उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.30 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡लखनऊ- सीएम योगी आदित्यनाथ का आज का कार्यक्रम,10.30 बजे कोरोना को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे,11.30 बजे प्रेजेंटेशन देखेंगे मुख्यमंत्री योगी,लता मंगेशकर चौक,अयोध्या के संबंध में प्रेजेंटेशन,12 बजे अयोध्या की परियोजनाओं को लेकर प्रेजेंटेशन,नगर निगम कार्यालय,बैकुंठ धाम,पार्किंग के संबंध में प्रेजेंटेशन,12.30 बजे नव सृजित नगर निकाय योजना को लेकर बैठक,शाम 4 बजे राज्यपाल के साथ मंत्रिमंडल की बैठक,राजभवन में राज्यपाल के साथ मंत्रिमंडल की बैठक,लोकभवन में प्रेजेंटेशन और बैठकें करेंगे सीएम योगी।

➡लखनऊ- राज्यपाल आनंदी बेन पटेल पर लिखी पुस्तक का विमोचन,राज्यपाल आनंदीबेन पटेल पर लिखी पुस्तक का विमोचन,शाम 4 बजे राजभवन में पुस्तक का विमोचन होगा,’आनंदी बेन पटेल प्रतिबद्धता के पद चिन्ह’ पुस्तक,मुख्यमंत्री समेत सभी मंत्री आमंत्रित किए गए है,राज्यपाल सभी मंत्रियों से उनके काम के बारे में भी बात करेंगी,100 दिन की उपलब्धियों पर भी चर्चा की जाएगी।

➡लखनऊ- लखनऊ विश्वविद्यालय ने लगाई लंबी छलांग,लखनऊ विश्वविद्यालय को नैक की A++ ग्रेडिंग,LU सर्वोत्तम ग्रेडिंग पाने वाला यूपी का पहला विवि,अब प्लेसमेंट से रिसर्च ग्रांट तक मिलेगा फायदा,राज्यपाल और सीएम ने बताया ये ‘गर्व का क्षण’।

➡ग्रेटर नोएडा- फ्लैट मालिक फ्लैट के बाहर रहने को मजबूर,महिला किरायदार ने मालिक को नहीं घुसने दिया,किराए का एग्रीमेंट अप्रैल में खत्म हो चुका,फ्लैट खाली कराने पहुंचा था दंपति,सोसायटी वासियों ने फ्लैट मालिक के पक्ष में निकाला कैंडल मार्च,फ्लैट मालकीन की तबियत खराब, अस्पताल में भर्ती,बिसरख थाने के श्री राधा गार्डन स्काई सोसायटी का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- 5 साल से बंधक बनाई गई महिला की मौत,दिल्ली के अस्पताल में महिला की हुई मौत,पति ने कमरे में 5 सालो से बना रखा था बंधक,16 जुलाई को महिला के भाई ने कराया था मुक्त,बुलन्दशहर में हुई थी दादरी की महिला की शादी,पहले नोएडा फिर दिल्ली में चल रहा था इलाज,दादरी थाने में मृतका के भाई ने दर्ज कराई FIR।

➡वाराणसी- अंतर प्रांतीय ठगी करने वाले गिरोह पर लगा गैंगस्टर एक्ट,पंकज भारद्वाज सहित कुल चार लोगों पर लगा गैंगस्टर एक्ट,वाराणसी के चेतगंज थाना ने की गैंगस्टर की कार्रवाई,GST में छूट दिलाने के नाम पर की थी 1.87 करोड़ के ठगी,अप्रैल के महीने में रेशम फर्म के मैनेजर से की थी ठगी,इस गिरोह ने अन्य राज्यों में भी की है करोड़ों की ठगी,यूपी में लखनऊ, इटावा समेत अन्य जिलों में ठगी की है, इन शातिरों पर दिल्ली पुलिस के भी कई वारंट लंबित हैं,वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने मुंबई से की गिरफ्तारी,गिरफ्तारी दक्षिणी मुंबई के 5 स्टार होटल ट्राइडेंट से की थी,एक सदस्य सचिन शर्मा अजमेर नगर निगम का बाबू भी था,गैंगस्टर एक्ट लगने के बाद अब और कसेगा शिकंजा।

➡मेरठ- नोएडा में रहता है पाकिस्तानी हथियार तस्कर,फर्जी आईडी के आधार पर जारचा गांव में रूका,छोला के परिवार के साथ करता है हथियार तस्करी,महिला के विरोध करने पर सामूहिक दुष्कर्म,देवर, पाकिस्तानी युवक ने किया सामूहिक दुष्कर्म,जारचा थाने में नहीं लिखी गयी महिला की रिपोर्ट,मायके आयी महिला ने एसएसपी से की फरियाद।

➡औरैया- पूर्व कृषि राज्य मंत्री ने एक्सईएन को धमकाया,पूर्व मंत्री लाखनसिंह राजपूत ने फोन पर धमकाया,पूर्व मंत्री ने औरैया एक्सईएन को फोन कर दी धमकी,ट्यूबवेल कनेक्शन को लेकर एक्सईएन को धमकाया,भाजपा के पूर्व राज्य मंत्री जबरन करवा रहे कनेक्शन,दबाव में अधिकारी नियम विरुद्ध कार्य कर रहे हैं,अजीतमल क्षेत्र के पूर्वाझाबर गांव का मामला।

➡गोंडा- गैंगस्टर सुरेंद्र गोस्वामी से पुलिस की मुठभेड़,मुठभेड़ में सुरेंद्र गोस्वामी के पैर में लगी गोली,गोंडा समेत 4 जनपदों को थी सुरेंद्र की तलाश,सुरेंद्र पर मऊ बस्ती बहराइच और बहराइच में केस,लूट की कई घटनाओं में सुरेंद्र की थी तलाश,सुरेन्द्र के पास तमंचा,बाइक, 2 कारतूस बरामद,कोतवाली देहात इलाके में हुई पुलिस की मुठभेड़।

➡बलिया- BJP के जिला पंचायत सदस्य का पुत्र हुआ गायब,घर से कोचिंग करने निकला बेटा नही लौटा घर,24 घंटे बीत जाने के बाद भी नहीं मिला सुराग,पुलिस मे मुकदमा दर्ज कर खोजबीन मे जुटी,खोजबीन के लिए कई टीमों का हुआ गठन-CO,परिजनों ने जताई अनहोनी की आशंका,सुखपुरा थाना क्षेत्र का मामला।

➡बांदा- तहसील प्रशासन ने पीड़ितों के मकान पर चलाया बुलडोजर,बिना किसी नोटिस के मकान पर चलाया बुलडोजर,मकान के मलबे में दबकर पूरी गृहस्थी तहस-नहस,पीड़ित परिवार खुले आसमान के नीचे रहने को मजबूर,पीड़ितों ने तहसील प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप,शहर कोतवाली के क्योटरा मुक्तिधाम रोड का मामला।

➡एटा- अस्पताल में झोलाछाप डॉक्टरों की दबंगई,मासूम बच्चे को गलत दवा देने का आरोप,शिकायत करने पर डॉक्टर ने पिता को पीटा,नाराज परिजनों ने डॉक्टर की दुकान पर किया हंगामा,डॉक्टर के खिलाफ अभी तक नहीं हुई कोई कार्रवाई,मारहरा थाना क्षेत्र के गांव सुल्तानपुर की घटना।

➡बांदा- मिट्टी के गड्ढे में डूबकर मासूम की मौत,खेलते समय घर से लापता हुआ था मासूम,ग्रामीणों को गड्ढे में तैरता मिला मासूम का शव,ठेकेदारों द्वारा चकरोड निर्माण के लिए निकाली थी मिट्टी,ठेकेदारों ने गड्ढों का नहीं कराया समतलीकरण,शहर कोतवाली अंतर्गत भरखरी गांव का मामला।

➡अमेठी- संदिग्ध परिस्थितियों में मिला नाबालिग बच्चे का शव,गांव के बाहर गड्डे में मिला नाबालिग बच्चे का शव,कल देर शाम खेलते समय गायब हुआ था बच्चा,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,शुक्ल बाजार थाने के सरैया पीरज्यादा गांव का मामला।

➡उन्नाव- स्वास्थ्य कर्मियों ने बुजुर्ग से की अभद्रता,बुजुर्ग से बदसलूकी का वीडियो हुआ वायरल,जिला अस्पताल में इलाज के लिए आया था बुजुर्ग,स्टाफ नर्स और वार्ड बॉय ने की बुजुर्ग से बदसलूकी,उमा शंकर दीक्षित जिला हॉस्पिटल का मामला।

➡कौशाम्बी- वाहन की टक्कर से बाबा की दर्दनाक मौत,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,कड़ाधाम क्षेत्र के दुल्हन तालाब का मामला।

➡देहरादून- उत्तराखंड सरकार से आज की सबसे बड़ी खबर,मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का बड़ा फैसला,फिजूलखर्ची रोकने के लिए धामी सरकार का फैसला,सचिवालय के अफसरों के निजी स्टाफ में कटौती की,अफसरों की सेवा में तैनात निजी स्टॉफ में कटौती,ACS, प्रमुख सचिव के निजी स्टॉफ पर चली कैंची,सचिव स्तर के अधिकारियों के निजी स्टॉफ पर भी चली कैंची।

➡दिल्ली- दिल्ली में मंकीपॉक्स का एक और संदिग्ध मिला,संदिग्ध मरीज को LNJP अस्पताल में भर्ती कराया,संदिग्ध मरीज़ को कल शाम LNJP में भर्ती कराया,मंकीपॉक्स संदिग्ध मरीज की रिपोर्ट का इंतज़ार,व्यक्ति को बुखार और त्वचा में घाव की शिकायत,भारत में अब तक मंकीपॉक्स के 4 मामले मिले।

➡दिल्ली- कांग्रेस मुख्यालय के बाहर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई गयी,अकबर रोड, जनपथ समेत कई रास्तों पर बैरिकेडिंग,कांग्रेस कार्यकर्ताओं का तीसरे दिन भी प्रदर्शन जारी,सोनिया गांधी की पेशी से पहले कांग्रेस की प्रेस वार्ता,राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत करेंगे पीसी,10 बजे कांग्रेस मुख्यालय में शुरू होगी प्रेस वार्ता,सोनिया गांधी से आज तीसरे दिन ED करेगी पूछताछ।

➡दिल्ली- राज्यसभा से विपक्ष के 19 सांसद निलंबित,लोकसभा के बाद राज्यसभा सांसद भी निलंबित,सदन के निरादर पर 19 विपक्षी सांसद निलंबित,महंगाई के खिलाफ पोस्टर के साथ नारेबाजी की थी,नारेबाजी और पोस्टर लहराते वेल में पहुंचे थे,TMC,द्रमुक,TRS,माकपा,भाकपा सांसद निलंबित।

➡दिल्ली- सोनिया गांधी से आज भी ED करेगी पूछताछ,सोनिया गांधी से आज तीसरे राउंड की पूछताछ,सोनिया गांधी से 11.30 बजे से शुरू होगी पूछताछ,अब तक सोनिया गांधी से 9 घंटे हो चुकी पूछताछ।

➡दिल्ली- सांसद संजय सिंह ने राज्यसभा में दिया नोटिस,संजय सिंह ने राज्यसभा में 267 का नोटिस दिया,गुजरात में जहरीली शराबकांड पर दिया नोटिस।

https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको हर पल खबरों से अपडेट

Related Articles

Back to top button