GONDAकरनैलगंज परसपुर

गोंडा : टेढ़ी नदी में नहाते समय दो बच्चों की डूबकर हुई मौत , परिजनों में मचा कोहराम

बालपुर (गोंडा ) : भीषण गर्मी के बीच मंगलवार को टेढ़ी नदी में नहाते समय दो युवक नदी के भंवर में फंसकर गहरे पानी में डूब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जेसीबी मशीन से रेस्क्यू कर दोनों को बाहर निकलवाया और उन्हे जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। दोनों युवक कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के भदुआ तरहर गांव के रहने वाले थे।‌ युवकों की मौत की खबर से उनके परिजनों नें कोहराम मचा है। वहीं हादसे के बाद गांव में मातम का माहौल है। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और विधिक कार्रवाई में जुटी है।

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के भदुआ तरहर गांव का रहने वाला अमित (18) अपने साथी अभय (17) के संग मंगलवार को भीषण गर्मी के बीच टेढ़ी नदी में नहाने गया था। साथ में कई अन्य बच्चे भी थे। नहाते समय अमित व अभय का पैर फिसल गया और वह नदी के गहरे भंवर में फंसकर डूबने लगे। अमित व अभय को डूबता देख नदी में नहा रहे अन्य बच्चों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे लेकिन तब तक दोनों गहरे पानी में डूब चुके थे। तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युवकों की तलाश शुरू की। लेकिन नदी की गहराई अधिक होने से लोग आगे नहीं बढ पा रहे थे। इस पर पुलिस ने जेसीबी मशीन मंगा कर रेस्क्यू शुरू किया। मशीन में रस्सी बांधकर पुलिस व कुछ अन्य लोग नदी के बीच उतरे और दोनों युवकों की तलाश कर उन्हे बाहर निकाला।‌ पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस की मदद से दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक‌ देर हो चुकी थी।

डाक्टरों ने अमित व अभय को मृत घोषित कर दिया। युवकों की मौत की खबर से उनके घरों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजनों के करूण क्रदंन से गांव में मातम छा गया
भदुआ तरहर गांव के दो युवक अमित व अभय अपने दोस्तों के साथ नदी में नहाने गए थे। नहाते वक्त दोनो गहरे पानी में चले गए और डूब गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को बाहर निकाला और आनन फानन में जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही ।

Related Articles

Back to top button