WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर शाम 4:30 बजे की बड़ी खबरें…. 19.03.2023

➡️लखनऊ- विद्युत कर्मचारियों ने अपनी हड़ताल वापस ली,16 मार्च रात 10 बजे से शुरू हुई थी हड़ताल,72 घंटे का कार्य बहिष्कार आज खत्म हुआ,आज दोपहर 3 बजे से हड़ताल वापस ली,संघर्ष समिति ने हड़ताल वापस लेने की घोषणा की,बिना शर्त हड़ताल वापस लेने की घोषणा की,आज रात 10 बजे हड़ताल के 72 घंटे पूरे होने थे.

➡️लखनऊ- ऊर्जा मंत्री अरविंद कुमार शर्मा का बयान,हम सदैव जनता और कर्मचारियों के साथ है-शर्मा,दिसंबर के बाद हड़ताल का आह्वान किया गया-शर्मा,बहुत समझने के बाद भी ये हड़ताल चल रही थी-शर्मा,आज मेरी और संघर्ष समिति की वार्ता हुई है-शर्मा,संघर्ष समिति ने अपनी हड़ताल वापस ली है-शर्मा,मैं आशा करता हूं सभी कार्य पर तत्काल लौटेंगे-शर्मा,जो सार्थक कार्रवाई होगी वो की जाएगी- शर्मा,सभी कर्मचारी तत्काल कार्य पर लौटे- शर्मा,जहां-जहां बिजली बाधित उसे दूर करें- शर्मा.

➡️लखनऊ- बिजली कर्मियों की हड़ताल से जुड़ी बड़ी खबर,बिजली कर्मियों ने कार्य बहिष्कार वापस लिया,बिजली कर्मियों की अपनी हडताल वापस ली,ऊर्जा मंत्री ने संघर्ष समिति को दिया आश्वासन,हड़ताल के दौरान हुई कार्रवाई वापस ली जाएगी-शर्मा,कर्मचारियों पर हुई कार्रवाई वापस ली जाएगी-शर्मा,यूपीपीसीएल के चेयरमैन को निर्देशित भी किया-शर्मा,FIR हो, निलंबन हो या अन्य कार्रवाई वापस होगी-शर्मा,संघर्ष के मुद्दों को वार्ता को हल किया जाएगा-शर्मा,ऊर्जा मंत्री ने संघर्ष समिति के पदाधिकारियों से कहा,’जहां भी विद्युत आपूर्ति बाधित हो,शीघ्र शुरु की जाए’,जो भी कर्मचारी कार्यस्थल पर न हो,ड्यूटी पर पहुंचे-शर्मा.

➡️लखनऊ- विद्युत कर्मचारी संघर्ष समिति के शैलेंद्र दुबे का बयान,बिजली कर्मचारियों की हड़ताल पर बोले शैलेंद्र दुबे,72 घंटे की सांकेतिक हड़ताल रहेगी जारी- शैलेंद्र दुबे,72 घंटे बाद आगे की रणनीति तय करेंगे – शैलेंद्र दुबे,हमारी हड़ताल अभी जारी रहेगी – शैलेंद्र दुबे,हम लोगों ने ऊर्जा मंत्री का इंतजार किया- शैलेंद्र दुबे,हमें कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला – शैलेंद्र दुबे,कल कोर्ट में हम लोग अपना पक्ष रखेंगे – शैलेंद्र दुबे,कर्मचारी, अफसरों का उत्पीड़न बर्दाश्त नहीं – शैलेंद्र दुबे,हमारी तरफ से बातचीत के रास्ते अभी खुले- शैलेंद्र दुबे,सांकेतिक हड़ताल अभी जारी रहेगी – शैलेंद्र दुबे.

➡️लखनऊ- बिजली कर्मियों की हड़ताल से जुड़ी बड़ी खबर,संघर्ष समिति ने कार्य बहिष्कार आंदोलन वापस लिया,कार्य बहिष्कार आंदोलन एक दिन पहले वापस लिया,बैठक में संयोजक शैलेष दुबे ने इसकी घोषणा की.

➡️लखनऊ- विश्व  गौरैया दिवस पर कार्यक्रम का आयोजन,लखनऊ जू में किया गया कार्यक्रम का आयोजन,पेंटिंग के जरिए लगाया गौरैया जागरुकता कैंपेन,कार्यक्रम में तमाम स्कूल के बच्चों ने लिया भाग.

➡️लखनऊ – 10 हजार का इनामी मिथलेश राजभर गिरफ्तार,गोमती नगर पुलिस ने की बदमाश की गिरफ्तारी,डाक विभाग में सरकारी नौकरी के नाम पर ठगी की,बेरोजगार युवकों से ठगी कर दिए फर्जी ज्वाइनिंग लेटर.

➡️कानपुर देहात – थाने से कुछ ही दूरी पर खड़े ट्रक को चोर लेकर हुए फरार,ट्रक के 10 टायर, बैटरी, टैंक में भरा डीजल लेकर हुए फरार,रूरा-डेरापुर रोड के किनारे सुनसान जगह पर खड़ा मिला ट्रक,सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन की शुरू,रूरा थाना के गहोलिया गांव के पास खड़ा मिला ट्रक.

➡️कानपुर देहात – कानपुर देहात महोत्सव को लेकर सांसद के तेवर सख्त,सांसद देवेंद्र सिंह भोले हैं अकबरपुर सांसद,महोत्सव को लेकर खड़े किए गम्भीर सवाल,किसी IAS अधिकारी को नहीं है चंदा वसूली का अधिकार- सांसद,कार्यक्रम से पहले शासन की अनुमति जरूरी- सांसद,सद्भावना समिति के पैसों का हुआ दुरुपयोग- सांसद,लेटर जारी कर डीएम से 18 बिंदुओं पर मांगा जवाब.

➡️कानपुर – डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का बयान,80 में से “केवल” 80 सीटें जीतनी हैं- केशव प्रसाद,’नरेंद्र कश्यप ने पिछड़ों को पार्टी से जोड़ने का काम किया’,इस वक्त पिछड़ा वर्ग मोर्चा बहुत फायदे में है- केशव,यूपी की राजनीति ओबीसी केंद्रित हो चुकी है- केशव,’पिछड़ों को बधाई, नरेंद्र मोदी को लोकप्रिय पीएम बनाया’,साल 2024 में 400 से ज्यादा सीटों से सरकार बनाएं- केशव,यादव जितना जातिवादी है उतना राष्ट्रवादी भी है- केशव,बहुसंख्य मतदाता कमल का बटन दबाएगा- केशव.

➡️आगरा – DVVNL के एमडी अमित किशोर ने की बड़ी कार्रवाई,बिजली संविदा कर्मचारियों पर गिरी गाज,DVVNL से 54 कर्मचारी किए गए बर्खास्त,बर्खास्त कर्मियों में 40 कर्मचारी अलीगढ़ के,बांदा के 9 और महोबा के 5 कर्मी भी बर्खास्त,कर्मचारियों पर भी गिरेजी बर्खास्तगी की गाज.

➡️वाराणसी – कई सपा कार्यकर्ता पहुंचे जिला मुख्यालय,बिजली आपूर्ति को लेकर पहुंचे जिला मुख्यालय ,सपा MLC आशुतोष सिन्हा के नेतृत्व में पहुंचे मुख्यालय ,बिजली आपूर्ति को लेकर सपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश,जिलाधिकारी के माध्यम से सीएम को सौंपा ज्ञापन,सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा का बयान,बिजली की वजह से मरीजों को हो रही परेशानी- आशुतोष,सरकार तानाशाही रवैया अपना रही है- आशुतोष,सरकार चाहती है कि बिजली को प्राइवेट कर दिया जाए- आशुतोष,जनता इस बार समाजवादी पार्टी के साथ है- आशुतोष.

➡️ग़ाज़ियाबाद- कुत्ते को रस्सी से बांधकर बाइक से घसीटा,बाइक सवार को लोगों ने पकड़ा,आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंपा,घायल कुत्ते को इलाज के लिए भेजा गया,विजयनगर के प्रताप विहार इलाके की घटना.

➡️कानपुर देहात – अग्निकांड में मां-बेटी की मौत के मामले में बयान,अकबरपुर सांसद देवेन्द्र सिंह भोले का बयान आया सामने,एक माह से अधिक समय बाद सांसद ने तोड़ी चुप्पी,माँ-बेटी की मौत का जिम्मेदार अधिकारियों को बताया ,मां-बेटी की मौत के मामले को बताया हत्या,रूरा क्षेत्र के गांव मड़ौली में हुई थी मां-बेटी की मौत .

➡️फर्रुखाबाद – साधन सहकारी समिति की महिला प्रत्याशी से लूट,दबंगों ने की जमकर मारपीट और लूटपाट ,प्रत्याशी अध्यक्ष पद का नामांकन करने जा रही थी,दबंगों ने महिला को पर्चा भरने रोका ,पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया,कायमगंज कोतवाली क्षेत्र के पपड़ी खुर्द का मामला.

➡️मेरठ- आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का बयान,भारत का मुख्य अन्न शाकाहार है- भागवत,अंग्रेजों ने कानून बनाकर भारतीयों से रोजगार छीने- भागवत,भारतीय संस्कृति को नष्ट करने का काम किया- भागवत,खेती भारत की परंपरा में 10004 साल से चल रही- मोहन,‘भारत की गीर, साहिवाल गाय से हुआ विदेशों में गाय की नस्लों का सुधार’.

➡️कानपुर देहात- पुरानी रंजिश में युवक को लात घूंसो से पीटा,ग्राम प्रधान व उसके साथियों ने की पिटाई,युवक को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,पीड़ित युवक ने कोतवाली में दी तहरीर,रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के पूरनपुरवा गांव का मामला.

➡️मुजफ्फरनगर- SSP संजीव सुमन का ऑपरेशन क्लीन,चेकिंग में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़,मुठभेड़ में 1 बदमाश घायल,दूसरा गिरफ्तार,बदमाशों से बाइक, 2 तमंचे-कारतूस बरामद,बदमाशों पर चोरी, लूट, हत्या के 12 केस,रामराज के जमालपुर नहर पर हुई मुठभेड़.

➡️हरदोई- कोतवाली पुलिस के नित नए कारनामे आ रहे सामने,महिलाओं से अभद्रता करने पर 2 सिपाहियों की पिटाई,अभद्रता करने में महिला के फटे कपड़े,महिला ने 1 सिपाही की पकड़ी वर्दी,सिपाहियों की धन उगाही से त्रस्त थीं महिलाएं,महिलाओं को सिपाहियों ने दी फर्जी केस में फंसाने की धमकी,शाहाबाद कोतवाली की कांशीराम कालोनी का मामला.

➡️ललितपुर – शहर के मुख्य सबसे व्यस्त मार्केट में चला बुल्डोजर,अतिक्रमण को हटाने के लिए चला बुल्डोजर,ईओ नगर पालिका, तहसीलदार, भारी पुलिस मौजूद,सदर कोतवाली के घण्टाघर से नजाई बाजार चला अभियान.

➡️अलीगढ़- अल्लामा इकबाल हॉल में छात्र पर हुआ जानलेवा हमला,10 से 12 लोगों ने किया जानलेवा हमला,धारदार हथियार से के किया गया जानलेवा हमला,घायल छात्र जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती,शिकायत पर एएमयू ने आरोपी छात्रों को किया सस्पेंड,छात्र की तहरीर पर थाना सिविल लाइन में मुकदमा दर्ज,अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय की घटना.

➡️चित्रकूट- नदी नहाने गए छात्र की डूबने से हुई मौत,बालू घाट संचालक के गुर्गे हुए फरार,पोकलैंड मशीन को आग के हवाले कर हुए फरार,मौके पर पहुंचे सदर विधायक, राजापुर एसडीएम,तहसीलदार,ग्रामीणों ने बालू घाट पट्टाधारक को ठहराया जिम्मेदार,अवैध खनन से गड्ढों को बताया घटना की मूल वजह,अधिकारियों के समझाने पर शांत हुए ग्रामीण,सरधुवा थाने में दर्ज कराई गई 5 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट,शव का पंचनामा कर भेजा जा रहा जिला मुख्यालय,सरधुवा थाना क्षेत्र के गडौली गांव का मामला.

➡️देहरादून- मिनस के पास दर्दनाक सड़क हादसा ,गहरी खाई में टोंस नदी में गिरी कार,कार सवार चारों लोगों की मौके पर हुई मौत,दो‌लोग हिमाचल प्रदेश नेरवा के रहने वाले ,दो विकासनगर के रहने वाले बताये जा रहे हैं,SDRF शवों को निकाला रही खाई से बाहर,हिमाचल प्रदेश सीमा के कोटी त्यूनी रोड का मामला.

➡️हरिद्वार- सांसद नरेश बंसल आज हरिद्वार दौरे पर,सांसद ने पत्रकारों से की वार्ता ,15 मार्च को बजट पेश किया गया है- नरेश,सरकार की उपलब्धियां भी गिनाई- नरेश,बजट में राज्य के हर व्यक्ति को लाभ मिलेगा- नरेश,जोशीमठ को लेकर अलग से बजट हुआ पास- नरेश.

➡️विकासनगर- प्रशासन ने शुरू की ध्वस्तीकरण की कार्रवाई,अवैध कब्जों पर हो रहा है ध्वस्तीकरण,सुरक्षा व्यवस्था के साथ कार्रवाई 4 चरणों में होगी,प्रथम चरण में 52 चिन्हित मकानों को तोड़ा जा रहा,8 JCB मशीन सहित 4 पलटन PAC और पुलिस बल मौजूद.

➡️हरिद्वार – मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी पहुंचे हरिद्वार,ऋषिकुल आयुर्वेद विवि के परिसर में ले रहे प्रतिभाग ,कार्यक्रम में सांसद नरेश बंसल, पूर्व कैबिनेट मंत्री भी मौजूद.

➡️रूड़की- बीजेपी ने की प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन,प्रदेश प्रवक्ता सुनील जोशी ने की प्रेस कांफ्रेंस,बजट का स्वागत करती है पार्टी- सुनील,सरकार ने बजट में सभी वर्ग के लोगों पर ध्यान दिया-सुनील,शिक्षा, स्वास्थ्य, किसान सभी की रखा ध्यान- सुनील ,प्रदेश का होगा चहुंमुखी विकास- सुनील.

Related Articles

Back to top button