उत्तरप्रदेशलखनऊ
Trending

शेखर न्यूज़ पर सुबह 6:30 बजे तक की प्रमुख मुख्य खबरें

28.05.2023
➡️लखनऊ- योगी सरकार ने 5 अपर महाधिवक्ता को नियुक्त किए, सरकार की पैरवी करेंगे नवनियुक्त अपर महा अधिवक्ता, अनिल प्रताप सिंह को AAG बनाया गया, यूपी बार कौंसिल के अध्यक्ष रह चुके हैं अनिल प्रताप सिंह, अनिल प्रताप आज़म मामले में सरकार की ओर से कर चुके पैरवी, UPPCL पीपीएफ घोटाले में भी सरकार की ओर से पैरवी कर चुके हैं, अनिल प्रताप सिंह के आवास पर बधाई देने वालों का तांता, जानकीपुरम स्थित आवास पर बधाई देने वाले पहुंच रहे लोग.

➡️लखनऊ- बीजेपी विधायक राजेश्वर सिंह ने किया ट्वीट,कांग्रेस पर राजेश्वर सिंह ने किया पलटवार,कांग्रेस के 10 सालो में 20 स्कैम का किया जिक्र,2004-14 तक कांग्रेस के स्कैम का किया जिक्र.

➡️लखनऊ- हाई सिक्योरिटी जोन में ड्रोन उड़ाने का मामला, पुलिस ने आरोपी फोटोग्राफर को गिरफ्तार किया, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया, आरोपी के खिलाफ चौकी इंचार्ज ने FIR दर्ज कराई, कसमंडा अपार्टमेंट की छत से उड़ाया था ड्रोन, फोटोग्राफर को हजरतगंज पुलिस ने गिरफ्तार किया.

➡️लखनऊ- नगर निगम के कंट्रोल रूम से शिकायतों का निस्तारण, आंधी के कारण आयी समस्याओं का किया निस्तारण, पेड़ गिरने की इत्यादि समस्याओं का भी संज्ञान लिया, नगर निगम के कर्मचारियों ने समस्याओं का निस्तारण किया.

➡️कानपुर- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने क्रिकेट कैफे का किया उद्घाटन,डिप्टी सीएम ने ग्रीन पार्क में क्रिकेट कैफे का किया उद्घाटन,डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने बैटिंग में आजमाए अपने हाथ,राजनीति के मैदान की जगह क्रिकेट कैफे में की बल्लेबाजी,महापौर और पार्षदों के शपथ ग्रहण में शामिल होने पहुंचे थे,शपथ ग्रहण होने के बाद ग्रीन पार्क में कैफे का किया उद्घाटन,स्टेडियम की कमियां दूर कर ग्रीनपार्क में मैच कराया जाएगा-पाठक.

प्रयागराज- माफिया अतीक के गुर्गों पर गोली मारने का आरोप, हिंदू परिवार ने गोली मारने का लगाया आरोप, राकेश वैश्य नाम के व्यक्ति को लगी गोली, कुछ दिनों पहले धमकी देने का आरोप लगाया था
15 लाख की रंगदारी मांगने,घर छोड़ने की दी थी धमकी
नबी अहमद पर गोली मारने का लगाया आरोप
धूमनगंज के चकिया इलाके में रहने वाला है नबी.

➡️कानपुर- डीसीपी वेस्ट, कल्याणपुर पुलिस ने किया पैदल रूट मार्च, भारी संख्या में पुलिस फोर्स के साथ किया रूट मार्च,यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने के दिए निर्देश.

➡️अयोध्या- महंत गिरीश पति त्रिपाठी ने शपथ ग्रहण की, अयोध्या के दूसरे महापौर हुए महंत गिरीशपति त्रिपाठी, मंडलायुक्त गौरव दयाल ने दिलाई शपथ, नगर निगम के 60 पार्षदों ने भी शपथ ग्रहण की, अव्यवस्थाओं के बीच शपथ ग्रहण समारोह संपन्न, खराब मौसम के कारण गिर गया था टेंट.

➡️अमेठी- डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक का 30 मई को अमेठी दौरा, अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे डिप्टी सीएम, जन कल्याणकारी योजनाओं,विकास कार्यों की प्रगति देखेंगे, विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण,समीक्षा बैठक करेंगे.

➡️अमेठी- बिना दूल्हन के ही वापस लौटी बारात, दुल्हन ने विदाई के समय जाने से किया इंकार, दुल्हन के इंकार पर जमकर हुआ हंगामा, गौरीगंज से जामो थाना क्षेत्र आई थी बारात, दूल्हे का परिवार पहुंचा थाने , पुलिस ने तहरीर लेकर शुरू की जांच.

➡️सोनभद्र- अपर आयुक्त विंध्याचल मंडल रमेश चन्द्र ने मारा छापा,कोरगी और पिपराडीह बालू साइडों पर मारा छापा,खड़े होकर नदी में हो रहे खनन कार्य का किया निरीक्षण ,मानक के विपरित चल रहा था बालू खनन कार्य
नदी पर अस्थाई रपटे को देख भड़के,खननकर्ताओं ने पोकलेन मशीन को झाड़ियों में छिपाया.

➡️कानपुर- साइन सिटी फर्जीवाड़ा मामले में 2 और आरोपी गिरफ्तार,ईओडब्ल्यू की कानपुर यूनिट ने प्रयागराज से की गिरफ्तारी,घोटालेबाज शैलेन्द्र पटेल, फैज अहमद को किया गिरफ्तार,गिरफ्तार शातिरों को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर भेजा जेल.

➡️बस्ती- 70 वर्षीय बुजुर्ग महिला की हुई निर्मम हत्या,घर में बुजुर्ग महिला की गला दबा कर की हत्या,पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच की शुरू,चोरी की नीयत से घुसे चोरों ने की हत्या की आशंका, कलवारी थाना क्षेत्र का पूरा मामला.

➡️बागपत- गजेंद्र हत्याकांड का चौथा आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने आरोपी मानवेन्द्र को किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से आलाकत्ल चाकू बरामद , चुनावी रंजिश में हुई थी गजेंद्र की हत्या, छपरौली पुलिस ने की आरोपी की गिरफ्तारी.

➡️हाथरस – डीएम, एसपी की अध्यक्षता में थाना दिवस का आयोजन, डीएम और एसपी ने सुनी फरियादियों की समस्या, कई फरियादियों की शिकायतों का किया निस्तारण, कोतवाली सासनी में आयोजित हुआ थाना दिवस.

➡️गोरखपुर- ADG जोन अखिल कुमार ने किया निरीक्षण ,कोतवाली, राजघाट,कैंट क्षेत्र में की फुट पेट्रोलिंग, पुलिस बल के साथ ADG ने फुट पेट्रोलिंग की, आम लोगों के साथ भी ADG जोन ने किया संवाद, अपने घरों/दुकानों पर कैमरे लगाने की अपील की,m कैमरा लोगों के सुरक्षा में काफी महत्वपूर्ण है-ADG.

➡️सहारनपुर- हाइवे पर चलती कार बनी आग का गोला, कार जलकर राख,कार सवार बाल-बाल बचे, गागलहेड़ी के गांव भाभरी के पास का मामला.

➡️सहारनपुर- डीआईजी और एसएसपी ने किया पैदल गश्त, सदर के मुख्य बाजारों में किया निरीक्षण, आम लोगों के साथ संवाद भी किया.

➡️फर्रुखाबाद – पुलिस ने निकाली साइकिल जागरूकता रैली, पर्यावरण जागरूकता, पॉलिथीन बैन के प्रति निकाली रैली , पुलिस अधीक्षक ने हरी झंडी दिखाकर रैली को किया रवाना , फतेहगढ़ की पुलिस लाइन का मामला.

➡️फर्रुखाबाद- गंगा नहाने आए दो पक्षों में हुआ विवाद , विवाद के चलते युवक के साथ की मारपीट, युवक को दौड़ा-दौड़ाकर लात घूसों से पीटा, मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल , कादरी गेट के पंचाल घाट गंगा नदी का मामला.

➡️हरदोई- दीवार में सेंध लगाकर लाखों की चोरी, 60 हजार नकदी और जेवरात चोरी हुई, पीड़ित ने दो लोगो के खिलाफ दी तहरीर, अतरौली के गौढ़ी मजरा छावन का मामला.

➡️हरदोई- संबोधन के दौरान एसडीएम पर भड़के सांसद, सांसद के पहुंचने से पहले SDM ने दिलाई शपथ, दूसरी बार का सांसद हूं बख्सूंगा नहीं- सांसद, सांसद ने अधिशासी अधिकारी को भी दी हिदायत,वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल, मिश्रिख लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं अशोक कुमार रावत,बिलग्राम में शपथ ग्रहण के दौरान का मामला.

➡️आगरा- युवक को बाइक सवार ने मारी टक्कर, बाइक सवार युवक की टक्कर से मौत, खैरागढ़ क्षेत्र के डुंगरवाला गांव की घटना.

➡️एटा- बाइक सवार युवकों ने 3 राहगीरों को रौंदा, 3 राहगीरों के साथ 2 बाइक सवार भी घायल, घायलों को कराया मेडिकल कॉलेज में भर्ती, सकीट क्षेत्र के गांव लोथरा के पास की घटना.

➡️रुड़की- रूड़की के मानकपुर में बलिदान दिवस समारोह, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट की अध्यक्षता में कार्यक्रम, कार्यक्रम में शहीदों को दी गई श्रद्धांजलि.

➡️रुड़की- सत्यापन न कराने पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई, मकान मालिकों के 10-10 हजार के चालान कटे, 15 किरायदार और मकान के सत्यापन , मकान मालिकों को पुलिस की कड़ी चेतावनी, रूडकी के बुग्गावाला थाने इलाके के मामला.

➡️दिल्ली- तमिलनाडु के अधीनम से पीएम की मुलाकात,पीएम आवास पर अधीनम से मुलाकात की,प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सौंपा गया सेंगोल,अधीनम महंत ने पीएम को सौंपा सेंगोल,कल संसद भवन के उद्घाटन में शामिल होंगे अधीनम,पीएम मोदी ने तमिलनाडु के अधीनम से लिया आशीर्वाद,पीएम आवास पर प्रधानमंत्री को सौंपा गया सेंगोल.

दिल्ली- तमिलनाडु के अधीनम संतों से पीएम का संवाद, पवित्र सेंगोल को आज पवित्र स्थान मिल रहा-PM, पवित्र सेंगोल संसद भवन में स्थापित होगा-पीएम, ‘हम सेंगोल को आनंद भवन से निकालकर लाए हैं’, ‘सेंगोल का महत्व सिर्फ सत्ताहस्तांतरित तक सीमित नहीं’, भारत जितना एकजुट होगा उतना मजबूत होगा-PM, पवित्र सेंगोल को छड़ी बताया गया- पीएम मोदी.


Related Articles

Back to top button