उत्तरप्रदेश
Trending

* आज सुबह 26 .11. 2021 पर सुबह 6: 30 बजे की बड़ी एवं प्रमुख ख़बरें…….*

➡दिल्ली- सोनिया गांधी की अध्यक्षता में बैठक संपन्न, संसदीय रणनीतिक समूह की बैठक में मंथन, संसद सत्र में मुद्दे उठाने को लेकर हुआ मंथन, मंत्री अजय मिश्र टेनी की बर्खास्तगी का मुद्दा, कृषि सुधार कानूनों को वापस लेने का मुद्दा, MSP गारंटी कानून बनाने, महंगाई पर चर्चा, कोरोना मृतक के परिवार को सहायता राशि मुद्दा उठाया जाएगा।

➡दिल्ली- कल संविधान दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन, संसद और विज्ञान भवन में कल होंगे कार्यक्रम, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे, सुबह 11 बजे संसद के सेंट्रल हॉल पहुंचेंगे PM, राष्ट्रपति, उपराष्ट्रपति, PM,स्पीकर संबोधित करेंगे, 5.30 बजे विज्ञान भवन के प्लेनरी हॉल में कार्यक्रम, सुप्रीम कोर्ट के कार्यक्रम का का उद्घाटन करेंगे PM, सुप्रीम कोर्ट और हाईकोर्ट के जज हिस्सा लेंगे।

➡दिल्ली- यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की बैठक शुरू, बैठक में प्रदेश प्रभारी, चुनाव प्रभारी और सहप्रभारी शामिल, सभी सहप्रभारियों को 1-1 क्षेत्र का प्रभार दिया गया है, बैठक यूपी में क्षेत्रवार चुनावी रणनीति पर होगी चर्चा, विजय संकल्प यात्रा निकलने को लेकर भी होगी चर्चा, बीएल संतोष,अनुराग ठाकुर,सुनील बंसल बैठक में शामिल।

➡दिल्ली- दिल्ली विधानसभा का कल विशेष सत्र बुलाया गया-सूत्र, कल किसानों से जुड़े 3 प्रस्ताव लाएगी दिल्ली सरकार-सूत्र, आंदोलन में जान गंवाने वाले किसानों को मुआवज़े की मांग, MSP पर गारन्टी कानून की मांग को लेकर प्रस्ताव-सूत्र, गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा के निलंबन,गिरफ्तारी की मांग।

➡लखनऊ- संविधान दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन, लोकभवन के ऑडिटोरियम में होगा कार्यक्रम, संविधान की उद्देशिका की पाठन कार्यक्रम, राष्ट्रपति कोविंद के नेतृत्व में कार्यक्रम, कार्यक्रम को वर्चुअली संबोधित करेंगे राष्ट्रपति, 10.30 बजे CM कार्यक्रम में शामिल होंगे, डिप्टी सीएम केशव, दिनेश शर्मा भी रहेंगे, मंत्री सुरेश खन्ना,ब्रजेश पाठक भी रहेंगे।

➡लखनऊ- लखनऊ में कल विशाल संविधन दिवस समारोह, कांशीराम स्मृति उपवन में कार्यक्रम का आयोजन, पूर्व सांसद सावित्री बाई फुले ने किया आयोजन, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे शिरकत, बाबा साहब के पौत्र यशवंत राव अंबेडकर भी शामिल होंगे, ओम प्रकाश राजभर,लालजी वर्मा भी करेंगे शिरकत, कल सुबह 10 बजे कार्यक्रम की शुरुआत होगी।

➡लखनऊ- पारा इलाके में युवक की निर्मम हत्या, हत्या कर शव को सेफ्टी टैंक में फेंका, प्रेम प्रसंग के चलते की गई हत्या, भाई ने पुलिस को हत्या की दी तहरीर, प्रेमिका और उसके भाई पर आरोप, सूचना पर पहुंची पुलिस जांच में जुटी, पारा क्षेत्र के पतौरा इलाके की घटना।

➡लखनऊ- यूपी कांग्रेस कल सदस्यता महाअभियान शुरू करेगी, कल संविधान दिवस पर अभियान की शुरुआत होगी, 2.30 बजे छत्तीसगढ़ CM भूपेश बघेल करेंगे शुरुआत।

➡जौनपुर- जौनपुर में बसपा महिला सम्मेलन, सम्मेलन में कल्पना मिश्रा का बयान, विकास केवल मायावती कर सकती हैं, प्रदेश में अराजकता,तानाशाही का बोलबाला, प्रदर्शनकारियों पर मंत्री का बेटा चढ़ाया गाड़ी, चुनावी स्टैंड से कृषि कानून वापस लिया गया, किसानों के फसलों का उचित मुआबजा मिले, मृतक किसानों के परिजनों को नौकरी मिले।

➡मऊ- जिला अस्पताल में मरीज की मौत के बाद हंगामा, इलाज में लापरवाही का परिजनों ने लगाया आरोप, अस्पताल में डॉक्टर के न होने की भी आरोप लगा, सपा प्रवक्ता राजीव राय भी मरीज देखने पहुंचे थे, अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड से गायब थे डॉक्टर, डॉकटर न होने पर आग बबूला हुए राजीव राय, सपा प्रवक्ता ने अधिकारियों को जमकर फटकारा, सीएमओ ने जांच कर कार्रवाई का दिया आश्वासन।

➡बुलंदशहर- भारत समाचार की खबर का असर, भट्टे पर बुलडोजर चलाने का मामला, प्रभारी निरीक्षक खुर्जा देहात पर कार्रवाई, SHO राजेन्द्र कुमार लाइन हाजिर किए गए, आपसी विवाद में दबंगों ने बरपाया था कहर, थाना खुर्जा देहात क्षेत्र के अगोरा की घटना।

➡संभल- बेटे की हत्या में वादी पिता की हत्या, वादी पिता की पीट-पीटकर हत्या की, हत्यारों को सजा दिलाने की कर रहा था पैरवी, बारात में डीजे पर जमकर हुई मारपीट, लाठी डंडों से पीटकर बुजुर्ग की हत्या, बारात में आए व्यक्ति की हत्या की, बहजोई के गांव कूवरीराम की घटना।

➡मुजफ्फरनगर- बीकेयू अध्यक्ष चौधरी नरेश टिकैत का बयान, आंदोलन कोई घंटों में नहीं सिमटेगा-नरेश टिकैत, विभिन्न मुद्दों पर किसान आंदोलन चलता रहेगा, परिवार से कोई भी नहीं लड़ेगा कोई चुनाव-टिकैत, सरकार चाहेगी तो आंदोलन पर होगी बात- टिकैत, संयुक्त किसान मोर्चा के 40 संगठन लेंगे फैसला।

➡उन्नाव- PHC प्रभारी पर प्रताड़ना का आरोप, स्वास्थ्य पर्यवेक्षक ने आरोप लगाए, DM को ट्वीट कर की शिकायत, अस्पताल में टीबी मरीजों का इलाज नहीं, मरीजों को अस्पताल से नहीं मिलती हैं दवाइयां, शुक्लागंज PHC प्रभारी डॉ0 ज्ञान प्रकाश पर आरोप।

➡सुल्तानपुर- धनपतगंज थाने से अपराधी के भागने का मामला, लापरवाही बरतने पर एसआई और सिपाही निलंबित, पहरा,संतरी,होमगार्ड,पीआरडी जवान पर कार्रवाई होगी, कार्रवाई के लए संबंधित अधिकारियों को लिखा पत्र, एसपी ने ने की कार्रवाई।

➡बागपत- दबंगों ने 2 बहनों से की छेड़छाड़, दबंगों ने विरोध करने पर दोनों बहनों को पीटा, दो समुदाय से जुड़ा हुआ है पूरा मामला, 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया, बागपत कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡बुलंदशहर- कोरोना से जान गवाने वालों को मिलेगा मुआवजा, मुआवजा देने की प्रकिया शुरु की गई, कोरोना मृतकों के परिजनों को 50 हजार की मदद, दैवीय आपदा राहत कोष से मिलेगी आर्थिक मदद, मुआवजे के लिए देना होगा प्रमाण पत्र।

➡जौनपुर- 27 नवंबर को बीजेपी का बूथ सम्मेलन, सीएम और रक्षा मंत्री राजनाथ करेंगे शिरकत, काशी क्षेत्र के बूथ सम्मेलन में लेंगे भाग, टीडी कॉलेज परिसर में होगा कार्यक्रम, डीएम,एसपी ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा।

➡श्रावस्ती- भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह श्रावस्ती दौरा कल, 11 बजे यूपीटी में पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ करेंगे बैठक, विधानसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में भरेंगे जोश, श्रावस्ती की 2 विधानसभा सीटों के लिए देंगे मंत्र।

➡गोंडा- ठेले वालों की फिर दिखी गुंडई, ठेले वालों ने बारातियों को पीटा, डांस करते समय जमकर मारपीट, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, गोंडा से करनैलगंज आई थी बारात, करनैलगंज के लारी रोड की घटना।

➡बागपत- कूड़ा डालने के विवाद में दंपति को छत से फेंका, दंपति गंभीर रूप से घायल,अस्पताल में भर्ती, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुटी, बागपत के बिनौली के रंछाड गांव की घटना।

➡गाजियाबाद- चैन छीन भाग रहे बदमाश को लोगों ने दबोचा, बदमाशों ने भीड़ पर चलाई गोली, बदमाशों को पुलिस ने किया अरेस्ट, बदमाशों के पास से चैन,रिवॉल्वर बरामद, गाजियाबाद के लोनी इलाके का मामला।


बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ

Related Articles

Back to top button