WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.15 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (1)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM (2)
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.16 PM
WhatsApp Image 2024-01-08 at 6.55.17 PM (1)
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
IMG_20240301_142817
previous arrow
next arrow
उत्तरप्रदेश
Trending

शेखर न्यूज़ पर दोपहर 1:30 बजे की प्रमुख खबरें….

  • 29.01.2024

➡लखनऊ- बंजारा अधिकार महारैली का आयोजन आज,सुभासपा अलीगढ़ के कासिमपुर में कर रही आयोजन,बंजारा समाज के लोग महारैली में आज होंगे शामिल,सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर मुख्य अतिथि, बंजारा समाज को अनुसूचित जनजाति में शामिल करने की मांग.

➡लखनऊ-अयोध्या में हमले की साजिश रचने का मामला, आरोपियों को राजस्थान ले जाएगी यूपी एटीएस,रिमांड पर लेने के बाद आरोपियों से पूछताछ जारी,पन्नू पर दर्ज केस की जानकारी पंजाब पुलिस से मांगी,सीकर और झुंझुनू के ठिकानों पर आरोपी ले जाए जाएंगे, खालिस्तानी समर्थक सुखबिंदर गिल से बात करते थे आरोपी.

➡इटावा- इटावा पुलिस का ऑपरेशन क्लीन जारी, 25 हजार इनामी अपराधी आमीन मुठभेड़ में घायल,सैफई CO नागेंद्र चौबे की अगुवाई में हुई मुठभेड़,करीब आधा दर्जन संगीन मामलों में फरार था आमीन,वैदपुरा और सैफई पुलिस ने संयुक्त रूप से की मुठभेड़, वैदपुरा इलाके में रक्सिया पुल के पास हुई मुठभेड़, तमंचा,2 जिंदा कारतूस, बाइक अपराधी से बरामद हुई.

➡गोरखपुर- सीएम योगी आदित्यनाथ ने लगाया जनता दरबार, दूर-दराज से आए लोगों की सीएम ने सुनी समस्याएं,CM ने समस्याओं के तत्काल निस्तारण के निर्देश दिए,प्रदेश के कोने-कोने से जनता दरबार में पहुंचते हैं लोग

➡सुल्तानपुर- PRD जवान रणजीत तिवारी को गोली मारने का मामला, घायल के बयान पर पुलिस ने शुरू की हमलावरों की तलाश,एक हमलवार की पहचान, गिरफ्तारी के लिए बनीं 4 टीमें,पुलिस 2 लोगों को हिरासत में लेकर कर रही है पूछताछ,लखनऊ में चल रहा घायल पीआरडी जवान का इलाज, कुड़वार थाना क्षेत्र के सरकौड़ा गांव का मामला.

➡रायबरेली- एम्स में आज रजिस्ट्रेशन व्यवस्था हुई धड़ाम, इंटरनेट न चलने की वजह से नहीं हो पा रहा रजिस्ट्रेशन,सुबह से रजिस्ट्रेशन लाइन में लगे मरीजों को समस्या,रजिस्ट्रेशन न होने से मरीजों का नहीं बन सकेगा पर्चा.

➡गोरखपुर- ज्ञानवापी पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ,ASI की सर्वे रिपोर्ट पर बोले सीएम योगी आदित्यनाथ,सर्वे रिपोर्ट से बहुत कुछ साफ हो रहा- सीएम योगी,‘हमें इतिहास के दायरे में कोई कैद नहीं कर सकता’,ASI की रिपोर्ट बहुत कुछ उदाहरण पेश करती है- CM.

➡गोरखपुर- गोरक्षनाथ मंदिर में सीएम योगी ने पूजा की, रुद्राभिषेक के बाद सीएम योगी ने हवन किया,मुख्यमंत्री ने गोशाला में गायों की सेवा भी की.

➡मेरठ – बिल्डर ने सिंगल गेट कॉलोनी की दीवार तोड़ी,कॉलोनी के पीछे बिल्डर बना रहा अवैध कॉलोनी, अवैध कॉलोनी के रास्ते के लिए तोड़ी गई दीवार,लोगों ने पुलिस से की शिकायत, जेसीबी बरामद,पुलिस ने बिल्डर के खिलाफ नहीं दर्ज किया केस,कंकरखेड़ा के आर्क सिटी कॉलोनी की घटना.

➡हमीरपुर- पत्नी ने पति का गुप्तांग मुंह से काटा, अप्राकृतिक यौन संबंध से परेशान थी पत्नी,गंभीर हालत में युवक कानपुर रेफर किया गया, सदर कोतवाली इलाके के टिकरौली का मामला.

➡मेरठ- शुगर मिल से महंगा गन्ना खरीद रहे कोल्हू, मिल में 370, कोल्हू पर 410 रुपए क्विंटल रेट, क्रय केन्द्र तक का 9 रुपए किराया ले रहा मिल, किसान के खाते में महज 361 रुपए गन्ने का रेट

➡रायबरेली- रायबरेली में रफ्तार का दिखा कहर,.तेज रफ्तार पिकप ने बुजुर्ग महिला को कुचला, सड़क हादसे में वृद्धा की दर्दनाक मौत,डीह थाना क्षेत्र के पूरे गजराज की घटना

➡हापुड़- घर में खाना खाते समय गिरी मकान की छत, छत के मलबे में दबे बच्चों समेत चार लोग, ग्रामीणों ने कड़ी मशक्कत के बाद सभी को निकाला,महिला और तीन बच्चे घायल, अस्पताल में भर्ती,गढ़ कोतवाली क्षेत्र के गांव दोताई का मामला

➡लखीमपुर – 15 दिन में ही 8 लाख से बनी सड़क उखड़ने लगी,टायर बेचने वाली फर्म कृष्णा टायर को मिला था ठेका,अंकुर यादव की फर्म को सड़क सही कराने के निर्देश,नियम विपरीत काम करने वाली फर्म पर एक्शन नहीं,मैगलगंज के खखरा में PWD विभाग की घटिया सड़क.

➡कौशांबी- सड़क हादसे में सिपाही अवनीश दुबे की मौत,ड्यूटी पर तैनात सिपाही को वाहन ने मारी टक्कर,सरायअकिल थाना क्षेत्र के तिल्हापुर का मामला.


Related Articles

Back to top button