WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश

आज सुबह -सुबह की कुछ प्रमुख खबरों की झलकियां

https://shekharnews.com

➡दिल्ली- आज 10 बजे बुलाई गई विपक्षी दलों की बैठक, राज्यसभा में विपक्ष के नेता ने बुलाई बैठक, मल्लिकार्जुन खड़गे ने विपक्षी दलों की बैठक बुलाई, बैठक में राहुल गांधी भी होंगे शामिल।

➡लखनऊ- लखनऊ जू का शताब्दी समारोह आज, शताब्दी समारोह में सीएम योगी होंगे शामिल, शताब्दी स्तंभ का अनावरण करेंगे सीएम, डाक टिकट,शताब्दी स्मारिका का विमोचन, वन्य जीव संरक्षण के तहत सम्मान समारोह, विभिन्न प्रतियोगिताओं में छात्रों को पुरस्कार देंगे, लखनऊ जू के बारादरी लान में कार्यक्रम का आयोजन।

➡कौशाम्बी- पति से विवाद के बाद पत्नी ने लगाई आग , आग लगाने के बाद महिला छत से कूदी, महिला की मौके पर दर्दनाक मौत, शराबी पति को पुलिस ने हिरासत में लिया, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, कोखराज इलाके के मूरतगंज गांव का मामला।

➡अलीगढ़- शादी समारोह में 2 लोगों ने की हर्ष फायरिंग, हर्ष फायरिंग में गोली लगने से बच्ची घायल, बच्ची को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस ने दोनों लोगों को हिरासत में लिया, फायरिंग की वारदात सीसीटीवी में कैद, गांधी पार्क के ब्रजधाम गेस्ट हाउस की घटना।

➡मेरठ- मेरठ विश्वविद्यालय में फायरिंग से हड़कंप, अराजक तत्वों ने नशे की हात में की फायरिंग, विवि के छात्रों ने अराजक तत्वों की करतूत को देखा, बाइक सवार अराजक तत्व फायरिंग कर हुए फरार, पुलिस घटना को संदिग्ध मानकर जांच में जुटी, मेडिकल के चौधरी चरण सिंह विवि का मामला।

➡मुरादाबाद- कोठीवाला डेंटल कॉलेज पर पीड़ित परिवार का आरोप, डेड बॉडी देने के नाम पर बिल जमा करने का दबाव, इलाज के दौरान युवक की अस्पताल में हुई थी मौत, 90 हजार रुपये की बिल जमा करने का दबाव बनाया, मौत के बाद 12 घण्टे तक परिजनों को नहीं दी बॉडी, पीड़ित परिवार बिजनौर जनपद के धामपुर का निवासी, इलाज के नाम पर लापरवाही बरते का आरोप लगाया, 30 हजार रुपये लेने के बाद सौंपी गई डेड बॉडी, इलाज में आयुष्मान हेल्थ कार्ड नहीं लगाने का आरोप।

➡ग्रेटर नोएडा- प्रॉपर्टी के विवाद में बेटे ने पिता को मारी गोली, गंभीर हालत में पिता को अस्पताल में कराया भर्ती, दोस्त के साथ मिलकर घर में मारी पिता को गोली, आरोपी बेटा घटना को अंजाम देकर हुआ फरार,
ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना क्षेत्र के कस्बे की घटना।

➡नोएडा- भारत समाचार के यूपी कॉनक्लेव में बोले सुरेश राणा, हमारा गठबंधन विकास के साथ है – सुरेश राणा, सुरेश राणा ने कहा राम हमारी आत्मा में हैं, बंद चीनी मिलों को खोलने का काम किया-सुरेश राणा, चीनी मिलों की क्षमता बढ़ाने का भी काम किया-मंत्री, कृषि और गन्ना किसानों के लिए काम किया-मंत्री, ‘किसनों के हित का काम मोदी,योगी सरकार ने किया।’

➡प्रयागराज- यूपीटीईटी से जुड़ी बड़ी खबर, पेपर लीक मामले की CBI जांच की मांग, CBI जांच की मांग में दाखिल हुई याचिका, अधिवक्ता ने चीफ जस्टिस को भेजी पत्र याचिका, हाईकोर्ट के अधिवक्ता ने भेजी पत्र याचिका, जिम्मेदार अधिकारियों को सस्पेंड करने की मांग।

➡कुशीनगर- सीएम आदित्यनाथ आज सामूहिक विवाह में शामिल होंगे , बुद्धा पार्क में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन, 2500 श्रमिकों के पुत्रियों के जोड़ों का होगा सामूहिक विवाह, 2503 जोड़े सामूहिक विवाह कार्यकम में शामिल होंगे, मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और सूर्य प्रताप शाही शामिल होंगे।

➡मेरठ- रेस्टोरेंट उद्घाटन के दौरान फायरिंग,तोड़फोड़, फायरिंग से मौके पर मची अफरातफरी, आरोपियों ने रेस्टोरेंट में कई राउंड की फायरिंग, फायरिंग की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद, पुलिस ने 2 नामजद समेत 4 पर दर्ज किया केस, किठौर थाना क्षेत्र के ZFC रेस्टोरेंट की घटना।

➡दिल्ली- सत्र से पहले राज्यसभा के सभापति ने की बैठक, सभापति ने सदन फ्लोर लीडर्स के साथ बैठक की, एम. वेंकैया नायडू ने अपने आवास पर की बैठक, बैठक के बाद कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे का बयान, बैठक में सभी ने अपनी बात रखी-, हमने किसान,महंगाई, बेरोज़गारी इत्यादि मुद्दे रखे, सभापति ने सही ढंग से संसद चलाने को कहा-खड़गे

➡लखनऊ- मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का ट्वीट, मुख्यमंत्री योगी का विपक्ष पर हमला, सभी पात्र लोग वैक्सीन अवश्य लें-किसी के बहकावे में न आएं , विपक्ष के बहकावे में मत आइएगा गिरगिट की तरह रंग बदलने वाला विपक्ष ये लोग चुपचाप वैक्सीन ले लेते हैं और किसी को बताते भी नहीं आज जो अयोध्या में श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा है क्या यह मंदिर विपक्ष के लोग बनवा पाते? उनकी हिम्मत ही नहीं थी आज भी ये लोग मंदिर जाने में 10 बार सोचते हैं मुख्यमंत्री योगी

➡लखनऊ- TET परीक्षा में सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़, अलग-अलग जिलों से 26 से ज्यादा सदस्य अरेस्ट, परीक्षा केंद्रों से 26 से ज्यादा सदस्य अरेस्ट, UP STF ने सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़ किया, कॉपियां, मोबाइल, पेनड्राइव, नोट्स बरामद, प्रयागराज, अयोध्या, शामली, कौशांबी,लखनऊ से गिरफ्तारी।

➡लखनऊ- जिलाधिकारी के निर्देशन में बड़ी कार्रवाई,भोजन आपूर्ति करने वाली फर्म को हटाते हुए फर्म के विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज करने हेतु तहरीर थाना पारा लखनऊ में प्रेषित की,वर्तमान में भोजन आपूर्ति करने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की गई।

➡सीतापुर- जमीन पर कब्जे को लेकर दो पक्षों में मारपीट, आपसी विवाद में दो पक्षो में चली लाठियां, मारपीट की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, मारपीट में दोनों पक्षों के आधा दर्जन लोग घायल, रामपुर मथुरा थाने के चिमलई गांव का मामला।

➡कानपुर- पति ने पत्नी की गोली मारकर हत्या की, घरेलू कलह में पति ने पत्नी की हत्या की, घरेलू कलह में पत्नी पर की फायरिंग, गोली लगने से पत्नी की मौत, पति फरार, चौबेपुर थाना क्षेत्र के गुनुपुरवा का मामला।

➡कुशीनगर- सीएम आदित्यनाथ कल सामूहिक विवाह में शामिल होंगे, बुद्धा पार्क में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम का आयोजन, 2500 श्रमिकों के पुत्रियों के जोड़ों का होगा सामूहिक विवाह, 2503 जोड़े सामूहिक विवाह कार्यकम में शामिल होंगे, मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य और सूर्य प्रताप शाही शामिल होंगे।

➡मेरठ- घर में अचानक भीषण आग लगने से हड़कंप, बर्थडे पार्टी के दौरान घर में लगी भीषण आग, आग की चपेट में आने से 2 बच्चियों की मौत, 2 मासूम बच्चियों की जलकर दर्दनाक मौत, दमकल कर्मी,स्थानीय लोगों आग बुझाने में जुटे, खंदक बाजार का मामला।

➡कानपुर- GSVM मेडिकल कॉलेज में निकाला गया कैंडिल मार्च, रेजिडेंट डॉक्टरों, जूनियर डॉक्टरों ने निकाला कैंडिल मार्च, NEET PG 2021 की काउंसलिन में देरी होने से नाराजगी, कॉलेज परिसर में कल से धरने पर बैठे रेजिडेंट डॉक्टर।

➡कौशांबी- विक्रम और बाइक में आपस में भिड़ंत, बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत, 2 घायल, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, घायलों को जिला अस्पताल में कराया गया भर्ती, मंझनपुर के गौसपुर टिकरी की घटना।

➡फिरोजाबाद- TET परीक्षा के 6 सॉल्वर गिरफ्तार,3 फरार, एसओजी, पुलिस और सर्विलांस ने की संयुक्त कार्रवाई, सॉल्वरों के पास से 1लाख रुपए,6 मोबाइल,कार बरामद, शिकोहाबाद के पुरातन स्कूल से सॉल्वर हुए गिरफ्तार।

➡जौनपुर- विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, भाई ने महिला के देवर पर लगाए आरोप, देवर पर छेड़छाड़ करने का लगाया आरोप, छेड़छाड़ से क्षुब्द होकर आत्महत्या का आरोप, पुलिस आरोपी के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, बदलापुर क्षेत्र के मरखापुर गांव का मामला।

➡सुलतानपुर- बाइक सवार युवक नीलगाय से टकराया, बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिरी, ट्रक ने बाइक सवार दोनों युवकों को रौंदा, दोनों युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत, धम्मौर के निगोलिया गांव के पास की घटना।

➡हरदोई- किसान को बेखौफ दबंगों ने मारी गोली, गोली लगने से किसान गंभीर घायल, घायल को जिला अस्पताल किया रेफर, रंजिश को लेकर दबंगों ने मारी गोली, पाली थाना क्षेत्र के बाबरपुर की घटना।

➡प्रयागराज- यूपीटीईटी से जुड़ी बड़ी खबर, पेपर लीक मामले की CBI जांच की मांग , CBI जांच की मांग में दाखिल हुई याचिका, अधिवक्ता ने चीफ जस्टिस को भेजी पत्र याचिका, हाईकोर्ट के अधिवक्ता ने भेजी पत्र याचिका, जिम्मेदार अधिकारियों को सस्पेंड करने की मांग।

➡वाराणसी- 6 वर्षीय बच्ची से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, युवक ने बच्ची को घर ले जाकर किया दुष्कर्म, पुलिस,फॉरेंसिक टीम मामले की जांच में जुटी, सिगरा के लल्लापुरा का मामला।

➡कानपुर- वाजिदपुर कुबा मस्जिद के सामने लगी आग, नमामि गंगे योजना के दर्जनों पाइप जलकर राख, फायर ब्रिगेड ने भीषण आग पर पाया काबू, जाजमऊ के वाजिदपुर कुबा मस्जिद के सामने की घटना।

➡अलीगढ़- बाइक गिरोह ने बाजार में फायरिंग कर फैलाई दहशत, फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, पुलिस मामले की जांच-पड़ताल करने में जुटी, सासनी गेट इलाके के जयगंज का मामला।

➡हरिद्वार- 7 पुलिस कर्मी निकले कोरोना पॉजिटिव, राष्ट्रपति की सुरक्षा के लिए पहुंचे थे कर्मी, 7 पुलिस कर्मी कोरोना पॉजिटिव निकले, सभी पुलिस कर्मी होम आइसोलेट किए गए।

प्रयागराज- जमीनी विवाद में फायरिंग का मामला, खबर का असर, दबंगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज, लाइसेंसी बंदूक समेत 3 आरोपियों को किया गया गिरफ्तार, फूलपुर के तिसौरा का मामला।

https:/shekharnews.com/

बने रहिये शेखर न्यूज़ के साथ
*

Related Articles

Back to top button