- फर्जी फर्म बनाकर ग्राम निधि के डकारे कई लाख, हंस टेडर्स की फर्जी फर्म के जरिए कई लाख रुपए, सचिव और प्रधान की मिलीभगत से हुआ घोटाला, डीएम और सीडीओ से शिकायत कर कार्रवाई की मांग, बिलसंडा ब्लाक के जादयपुर नथा गांव का मामला.

➡️मुरादाबाद- मंदिर में नशा करने का विरोध में हत्या का मामला, पुजारी की हत्या मामले में 2 को आजीवन कारावास, 2 दोषियों पर आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई, लाठी-डंडे के हमले में पुजारी की हुई थी दर्दनाक मौत, थाना ठाकुरद्वारा के रतुपरा का मामला.

➡️अलीगढ़- मेडिकल स्टोर,प्रोविजन स्टोर में लगी भीषण आग, शॉर्ट सर्किट से लगी आग के बाद मची अफरा-तफरी, दमकल की टीम ने बमुश्किल पाया आग पर काबू, दुकानों में रखा सारा सामान जलकर हुआ राख, इगलास थाना इलाके के मुख्य बाजार की घटना.

➡️बागपत- पुलिस-प्रशासन की माफिया के खिलाफ कार्रवाई जारी, शराब माफिया हरेंद्र पहलवान की संपत्ति होगी कुर्क, 13 लाख रूपए की संपत्ति की जाएगी कुर्क, हरेंद्र के खिलाफ दर्ज हैं 20 से ज्यादा मुकदमे, बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बावली में पहुंची पुलिस.

➡️सहारनपुर- पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, पुलिस मुठभेड़ में दो बदमाशों को लगी गोली, ट्रैक्टर,लोडर, बाइक,अवैध असलहा,कारतूस बरामद, रामपुर मनिहारान पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़, देवबंद से लोडर चोरी कर भाग रहे थे बदमाश.

➡️बांदा- हनीट्रैप से अछूता नहीं बांदा, प्रेमजाल में फंसाकर करोंड़ों की ठगी, युवक ने तंग आकर की आत्महत्या, सुसाइड नोट में हनीट्रैप का जिक्र, पुलिस ने महिला को किया गिरफ्तार, मृतक के परिजनों ने उठाए सवाल, सीबीआई जांच की मांग की.

➡️फर्रुखाबाद- फर्रुखाबाद में पीयूष हत्याकांड का मामला, परिजनों ने शव का किया अंतिम संस्कार, गंगा नदी के पांचाल घाट हुआ अंतिम संस्कार, चौकी इंचार्ज पर कार्रवाई के बाद हुआ अंतिम संस्कार, फर्रुखाबाद क्षेत्र के गंगा नदी तट का मामला.

➡️फतेहपुर- सड़क हादसे में पिता और पुत्री की हुई मौत, घायल पिता-पुत्री ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, पत्नी और बेटे की हालत नाजुक बनी है, तेज रफ्तार दो बाइकों के बीच हुई थी भिड़ंत, थरियांव के बहरामपुर ओवर ब्रिज की घटना.

➡️ललितपुर- कचरौंदा बांध पहुंचे मुख्यमंत्री योगी, जल जीवन मिशन परियोजना कर रहे निरीक्षण, 1.45 लाख ग्रामीण योजना से लाभांवित होंगे, जल जीवन मिशन योजना में 62 गांव शामिल, 174 करोड़ लागत से हो रहा परियोजना कार्य.

➡️बिजनौर- मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत लगेगी गांवों में चौपाल, एसपी सहित पुलिस अधिकारी चौपाल में रहेंगे शामिल, सरकार के निर्देशों के तहत होगी चौपाल में कार्रवाई, महिलाओं के जनकल्याण योजनाओं के बारे में बताएंगे.

➡️अमरोहा- किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म की कोशिश, परिजनों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंपा, परिजनों के हंगामे के बाद पुलिस ने दर्ज की FIR, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा, थाना धनौरा क्षेत्र का मामला.

➡️गाजियाबाद :- खबर हुआ असर, कलाबाजी करने वाला मनचला अरेस्ट, गर्ल्स कॉलेज के बाहर कर रहा था स्टंट, पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर जेल भेजा, सिहांनी गेट थाना पुलिस ने की गिरफ्तारी.

➡️कानपुर देहात- संदिग्ध हालत में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, शव को फंदे से लटके देख परिजनों में मचा कोहराम, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोतवाली अकबरपुर क्षेत्र के चिराना का मामला.

➡️रायबरेली- करीब 20 घंटे बाद गंगा से युवक का शव बरामद, दो दोस्तों के साथ गंगा में नहाने आया था युवक, नहाते समय गहराई में जाने से डूब गया था युवक, सरेनी कोतवाली के गेगासो गंगा घाट का मामला.

➡️फिरोजाबाद- पचोखरा पुलिस पिटाई से महिला की मौत मामला, पचोखरा पुलिस,दो अन्य के खिलाफ दी गई तहरीर, घर में पुलिस, दो अन्य ग्रामीणों पर पीटने का आरोप, एसएसपी ने केस दर्ज करने के दिए आदेश.

➡️हरदोई- मथुरा के पास सड़क हादसे में 7 की मौत मामला, पोस्टमार्टम के बाद गांव पहुंचे शव देखकर कोहराम, नवदंपति के साथ 7 शवों का हुआ अंतिम संस्कार, संडीला इलाके के सुंदरपुर निवासी थे मृतक.

➡️रामपुर- विद्युत कर्मचारी की दर्दनाक मौत, पोल पर चढ़कर लाइन ठीक कर रहा था, अचानक करंट आने से हुई दर्दनाक मौत, गुस्साए लोगों ने लगाया सड़क पर जाम, नगर कोतवाली के घाटमपुर की घटना.

➡️मुरादाबाद- साइबर ठगों ने 75 हजार की ठगी को दिया अंजाम, शादी के घर को साइबर अपराधियों ने बनाया निशाना, विद्युत कनेक्शन काटने के नाम पर आई थी कॉल, कोतवाली थाना इलाके का मामला.

➡️कानपुर देहात- तेज रफ्तार वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, उपचार के दौरान दोनों युवकों की हुई मौत, कानपुर-झांसी हाइवे पर हुआ दर्दनाक हादसा, भोगनीपुर के पुखरायां के पटेल चौक का मामला.

➡️सहारनपुर- पटाखा फैक्ट्री में भीषण हादसे का मामला, NDRF टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया, पास के लोगों से जानकारी जुटा रहे अधिकारी, सरसावा क्षेत्र की पटाखा फैक्ट्री हुआ था हादसा.

➡️बलिया- कैबिनेट मंत्री डॉ संजय कुमार निषाद का आगमन, कैबिनेट मंत्री रिगवन बंधे का करेंगे निरीक्षण, अधिकारियों के साथ कैबिनेट मंत्री करेंगे बैठक, बलिया में दलित परिवार के घर भोजन करेंगे.

➡️श्रावस्ती- राप्ती नदी में डूबे बुजुर्ग का मिला शव, तीसरे दिन लैबुड़वा के पास नदी से शव बरामद, स्थानीय पुलिस के साथ पीएसी कर रही थी तलाश, इकौना के महरौली गांव का निवासी है मृतक.

➡️ललितपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ कर रहे निरीक्षण, निर्माणाधीन परियोजनाओं का कर रहे निरीक्षण, पुलिस लाइन में जनप्रतिनिधियों से मिलेंगे, जनपद में हुए विकास कार्यो की समीक्षा करेंगे.

➡️आगरा- पानी समस्या को लेकर मटका फोड़ प्रदर्शन, आक्रोशित महिलाओं ने किया जोरदार प्रदर्शन, पानी न आने पर खरीदना पड़ रहा पानी, शहीद नगर में पिछले 3 महीने से पानी की किल्लत.

➡️पीलीभीत- खेत गए युवक पर बाघ ने किया हमला, किसानों के शोर शराबे के बाद भागा बाघ, बाघ के हमले में युवक हुआ गंभीर घायल, सेहरामऊ इलाके के गुलालपुर गांव का मामला.

➡️बाराबंकी- जिले में नहीं थम रहीं चोरी की घटनाएं, घर से नगदी, जेवर सहित लाखों की चोरी, नगदी जेवरों सहित करीब 4 लाख की चोरी, रामसनेहीघाट इलाके में हुई चोरी की वारदात.

➡️सहारनपुर- मस्जिद के गेट पर अज्ञात बच्चा मिला, स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी सूचना, पुलिस ने बच्चे को इलाज के लिए भेजा, गंगोह क्षेत्र में मस्जिद के गेट पर मिला था.

➡️हापुड़- बिजली विभाग की बड़ी लापरवाही, लाइन ठीक करते समय झुलसा लाइनमैन, म्भीर हालत में अस्पताल में कराया गया भर्ती, थाना बाबूगढ़ के गांव मतनोरा का मामला.

➡️बिजनौर- घर से नाराज प्रेमी प्रेमिका ने खाया जहर, प्रेमी की इलाज के दौरान हुई मौत, घायल प्रेमिका जिला अस्पताल में भर्ती, थाना चांदपुर के जलीलपुर गांव का मामला.

➡️हरदोई- कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने गौशाला का किया निरीक्षण, राज्य मंत्री दानिश आजाद अंसारी साथ में रहे मौजूद, वृक्षारोपण कर सुविधाएं और अच्छी करने के निर्देश.

➡️ललितपुर- मुरारी बापू के कथा स्थल पहुंचे सीएम योगी, सीएम योगी मुरारी बापू का लिया आशीर्वाद, जल शक्ति मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह भी हैं मौजूद.

➡️ललितपुर- सीएम योगी पुलिस लाइन के हेलीपैड पर पहुंचे, जनप्रतिनिधियों से मुलाकात करेंगे

Related Articles

Back to top button