WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM
previous arrow
next arrow
अयोध्याउत्तरप्रदेश
Trending

अयोध्या में पूर्व केंद्रीय मंत्री श्री डॉक्टर महेश शर्मा द्वारा भाजपा के निवर्तमान विधायक खब्बू तिवारी की पत्नी आरती तिवारी को जनसभा में जिताने की अपील की

अयोध्या।
पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने गोसाईगंज विधानसभा क्षेत्र के विकासखंड तारुन की ग्राम पंचायत पिछौरा में भाजपा प्रत्याशी आरती तिवारी के समर्थन में आयोजित एक जन सभा में  कहा कि भाजपा अपना दल निषाद पार्टी की संयुक्त प्रत्याशी आरती तिवारी जो एक महिला है,उनके पति को फर्जी मामले में फंसा कर जेल भेजा गया,और वह अपनी दुधमुंही बच्ची को लेकर इंसाफ मांगने निकली है।

उन्होंने आगे कहा कि एक महिला की मनोदशा एक महिला ही समझ सकती है।आरती तिवारी इस घर की क्षेत्र की बहू है इनके ऊपर जो संकट आया है आप सब जानते है ।मैं आरती के लिए कुछ मांगने आया हूँ पत्नी का सुहाग पति होता है पत्नी को सौभाग्यवती का आशीर्वाद दिया जाता है ।अपना आशीर्वाद देकर आरती को लखनऊ भेजिए ।आरती तिवारी के पति तो कई महीनों से उस जुर्म की सजा भुगत रहे है जो उन्होंने किया ही नही हूँ। खब्बू तिवारी ने अपने विधायकी कार्यकाल में गोसाईगंज विधानसभा में विकास की गंगा बहाई, उससे विपक्षी परेशान हो गए और साजिश के तहत उन्हें इसलिए जेल भिजवा दिया कि क्षेत्र में विकास न हो। मुझे जो जानकारी मिली है इसी गांव में उनके द्वारा  सात किमी सड़क का निर्माण करवाया जा रहा है।

उन्होंने महिलाओं से अपील किया कि आरती तिवारी को उनका पति एवं दुधमुंही बच्ची को उसके पापा से आप सभी तभी मिलवा सकते है,जब मतदान के दिन एक एक मत उनके पक्ष में करेंगे।
आगे कहा कि पिछली सरकार में गरीबी हटाओ का नारा देने वाले 70 साल में गरीबी तो नही हटा सके ,किन्तु गरीब मिटता चला गया ।130 करोड़ देशवासियों का प्रतिनिधित्व करने वाले देश के प्रधानमंत्री गरीब का बेटा नरेंद्र मोदी जसे ईश्वर ने देवदूत बनाकर भेजा है ।जिससे की वजह से पूरे विश्व में भारत का डंका बज रहा है । किसी ने कल्पना नही किया था कि अयोध्या में राम मंदिर बनेगा किन्तु आपके सामने 2023 तक मन्दिर बनकर तैयार हो जाएगा ।

कश्मीर के नासूर कोमोदी जी ने खत्म किया कश्मीर भारत का हिस्सा है था और रहेगा ।कोरोना जैसी महामारी मे भी सभी गरीबों को राशन, वैक्सीन,बिजली गैस की उपलब्धता, सहित उक्त बातें पिछौरा में हुई सभा मे केंद्रीय मंत्री डॉ महेश शर्मा ने कहा।
कहा कि खब्बू तिवारी इस क्षेत्र का बेटा हैं ।अनुप्रिया पटेल ने अपना आशीर्वाद समर्थन दे दिया है ,संजय निषाद ने भी आकर अपना आशीर्वाद दिया है ।योगी को दोबारा मुख्यमंत्री बनाना है ।

पहले का जमाना था जब अतीक और मुख्तार के खिलाफ कोई मुकदमा नही लिखा जाता था योगी की ही देन है जो अतीक व मुख्तार के अवैध सम्पत्तियों पर बुलडोजर चला है पहले महिलाएं 6 बजे के बाद बाहर नही निकलती थी महिलाओं व बेटियों को इज्जत सम्मान देने का काम योगी ने किया ।कार्यक्रम में प्रधान राम बक्स वर्मा ,जगन्नाथ वर्मा, प्रधान पिछौरा निहनकू प्रसाद, ध्रुव राज वर्मा ,वीडीसी अरुण चौरसिया ,बीडीसी रामबरन वर्मा, राममिलन वर्मा ,विनोद वर्मा, शिवमूरत वर्मा, हर सागर वर्मा ,रामकुमार सैनी राम सुफल सैनी ,पिंटू सैनी ,राम सुभावन भारती शिवनाथ गिरी ,हृदयराम यादव, पूर्व प्रधान पवन मिश्रा दुर्गा प्रसाद मिश्रा पूर्व प्रधान सुनील यादव सहित हजारो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम प्रधान नन्हकू प्रसाद ने किया व संचालन क्षेत्रीय कार्यसमिति सदस्य मणीन्द्र शुक्ला मन्नू ने किया ।

Related Articles

Back to top button