अंतरराष्ट्रीयदेश-विदेश

जैक स्पैरो के रूप में वापसी के लिए 2,535 करोड़ रुपये की पेशकश के साथ जॉनी डेप को डिज्नी से माफी पत्र मिला

जब से जॉनी डेप ने एम्बर हर्ड के खिलाफ मानहानि का मुकदमा जीता है, वह अपने करियर को फिर से पटरी पर लाने की कोशिश कर रहे हैं। उन्हें 10.35 मिलियन डॉलर मिलेंगे; हालांकि, ऐसा लगता है कि उसे पैसे की परवाह नहीं है और वह वास्तव में इस मामले से पहले जो था वह वापस पाना चाहता है। फैंस लगातार डिज्नी से पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन से माफी मांगने के लिए कह रहे हैं और अब कंपनी ने मशहूर फिल्म फ्रेंचाइजी में जैक स्पैरो के रूप में वापसी करने के लिए 2,535 करोड़ रुपये की पेशकश के साथ एक माफी पत्र भेजा है।

जॉनी डेप के करियर में काफी गिरावट आई जब एम्बर हर्ड ने उन पर आरोप लगाया और उन्हें फिल्मों के ऑफर भी मिलने बंद हो गए। फैंटास्टिक बीस्ट 3 और पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन जैसी फिल्मों ने उन्हें प्रदर्शित करने से इनकार कर दिया। हालाँकि, अब टेबल बदल गए हैं और रिपोर्ट्स बताती हैं कि जॉनी डेप को पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म में जैक स्पैरो के रूप में वापस लौटने के लिए कहा गया है और उन्हें इसके लिए 2,535 करोड़ रुपये मिलेंगे।

डिज्नी ने जॉनी डेप से माफी मांगी और उन्हें पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन में जैक स्पैरो की भूमिका के लिए 2,535 करोड़ रुपये का भुगतान करने की पेशकश की। हालाँकि, यह पुष्टि नहीं हुई है कि अभिनेता फ्रैंचाइज़ी में वापस आएंगे या नहीं, क्योंकि रिपोर्ट्स में केवल यह सुझाव दिया गया है कि कंपनी ने एक माफी पत्र के साथ एक गिफ्ट हैम्पर भेजा था, लेकिन इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि जॉनी को यह प्यारा इशारा कैसे मिला।

मानहानि के मुकदमे के दौरान, जॉनी डेप ने कहा था कि वह फ्रैंचाइज़ी में वापस नहीं आएंगे, भले ही डिज़नी ने उन्हें $ 300 मिलियन का भुगतान किया हो। हालांकि, प्रशंसक वास्तव में अभिनेता को अगली पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म में जैक स्पैरो के रूप में अभिनीत देखना चाहते हैं।

Related Articles

Back to top button