उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें……* 28.07.2022

शेखर न्यूज़ पर सुबह 10.00 बजे की बड़ी खबरें……………….

➡दिल्ली- सदन से निलंबन और बढ़ती महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन,बढ़ती महंगाई के खिलाफ निलंबित सांसद कर रहे प्रदर्शन,संसद भवन परिसर में गांधी स्टैचू के पास कर रहे प्रदर्शन,सदन से निलंबन और महंगाई के मुद्दे पर चर्चा की मांग,करीब 50 घंटे के विरोध प्रदर्शन पर बैठे सांसद,सांसदों के भोजन के लिए विशेष इंतेजाम किया गया,विपक्षी पार्टियां भोजन के लिए विशेष इंतजाम कर रही हैं,प्रदर्शन में शामिल सांसदों के लिए दही-चावल की व्यवस्था,इडली-सांभर, ‘गाजर का हलवा,फल तक की व्यवस्था की गई,प्रदर्शन कर रहे सांसदों के लिए क्षेत्रीय व्यंजन की व्यवस्था,द्रमुक सांसद तिरुचि शिवा ने इडली-सांभर व्यवस्था की,द्रमुक ने दोपहर के भोजन के लिए चावल-दही की व्यवस्था की,तृणमूल कांग्रेस ने रात के खाने की व्यवस्था की थी,रोटी, दाल, पनीर और चिकन तंदूरी की व्यवस्था की थी,द्रमुक की कनिमोझी इस व्यवस्था को देख रही हैं,गाजर के हलवे के साथ प्रदर्शन स्थल पर पहुंची,तृणमूल कांग्रेस ने फलों और सैंडविच की व्यवस्था की,सांसदों के प्रति रामगोपाल यादव ने दिखाई एकजुटता,सपा के रामगोपाल यादव, झामुमो की महुआ माझी हुए शामिल,राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने धरने के लिए समय दिया,जबकि उनके किसी सदस्य को निलंबित नहीं किया गया है।

➡दिल्ली- बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया पीएम मोदी से मिले,परिवार समेत पीएम से संसद भवन में की मुलाकात,एमपी के उज्जैन से बीजेपी सांसद है अनिल फिरोजिया,सांसद की 8 साल की बेटी से पीएम ने की मुलाकात,प्रधानमंत्री मोदी ने बच्ची से पूछा मैं कौन हूं,सांसद की बेटी ने कहा मैं आपको जानती हूं,प्रधानमंत्री ने बच्ची को चॉकलेट देकर विदा किया।

➡दिल्ली- पीएम मोदी का चेन्नई में आज उद्घाटन कार्यक्रम,44वें चेस ओलम्पियाड का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी,चेन्नई के जेएलएन इंडोर स्टेडियम में उद्घाटन कार्यक्रम।

➡लखनऊ- सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का जौनपुर दौरा आज,सुबह 11 बजे लखनऊ एयरपोर्ट से होंगे रवाना,जौनपुर के ग्राम खुआवा मड़िहाउ जाएंगे अखिलेश,हंसराज जग नंदन की पुण्यतिथि में होंगे शामिल।

➡कानपुर- परीक्षा में पकड़े गए सॉल्वर के फरार होने का मामला,मामले में ज्वाइंट पुलिस कमिश्नर ने की बड़ी कार्रवाई,एसएससी की परीक्षा में पकड़ा गया था सॉल्वर,पुलिस गिरफ्त से फरार हुआ था सॉल्वार,एसआई अभिषेक सोनकर को किया गया निलंबित,रावतपुर थाने में तैनात एसआई को किया निलंबित।

➡गोरखपुर- शॉर्ट सर्किट से PNB बैंक में लगी भीषण आग,बैंक में रखा सामान और उपकरण जलकर राक,कैश सुरक्षित,कर्मचारियों ने ली राहत की सांस,दमकल की कई गाड़ियों ने आग पर पाया काबू,कैंट क्षेत्र के जटेपुर चौकी क्षेत्र में है PNB बैंक शाखा।

➡मथुरा- चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़,ट्रक में सवार बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग,जवाबी कार्रवाई में पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई,पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश को लगी गोली,कोसीकला सीएचसी में बदमाश को कराया गया भर्ती,पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 5 बदमाशों को किया अरेस्ट,पुलिस ने ट्रक से 160 किलो अवैध गाजा किया बरामद,बरामद किए गए गांजे की कीमत करीब 20 लाख रुपए,कोसीकला के कामर रोड बठैन देहगांव कट के पास मुठभेड़।

➡लखीमपुर- कैबिनेट मंत्री संजय निषाद का आज कार्यक्रम,निरीक्षण भवन में अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे,सरकार के 100 दिन पूरे होने पर पीसी करेंगे मंत्री,विभागीय योजनाओं का स्थलीय निरीक्षण भी करेंगे।

➡लखीमपुर- PWD मंत्री जितिन प्रसाद का आज कार्यक्रम,PWD की करोड़ों की परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे,वंदन गार्डन में कार्यक्रम का होगा आयोजन।

➡संभल- खेत में अज्ञात शव मिलने से मचा हड़कंप,स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस,कुछ दिन पहले क्षेत्र में घूमते हुए देखा गया था,पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा,संभल कोतवाली क्षेत्र का मामला।

➡बांदा- जमीनी विवाद में दो पक्षों में जमकर मारपीट,व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या से मचा हड़कंप,दो बेटे गंभीर घायल,जिला अस्पताल में भर्ती,कमासिन थाना क्षेत्र के दलपापुरवा की घटना।

➡कासगंज- मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार,बदमाश मिट्टी उर्फ शरीफ के पैर में लगी गोली,बदमाश पर दर्ज हैं कई आपराधिक मामले,सहावर क्षेत्र के नहर की पटरी का मामला।

https://www.shekharnews.com://

बने रहिये दिन भर शेखर न्यूज़ के साथ जो रखे आपको खबरों से हर पल अपडेट

Related Articles

Back to top button