उत्तरप्रदेशगाज़ियाबाददिल्लीराष्ट्रीय
Trending

गाजियाबाद में हुई कार और बैन भिड़ंत से 7 जख्मी हो तीन गंभीर तथा एक छात्र की मौत

Shekhar News

दिल्ली गाजियाबाद से अभिषेक मिश्रा की रिपोर्टनई दिल्ली/टीम डिजीटल। सेना में भर्ती की तैयारी के सिलसिले में 2 दोस्तों के साथ वीरवार की सुबह रेसिंग के दरम्यान बीसीए स्टूडेंट को वैन ने जोरदार टक्कर मार दी। दिल्ली गाजियाबाद से अभिषेक मिश्रा की रिपोर्ट

हादसे के बाद वैन दूसरी कार से भिड़ गई। ऐसे में छात्र की मौत हो गई। इसके अलावा 7 नागरिक गंभीर रूप से घायल हैं। 3 की हालत चिंताजनक है।
गाजियाबाद के मुरादनगर की घटना
आमने-सामने की भिड़ंत में दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। इससे दुर्घटना की भयावहता का अंदाजा लग जाता है। गाजियाबाद जिले के मुरादनगर थानांतर्गत रावली सुराना मार्ग पर वीरवार को तड़के लगभग सवा 5 बजे यह हादसा प्रकाश में आया। नजदीकी गांव खिमावती में विनेश वर्मा सपरिवार रहते हैं।
बीसीए छात्र प्रीत ने तोड़ा दम
वह पब्लिक स्कूल चलाते हैं। विनेश का बेटा प्रीत उर्फ विष्णु (19) बीसीए द्वितीय वर्ष का छात्र था। वह एमआईएआर संस्थान, दिल्ली-मेरठ रोड में पढ़ता था। वह सेना में भर्ती होने के लिए पिछले 2 साल से आवश्यक तैयारी कर रहा था। इसके चलते वह अपने दोस्तों के साथ नियमित रूप से दौड़ भी लगाता था।
सेना में जाने की कर रहा था तैयारी
दोस्त हिंमाशु त्यागी व दीपांशु शर्मा के साथ वह रावली सुराना मार्ग पर रेस लगा रहा था। खिमावती गेट के नजदीक अनियंत्रित वैन ने तीनों युवकों को टक्कर मार दी। इसके बाद वैन दूसरी कार से टकरा गई। आमने-सामने की टक्कर में दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।
रेसिंग के दौरान हुआ हादसा
हादसे में बीसीए छात्र प्रीत की जान चली गई। इसके अलावा हिमांशु त्यागी, दीपांशु शर्मा, वैन सवार नदीम व जुनैद निवासी नेकपुर तथा कार सवार रजत यादव व टिंकू निवासी गांव डोलचा बागपत, चालक राहुल निवासी बुलंदशहर घायल हो गए। रजत, टिंकू व नदीम की हालत चिंताजनक है।
अर्थला गांव जाना था दूध
तीनों को मेरठ व दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस का कहना है कि दूध व्यापारी नदीम की वैन रेसिंग कर रहे युवकों को टक्कर मारने के बाद दूसरी कार से जा भिड़ी। वैन में दूध के ड्रम रखे थे। जिन्हें अर्थला गांव साहिबाबाद ले जाया जाना था।
पहली बार सुबह की दौड़ आखिरी निकली
उधर, बीसीए छात्र प्रीत पहली बार सुबह के समय रेस लगाने निकला था। वह अक्सर शाम के समय दौड़ लगाता था। प्रीत की मौत के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा है। पुलिस ने मौके पर जाकर घटनास्थल का जायजा लिया। तदुपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

Related Articles

Back to top button